• मर्सिडीज एएमजी सी43 फ्रंट left side image
1/1
  • Mercedes-Benz AMG C43
    + 45फोटो

मर्सिडीज एएमजी सी43

मर्सिडीज एएमजी सी43 एक 5 सीटर लक्ज़री है जो Rs. 98 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 1 वेरिएंट्स, 1991 cc इंजन ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। इसका कर्ब वेट किलोग्राम है, and बूट स्पेस 435 liters है। एएमजी सी43 1 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। मर्सिडीज एएमजी सी43 के माइलेज, परफॉर्मेंस, प्राइस और यूजर्स के ओवरऑल एक्सपीरियंस के आधार पर 2 से ज्यादा यूजर रिव्यू भी देखिए।
कार बदलें
1 रिव्यूरिव्यू एन्ड win ₹ 1000
Rs.98 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
दिसंबर ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

मर्सिडीज एएमजी सी43 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1991 सीसी
पावर402.3 बीएचपी
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
ड्राइव टाइपएडब्ल्यूडी
फ्यूलपेट्रोल

मर्सिडीज एएमजी सी43 कार पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेटः मर्सिडीज-एएमजी सी43 भारत में लॉन्च हो गई है।

प्राइसः मर्सिडीज एएमजी सी43 की कीमत 98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

इंजन और ट्रांसमिशनः इसमें 2-लीटर, 4-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 408पीएस की पावर और 500एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 9-स्पीड मल्टी-क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। मर्सिडीज-एएमजी सी43 ऑल-व्हील-ड्राइव में भी उपलब्ध है। इसे 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ने में 4.6 सेकंड लगते हैं। इसकी लिमिटेड टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें इलेक्ट्रिक एग्जॉस्ट गैस टर्बोचार्जर के तौर पर फॉर्मूला 1 की टेक्नोलॉजी दी गई है। ये टर्बोचार्जिंग टेक्नोलॉजी 48वॉट इलेक्ट्रिक मोटर के इस्तेमाल से थ्रॉटल इनपुट के हिसाब से रिस्पॉन्स देती है।

फीचरः मर्सिडीज-बेंज ने सी43 कार में 11.9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, और 710वॉट 15-स्पीकर बर्मस्टर 3डी साउंड सिस्टम जैसे फीचर दिए हैं।

कंपेरिजनः सी3 परफॉर्मेंस सेडान ऑडी एस5 स्पोर्टबैक और बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज एम340आई से ज्यादा पावरफुल और लग्जरी ऑप्शन के तौर पर उपलब्ध है।

और देखें

मर्सिडीज एएमजी सी43 प्राइस

मर्सिडीज एएमजी सी43 की प्राइस 98 लाख से शुरू होकर 98 लाख तक जाती है। मर्सिडीज एएमजी सी43 कुल 1 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - एएमजी सी43 का बेस मॉडल 4मैटिक है और टॉप वेरिएंट मर्सिडीज एएमजी सी43 4मैटिक की प्राइस ₹ 98 लाख है।

एएमजी सी43 4मैटिक1991 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.98 लाख*

मर्सिडीज एएमजी सी43 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

मर्सिडीज एएमजी सी43 रिव्यू

Mercedes-Benz C43 AMG

मर्सिडीज बेंज ने हाल ही में नई सी43 एएमजी को 98 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। इस स्पोर्टी सी क्लास बेस्ड सेडान का मुकाबला बीएमडब्ल्यू एमजी340आई और ऑडी एस5 स्पोर्टबैक से है।

नई सी43 के सिलेंडर सेटअप में से 2 सिलेंडर को हटा दिया गया है, मगर ये अब अपने पिछले जनरेशन मॉडल में दिए गए 6 सिलेंडर इंजन से ज्यादा पावरफुल हो चुकी है।

तो क्या 1 करोड़ रुपये की कीमत देकर इसे खरीदना है एक वाजिब सौदा? और क्या आप इसे अपने गैराज में कर सकते हैं शामिल? जानिए आगे:

एक्सटीरियर

Mercedes-Benz C43 AMG Front

रेगुलर सी क्लास के मुकाबले सी43 एएमजी को जो चीज अलग रखती है वो है इसमें दी गई नई पैनअमेरिकाना ग्रिल, जिसके कारण आगे से इस कार को काफी अग्रेसिव लुक मिल रहा है। इस ग्रिल के दोनों ओर स्लीक अडेप्टिव एलईडी हेडलाइट्स दी गई है जो दूसरी तरफ से आने वाली गाड़ियों की लाइट से ड्राइवर की आंखों को बचाने के लिए बीम को एडजस्ट कर देता है और कार के स्टार्ट होने पर ये थोड़ा डांस भी करते हैं।

Mercedes-Benz C43 AMG Side

स्टैंडर्ड सी क्लास के मुकाबले सी43 एएमजी का ग्राउंड क्लीयरेंस थोड़ा कम है। इसमें 19 इंच के मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स और स्पोर्टी ब्लैक साइड सिल्स दी गई है, जिससे इसे एक कूल सा स्टांस मिल रहा है। पैटागोनिया रेड ब्राइट समेत इसमें 10 कलर के ऑप्शंस दिए गए हैं।

Mercedes-Benz C43 AMG Rear

बैक पोर्शन की बात करें तो यहां बैजिंग के साथ स्प्ल्टि एलईडी टेल लैंप्स दिए गए हैं जो कार के लॉक और अनलॉक होने पर भी जलती है। ये खासतौर पर रात में दिखने में काफी कूल नजर आती है। इसके अलावा यहां 4 एग्जॉस्ट पाइप और बंपर पर डिफ्यूजर जैसा ​एलिमेंट भी दिया गया है, जिससे इसे एक स्पोर्टी और एथलेटिक लुक मिल रहा है।

इंटीरियर

Mercedes-Benz C43 AMG Interior

नई सी43 एएमजी के डैशबोर्ड का डिजाइन रेगुलर सी क्लास के डैशबोर्ड के डिजाइन की तरह ही बेसिक है, मगर ये फिर भी मॉडर्न और लग्जरी नजर आता है। इसमें बड़ी 11.9 इंच एमबीयूएक्स टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ड्राइवर के लिए 12.3 इंच की डिजिटल डिस्प्ले दी गई है, जिसके ग्राफिक्स काफी क्लीयर हैं और ये इस्तेमाल करने में भी आसान है।

Mercedes-Benz C43 AMG Front Seat

चूंकि ये एक एएमजी कार है इसलिए कंपनी ने इसमें कुछ अपग्रेड्स भी किए हैं। इसमें अच्छी ड्राइविंग के लिए मोटी साइड बोल्सिट्रंग के साथ स्पोर्टी फ्रंट सीट्स दी गई है। साथ ही टचस्क्रीन और एमआईडी के लिए एएमजी स्पेसिफिक ग्राफिक्स दिए गए हैं जो काफी अच्छे हैं। इसमें आप टचस्क्रीन की मदद से कई तरह के कार फीचर को कंट्रोल कर सकते हैं और यहां तक कि इसमें रेस ट्रैक पर लैप टाइम को नापने के लिए एफ1 स्पॉन्सर ब्रांडेड डिजिटल स्टॉपवॉच का फीचर भी दिया गया है जो कि काफी कूल है।

Mercedes-Benz C43 AMG Steering Wheel

इसमें यूनीक एएमजी स्टीयरिंग व्हील दिया गया है, जिस पर कंट्रोल्स के लिए 2 स्पोक्स दिए गए हैं। इसमें कार ड्राइव करते वक्त कार की ड्राइव मोड सेटिंग्स को बदलने के लिए दो डायल्स दिए गए हैं। अग्रेसिव थीम को जोड़ने के लिए इसमें रेड सीट बेल्ट्स, रेड स्टिचिंग और डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल पर कूल कार्बन फाइबर जैसे इंसर्ट्स दिए गए हैं।

बता दें कि इसमें एंबिएंट लाइटिंग सेटअप का फीचर भी दिया गया है। ये म्यूजिक प्ले या टेंपरेचर एडजस्ट करते वक्त कलर बदलता है। इसमें आप 64 सिंगल कलर या प्री डिफाइंड ड्युअल टोन कलर्स में से अपनी पसंद के कलर चुन सकते हैं।

Mercedes-Benz C43 AMG Rear AC Vents

क्वालिटी की बात करें तो इसके टॉप पार्ट्स पर सॉफ्ट टच प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, मगर लोअर पार्ट्स पर हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है जिनकी क्वालिटी भी अच्छी है। यहां तक कि इसमें दिए गए स्टॉक्स और स्विच भी इस्तेमाल करने के लिहाज से अच्छे हैं। हालांकि यदि आप केबिन को पूरी तरह से देखेंगे तो आपको कुछ एरिया ऐसे नजर आएंगे, जहां थोड़ा बेहतर काम किया जा सकता था और खासतौर पर रियर एसी वेंट्स के आसपास यह चीज ज्यादा नजर आएगी।

फीचर

Mercedes-Benz C43 AMG Touchscreen

फीचर्स की बात करें तो सी43 इस मोर्चे पर काफी अच्छी कार है। इसमें वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, शानदार साउंड वाला 15-स्पीकर बर्मेस्टर साउंड सिस्टम, मेमोरी और हीटिंग फंक्शन के साथ पावर्ड फ्रंट सीट्स, 64-कलर एम्बिएंट लाइटिंग और एक पावर्ड टेलगेट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

स्पेस और प्रैक्टिकैलिटी

Mercedes-Benz C43 AMG Rear Seats

सी43 एएमजी के केबिन में दाखिल होना और उससे बाहर निकलना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि इसका स्टांस काफी नीचे है मगर जैसे ही एकबार आप केबिन में बैठ जाते हैं तो फिर आप अपने आप कंफर्टेबल हो जाएंगे। इसकी स्पोर्टी फ्रंट सीट्स पर चौड़ी कद काठी के लोग आराम से बैठ सकते हैं, जिन्हें अच्छा खासा अंडरथाई और साइड सपोर्ट मिल जाता है। एडजस्टेबल स्टीयरिंग और सीट्स के साथ आप एक सही ड्राइविंग पोजिशन में आ जाते हैं।

इसकी पीछे की सीट पर दो वयस्क और बीच में एक छोटा बच्चा आराम से बैठ सकता है। यहां तक कि यदि आपकी हाइट 5.10 फुट है तो भी आप ड्राइवर सीट के पीछे अपने पैर फैलाकर आराम से बैठ सकते हैं। रियर सीट पर अंडरथाई और साइड सपोर्ट औसत है और इसका सीटबैक अपराइट है। इसके अलावा इसमें रियर एसी वेंट्स, कप होल्डर्स के साथ सेंटर आर्मरेस्ट और रियर सनशेड्स जैसे कंफर्ट फीचर्स भी दिए गए हैं।

Mercedes-Benz C43 AMG Rear Seat Armrest

इसके फ्रंट डोर पॉकेट्स में 1 लीटर तक की बॉटल और दूसरे छोटे आइटम आराम से फिट हो सकते हैं। इसके सेंटर कंसोल में ड्रिंक्स और वॉलेट रखने के लिए स्टोरेज दिया गया है और इसके ग्लव बॉक्स का साइज भी अच्छा है। इसका रियर डोर पॉकेट थोड़ा स्लिम है, जिसमें ज्यादा सामान नहीं रखा जा सकता है।

सुरक्षा

पैसेंजर सुरक्षा के लिए इस नई मर्सिडीज कार में कई एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, फॉरवर्ड कॉलिजन वॉर्निंग, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, एक 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

मगर इस कार की कीमत को देखते हुए इसमें वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और एडीएएस फीचर के फुल सेट की कमी महसूस होती है।

बूट स्पेस

बूट की बात करें तो ये अच्छा है, स्पेशियस है और इसमें वीकेंड ट्रिप पर जाने जितना सामान आराम से रखा जा सकता है।

परफॉरमेंस

Mercedes-Benz C43 AMG Engine

अब बात करतें हैं इसके इंजन की जिसके लिए एएमजी कारें जानी जाती है। नई सी43 एएमजी में छोटा 2 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जिसने पहले वाले मॉडल में दिए गए 3 लीटर 6 सिलेंडर को रिप्लेस किया है। इस नए इंजन में इलेक्ट्रॉनिकली ड्रिवन टर्बोचार्जर और ए45एस एएमजी जैसा पावरप्लांट दिया गया है।

इस 4 सिलेंडर इंजन का पिकअप काफी स्मूद है और सिटी में ड्राइव करते हुए ये कार काफी आसान लगती है। इसके गियर शिफ्ट्स काफी स्मूद हैं और यदि आप कंफर्ट मोड पर ड्राइव करते हैं तो आपको रेगुलर सी क्लास जैसा एक्सपीरियंस होता है। दूसरे व्हीकल्स को ये कार आराम से ओवरटेक कर लेती है और एक्सलरेटर पर पैर रखते ही गियरबॉक्स ​डाउन शिफ्ट हो जाता है और आपको जरूरत के हिसाब की पावर मिलने लगती है।

Mercedes-Benz C43 AMG

इस कार को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में 4.7 सेकंड्स का समय लगता है, और इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी है। हालांकि स्पोर्टी ड्राइविंग के लिए आपको इस कार को थोड़ा ​हार्ड पुश करना पड़ता है।

इसका एग्जॉस्ट नोट काफी लाउड है जो कि आपको ऐसा नहीं सुनाई ​देगा कि आप एक समय इससे परेशान होने लगे। इसमें एक लाउड बटन भी दिया गया है, मगर उससे ये कार कोई खराब शोर नहीं मचाती है।

राइड और हैंडलिंग

Mercedes-Benz C43 AMG

सी43 एएमजी में हैंडलिंग के लिए अडेप्टिव डैंपर्स, शानदार ग्रिप वाले मिशलिन पायलट स्पोर्ट 4 टायर्स, रियर एक्सल स्टीयरिंग और स्टैंडर्ड सी क्लास से बड़े ब्रेक्स दिए गए हैं।

स्पोर्टी सस्पेंशन और लो प्रोफाइल टायर के अलावा ​कंफर्ट मोड पर सी43 एएमजी की राइड काफी कंफर्टेबल रहती है। मगर ये चीज आपको केवल स्लो स्पीड और स्मूद रोड पर ही महसूस होगी। हाई स्पीड पर कंफर्ट मोड थोड़ा सॉफ्ट हो जाता है और कोई उछाल आने पर मूवमेंट भी महसूस होता है। स्पोर्ट मोड पर ये चीजेंं ठीक हो जाती है, मगर फिर आपको शार्प बंप्स ज्यादा महसूस होंगे। कुल मिलाकर ये एक स्पोर्टी सेडान है जो कुछ कुछ समय ही कंफर्टेबल रहती है।

Mercedes-Benz C43 AMG

सी43 एक फन टू ड्राइव कार है। रियर एक्सल स्टीयरिंग के ​होने से इस लंबी सेडान को मोड़ना काफी आसान रहता है। स्पोर्टी ड्राइविंग के लिए इससे काफी अच्छी खासी पावर मिल जाती है और यदि आपको हवा से बातें करनी हो तो फिर ये उसके लिए भी हमेशा तैयार रहती है।

निष्कर्ष

Mercedes-Benz C43 AMG

सी43 एएमजी को चुनना एक मुश्किल फैसला साबित हो सकता है, क्योंकि मार्केट में इसके जैसा ही परफॉर्म करने वाली बीएमडब्ल्यू एमजी340आई और ऑडी एस5 भी मौजूद है, जिनकी कीमत भी इससे कम है। यहां तक कि मर्सिडीज की ही ए45 एस एएमजी भी फन टू ड्राइव कार के तौर पर उपलब्ध है।

मगर ऐसा नहीं है कि हम आपको सी43 चुनने की कोई वजह नहीं देने वाले। ये एक हाई परफॉर्मेंस सेडान है जिसका इंटीरियर काफी लग्जरी है और इसमें अच्छा खासा कंफर्ट मिल जाता है। ऐसे में यदि आपको हाई परफॉर्मेंस और मर्सिडीज बेंज एएमजी लग्जरी की ब्रैंड वैल्यू और एक अच्छे लुक वाली सेडान चाहिए तो मर्सिडीज एएमजी सी43 के बारे में बिल्कुल सोचा जा सकता है।

मर्सिडीज एएमजी सी43 कार की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • छोटे इंजन के बावजूद अच्छी परफॉर्मेंस
  • केबिन में एएमटी टच जो देता है स्पेशल एक्सपीरियंस
  • 4.7 सेकंड में पकड़ लेती है 100 की स्पीड

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • रेगुलर सी-क्लास जितनी अच्छी नहीं है राइड क्वालिटी
  • स्पोर्टी ड्राइविंग के लिए एसेलरेटर पर डालना पड़ता है जोर
  • मुकाबले में मौजूद कारों से ज्यादा महंगी

fuel typeपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1991
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)402.30bhp@6750rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)500nm@5500rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन टाइपऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)435
बॉडी टाइपसेडान

एएमजी सी43 को कंपेयर करें

कार का नाम
ट्रांसमिशनऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिक
Rating
1 रिव्यू
18 रिव्यूज
1 रिव्यू
6 रिव्यूज
इंजन1991 cc--2993 cc
ईंधनपेट्रोलइलेक्ट्रिकइलेक्ट्रिकपेट्रोल
एक्स-शोरूम कीमत98 लाख1.14 - 1.26 करोड़1.18 - 1.31 करोड़98 लाख
एयर बैग---6
Power402.3 बीएचपी335.25 - 402.3 बीएचपी335.25 - 402.3 बीएचपी453.26 बीएचपी
माइलेज-491 - 582 km505 - 600 km 10.13 किमी/लीटर

मर्सिडीज एएमजी सी43 कार न्यूज और अपडेट्स

  • नई न्यूज़
  • आर्टिकल्स जरूर पढ़ें
  • मर्सिडीज-एएमजी सी43 फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    मर्सिडीज बेंज ने हाल ही में 2023 सी43 एएमजी को 98 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। इस स्पोर्टी सी क्लास बेस्ड सेडान का मुकाबला बीएमडब्ल्यू एमजी340आई और ऑडी एस5 स्पोर्टबैक से है।

    By Alan RichardNov 23, 2023

मर्सिडीज एएमजी सी43 यूज़र रिव्यू

5.0/5
पर बेस्ड1 यूजर रिव्यू
  • सभी (1)
  • Comfort (1)
  • Engine (1)
  • Power (1)
  • नई
  • उपयोगी
  • Powerful Monster

    The car resembles a powerful monster with an amazing engine and outstanding features. The comfort it...और देखें

    द्वारा daksh
    On: Nov 29, 2023 | 32 Views
  • सभी एएमजी सी43 रिव्यूज देखें

मर्सिडीज एएमजी सी43 कलर

मर्सिडीज एएमजी सी43 कार 1 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

मर्सिडीज एएमजी सी43 फोटो

मर्सिडीज एएमजी सी43 की 30 फोटोज़ उपलब्ध हैं, सेडान कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Mercedes-Benz AMG C43 Front Left Side Image
  • Mercedes-Benz AMG C43 Side View (Left)  Image
  • Mercedes-Benz AMG C43 Rear Left View Image
  • Mercedes-Benz AMG C43 Front View Image
  • Mercedes-Benz AMG C43 Rear view Image
  • Mercedes-Benz AMG C43 Grille Image
  • Mercedes-Benz AMG C43 Headlight Image
  • Mercedes-Benz AMG C43 Taillight Image

Found what you were looking for?

मर्सिडीज एएमजी सी43 रोड टेस्ट

  • मर्सिडीज-एएमजी सी43 फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    मर्सिडीज बेंज ने हाल ही में 2023 सी43 एएमजी को 98 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। इस स्पोर्टी सी क्लास बेस्ड सेडान का मुकाबला बीएमडब्ल्यू एमजी340आई और ऑडी एस5 स्पोर्टबैक से है।

    By alan richardNov 23, 2023

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

मर्सिडीज एएमजी सी43 प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

मर्सिडीज एएमजी सी43 की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में एएमजी सी43 की ऑन-रोड कीमत 1,08,78,000 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

एएमजी सी43 और क्यू8 ई-ट्रॉन में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

एएमजी सी43 की कीमत 98 लाख रुपये एक्स-शोरूम और क्यू8 ई-ट्रॉन की कीमत 1.14 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

मर्सिडीज एएमजी सी43 के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 97.90 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से मर्सिडीज एएमजी सी43 की ईएमआई ₹ 2.07 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 10.88 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या मर्सिडीज एएमजी सी43 में सनरूफ मिलता है ?

मर्सिडीज एएमजी सी43 में सनरूफ नहीं मिलता है।
space Image

भारत में एएमजी सी43 कीमत

  • nearby
  • पॉपुलर
सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 98 लाख
बैंगलोरRs. 98 लाख
चेन्नईRs. 98 लाख
हैदराबादRs. 98 लाख
पुणेRs. 98 लाख
कोलकाताRs. 98 लाख
कोच्चिRs. 98 लाख
सिटीएक्स-शोरूम कीमत
अहमदाबादRs. 98 लाख
बैंगलोरRs. 98 लाख
चंडीगढ़Rs. 98 लाख
चेन्नईRs. 98 लाख
कोच्चिRs. 98 लाख
गाज़ियाबादRs. 98 लाख
गुडगाँवRs. 98 लाख
हैदराबादRs. 98 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग मर्सिडीज कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
दिसंबर ऑफर देखें
दिसंबर ऑफर देखें
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience