• मर्सिडीज जीएलएस फ्रंट left side image
1/1
  • Mercedes-Benz GLS
    + 87फोटो
  • Mercedes-Benz GLS
    + 16कलर
  • Mercedes-Benz GLS

मर्सिडीज जीएलएस

मर्सिडीज जीएलएस एक 7 सीटर लक्ज़री है जिसकी कीमत Rs. 1.16 - 2.47 Cr* है। यह 3 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 3 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। जीएलएस के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 2460kg का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और liters का बूटस्पेस शामिल है। जीएलएस में 17 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां मर्सिडीज जीएलएस के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 23 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
9 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.1.16 - 2.47 करोड़ *
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

मर्सिडीज जीएलएस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन (तक)3982 सीसी
बीएचपी549.81
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें4, 7
एयर बैगyes

जीएलएस पर लेटेस्ट अपडेट

मर्सिडीज़ बेंज जीएलएस प्राइस : भारत में मर्सिडीज जीएलएस की कीमत 1.13 करोड़ रुपये से 2.47 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखी गई है।

मर्सिडीज़ बेंज जीएलएस वेरिएंट्स : यह गाड़ी तीन वेरिएंट्स जीएलएस 400डी 4मैटिक, 450 4मैटिक और मेबैक जीएलएस 600 4मैटिक में उपलब्ध है।

मर्सिडीज़ बेंज जीएलएस पावरट्रेन : जीएलएस एसयूवी में पट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शंस दिए गए हैं। इसके जीएलएस 400डी 4 मेटिक वेरिएंट में 3.0-लीटर डीजल इंजन (330 पीएस/700 एनएम) दिया गया है। वहीं, जीएलएस 450 वेरिएंट में 3.0-लीटर पेट्रोल इंजन (367 पीएस/500 एनएम) माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ मिलता है। यह वेरिएंट ज्यादा एसेलेरेट करने पर 22 पीएस की अतिरिक्त पावर और 250 एनएम का अतिरिक्त टॉर्क जनरेट करता है। इन दोनों ही वेरिएंट्स के साथ ऑल-व्हील-ड्राइव का ऑप्शन दिया गया है। पावर ट्रांसमिशन के लिए इसमें 9-स्पीड एटी गियरबॉक्स दिया गया है। 

वहीं, मेबैक जीएलएस वेरिएंट में 4.0-लीटर वी8 बाय-टर्बो पेट्रोल इंजन (557 पीएस/ 730 एनएम) 48 वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। यह वेरिएंट भी ज्यादा एसेलेरेट करने पर 22 पीएस की अतिरिक्त पावर और 250 एनएम का अतिरिक्त टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 9-स्पीड एटी गियरबॉक्स और ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन मिलती है।

मर्सिडीज़ बेंज जीएलएस फीचर्स : इस लग्जरी कार में फाइव ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट व रियर वायरलैस चार्जिंग, 64 कलर एम्बिएंट लाइटिंग सिस्टम, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप, 21 इंच अलॉय व्हील, 12.3 की दो स्क्रीन (एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और दूसरी इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए), पैनोरमिक सनरूफ, बर्मस्टर सराउंड साउंड सिस्टम, नौ एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर और रियर व्यू कैमरा जैसे फीचर दिए गए हैं। वहीं, इसके मेबैक वेरिएंट में सेकंड रो पर दो अलग-अलग सीटें (43.5 डिग्री तक रेक्लाइन होने वाली), इन-कार फ्रिज शेम्पेन ग्लासेज़ के साथ और ऑप्शनल 11.6-इंच रियर एंटरटेमेंट स्क्रीन दी गई है।

मर्सिडीज़ बेंज जीएलएस सेफ्टी फीचर: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए 9 एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, फ्रंट व रियर पार्किंग सेंसर्स और रियरव्यू कैमरा दिया गया है। 

इनसे है मुकाबला : सेगमेंट में मर्सिडीज़ बेंज जीएलएस स्टैंडर्ड का मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स7 कार से है। वहीं, मेबैक जीएलएस की टक्कर भारत में बेंटले बेंटायगा और रोल्स रॉयस कलिनन जैसी कारों से है।

और देखें

मर्सिडीज जीएलएस प्राइस

मर्सिडीज जीएलएस की प्राइस 1.16 करोड़ से शुरू होकर 2.47 करोड़ तक जाती है। मर्सिडीज जीएलएस कुल 3 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - जीएलएस का बेस मॉडल 400डी 4मैटिक है और टॉप वेरिएंट मर्सिडीज जीएलएस मेबैक 600 4मैटिक की प्राइस ₹ 2.47 करोड़ है।

जीएलएस 400डी 4मैटिक2925 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजलRs.1.16 करोड़*
जीएलएस 450 4मैटिक2999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.1.18 करोड़*
जीएलएस मेबैक 600 4मैटिक3982 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.2.47 करोड़ *

मर्सिडीज जीएलएस की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

मर्सिडीज जीएलएस रिव्यू

हम पांच लोग पार्किंग लॉट में मर्सिडीज की किसी खास कार का इंतजार कर ही रहे थे कि कंपनी ने हमें जानकारी दी कि वो कार कॉलोनी गेट तक पहुंच चुकी है। जैसा कि कहा जाता है कि खास चीजों के लिए इंतजार करने में कोई हर्ज नहीं है, इसलिए हम भी उत्सुकता के साथ उसका इंतजार कर ही रहे थे कि इतने में वी8 इंजन का एग्जॉस्ट नोट हमें सुनाई दिया। जैसे ही ये आवाज हम पांच लोगों के कानों तक पहुंची तो हमारी गर्दन एक ही दिशा की तरफ घूम गई। सबसे पहले हमें ​एक​ एक​ ग्रिल नजर आई, इसके बाद व्हील जिसके बाद उस कार की बॉडी हमारी आंखो के सामने आ गई और ये शानदार मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस कार थी। 

एक्सटीरियर

हम सबने ही जीएलएस को सड़क पर काफी बार स्पॉट किया होगा और इसके साइज का सभी को अंदाजा भी है। मगर मेबैक आपकी सोच से भी बड़ी कार है। रेगुलर जीएलएस के मुकाबले इसकी ऊंचाई और लंबाई ज्यादा है और साइज के बाकी मोर्चों पर ये इसके जैसी ही है। मगर इसकी प्रजेंस को काफी ज्यादा आकर्षक बनाती है वो है इसमें दी गई 29 स्लेट ग्रिल। इस कार के फ्रंट में आपको काफी ज्यादा क्रोम का इस्तेमाल नजर आएगा जिससे ये लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है।

इसका साइड प्रोफाइल तो और भी ज्यादा दमदार नजर आता है क्योंकि यहां विशालकाय 22 इंच 16 स्पोक व्हील्स दिए गए हैं जो दिखने में 32 स्पोक लगते हैं। इनपर 285/45 सेक्शन के बड़े से टायर भी चढ़े हैं। ये कार 6 फीट ऊंची है और पास जाने पर आपको महसूस होगा कि आप किसी दीवार के सहारे खड़े हैं। इसके डी पिलर पर मेबैक का मॉनिकर लगा हुआ था जिससे ये काफी दमदार नजर आ रही थी। 

इसके अलावा इसमें फोल्ड आउट साइड स्टेप्स ​भी दिए गए थे जो वाकई शानदार नजर आ रहे थे। जैसे ही आप डोर खोलते हैं तो ये साइड सिल से पॉप आउट होकर बाहर निकल आ जाती है और डोर बंद करने पर अपने आप अंदर भी चली जाती है। 

इसके बैक प्रोफाइल की बात करें तो मेबैक यहां से एक ऑर्डिनरी कार नजर आती है। स्किड प्लेट, टेलपाइप्स और बूट गार्निश में क्रोम ट्रीटमेंट को छोड़कर यहां कोई स्पेशल चीज नहीं दी गई है। केवल यहां आपको मेबैक की ब्रांडिंग सबसे आकर्षक एलिमेंट के तौर पर नजर आएगा। क्रोम एलिमेंट्स और बड़े साइज से ही इसका प्रजेंस निखरकर सामने आता है। 

बूट स्पेस

इस कार का बूट एरिया काफी बड़ा है जहां काफी सामान रखा जा सकता है, मगर यहां प्री इंस्टॉल्ड बड़ा सा स्पेयर व्हील और रेफ्रिजरेटर भी मौजूद है जो काफी एरिया घेरकर रखते हैं।

इंटीरियर

मर्सिडीज मेबैक का डोर खोलते ही आपको दो लाउंज जैसी सीट नजर आएंगी जिनपर 2 टोन लैदर चढ़ा है। सीटों पर मरून टैन शेड दिया गया है जबकि बाकी के इंटीरियर को क्रीम व्हाइट कलर की फिनिशिंग दी गई है। इसके अलावा ज्यादा आराम करने के लिए सीट पर कुशन और नैक पिलो भी दिया गया है। यहांं तक कि लग्जरी फीलिंग देने के लिए इसमें ग्रैब हैंडल्स तक पर सुंदर सी स्टिचिंग के साथ लैदर रैपिंग की गई है। 

दोनों रिक्लाइनर सीटों के बीच सेंटर कंपार्टमेंट में एक फ्रिज दिया गया है। हमें टेस्ट करने के लिए दिए गए मॉडल में ऑप्शनल शैंपेन ग्लास होल्डर भी दिया गया था जिसके कवर पर मेबैक का लोगो भी लगा था। इसके अलावा इसमें आर्मरेस्ट भी दिया गया है जिससे दो फोल्डिंग टेबल का एसेस मिलता है। वहीं इसमें टचस्क्रीन टेबलेट भी दी गई है जिसको आप उसकी केसिंग से बाहर भी निकाल सकते हैं। हालांकि टेबलेट से कुछ ही दूरी पर आपको फ्लोटिंग वायरलेस चार्जर भी नजर आएगा जो एकबारगी तो दिखाई नहीं पड़ता है। इसके अलावा यहां हिडन कपहोल्डर और रियर एसी कंट्रोल यूनिट्स भी दी गई है।

इसमें डोर को भी कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग के साथ नापा लैदर ड्युअल टोन शेड से रैप किया गया है और यहां तक की पैनल जिसपर सीट कंट्रोल मौजूद है उसे भी ब्राउन कलर की फिनिशिंग दी गई है। मेबैक के केबिन में इल्युमिनेटेड सिल भी दी गई है जो आमतौर पर डोर के ठीक से बंद होने या ना होने को दर्शाता है। इसके केबिन में व्हाइट कार्पेट दिया गया है जो काफी जल्दी गंदा होता है। बाकी पूरा केबिन एक लग्जरी कार में होने की ​फीलिंग देता है। 

मास्टर सीट

इसकी रियर सीटों पर बैठने के बाद आपके शरीर के पिछले हिस्सों को पूरा सपोर्ट मिलेगा। हालांकि सीटों की कुशनिंग इतनी सॉफ्ट नहीं है फिर भी अच्छा खासा कंफर्ट मिलता है और आर्मरेस्ट को भी अच्छी तरह से पोजिशन किया गया है। आप इसकी सीटों को सीधा भी रख सकते हैं और चाहे तो रिक्लाइन करते हुए रिलेक्स होने के लिए हीटेड मसाज फंक्शन का लुत्फ भी उठा सकते हैं। 

इसके लिए आप चाहें तो सीट बैक मॉनिटर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं जिन्हें टच इनपुट की जरूरत होती है और चाहें तो टेबलेट की मदद से इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं। हमने भी मसाज फंक्शनिंग का लुत्फ उठाया और इससे हमें ठीक ठाक आराम मिला। चूंकि बाहर बारिश थी और मौसम ठंडा था तो इसमें और भी ज्यादा आनंद आया। 

इसके अलावा सॉफ्ट नेक कुशन से भी काफी ज्यादा आराम मिलता है। इसकी सीटें 43 डिग्री तक रिक्लाइन हो सकती हैं।  इसके बाद आप सनरूफ शेड को ओपन कीजिए, मसाज ऑन कीजिए और बैकसीट पर बैठने का सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस ​लीजिए। 

आप इसमें विंडोज़ और सनरूफ जैसे सनशेड्स को कंट्रोल कर सकते हैं। इसकी सीटों पर हीटिंग और वेंटिलेशन दोनों का फीचर दिया गया है और यहां तक कि टचस्क्रीन के जरिए भी आप इंफोटेनमेंट और एंबिएंट लाइट्स को कंट्रोल कर सकते हैं। मर्सिडीज ने इसके केबिन इंसुलेशन पर भी काफी अच्छा काम किया है और आपको बाहर होने वाले शोरगुल का तब तक पता नहीं चलता है जब तक कोई तेज आवाज में हॉर्न ना बजाए। 

इसमें 13 स्पीकर वाला 590 वॉट का बर्मस्टर साउंड सिस्टम दिया गया है जिसकी क्वालिटी काफी अच्छी है, मगर इसे इंप्रेसिव नहीं कहा जा सकता है। सबसे खास बात ये है कि इसमें 2 वे इन कार कम्यूनिकेशन सिस्टम भी दिया गया है जिसमें वॉइस इंप्लिकेशन लगा हुआ है। इससे सभी सीटों पर बैठे लोग बिना तेज बोले भी चलती कार में एक-दूसरे से आराम से बात कर सकते हैं।

हालांकि यहां कुछ कमियां जरूर महसूस होती है। केबिन में कंफर्टेबल और टेक लोडेड एक्सपीरियंस तो मिलता है, मगर ये उतनी लग्जरी फीलिंग नहीं देता है जितनी की आप इससे उम्मीद करते हैं। इसकी सीटें काफी प्लेन महसूस होती हैं जिनमें कंपनी को क्विलटेड​ स्टिचिंग देनी चाहिए थी। वहीं इसकी कलर थीम भी काफी ज्यादा तीखी महसूस होती है। हालांकि फिर भी आपको इसमें मोनोटोन स्कीम चुनने का ऑप्शन दिया गया है।

यहां ड्राइवर की कंफर्ट का भी काफी अच्छी तरीके से ख्याल रखा गया है। ड्राइवर के लिए इसमें लैदर वाली हीटेड और कूल्ड फंक्शनिंग वाली सीट दी गई है और इसका स्टीयरिंग व्हील होल्ड करने में काफी प्रीमियम महसूस होता है। इसमें अच्छी ड्राइविंग पोजिशन मिलती है और आपको कार का बोनट तक नजर आ जाता है। वहीं ओवरऑल विजिबिलिटी भी काफी अच्छी नजर आती है। इसकी ड्राइविंग पोजिशन इतनी ऊंची है कि इससे कम ऊंची कारों की रूफ आप आराम से देख सकते हैं। डैशबोर्ड पर सॉफ्ट टच मैटेरियल्स का इस्तेमाल किया गया है और इसमें दिया गया ड्युअल स्क्रीन लेआउट काफी ज्यादा क्लासी नजर आ रहा है जहां एसी वेंट्स की अंडरलाइनिंग और बड़ा सेंटर कंसोल दिया गया है। 

परफॉरमेंस

इंजन एवं परफॉर्मेंस

मर्सिडीज मेबैक जीएलएस में 4.0 लीटर वी8 बायटर्बो इंजन दिया गया है जो 557 पीएस की पावर और 730 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। ये काफी स्मूद और साइलेंट है। ज्यादा रेव्स नहीं देने पर तो ये बिल्कुल आवाज नहीं करता है। इस कार को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में 4.9 सेकंड्स का समय लगता है। 

मेबैक में आपको स्पोर्टी ड्राइविंग से ज्यादा इंजन की स्मूद परफॉर्मेंस ज्यादा पसंद आएगी। इसका एक्सलरेशन स्मूद और जर्क फ्री है। इसके ब्रेक्स भी काफी सॉफ्ट है और ये पैसेंजर्स को बिल्कुल कंफर्टेबल रखते हैं। 9 स्पीड गियरबॉक्स के शिफ्ट बिना किसी रुकावट के अपना काम करते रहते हैं। ज्यादा स्मूद एक्सपीरियंस के लिए आपको इसको मेबैक मोड पर भी ड्राइव कर सकते हैं।

मर्सिडीज की ये भारी भरकम एसयूवी 5 से 10 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज रिटर्न आराम से देती है जो आपकी ड्राइविंग पर भी काफी निर्भर करता है। इसके फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 90 लीटर है जिसे पूरी तरह फुल कराने के बाद आप 600 किलोमीटर तक जा सकते हैं। 

एक बात जो इस कार में हमें पसंद नहीं आई वो थे इसके एक्टिव असिस्टेंट्स। चाहे वो इमरजेंसी ब्रेकिंग हो या लेन कीप असिस्ट या फिर सीटबेल्ट प्रीटेंशनर, ये सभी ऑन पेपर्स तो काफी अच्छे नजर आते हैं, मगर जहां हम इस कार का रोड टेस्ट कर रहे थे वहां वॉर्निंग्स अलर्ट लगातार बज रहे थे और एक्टिव ब्रेक्स भी हाईवे पर अचानक एक्टिव होकर किसी दुर्घटना को न्यौता दे रहे थे। इसके बाद खाली सड़क पर तो सीटबेल्ट ने हमें ऐसे जकड़ लिया जैसे कि हम किसी व्हीकल से टकराने जा रहे हों। 

राइड और हैंडलिंग

जीएलएस मेबैक में एयर सस्पेंशन दिए गए हैं जो आपके द्वारा सलेक्ट किए गए ड्राइव मोड के अनुसार ऊपर नीचे सेट होते रहते हैं। डायनैमिक मोड में ये बिल्कुल नीचे रहते हैं जिससे कार को अच्छा खास ग्राउंड क्लीयरेंस मिल जाता है और वो गड्ढों को आराम से पार कर लेती है। वहीं स्पोर्ट सेटिंग में भी कार के अंदर अच्छी कुशनिंग मिलती है।

मेबैक मोड पर सस्पेंशन केबिन में एक फ्लोटिंग फीलिंग ला देते हैं। राइड एकदम सपाट रहती है और कभी कभी कोई तीखा गड्ढा आने पर ही उसका हल्का झटका महसूस होता है। सिटी हो या हाईवे, जीएलएस की राइड, केबिन इंसुलेशन और स्मूद पावर डिलीवरी एक रिलेक्सिंग एक्सपीरियंस देती है। 

वेरिएंट

मर्सिडीज मेबैक की प्राइस को देखते हुए कहा जा सकता है कि ये कार क्लासी एसयूवी पसंद करने वालों के लिए बनी है। 

इसका रोड प्रजेंस काफी अच्छा है और ऐसा हो नहीं सकता कि कोई इस कार को दोबारा पलटकर ना देखें। इसका इंटीरियर भी काफी क्लासी नजर आता है और ऐसा लगता है कि मर्सिडीज ने इस कार को एक खास टार्गेट ऑडियंस के लिए ही तैयार किया है। 

कहा जा सकता है कि ये कार सोसायटी में ऊंचा स्टेटस रखने वालों के लिए बनी है जो हर समय अपने आप को हर तरीके से नोटिस कराना पसंद करते हैं।

मर्सिडीज जीएलएस की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अच्छी है इस कार की रोड प्रजेंस
  • मसाज फंक्शनिंग के साथ दी गई हैं कंफर्टेबल लाउंज सीट्स
  • स्मूद ड्राइव देने वाला पावरफुल इंजन दिया गया है इसमें
  • टेक्नोलॉजी बेस्ड फीचर्स से लोडेड
  • राइड और हेंडलिंग भी काफी शानदार

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • बूट एरिया में स्पेयर व्हील घेर लेता है काफी जगह
  • बैक सीट पर स्पेस की कमी होती है महसूस
  • व्हाइट कारपेट के जल्दी गंदे होने का बना रहता है खतरा

फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)3982
सिलेंडर की संख्या8
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)549.81bhp6000-6500rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)730nm@2500-4500rpm
सीटिंग कैपेसिटी4
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
फ्यूल टैंक क्षमता90.0
बॉडी टाइपएसयूवी

मर्सिडीज जीएलएस यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड9 यूजर रिव्यू
  • सभी (9)
  • Comfort (3)
  • Mileage (2)
  • Interior (1)
  • Price (1)
  • Seat (3)
  • Suspension (3)
  • Infotainment (2)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Awesome SUV And Interior

    Best Luxurious car in India. The mileage is good. I like its advanced features. The interior is very nice and helpful. Best family car forever. I have GLS 350D. I dislike...और देखें

    द्वारा veer patel
    On: Jan 25, 2022 | 416 Views
  • Great 7 Seated Luxury SUV

    Great 7 seated SUV with latest and luxury specs but the absence of electronic adaptive air suspension disappoints which makes ride over uneven roads a bitty rough otherwi...और देखें

    द्वारा saurabh srivastava
    On: Jan 22, 2021 | 170 Views
  • A Truely Family Partner

    GLS is a perfect suitable family car, massive size and mainly it grabs so much attention. Features wise no doubt, all required features are present. surely if u...और देखें

    द्वारा rameshbhai
    On: Jan 10, 2021 | 120 Views
  • Feature And Convenience

    This is a premium 7 seater SUV but it can't offer twin rear infotainment display and massage seats also. In this segment, BMW x7 offers massage seats and twin rear displa...और देखें

    द्वारा prayag ladani
    On: Jan 02, 2021 | 65 Views
  • Superb Mercedes Car With Best Features In Class

    I am happy to share my reviews about Mercedes Benz GLS Car. I bought this car and this is really a good car with Cruise Control. I loved it from day one, I didn't face an...और देखें

    द्वारा ramesh paswan
    On: Oct 06, 2020 | 127 Views
  • सभी जीएलएस रिव्यूज देखें

मर्सिडीज जीएलएस कलर

मर्सिडीज जीएलएस कार 17 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • इरिडियम सिल्वर with डायमंड व्हाइट bright
    इरिडियम सिल्वर with डायमंड व्हाइट bright
  • brilliant ब्लू
    brilliant ब्लू
  • इरिडियम सिल्वर
    इरिडियम सिल्वर
  • एमरल्ड ग्रीन with मोजावे चांदी
    एमरल्ड ग्रीन with मोजावे चांदी
  • ओब्सीडियन ब्लैक with रुबेलाइट रेड
    ओब्सीडियन ब्लैक with रुबेलाइट रेड
  • selenite ग्रे
    selenite ग्रे
  • ह्यांतीच रेड
    ह्यांतीच रेड
  • इरिडियम सिल्वर with selenite ग्रे
    इरिडियम सिल्वर with selenite ग्रे

मर्सिडीज जीएलएस फोटो

मर्सिडीज जीएलएस की 73 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Mercedes-Benz GLS Front Left Side Image
  • Mercedes-Benz GLS Side View (Left)  Image
  • Mercedes-Benz GLS Rear Left View Image
  • Mercedes-Benz GLS Front View Image
  • Mercedes-Benz GLS Rear view Image
  • Mercedes-Benz GLS Grille Image
  • Mercedes-Benz GLS Headlight Image
  • Mercedes-Benz GLS Taillight Image

भारत में मर्सिडीज जीएलएस की कीमत

मर्सिडीज जीएलएस न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

मर्सिडीज जीएलएस प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

मर्सिडीज जीएलएस की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में जीएलएस की ऑन-रोड कीमत 1,35,72,669 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

जीएलएस और एक्स7 में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

जीएलएस की कीमत 1.16 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम और एक्स7 की कीमत 1.18 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

मर्सिडीज जीएलएस के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 1.22 Cr लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से मर्सिडीज जीएलएस की ईएमआई ₹ 2.58 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 13.57 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What is the fuel type, is this an electric car?

test asked on 11 Apr 2022

The third-gen GLS is provided with both petrol and diesel engines. The GLS 400 d...

और देखें
By Cardekho experts on 11 Apr 2022

Where this car is available?

Krishna asked on 1 Feb 2022

For the availability and waiting period, we would suggest you to please connect ...

और देखें
By Cardekho experts on 1 Feb 2022

में the बजट का 1.50 crores to 2 crores, which 7 seater एसयूवी आईएस most powerful an...

sumit asked on 2 Sep 2021

As per your requirements, you may go with the BMW X7 or the Land Rover Defender ...

और देखें
By Cardekho experts on 2 Sep 2021

When is the maybach gls 600 launch in India?

Rajesh asked on 31 May 2021

As of now, there's no update from the brand's end regarding this. Stay t...

और देखें
By Cardekho experts on 31 May 2021

Is Mercedes Benz GLS Maybach available in India? and what is the price?

Rajesh asked on 7 Apr 2021

As of now, the Mercedes-Maybach GLS is not available for sale in India. The GLS ...

और देखें
By Cardekho experts on 7 Apr 2021

मर्सिडीज जीएलएस पर अपना कमेंट लिखें

3 कमेंट्स
1
v
vinod
Jan 5, 2021 7:13:05 PM

hggjhgj hghjg hgj jhkjh

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    ar. suresh rajput
    Oct 8, 2020 8:54:06 PM

    Special for India I want small car pl. Creat small size SUV type car

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      K
      k a narasimham
      Feb 12, 2019 8:05:47 AM

      Very comfortable and stylish

      और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      2
      A
      anudeep akinepalli
      Mar 17, 2019 2:28:31 PM

      Very good, very comfortable, very good quality, performance, looks to highly rich, smart, excellent to see

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        2
        A
        anudeep akinepalli
        Mar 17, 2019 2:28:31 PM

        Very good, very comfortable, very good quality, performance, looks to highly rich, smart, excellent to see

        और देखें...
          जवाब
          Write a Reply
          space Image

          भारत में मर्सिडीज जीएलएस की कीमत

          सिटीएक्स-शोरूम कीमत
          मुंबईRs. 1.14 - 2.47 करोड़
          बैंगलोरRs. 1.14 - 2.47 करोड़
          चेन्नईRs. 1.16 - 2.80 करोड़
          हैदराबादRs. 1.14 - 2.47 करोड़
          पुणेRs. 1.14 - 2.47 करोड़
          कोलकाताRs. 1.14 - 2.47 करोड़
          कोच्चिRs. 1.14 - 2.47 करोड़
          अपना शहर चुनें
          space Image

          ट्रेंडिंग मर्सिडीज कारें

          • पॉपुलर
          • अपकमिंग
          • सभी कारें
          नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
          ×
          We need your सिटी to customize your experience