• मर्सिडीज ईक्यूएस फ्रंट left side image
1/1
  • Mercedes-Benz EQS
    + 39फोटो
  • Mercedes-Benz EQS
  • Mercedes-Benz EQS
    + 4कलर
  • Mercedes-Benz EQS

मर्सिडीज ईक्यूएस

मर्सिडीज ईक्यूएस एक 5 सीटर सेडान है जो Rs. 1.59 Cr* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 1 वेरिएंट्स, - इंजन ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। इसका कर्ब वेट 2585kg किलोग्राम है, and बूट स्पेस 610 liters है। ईक्यूएस 5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। मर्सिडीज ईक्यूएस के माइलेज, परफॉर्मेंस, प्राइस और यूजर्स के ओवरऑल एक्सपीरियंस के आधार पर 38 से ज्यादा यूजर रिव्यू भी देखिए।
कार बदलें
15 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win ₹ 1000
Rs.1.59 करोड़*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
डीलर से संपर्क करें
ब्रोशर डाउनलोड करें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

मर्सिडीज ईक्यूएस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

रेंज857 केएम
पावर516.29 बीएचपी
सीटिंग कैपेसिटी5
top स्पीड210 किलोमीटर प्रति घंटे
बैटरी कैपेसिटी107.8 kwh

मर्सिडीज ईक्यूएस कार पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : मर्सिडीज ने भारत की सबसे लंबी रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार ईक्यूएस 580 को लॉन्च कर दिया है।

प्राइस: मर्सिडीज बेंज ईक्यूएस की कीमत 1.55 करोड़ रुपये से शुरू होती है और 2.45 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

वेरिएंट: यह कार दो वेरिएंट एएमजी ईक्यूएस 53 4मैटिक+ और ईक्यूएस 580 4मैटिक में उपलब्ध है।

बैटरी पैक और रेंज: इस इलेक्ट्रिक सेडान कार में 107.8 किलोवाट आवर का बैटरी पैक लगा है जिसके साथ इसमें ड्यूल मोटर सेटअप दिया गया है। ईक्यूएस 53 4मैटिक+ वेरिएंट में लगी मोटर का पावर आउटपुट 761 पीएस और 1020 एनएम है। जबकि, ईक्यूएस 580 4मैटिक में लगी मोटर 523 पीएस की पावर और 855 एनएम का टॉर्क देती है। कंपनी का दावा है कि एएमजी ईक्यूएस 53 4मैटिक+ वेरिएंट फुल चार्ज में 526-580 किलोमीटर की रेंज तय कर लेता है, जबकि ईक्यूएस 580 4मैटिक वेरिएंट की एआरएआई सर्टिफाइड रेंज 857 किलोमीटर है।

चार्जिंग: यह इलेक्ट्रिक कार 200 किलोवॉट के फास्ट चार्जर से महज 30 मिनट में 10 से 80 फीसदी चार्ज हो जाती है। वहीं 22 किलोवॉट चार्जर से चार्ज में होने 5 घंटे और 11 किलोवॉट चार्जर से 10 घंटे लगते हैं।

फीचर: इसमें 56-इंच एमबीयूएक्स हाइपरस्क्रीन, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, इंफोटेनमेंट सिस्टम, एम्बिएंट लाइटिंग, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, ग्लास सनरूफ, मसाज फंक्शन के साथ वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, 7-इंच रियर सीट टेबलेट और 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं।

सेफ्टी फीचर: पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें नौ एयरबैग, कैमरा बेस्ड लैन डिर्पाचर असिस्ट, स्टीयरिंग असिस्ट, लेन कीपिंग असिस्ट, पार्किंग असिस्ट, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम और ओआरवीएम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कंपेरिजन: मर्सिडीज बेंज ईक्यूएस के कंपेरिजन में भारत में फिलहाल कोई कार मौजूद नहीं है। स्पोर्टी लग्जरी सेडान के रूप में ऑडी ई-ट्रोन जीटी और पोर्श टायकन यहां मौजूद है।

और देखें
मर्सिडीज ईक्यूएस ब्रोशर

the brochure to view detailed specs and features डाउनलोड

download brochure
ब्रोशर डाउनलोड करें

मर्सिडीज ईक्यूएस प्राइस

मर्सिडीज ईक्यूएस की प्राइस 1.59 करोड़ से शुरू होकर 1.59 करोड़ तक जाती है। मर्सिडीज ईक्यूएस कुल 1 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - ईक्यूएस का बेस मॉडल 580 4मैटिक है और टॉप वेरिएंट मर्सिडीज ईक्यूएस 580 4मैटिक की प्राइस ₹ 1.59 करोड़ है।

ईक्यूएस 580 4मैटिक107.8 kWh, 857 केएम, 516.29bhpRs.1.59 करोड़*

मर्सिडीज ईक्यूएस की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

मर्सिडीज ईक्यूएस रिव्यू

ईक्यूएस अब मर्सिडीज की भारत में ही असेंबल की जाने वाली कारों की लिस्ट में शुमार हो गई है। अब इसकी कीमत एस क्लास के लगभग बराबर हो गई है। जिनके बीच अंतर कुछ ऐसा है (1.55 करोड़ रुपये vs 1.60 करोड़ रुपये) और इसकी सर्टिफाइड रेंज को देखते हुए कोई भी एस क्लास खरीदने का इच्छुक कस्टमर नई ईक्यूएस पर भी गौर जरूर करेगा। मर्सिडीज बेंज ईक्यूएस में क्या कुछ मिलता है खास, ये आप जानेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

इसको स्पेसशिप कहना गलत नहीं होगा। इसे एकदम नए ईवी डिजाइन दिए गए हैं और इसके पीछे एक खास मकसद भी है। इसे फ्रंट से लेकर बैक तक सिंगल आर्क डिजाइन दिया गया है जिससे ये काफी ज्यादा स्पोर्टी नजर आती है। ऐसे में ईक्यूएस को लेकर दावा किया गया है कि ये दुनिया की काफी एयरोडायनैमिकली एफिशिएंट कार है। ऐसे में ये शानदार रेंज के साथ शानदार परफॉर्मेंस देने का भी दमखम रखती है।

टेक्निकल बातों को छोड़ दें तो भी ये कार काफी ज्यादा आकर्षक नजर आती है। इसका साइज भी लॉन्ग व्हीलबेस एस क्लास के बराबर ही है और सड़क पर इसकी रोड प्रजेंस काफी ज्यादा दमदार दिखाई पड़ती है। इसमें दिए गए स्टार स्टब्ड ग्रिल, फ्लश डोर हैंडल्स, फ्रेमलैस डोर और टेललैंप्स लोगो इस कार को नोटिस कराने के लिए ही काफी है। इसका डिजाइन काफी मैच्यॉर है और इसमें मॉडर्न एलिमेंट्स का भी इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते ये हर उम्र के लोगों को पसंद आ जाएगी। और यकीनन इसकी रोड प्रजेंस एस क्लास से ज्यादा अच्छी दिखाई देती है। 

इंटीरियर

ईक्यूएस जितनी बाहर से स्पेसशिप जैसी लगती है उतनी ही अंदर से भी। इसमें दी गई व्हाइट लैदरेट अपहोल्स्ट्री, सेंटर कंसोल पर वुडन की फिनिशिंग और डैशबोर्ड पर लगी तीन बड़ी स्क्रीन लग्जरी कार का फ्यूचर दिखाती है।

इसके पूरे इंटीरियर की क्वालिटी काफी शानदार है और आपको बिल्कुल शिकायत का मौका नहीं देती है। एक एस क्लास ओनर को भी इसमें फ्रेंडली एक्सपीरियंस मिलेगा। यहां तक कि लैदर, डोर पैड्स, कारपेट्स और सेंटर कंसोल तक काफी प्रीमियम नजर आते हैं। हालांकि रियर आर्मरेस्ट लॉक और डैशबोर्ड पर पैनल इंटरलॉक्स की फिनिशिंग थोड़ी बेहतर होनी चाहिए थी।

इसके डैशबोर्ड पर दी गई तीन स्क्रीन्स इसका सबसे आकर्षक फीचर है। इसके दोनों तरफ की स्क्रीन का साइज 12.3 इंच और बीच वाली का 17.7 इंच है। वैसे तो मैं बड़े टचस्क्रीन्स का फैन नहीं हूं खासतौर पर उनका जो बटंस को रिप्लेस करती है, मगर ये सेटअप कुछ अलग ही नजर आया। इसकी डिस्प्ले का रेजोल्यूशन काफी शानदार है और ये किसी भी महंगे टेबलेट को कड़ी टक्कर दे सकती है। इसकी ड्राइवर डिस्प्ले पर काफी मोड्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें ड्राइवर के लिए काफी शानदार सा हेड्स अप डिस्प्ले भी दिया गया है।

को ड्राइवर सीट के लिए दी गई डिस्प्ले में पुराने मर्सिडीज यूजर इंटरफेस का इस्तेमाल किया गया है और इसका इस्तेमाल भी तभी किया जा सकता है जब कोई सीट पर बैठा हो। इससे मीडिया, नेविगेशन जैसे बेसिक फंक्शंस को ही कंट्रोल किया जा सकता है जबकि ये सभी फंक्शंस बड़ी वाली सेंट्रल डिस्प्ले से भी कंट्रोल किए जा सकते हैं।

इसकी बड़े साइज की डिस्प्ले की बात की जाए तो अब किसी प्रोडक्शन कार में दी गई ये सबसे बेस्ट डिस्प्ले है। इसकी स्क्रीन काफी ब्राइट है, कलर काफी वाइब्रेंट हैं और इंटरफेस भी इस्तेमाल करने में आसान लगता है। ये नेविगेशन और दूसरे मेन्यू को जरूरत के हिसाब से होम डिस्प्ले की तरह यूज करता है। इसमें इतने ज्यादा फंक्शन दिए गए हैं कि आपको इन्हें एक्सप्लोर करने में ही सप्ताहभर लग जाएगा।

इसके अलावा इस कार में 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, एक 15-स्पीकर साउंड सिस्टम, वेंटिलेटेड, हॉट एंड मसाज सीट्स, मीडिया और लाइट्स के लिए जेस्चर कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, पूरे केबिन में किसी स्पेसशिप की तरह ट्रेवल करने वाली एक्टिव एंबिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें काफी पावरफुल एयर प्योरिफायर और पूरे इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए वन टच बायोमीट्रिक ऑथेंटिकेशन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। ये सभी फीचर्स काफी अच्छे से काम करते हैं।

इसमें दी गई कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी भी काफी एडवांस्ड है। आप रोज सुबह कार केबिन को ठंडा करने के लिए कार में स्टार्ट शेड्यूल लगा सकते हैं।

हालांकि दो ध्यान में रखने वाली परेशानियां भी बता दें, पहली तो ये इसमें रियर एसी वेंट्स डैशबोर्ड के पीछे पोजिशन किए गए हैं और ये काफी तेज हो सकते हैं। ऐसे में फैन की स्पीड कम करने से रियर सीट पैसेंजर्स को कूलिंग नहीं मिलेगी। दूसरी बात ये कि सनरूफ कर्टेन में काफी पतले कपड़े का इस्तेमाल हुआ है जिससे केबिन के अंदर तेज धूप आसानी से पहुंच जाती है और उसे गर्म कर सकती है। ट्रैवलिंग के दौरान आपको इन चीजों से असुविधा हो सकती है और गर्मियों में तो कम दूरी पर भी आप परेशान हो सकते हैं।

रियर सीट्स

ईक्यूएस को इलेक्ट्रिक कारों की एस क्लास कहना वाकई बड़ी बात है। और चूंकि ईक्यूएस इस लिहाज से काफी सक्षम है मगर ये अच्छे रियर सीट एक्सपीरियंस के मामले में थोड़ी पीछे रह जाती है। इसकी सीटें काफी कंफर्टेबल हैं, केबिन काफी स्पेशियस नजर आता है और हर तरफ क्वालिटी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। इसमें रिक्लाइनिंग सीट्स, मीडिया को कंट्रोल करने के लिए एक पर्सनल टैबलेट, क्लाइमेट कंट्रोल के लिए पर्सनल जोन, वेंटिलेटेड सीट्स और एम्बिएंट लाइटिंग के लिए कोकून जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। खड़ी रहने पर तो इसमें काफी शानदार रियर सीट एक्सपीरियंस मिलता है।

एस क्लास के कंपेरिजन में इसमें सॉफ्ट क्लोज डोर्स, मसाज देने वाली रियर सीट्स, विंडो शेड्स, रियर टेबलेट में सनशेड कंट्रोल या फिर फ्रंट एवं रियर सीट्स को एडजस्ट करने के लिए 'बॉस बटन' का फीचर नहीं दिया गया है।

बूट स्पेस

सभी फास्टबैक कारों की तरह ईक्यूएस में 4 पैसेंजर्स के लगेज से ज्यादा लगेज भी रखा जा सकता है। इसका बूट काफी बड़ा और गहरा है और इसमें हर तरफ कारपेट लगे होने से साउंड इंसुलेशन काफी अच्छा रहता है।

परफॉरमेंस

रेंज और चार्जिंग

ईक्यूएस भारत में बिकने वाली अभी तक की सबसे लंबी रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार है। इसकी एआरएआई सर्टिफाइड रेंज 857 किलोमीटर बताई गई है और रियल वर्ल्ड में आप 600 किलोमीटर तक की तो उम्मीद कर ही सकते हैं। इसमें 107.8 केडब्ल्यूएच का बड़ा बैट्री पैक दिया गया है।

ये आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ेगी क्योंकि इसे 30,000 किलोमीटर ड्राइव करने के बाद ही सर्विस पर ले जाना पड़ेगा या फिर दो साल में एक बार ही इसकी जरूरत पड़ेगी। इसके बैट्री पैक पर 8 साल और अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी दी जा रही है।

मोटर और परफॉर्मेंस

जब बात ड्राइवेबिलिटी की आती है तब इलेक्ट्रिक कारों की स्पेशिलिटी उनकी शानदार परफॉर्मेंस के रूप में सामने आती है। चाहे फिर कार खड़ी रहे या किसी भी स्पीड रेंज में क्यों ना हो, इनका पिकअप काफी लाजवाब होता है। इस मामले में ईक्यूएस एक स्टेप आगे रहती है। आप इसे अगर स्पोर्टी तौर पर ड्राइव करेंगे तो ये आपको रोमांच से भर देगी और अगर सिटी स्पीड पर चलाएंगे ये काफी शांत होकर चलेगी।

इस कार के 580 वेरिएंट को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में 4.3 सेकंड्स का समय लगता है जो काफी इंप्रेस करने वाली बात है। वहीं यदि आप एक करोड़ रुपये ज्यादा खर्च करते हुए एएमजी वेरिएंट लेते हैं तो वो ये काम 3.4 सेकंड्स में ही करके दिखा देता है। इसकी टॉप स्पीड 240 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस दौरान ना तो मोटर कोई शोर करेगी, ना​ गियर में कोई अटकाव महसूस होगा और ना ही आपको किसी टर्बो पावर की जरूरत महसूस होगी। इलेक्ट्रिक कारें काफी तेजी होती हैं मगर ईक्यूएस तो काफी ज्यादा फुर्तिली इलेक्ट्रिक कार है।

राइड और हैंडलिंग

इसके रियर व्हील्स के लिए 9 डिग्री का एंगल दिया गया है। सिटी में कॉम्पैक्ट एसयूवी कारों के बराबर लगती है। आपको यू टर्न लेते समय कोई टेंशन नहीं रहती है। 

किसी टेढ़ी-मेढ़ी सड़क पर भी ईक्यूएस काफी फुर्तिली नजर आती है। हालांकि, 2.5 टन से अधिक मेटल, लैदर और लिथियम-आयन के साथ,इसे काफी वजन खींचना पड़ता है जिससे इसको थोड़ा स्पीड में चलने में एक्सट्रा पावर की जरूरत पड़ती है। ​हाईवे पर इसके रियर व्हील्स उसी दिशा में टर्न लेते हैं जहां फ्रंट व्हील्स जाते हैं जिससे गाड़ी स्टेबल रहती है। 

ईक्यूएस में एयर सस्पेंशन दिए गए हैं जिसका मतलब ये हुआ ड्राइविंग मोड्स के साथ आप इसकी उंचाई को कम ज्यादा कर सकते हैं। कंफर्ट मोड पर इसका बैलेंस काफी अच्छा नजर आता है। ये आपको कंफर्टेबल रखते हुए भारतीय सड़कों का सामना कर सकती है और हाईवे पर आपकी बॉडी को बाउंस नहीं होने देती है। 

ईक्यूएस में काफी कम ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। लंबे व्हीलबेस के साथ इसकी अंडरबॉडी के स्पीड ब्रेकर्स से टच होने का खतरा बना रहता है। हालांकि आप महज एक बटन दबाकर भी इसकी कार की उंचाई को बढ़ा सकते हैं। हालांकि आप जिओ टैग के जरिए पहले ही ऐसे रास्तों को खोज सकते हैं जो आपकी कार के लिए खतरा बन सकते है और वहां ये कार ऑटोमैटिक तरीके से उंची हो जाती है। 

इसमें दिया गया एडीएएस इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम इंडिया फ्रेंडली नहीं है। कम स्पीड के दौरान कुछ ही सेकंड में ये कार के टायरों को जाम कर देता है और चारों के चारों पहिए एकदम से रूक जाते हैं। ऐसे में अचानक से रुकने के कारण पीछे वाला व्हीकल आपको टक्कर मार सकता है। इस एडीएएस फीचर में यूरोपियन सेटिंग्स दी गई है। ऐसे में आपको इसमें कुछ सेटिंग्स को बंद करना पड़ता है। 

वेरिएंट

ईक्यूएस में आपको दो ऑप्शंस मिल जाएंगे। मेड इन इंडिया टैग वाला ईक्यूएस 580​ वेरिएंट जिसकी प्राइस काफी वाजिब है। इसके अलावा इसमें एएमजी 53 का भी ऑप्शन दिया गया है जो काफी शानदार है। इसमें वो सब चीजें मौजूद हैं जो 580 में दी गई है और इसके अलावा भी कुछ और फीचर्स दिए गए हैं। मगर 580 वेरिएंट के मुकाबले एएमजी 53 की कीमत 1 करोड़ रुपये तक ज्यादा है (2.45 करोड़ रुपये vs 1.55 करोड़ रुपये)

निष्कर्ष

चाहे वो 580 हो या फिर एएमजी,मर्सिडीज ईक्यूएस इलेक्ट्रिक कारों के प्रति लोगों का नजरिया बदलने का दमखम रखती है। सिटी में आपको रेंज गिरने की परवाह नहीं रहती है और आप इंटरसिटी ट्रैवल को प्लान कर सकते हैं। परफॉर्मेंस की बात करें तो एएमजी वेरिएंट तो कमाल है ही साथ 580 भी अच्छी अच्छी लग्जरी कारों को तुरंत पीछे छोड़ सकती है।

ये काफी बड़ी,लग्जरी,फीचर लोडेड और काफी कंफर्टेबल कार है। इसके रियर सीट एक्सपीरियंस में थोड़ी बहुत कमियां जरूर है मगर आप इसमें पूरी फैमिली के साथ सफर करेंगे तो ये आपको काफी अच्छी लगेगी। कुल मिलाकर एस क्लास से कम कीमत पर आ रही इस इलेक्ट्रिक कार पर आपको गौर जरूर करना चाहिए। 

मर्सिडीज ईक्यूएस कार की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • फ्यूचर की कार लगती है ये
  • 857 किलोमीटर है इसकी एआरएआई सर्टिफाइड रेंज
  • एएमजी के रहते शानदार परफॉर्मेंस देती है ये कार
  • मार्केट में उपलब्ध दूसरी लग्जरी कारों से अलग है इसका केबिन एक्सपीरियंस
  • भारत में असेंबल की जाती है इसलिए रखी गई है आकर्षक कीमत

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • रियर सीट पर कुछ फीचर्स की कमी के कारण कहा जाता है इसे इलेक्ट्रिक कारों की एस क्लास
  • काफी कम है इसका ग्राउंड क्लीयरेंस

बैटरी कैपेसिटी107.8 kWh
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)516.29bhp
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)855nm
सीटिंग कैपेसिटी5
रेंज857 केएम km
बूट स्पेस (लीटर)610
बॉडी टाइपसेडान

ईक्यूएस को कंपेयर करें

कार का नाम
ट्रांसमिशनऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिक
Rating
15 रिव्यूज
2 रिव्यूज
18 रिव्यूज
1 रिव्यू
14 रिव्यूज
ईंधनइलेक्ट्रिकइलेक्ट्रिकइलेक्ट्रिकइलेक्ट्रिकइलेक्ट्रिक
Charging Time --6-12 Hours6-12 Hours8 h - AC - 11 kW (0-100%)
एक्स-शोरूम कीमत1.59 करोड़1.39 करोड़1.14 - 1.26 करोड़1.18 - 1.31 करोड़1.61 - 2.44 करोड़
एयर बैग-----
Power516.29 बीएचपी402.3 बीएचपी335.25 - 402.3 बीएचपी335.25 - 402.3 बीएचपी321.84 - 616.87 बीएचपी
Battery Capacity107.8 kWh90.56 kWh95 - 114 kWh95 - 114 kWh79.2 - 93.4 kWh
Range857 km 550 km491 - 582 km505 - 600 km 431 - 452 km

मर्सिडीज ईक्यूएस कार न्यूज और अपडेट्स

  • नई न्यूज़
  • आर्टिकल्स जरूर पढ़ें
  • मर्सिडीज बेंज ईक्यूएस: फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    ईक्यूएस अब मर्सिडीज की भारत में ही असेंबल की जाने वाली कारों की लिस्ट में शुमार हो गई है। अब इसकी कीमत एस क्लास के लगभग बराबर हो गई है। जिनके बीच अंतर कुछ ऐसा है (1.55 करोड़ रुपये vs 1.60 करोड़ रुपये) और इसकी सर्टिफाइड रेंज को देखते हुए कोई भी एस क्लास खरीदने का इच्छुक कस्टमर नई ईक्यूएस पर भी गौर जरूर करेगा। मर्सिडीज बेंज ईक्यूएस में क्या कुछ मिलता है खास, ये आप जानेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

    By BhanuNov 15, 2022

मर्सिडीज ईक्यूएस यूज़र रिव्यू

4.7/5
पर बेस्ड15 यूजर रिव्यू
  • सभी (15)
  • Looks (2)
  • Comfort (5)
  • Mileage (2)
  • Interior (8)
  • Space (1)
  • Price (2)
  • Power (4)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Mercedes Benz EQS Style Meets Performance

    The Mercedes Benz EQS is a flagship electric sedan that redefines luxury and sustainability. Its fut...और देखें

    द्वारा chetana
    On: Nov 22, 2023 | 37 Views
  • Best Car In This Segment

    The EQS is the best car in the electric vehicle segment, providing a next-generation experience with...और देखें

    द्वारा deobrat pandey
    On: Nov 01, 2023 | 69 Views
  • Good Car

    That's great to hear! The car's impressive range and excellent pickup seem to have left a positive i...और देखें

    द्वारा bhavya
    On: Oct 31, 2023 | 29 Views
  • Most Advanced Cars On The Road, Sets New Standards For Luxury, Te...

    The Mercedes-Benz EQS is a groundbreaking electric vehicle that pushes the boundaries of luxury and ...और देखें

    द्वारा abhinandan jain
    On: Oct 04, 2023 | 73 Views
  • Best Performance

    The product is excellent and meets expectations. Its performance is outstanding and the sound qualit...और देखें

    द्वारा vipin creator
    On: Aug 18, 2023 | 59 Views
  • सभी ईक्यूएस रिव्यूज देखें

मर्सिडीज ईक्यूएस वीडियोज़

मर्सिडीज ईक्यूएस 2023 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां, कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन, टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 2 वीडियो उपलब्ध हैं| मर्सिडीज ईक्यूएस की प्राइस, सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें|

  • Mercedes-Benz EQS 580 First Drive | An Electric Without Compromises?
    Mercedes-Benz EQS 580 First Drive | An Electric Without Compromises?
    अक्टूबर 13, 2022 | 1953 Views
  • Mercedes EQS Simplified | How Many Screens Is Too Many? | ZigFF
    Mercedes EQS Simplified | How Many Screens Is Too Many? | ZigFF
    अक्टूबर 07, 2022 | 2783 Views

मर्सिडीज ईक्यूएस कलर

मर्सिडीज ईक्यूएस कार 5 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

मर्सिडीज ईक्यूएस फोटो

मर्सिडीज ईक्यूएस की 15 फोटोज़ उपलब्ध हैं, सेडान कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Mercedes-Benz EQS Front Left Side Image
  • Mercedes-Benz EQS Grille Image
  • Mercedes-Benz EQS Headlight Image
  • Mercedes-Benz EQS Taillight Image
  • Mercedes-Benz EQS Exterior Image Image
  • Mercedes-Benz EQS Exterior Image Image
  • Mercedes-Benz EQS Exterior Image Image
  • Mercedes-Benz EQS Exterior Image Image
space Image

Found what you were looking for?

मर्सिडीज ईक्यूएस रोड टेस्ट

  • मर्सिडीज बेंज ईक्यूएस: फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    ईक्यूएस अब मर्सिडीज की भारत में ही असेंबल की जाने वाली कारों की लिस्ट में शुमार हो गई है। अब इसकी कीमत एस क्लास के लगभग बराबर हो गई है। जिनके बीच अंतर कुछ ऐसा है (1.55 करोड़ रुपये vs 1.60 करोड़ रुपये) और इसकी सर्टिफाइड रेंज को देखते हुए कोई भी एस क्लास खरीदने का इच्छुक कस्टमर नई ईक्यूएस पर भी गौर

    By भानुNov 15, 2022

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

मर्सिडीज ईक्यूएस प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

मर्सिडीज ईक्यूएस की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ईक्यूएस की ऑन-रोड कीमत 1,60,59,000 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

मर्सिडीज ईक्यूएस के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 1.45 Cr लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से मर्सिडीज ईक्यूएस की ईएमआई ₹ 3.06 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 16.06 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या मर्सिडीज ईक्यूएस में सनरूफ मिलता है ?

मर्सिडीज ईक्यूएस में सनरूफ नहीं मिलता है।

What is the सर्विस कॉस्ट of Mercedes-Benz EQS?

DevyaniSharma asked on 2 Nov 2023

For this, we'd suggest you please visit the nearest authorized service centr...

और देखें
By Cardekho experts on 2 Nov 2023

Expected range?

Shreyas asked on 8 Aug 2021

Mercedes Benz EQS hasn't launched yet. Moreover, it is expected to feature a...

और देखें
By Cardekho experts on 8 Aug 2021

space Image

भारत में ईक्यूएस कीमत

  • nearby
  • पॉपुलर
सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 1.59 करोड़
बैंगलोरRs. 1.59 करोड़
चेन्नईRs. 1.59 करोड़
हैदराबादRs. 1.59 करोड़
पुणेRs. 1.59 करोड़
कोलकाताRs. 1.59 करोड़
कोच्चिRs. 1.59 करोड़
सिटीएक्स-शोरूम कीमत
अहमदाबादRs. 1.59 करोड़
बैंगलोरRs. 1.59 करोड़
चंडीगढ़Rs. 1.59 करोड़
चेन्नईRs. 1.59 करोड़
कोच्चिRs. 1.59 करोड़
गाज़ियाबादRs. 1.59 करोड़
गुडगाँवRs. 1.59 करोड़
हैदराबादRs. 1.59 करोड़
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग मर्सिडीज कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग

पॉपुलर सेडान कारें

पॉपुलर इलेक्ट्रिक कारें

संपर्क डीलर
डीलर से संपर्क करें
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience