• लॉगिन / रजिस्टर
  • होंडा डब्ल्यूआर-वी front left side image
1/1
  • Honda WR-V
    + 78फोटो
  • Honda WR-V
  • Honda WR-V
    + 5कलर
  • Honda WR-V

होंडा डब्ल्यूआर-वीहोंडा डब्ल्यूआर-वी एक 5 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 8.49 - 10.99 Lakh* है। यह 6 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और उसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। डब्ल्यूआर-वी के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1106kg का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 363 liters का बूटस्पेस शामिल है। डब्ल्यूआर-वी में 6 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां होंडा डब्ल्यूआर-वी के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 55 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
23 रिव्यूज इस कार को रेटिंग दें
Rs.8.49 - 10.99 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image

होंडा डब्ल्यूआर-वी के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)23.7 किमी/लीटर
इंजन (तक)1498 सीसी
बीएचपी97.89
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें5
बूट स्पेस363

डब्ल्यूआर-वी पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : होंडा ने डब्ल्यूआर-वी का एक्सक्लूसिव एडिशन वेरिएंट लॉन्च किया है। इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें

होंडा डब्ल्यूआर-वी प्राइस: इस कार की कीमत 8.49 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं इसके टॉप मॉडल की रेट 10.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। 

होंडा डब्ल्यूआर-वी वेरिएंट: यह दो वेरिएंट एसवी और वीएक्स में उपलब्ध है। 

होंडा डब्ल्यूआर-वी सीटिंग कैपेसिटी: इसमें पांच लोग बैठ सकते हैं। 

होंडा डब्ल्यूआर-वी इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस: डब्ल्यूआर-वी को बीएस6 पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है। इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर आई-वीटेक इंजन दिया गया है जिसकी पावर 90 पीएस और टॉर्क 110 एनएम है। वहीं डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर इंजन दिया गया है जो 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। पेट्रोल इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल जबकि डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। 

होंडा डब्ल्यूआर-वी माइलेज: 2020 डब्ल्यूआर-वी के पेट्रोल वेरिएंट को लेकर कंपनी ने 16.5 किलोमीटर प्रति लीटर और डीजल वेरिएंट को लेकर 23.7 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज का दावा किया है। 

होंडा डब्ल्यूआर-वी फीचर: इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, फॉग लैंप, एलईडी एलीमेंट वाले टेललैंप, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ), क्रूज कंट्रोल, सनरूफ और पुश बटन स्टार्ट स्टॉप जैसे फीचर दिए गए हैं। 

होंडा डब्ल्यूआर-वी सेफ्टी फीचर: पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। 

इनसे है मुकाबला: सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट होंडा डब्ल्यूआर-वी 2020 का कंपेरिजन मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सन, फोर्ड ईकोस्पोर्ट और महिंद्रा एक्सयूवी300 से है।

और देखें
space Image

होंडा डब्ल्यूआर-वी कीमत

होंडा डब्ल्यूआर-वी की प्राइस 8.49 लाख से शुरू होकर 10.99 लाख तक जाती है। होंडा डब्ल्यूआर-वी कुल 6 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - डब्ल्यूआर-वी का बेस मॉडल एसवी है और टॉप वेरिएंट होंडा डब्ल्यूआर-वी एक्सक्लूसिव edition डीजल की प्राइस ₹ 10.99 लाख है।

और देखें

होंडा डब्ल्यूआर-वी प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

एसवी1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 16.5 किमी/लीटरRs.8.49 लाख*
एक्सक्लूसिव edition पेट्रोल1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 16.5 किमी/लीटरRs.9.69 लाख*
वीएक्स1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 16.5 किमी/लीटरRs.9.69 लाख*
एसवी डीजल1498 सीसी, मैनुअल, डीजल, 23.7 किमी/लीटरRs.9.79 लाख*
एक्सक्लूसिव edition डीजल1498 सीसी, मैनुअल, डीजल, 23.7 किमी/लीटरRs.10.99 लाख*
वीएक्स डीज़ल1498 सीसी, मैनुअल, डीजल, 23.7 किमी/लीटरRs.10.99 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

होंडा डब्ल्यूआर-वी की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

होंडा डब्ल्यूआर-वी रिव्यू

होंडा डब्ल्यूआर-वी को पिछले कुछ सालों में ठीक ठाक पॉपुलैरिटी मिली थी, मगर 2020 में काफी कुछ चीजें बदली है। सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में इसके मुकाबले में काफी कारें आ गई हैं जो कई मायनों में एक बेहतर पैकेज के तौर पर उपलब्ध है। ऐसे में होंडा ने भी इस मुकाबले में बने रहने के लिए डब्ल्यूआर-वी को कुछ अपडेट्स दिए हैं। अब सवाल ये उठता है कि क्या ये कार ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी है? इस बारे में आप जानेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू के जरिए:-

एक्सटीरियर

यदि आपको होंडा डब्ल्यूआर-वी के पिछले मॉडल का डिजाइन पसंद आया होगा तो बेशक आपको इस क्रॉसओवर कार के अपडेटेड मॉडल का डिजाइन पसंद आएगा। हालांकि इसके एक्सटीरियर में हुए बदलाव आपको ध्यान से देखने पर ही नजर आएंगे। इसमें फ्लोटिंग क्रोम बार के नीचे नए ब्लैक कलर के हॉरिजॉन्टल स्लैट्स दिए गए हैं जो इसकी ग्रिल को एक आक्रामक लुक देते हैं। इसमें पहली वाली ही हेडलैंप यूनिट दी गई है, मगर अब उसमें एलईडी प्रोजेक्टर यूनिट दे दी गई है जो अंधेरी सड़कों पर काफी अच्छी खासी रोशनी बिखेरती है। इसके फॉगलैंप्स में भी एलईडी ट्रीटमेंट किया गया है जिसकी हाउसिंग को डार्क ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। 

इसके साइड और रियर प्रोफाइल को ज्यादा अपडेट्स नहीं मिले हैं। हालांकि इसमें नई डिजाइन के 16 इंच के शार्क ग्रे अलॉय व्हील और टेललैंप में नए एलईडी एलिमेंट्स दिए गए हैं।

इंटीरियर

इस क्रॉसओवर कार के इंटीरियर में डिजाइन को बदलने के बजाए छोटे मोटे अपडेट्स दिए गए हैं। ऑल ब्लैक कलर स्कीम को छोड़कर बाकी सबकुछ वैसा का वैसा ही है। इस गाड़ी में अब भी स्पेस की कोई कमी नहीं है। बाहर की विजिबिलिटी भी काफी अच्छे से मिलती है और प्रैक्टिकैलिटी भी पहले की तरह बरकरार है। इसके इंटीरियर की क्वालिटी भी ठीक है, मगर इस मोर्चे पर टाटा नेक्सन,हुंडई वेन्यू,महिंद्रा एक्सयूवी300 जैसी कारें कहीं आगे है। 

इसके डैशबोर्ड के काफी हिस्से में प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, वहीं एसी वेंट्स,स्टीयरिंग व्हील,इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और सेंटर कंसोल के चारो ओर सिल्वर एलिमेंट का इस्तेमाल किया गया है। 

वहीं ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल पर पियानो ब्लैक फिनिशिंग की गई है। इसमें ड्राइवर के लिए कूल्ड कप होल्डर और डीप आर्मरेस्ट स्टोरेज भी दिया गया है जो कि 12 वोल्ट एसेसरीज़ सॉकेट से लैस है। हालांकि इसी जगह पर एक यूएसबी पोर्ट की कमी महसूस होती है। 

इसकी ड्राइविंग सीट पर बैठते ही अहसास हो जाता है कि यह पहले से ज्यादा कंफर्टेबल और सपोर्टिव हो गई है। इसपर लंबा और चौड़ा शख्स आराम से फिट हो सकता है। डब्ल्यूआर-वी में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ टिल्ट एंड टेलिस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग स्टैंडर्ड दिए गए हैं। होंडा की इस कार में एक अच्छी ड्राइविंग पोजिशन मिलती है। इसके टॉप मॉडल डब्ल्यूआर-वी वीएक्स में कीलैस एंट्री,पुश बटन स्टार्ट स्टॉप,लैदर रैप्ड मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील,ब्लू ब्लैक लाइटिंग वाला मल्टी इंफॉर्मेंशन डिस्प्ले और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पहले इसमें क्रूज कंट्रोल का फीचर केवल डीजल वेरिएंट में ही दिया गया था जो अब स्टैंडर्ड कर दिया गया है। 

इसमें पहले की तरह एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 7 इंच की 2.0 डिजिपैड टचस्क्रीन दी गई है। इस इंफोटेनमेंट की एक बात जो हमें पसंद नहीं आई वो ये है कि ये इग्निशन ऑन करने के कुछ देर बार अपने हिसाब से बूट होता है। इसके अलावा सीधी धूप पड़ने से इस पर डिस्प्ले होने वाली इंफॉर्मेशन को भी ठीक ढंग से पढ़ने में नहीं आती है। इसके साइड में ही वर्टिकली पोजिशन किए गए कंट्रोल्स दिए गए हैं और ये 6 स्पीकर वाले साउंड सिस्टम से जुड़ा है। डब्ल्यूआर-वी में वीडियो प्लेबैक के लिए एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट भी दिए गए हैं। 

इस गाड़ी में काफी फीचर्स की कमी भी खलती है, जिनमें ऑटोमैटिक हेडलैंप्स,रेन सेंसिंग वायपर्स,वायरलैस चार्जिंग,रियर एसी वेंट्स और आर्मरेस्ट शामिल हैं। वहीं फ्रंट आर्मरेस्ट में स्लाइडिंग फंक्शन भी मौजूद नहीं है। 

रियर रो

इसके डोर काफी चौड़े हैं जिससे सेकंड रो में प्रवेश करना और उससे बाहर निकलना काफी आसान रहता है। फ्रंट की तरह इस कार के रियर में भी काफी स्पेस नजर आता है जिसका श्रेय इसकी बड़ी विंडो और सनरूफ को दिया जाना चाहिए जिनसे एक खुलेपन का अहसास होता है। 

इसकी सीट्स भी काफी कंफर्टेबल है जिनपर बैठकर लंबा सफर किया जा सकता है। इसमें नीरूम और हेडरूम स्पेस की भी कोई कमी नहीं है, मगर अंडरथाई सपोर्ट थोड़ा कम मिलता है। इसमें काफी नीचे की तरफ सेट किए गए हेडरेस्ट दिए गए हैं जो ना ही तो कंफर्ट देने के लिहाज से बेहतर हैं और ना ही ये आपके सिर को सेफ रख पाने में सक्षम होते हैं। 

हालांकि इसमें अच्छा शोल्डर रूम मिलता है जिससे कि कोई अच्छी खासी चौड़ाई वाला पैसेंजर भी बाकी पैसेंजर्स के साथ पीछे की सीट पर आराम से बैठ सकता है। 

बूट और स्टोरेज स्पेस

इस गाड़ी में अच्छे खासे स्टोरेज स्पेस दिए गए हैं चाहे फिर वो कप होल्डर्स हों या फ्रंट आर्मरेस्ट के नीचे स्पेस हो या फिर फ्रंट सीट पॉकेट्स। इसके सभी दरवाजों पर बॉटल होल्डर्स भी दिए गए हैं जिसमें केवल एक लीटर तक की बॉटल रखी जा सकती है। 

डब्ल्यूआर-वी में 363 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है जो टाटा नेक्सन,मारुति विटारा ब्रेजा और हुंडई वेन्यू के कंपेरिजन में कहीं बेहतर है। चार लोगों की फैमिली के हिसाब से इसमें आराम से काफी सारा लगेज ले जाया जा सकता है। लो लोडिंग लिप के कारण इसके बूट एरिया में काफी आराम से सामान रखा जा सकता है। मगर, इसमें 60:40 के अनुपात में फोल्ड होने स्पिलट सीटें नहीं दी गई है जिसके चलते आप कोई ज्यादा भारी और साइज में बड़ा बैग इसमें नहीं रख सकते हैं। 

परफॉरमेंस

नई डब्ल्यूआर-वी को बीएस6 पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है। इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर आई-वीटेक इंजन दिया गया है जिसकी पावर 90 पीएस और टॉर्क 110 एनएम है। वहीं डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर इंजन दिया गया है जो 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। पेट्रोल इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल जबकि डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। 

हमारे टेस्ट में हमने होंडा डब्ल्यूआर-वी के डीजल मॉडल को चलाकर देखा है। बीएस6 अपडेट के बाद एक तरफ जहां इस इंजन के रिफाइनमेंट लेवल में सुधार हुआ है, वहीं दूसरी तरफ इसकी परफॉर्मेंस और एफिशिएंसी में गिरावट आई है। इंजन अपग्रेडेशन के चलते इसके एनवीएच लेवल में भी काफी सुधार हुआ है और अब टायरों की आवाज केबिन तक नहीं पहुंचती है। 

पहले की तरह इसका इंजन 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है जो कि 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। इसके सभी वेरिएंट में अब भी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं दिया गया है। इसका क्लच काफी हल्का और गियर स्टिक थ्रो काफी अच्छे हैं। हालांकि इसका इंजन थोड़ा वाइब्रेट करता है, मगर स्पीड बढ़ने के साथ साथ ये काफी स्मूद हो चलता है। कुल मिलाकर बीएस4 इंजन के मुकाबले अपडेटेड बीएस6 इंजन में काफी सुधार हुए हैं। 

1600 आरपीएम से नीचे तक तो ये इंजन थोड़ा सा ढीला ही रहता है, जहां आप सिटी के ट्रैफिक में पहले या दूसरे गियर पर ही होते हैं। मगर फिर थोड़ी खुली खुली सड़कों पर इसमें एक नई सी जान आ जाती है। 

हमारे टेस्ट में इस कार को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में केवल 12.84 सेकंड का समय लगा। इस मामले में ये अपने बीएस4 मॉडल के मुकाबले महज आधा सेंकड पीछे रही। 

वहीं 30 से 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में ये अब 8.89 सेकंड के बजाए 9.75 सेकंड का समय लेती है और 40 से 100 किलोमीटर की रफ्तार हासिल करने के लिए इसे अब 14.22 सेकंड के बजाए 16.66 सेकंड का समय लगता है। ऐसे में अब किसी गाड़ी को ओवरटेक करने से पहले आपको और ज्यादा तैयार रहना पड़ेगा। 

इसके डीजल इंजन का माइलेज अब पहले से थोड़ा कम हो गया है। अब ये कार 25.5 किलोमीटर प्रति लीटर के बजाए 23.7 किलोमीटर प्रति लीटर का ही माइलेज देती है। 

राइड और हैंडलिंग 

सीटों की तरह होंडा की इस गाड़ी के सस्पेंशन सेटअप भी काफी सॉफ्ट और स्पंजी है। ये छोटे मोटे गड्ढों पर से तो आराम से गुजर जाती है, मगर ज्यादा खराब सड़कों से निपटने में इसे थोड़ी बहुत दिक्कत आती है। यदि इसकी रियर सीटों पर केवल एक या दो पैसेंजर बैठे हो तो ये काफी अच्छे से चलती है। सिटी ड्राइविंग के लिहाज से इसका स्टीयरिंग व्हील काफी लाइट है और ज्यादा स्पीड पर इसका वजन काफी बैलेंस्ड रहता है। 

इस गाड़ी की ब्रेकिंग कैपेसिटी भी अब पहले से काफी बेहतर हो चुकी है। वैसे तो ब्रेक पैडल काफी स्मूद लगता है, मगर लगातार ब्रेकिंग करते हुए ये कुछ हार्ड लगने लगता है पर बाद में आप इसके आदी हो जाते हैं। 

सुरक्षा

इस गाड़ी में पहले की तरह ड्यूल फ्रंट एयरबैग,ईबीडी के साथ एबीएस,पार्किंग सेंसर से लैस रियर पार्किंग कैमरा,हाई स्पीड अलर्ट और रियर डिफॉगर जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसके एंट्री लेवल वेरिएंट एसवी में रियर वायपर के साथ वॉशर और ड्यूल हॉर्न की कमी महसूस होती है। 

निष्कर्ष

डब्ल्यूआर-वी को अपडेट करने के साथ ही होंडा ने अब इसके वेरिएंट लाइनअप में बदलाव करते हुए एस वेरिएंट को एक नए फीचर लोडेड एसवी वेरिएंट से रिप्लेस कर दिया है। इसके बाद इस गाड़ी की शुरूआती कीमत 35000 रुपये तक बढ़ गई है। इसका टॉप वेरिएंट वीएक्स खरीदने के लिए अब आपको 65,000 रुपये ज्यादा खर्च करने होंगे। डब्ल्यूआर-वी को खरीदने के पीछे इस गाड़ी की प्रैक्टिकैलिटी, ज्यादा केबिन स्पेस और कंफर्ट लेवल जैसे कारण हो सकते हैं। यदि आप इन फैक्टर्स को ज्यादा तवज्जो देते हैं तो डब्ल्यूआर-वी आपके लिए काफी फिट बैठेगी। मगर,यदि आप अपनी कार में ज्यादा फीचर्स,एक प्रीमियम इंटीरियर और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन चाहते हैं तो इस सेगमेंट आपको कुछ और बेहतर ऑप्शंस मिल जाएंगे।

 

होंडा डब्ल्यूआर-वी की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • केबिन स्पेस और प्रैक्टिकैलिटी में शानदार
  • 363 लीटर का मिलता है बूट स्पेस
  • डीजल और पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मौजूद

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • ऑटोमैटिक का ऑप्शन मौजूद नहीं
  • सॉफ्ट सस्पेंशन के चलते खराब सड़कों पर कही-कहीं हो सकती है परेशानी
  • रियर सीट पर आर्मरेस्ट,एसी वेंट्स और यूएसबी पोर्ट की कमी
space Image

होंडा डब्ल्यूआर-वी यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड23 यूजर रिव्यू
  • All (23)
  • Looks (4)
  • Comfort (6)
  • Mileage (10)
  • Engine (8)
  • Interior (1)
  • Space (3)
  • Price (2)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Best In Segment.

    Best in the segment. Into my 3rd year with this car and getting a highway mileage around 26kmpl(on 700km trip - full tank gave 850km) on a leisure highway drive. Absolute...और देखें

    द्वारा srinu
    On: Sep 22, 2020 | 1276 Views
  • Superb Car With Great Features.

    It's a feature-loaded car, sab kuch mast hai for the given price range. I bought a VX petrol. Actual mileage in Delhi NCR city 13kmpl. The touchpad is also upgraded, they...और देखें

    द्वारा ravi
    On: Nov 10, 2020 | 476 Views
  • Pathetic After Sales Service, In Warranty Period.

    The service within the warranty period is horrible and pathetic or is there's any worst word than that. Within the warranty period, our music system touch screen stopped ...और देखें

    द्वारा pankaj
    On: Nov 08, 2020 | 181 Views
  • Good In It's Segment.

    My WRV VX petrol is far better to compare to other compact SUVs only drawback is no low-end torque and less mileage in the petrol variant if you want better performance g...और देखें

    द्वारा varma vlogs
    On: Nov 05, 2020 | 292 Views
  • Great Cat With Great Features.

    Honda Wrv warranty. Safety & fuel efficiency are great along with the low maintenance cost. Driving comfort is superb. Fuel efficiency is:28 kmpl. I love this car.

    द्वारा royal raja
    On: Nov 01, 2020 | 49 Views
  • सभी डब्ल्यूआर-वी रिव्यूज देखें
space Image

होंडा डब्ल्यूआर-वी वीडियोज़

होंडा डब्ल्यूआर-वी 2020 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 5 वीडियो उपलब्ध हैं. होंडा डब्ल्यूआर-वी की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • QuickNews 2020 Honda WR-V Facelift revealed
    QuickNews 2020 Honda WR-V Facelift revealed
    अगस्त 14, 2020
  • 🚗 Honda WR-V Facelift Review | What exactly has changed? | Zigwheels.com
    🚗 Honda WR-V Facelift Review | What exactly has changed? | Zigwheels.com
    अगस्त 18, 2020
  • (हिंदी) 🚗 Honda WR-V 2020 Facelift Launched | Price Increase Isliye.. | CarDekho.com
    (हिंदी) 🚗 Honda WR-V 2020 Facelift Launched | Price Increase Isliye.. | CarDekho.com
    अगस्त 14, 2020

होंडा डब्ल्यूआर-वी कलर

  • रेडिएंट रेड मेटैलिक
    रेडिएंट रेड मेटैलिक
  • व्हाइट आर्किड पर्ल
    व्हाइट आर्किड पर्ल
  • मॉडर्न स्टील मैटेलिक
    मॉडर्न स्टील मैटेलिक
  • गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
    गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
  • प्रीमियम अम्बर
    प्रीमियम अम्बर
  • लूनर सिल्वर
    लूनर सिल्वर

होंडा डब्ल्यूआर-वी फोटो

  • तस्वीरें
  • Honda WR-V Front Left Side Image
  • Honda WR-V Side View (Left)  Image
  • Honda WR-V Front View Image
  • Honda WR-V Rear view Image
  • Honda WR-V Grille Image
  • Honda WR-V Front Fog Lamp Image
  • Honda WR-V Headlight Image
  • Honda WR-V Taillight Image
space Image

होंडा डब्ल्यूआर-वी न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

होंडा डब्ल्यूआर-वी की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में डब्ल्यूआर-वी की ऑन-रोड कीमत 9,49,434 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

होंडा डब्ल्यूआर-वी पर नवंबर महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

नवंबर 2020 के महीने में दिल्ली में होंडा डब्ल्यूआर-वी पर 3 ऑफ़र उपलब्ध है।

डब्ल्यूआर-वी और विटारा ब्रेज़ा में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

डब्ल्यूआर-वी की कीमत 8.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम और विटारा ब्रेज़ा की कीमत 7.34 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

होंडा डब्ल्यूआर-वी के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 8.59 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से होंडा डब्ल्यूआर-वी की ईएमआई ₹ 18,186 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 95,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

WR-V? में WHAT ABOUT MUSIC QUALITY

Maulik asked on 22 Nov 2020

Honda WR-V offers a touchscreen infotainment system with Android Auto and Apple ...

और देखें
By Cardekho Experts on 22 Nov 2020

आईएस there ए problem with होंडा WRV ground clearance

chandrashekar asked on 18 Nov 2020

Honda WR-V has a ground clearance of 188 mm which is quite fine but in compariso...

और देखें
By Cardekho Experts on 18 Nov 2020

I am confused between WRV , Nexon and Sonet. i want to buy manual petrol with su...

Balkiran asked on 13 Nov 2020

All these cars are good enough. If we talk about Honda WR-V it has the ingredien...

और देखें
By Cardekho Experts on 13 Nov 2020

What आईएस top speed का WRV पेट्रोल top model?

Gautam asked on 22 Oct 2020

The top speed of WRV is not been disclosed from the brands end. Stay tuned.

By Cardekho Experts on 22 Oct 2020

Is it good option to buy Honda WRV in the range of 11 lac in sub segment?

Bharat asked on 19 Oct 2020

The reasons to consider Honda WR-V are practicality, spacious cabin and comfort....

और देखें
By Cardekho Experts on 19 Oct 2020

होंडा डब्ल्यूआर-वी पर अपना कमेंट लिखें

5 कमेंट्स
1
R
rahulraj
Nov 16, 2020 12:01:00 AM

Honda WR V bad car isme bahut jaldi aag lag jati hai

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    sonali ishwar g
    Sep 21, 2020 3:53:26 PM

    New dizziness car

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      swadesh kumar nanda
      Dec 10, 2019 7:30:45 PM

      Great mileage of 35 kmpl in the highway

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में होंडा डब्ल्यूआर-वी की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 8.66 - 11.09 लाख
        बैंगलोरRs. 8.60 - 10.99 लाख
        चेन्नईRs. 8.60 - 10.99 लाख
        हैदराबादRs. 8.60 - 10.99 लाख
        पुणेRs. 8.57 - 10.99 लाख
        कोलकाताRs. 8.66 - 11.20 लाख
        कोच्चिRs. 8.67 - 11.07 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग होंडा कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        ×
        आपका शहर कौन सा है?