• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले सप्ताह क्या रहा ऑटो सेक्टर में खास, पढ़िए टॉप-5 कार न्यूज

प्रकाशित पर jul 06, 2020 10:00 am द्वारा sonu for होंडा सिटी

  • 383 व्यूज़
  • Write a कमेंट

होंडा सिटी: होंडा आगामी 15 जुलाई को भारत में पांचवी जनरेशन की सिटी सेडान लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने जानकारी दी है कि वह नई होंडा सिटी कार आने के बाद इसके मौजूदा मॉडल की बिक्री भी जारी रखेगी। चौथी जनरेशन की सिटी सेडान जहां केवल पेट्रोल इंजन में मिलेगी, वहीं नई सिटी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी। हालांकि होंडा सिटी 2020 में डीजल इंजन के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं मिलेगा। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

होंडा डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट वेरिएंट: होंडा ने हाल ही में फेसलिफ्ट डब्ल्यूआर-वी को भारत में लॉन्च किया है। इसमें बीएस6 इंजन और कुछ कॉस्मैटिक व फीचर अपडेट किए गए हैं। होंडा डब्ल्यूआर-वी का बीएस4 मॉडल जहां तीन वेरिएंट एस, वी और वीएक्स में उपलब्ध था, वहीं बीएस6 डब्ल्यूआर-वी केवल दो वेरिएंट एसवी और वीएक्स में उपलब्ध है। तो इसके बेस वेरिएंट एसवी और टॉप मॉडल वीएक्स में से आपके लिए कौनसा वेरिएंट ज्यादा बेहतर रहेगा?

रेनो काइगर इंटीरियर: रेनो की अपकमिंग सब-4 मीटर एसयूवी को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बार कार के इंटीरियर से जुड़ी कुछ जानकारी हाथ लगी है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस अपकमिंग कार के प्रोडक्शन मॉडल को भारत में काइगर नाम से पेश कर सकती है। तो क्या खासियतें समाई होंगी रेनो काइगर में, जानिए यहां

निसान मैग्नाइट: निसान भी जल्द ही भारत में मैग्नाइट नाम से एक नई सब-4 मीटर एसयूवी उतारने की योजना बना रही है। हाल ही में कंपनी ने मैग्नाइट एसयूवी की टीजर इमेज जारी की है। 

अपकमिंग टॉप-6 एसयूवी: भारत के कार बाजार में इन दिनों सब-4 मीटर एसयूवी ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है, यही वजह है कि सभी कार कंपनियों का ध्यान इस सेगमेंट की तरफ ज्यादा है। भारत में अगले छह माह में टॉप-6 सब-4 मीटर एसयूवी लॉन्च होनी है, जिनके बारे में यहां पढ़ सकते हैं

द्वारा प्रकाशित

होंडा सिटी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • होंडा डब्ल्यूआर-वी
  • होंडा सिटी

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?