• लॉगिन / रजिस्टर
  • Mahindra XUV300 Front Left Side Image
1/1
  • Mahindra XUV300
    + 92फोटो
  • Mahindra XUV300
  • Mahindra XUV300
    + 7कलर
  • Mahindra XUV300

महिंद्रा एक्सयूवी300

कार बदले
1582 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.7.9 - 12.14 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
आकर्षक ऑफर देखें
इस महीने के ऑफर से ना चूकें

महिंद्रा एक्सयूवी300 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)20.0 kmpl
इंजन (तक)1497 cc
बीएचपी115.0
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.4,138/yr

एक्सयूवी300 पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: महिन्द्रा जल्द ही एक्सयूवी300 के पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन के साथ एएमटी का विकल्प शामिल करने वाली है। हाल ही में एक्सयूवी300 के एएमटी वेरिएंट को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यह कार अभी केवल मैनुअल गियरबॉक्स में आती है। इसकी कीमत 7.9 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह 4 वेरिएंट और दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। महिंद्रा एक्सयूवी300 की कीमत और फीचर से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। मंहिद्रा एक्सयूवी300 की दूसरी कारों से तुलना की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

महिंद्रा एक्सयूवी300 वेरिएंट: एक्सयूवी300 चार वेरिएंट डब्ल्यू4, डब्ल्यू6, डब्ल्यू8 और डब्ल्यू8 (ओ) में उपलब्ध है। महिंद्रा एक्सयूवी300 को कम से कम 20,000 रुपए देकर बुक किया जा सकता है। एक्सयूवी300 को तस्वीरों में देखने के लिए यहां क्लिक करें

महिंद्रा एक्सयूवी300 इंजन: महिंद्रा एक्सयूवी300 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 1.5 लीटर डीज़ल इंजन में उपलब्ध है। इसका पेट्रोल इंजन 110 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। इसमें महिंद्रा मराज़ो वाला डीज़ल इंजन दिया गया है। एक्सयूवी300 में यह इंजन 115 पीएस की पावर देता है। एक्सयूवी300 का डीज़ल इंजन मराज़ो के बराबर 300 एनएम टॉर्क देता है। यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा टॉर्क देने वाली कार है। एक्सयूवी300 के दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में ही उपलब्ध है। महिंद्रा, एक्सयूवी300 का इलेक्ट्रिक वर्जन तैयार करने पर भी काम कर रही है। इसे 2020 की दूसरी छमाही तक लॉन्च किया जा सकता है।

महिंद्रा एक्सयूवी300 फीचर: महिंद्रा एक्सयूवी300 में कुछ सेगमेंट फर्स्ट फीचर दिए गए हैं। इनमें 7 एयरबैग, ड्यूल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और हीटेड आउटसाइड रियरव्यू मिरर जैसे फीचर शामिल हैं। कार में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, कैमरा के साथ फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, एलईडी टेललैंप, डे-टाइम रनिंग लैंप और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर भी दिए गए हैं। एक्सयूवी300 ड्यूल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, सभी पहियों में डिस्क ब्रेक, पावर विंडो और स्टीयरिंग मोड जैसे फीचर को सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखा गया है।

महिंद्रा एक्सयूवी300 का मुकाबला: एक्सयूवी300 का मुकाबला टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, फोर्ड ईकोस्पोर्ट, होंडा डब्ल्यूआर-वी से है। इसका मुकाबला हुंडई की जल्द आने वाली सब-4 मीटर एसयूवी क्यूएक्सआई से भी होगा।

महिंद्रा एक्सयूवी300 कीमत सूची (वेरिएंट)

W41197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.0 kmplRs.7.9 लाख*
W4 Diesel1497 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 20.0 kmplRs.8.49 लाख*
W61197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.0 kmplRs.8.75 लाख*
W6 Diesel1497 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 20.0 kmplRs.9.3 लाख*
W81197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.0 kmplRs.10.25 लाख*
W8 Diesel1497 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 20.0 kmplRs.10.8 लाख*
W8 Option1197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.0 kmpl
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.11.49 लाख*
W8 Option Dual Tone1197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.0 kmplRs.11.64 लाख*
W8 Option Diesel1497 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 20.0 kmpl
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.11.99 लाख*
W8 ऑप्शन ड्यूल टोन डीज़ल 1497 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 20.0 kmplRs.12.14 लाख*
सभी देखें वेरिएंट

महिंद्रा एक्सयूवी300 रिव्यू

Exterior

एक्सयूवी300 को सैंग्यॉन्ग टिवोली के प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। मगर दोनों कारों में थोड़ा बहुत अंतर है। सबसे पहले, कार के बूट स्पेस को काटकर इसकी लंबाई को 200 मिलीमीटर तक छोटा कर दिया गया है। अब इसकी लंबाई 4195 मिलीमीटर से सीधे 3995 मिलीमीटर रह गई है। नतीजतन, साइड से देखने पर एक्सयूवी300 काफी अजीब सी दिखाई देती है।

एक्सयूवी300 का ग्राउंड क्लीयरेंस टिवोली से 167 मिमी ज्यादा है। भले ही इसे थोड़ा उठा दिया गया हो, मगर मुकाबले में मौजूद दूसरी कारों की तुलना में इसका ग्राउंड क्लीयरेंस अब भी कम है। सेगमेंट में सबसे बड़े व्हीलबेस वाली एक्सयूवी300 215/60 आर 17 टायर के साथ आत्मविश्वास से भरी नज़र आती है।  

डिज़ायन के मामले में एक्सयूवी300, टिवोली जैसी है लेकिन महिंद्रा का कहना है कि इसका हर पैनल टिवोली से अलग है। इसकी पतली सी ग्रिल को एक्सयूवी500 जैसा क्रोम स्लॉट ट्रीटमेंट दिया गया है। हैडलैंप के अंदर मौजूद डे-टाइम रनिंग एलईडी लैंप इस एसयूवी को एक अलग लुक दे रहे हैं।

साइड से एक्सयूवी300 हमें हुंडई क्रेटा की याद दिलाती है। इसके ए-पिलर, रूफलाइन और रूफ रेल इसे क्रेटा जैसा दिखने में योगदान देते हैं। अगर ये कार थोड़ी ऊंची होती तो शायद इसके एसयूवी लूक को और मजबूती मिल पाती, इसके डायमंड कट अलॉय व्हील कार को एक प्रीमियमलुक देने के लिए काफी हैं।

कार का रियर पार्ट भी काफी प्रीमियम दिखाई देता है। इसकी बनावट थोड़ी उठी हुई सी नजर आती है और इसके टेललैंप को काफी ऊंचाई पर फिट किया गया है। टेललैंप में भी एलईडी एलिमेंट का इस्तेमाल किया गया है। कुल मिलाकर यहां इसका लुक टिवोली से काफी अलग है।

Interior

एक्सयूवी300 भले ही एक्सयूवी500 से छोटी है, मगर इसमें ज्यादा प्रीमियम अहसास होता है। कार के केबिन में टू-टोन कलर किया गया है। हल्के कलर में आ रही इसकी लैदर सीटें देखने पर सेगमेंट से ऊपर की लगती है। कार में सीटों की कुशनिंग भी काफी अच्छी है जिससे कोनों पर बैठने में भी काफी आराम मिलता है। सीटों पर हल्के रंग का प्रयोग होने से इनके गंदे होने की संभावना ज्यादा रहती है।

कार के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर दिखने वाली जानकारी को पढ़ पाना काफी आसान है। इसके डिस्प्ले पर ही इनके कंट्रोल बटन भी दिए गए हैं। हालांकि सेंट्रल अनलॉक स्विच, स्टीयरिंग व्हील के स्टॉक और डोर रिलीज़ लीवर काफी दोयम दर्जे के दिखाई देते हैं। कार के सेंटर कंसोल सिस्टम को आजकल की कारों में दी जाने वाली फ्लोटिंग स्क्रीन और कम से कम बटन देकर अच्छा बनाया जा सकता था।

एक अच्छी ड्राइविंग पोजीशन पर आने के लिए ड्राइवर कार के स्टीयरिंग को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकता है। ड्राइवर को ज्यादा कंफर्ट देने के लिए हाइट एडजस्टेबल सीट भी दी गई है। मगर इसके फुटरेस्ट काफी छोटे हैं जो आराम नहीं दे पाते हैं। लंबे सफर के दौरान ड्राइवर के बाएं पैर को ज्यादा परेशानी आती है।

कार की सेकेंड रो की बात की जाए तो इसमें सीटों पर कुशनिंग काफी आरामदेह है। यहां 6 फुट तक के कद वाले पैसेंजर को भी अच्छा खासा नी-रूम और हैडरूम मिलता है। पीछे की सीटों पर एक जैसी कद-काठी वाले तीन पैसेंजर आराम से बैठ सकते हैं। हालांकि इसके व्हीलबेस और चौड़ाई को देखकर उम्मीद की जा रही थी कि इसमें ज्यादा स्पेस और कंफर्ट मिलेगा पर ऐसा हुआ नहीं। इसमें चार्जिंग पॉइन्ट की भी काफी कमी खलती है।

टिवोली के प्लेटफॉर्म पर एक नई सब-4 मीटर एसयूवी तैयार करने के लिए एक्सयूवी300 को पीछे से 200 मिलीमीटर तक काटा गया है। इस कारण कार में बूट स्पेस काफी कम हो गया है। ज्यादा बूट स्पेस के लिए आप इसकी पिछली सीटों को मोड़कर थोड़ी ज्यादा जगह बना सकते हैं। कुल मिलाकर इसका बूट स्पेट मुकाबले में मौजूद अन्य कारोें के मुकाबले काफी कम है।

Performance

एक्सयूवी300 में डीज़ल और पेट्रोल दोनों इंजन का विकल्प दिया गया है। इसका 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन टाटा नेक्सन की तरह 110 पीएस पावर जनरेट कर सकता है। टॉर्क देने के मामले में एक्सयूवी300 सेगमेंट की सबसे टॉप कार है। इसका पेट्रोल इंजन 200 एनएम की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

हमने यहां कार के डीज़ल वेरिएंट को चलाकर देखा है। यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा क्रमश: 115 पीएस पावर और 300 एनएम टॉर्क देने में सक्षम है। कार के पेट्रोल और डीज़ल इंजन फिलहाल केवल 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में ही उपलब्ध है। अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में उपलब्ध एक्सयूवी300 आॅल व्हील ड्राइव वेरिएंट में भी उपलब्ध है। इस वेरिएंट के भारत में उपलब्ध होने की फिलहाल कोई संभावना नहीं है।

इसमें मराज़ो वाला 1.5 लीटर 4 सिलेंडर डीज़ल इंजन दिया गया है।  महिंद्रा ने इस इंजन को दोबारा से ट्यून किया है। कार के केबिन में इंजन की आवाज़ और थोड़े वाइब्रेशन को महसूस किया जा सकता है। यही चीज़ हमें मराज़ो में महसूस नहीं हुई थी।

एक्सयूवी300 को चलाते वक्त काफी शानदार अनुभव प्राप्त होता है। 1500 आरपीएम के उपर जाते ही कार एकदम से भागने लगती है। 1500 आरपीएम से नीचे जाने पर एक्सयूवी300 का इंजन थोड़ा सुस्त पड़ जाता है। कार के क्लच काफी हल्के हैं ऐसे में सिटी में भी ये कार काफी स्मूद चलती है। हालांकि इसके लंबे गियर लिवर के कारण गियर को शिफ्ट करना थोड़ा मुश्किल बना देता है।

हमने हाल ही में कार के पेट्रोल वर्जन का माइलेज टेस्ट किया है। इससे हमें सिटी और हाइवे पर क्रमश: 12.16 किलोमीटर प्रति लीटर और 14.25 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्राप्त हुआ।

कार के स्टीयरिंग पर दिए गए नॉर्मल, कंफर्ट और स्पोर्ट मोड से इसके स्टीयरिंग का वज़न बदल जाता है। हमने इसको कंफर्ट मोड पर चलाकर देखा जहां हमें कार को इधर उधर मोड़ने में कोई दिक्कत नहीं आई। हमने एक्सयूवी300 को हर तरह के रास्तों पर चलाकर देखा। इस दौरान महसूस हुआ कि कार के सस्पेंशन को काफी अच्छे से ट्यून किया गया है। ये स्पीड ब्रेकर और गड्ढ़ो से आने वाले झटकों को केबिन तक नहीं पहुंचने देते हैं। खराब सड़कों पर भी इसे हाई स्पीड पर चलाया जा सकता है और इस दौरान भी ये काफी शांत रहती है। इसके ब्रेक भी आपको हमेशा सुरक्षा की कभी कमी महसूस नहीं होने देते हैं।

Safety

सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में एक्सयूवी300 इकलौती गाड़ी है जिसमें चारों व्हील पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसके अलावा कार में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॅानिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, ड्यूल एयरबैग और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट सभी वेरिएंट में दी गई है। कार के टॉप वेरिएंट में 7 एयरबैग ड्राइवर के लिए नी एयरबैग समेत दिया गया है। कार में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्रामिंग बेस्ड सेफ्टी फीचर में ट्रैक्शन कंट्रोल, रोलओवर मिटिगेशन, ब्रेक फेड कंपनसेशन और हिल स्टॉर्ट असिस्ट का फीचर दिया गया है। इसमें रियर सीट पर बीच में बैठने वाले पैसेंजर के लिए थ्री पॉइन्ट सीट बेल्ट भी दिया गया है।

Variants

महिंद्रा एक्सयूवी चार वेरिएंट डब्ल्यू4, डब्ल्यू6, डब्ल्यू8 और डब्ल्यू8 (ओ) में उपलब्ध है। यह पर्ल व्हाइट, डी-सेट सिल्वर, रेड रेज,एक्वा मरीन, सनब्रस्ट ऑरेंज,नपोली ब्लैक कलर में मिलती है। टॉप वेरिएंट डब्ल्यू8 (ओ) में ड्यूल-टोन कलर का विकल्प भी रखा गया है। इस में रेड रेज और एक्वा मरीन के साथ व्हाइट रूफ का विकल्प मिलता है। डब्ल्यू4 बेस वेरिएंट है, इस में सभी बेसिक फीचर दिए गए हैं जो एक कार में होने चाहिए। यह वेरिएंट उन लोगों के लिए सही है जो टैक्सी या कमर्शियल इस्तेमाल के लिए कार खरीदना चाहते हैं। डीज़ल वेरिएंट पेट्रोल से 60,000 रूपए महंगा है। इसमें आपको ऑडियो सिस्टम मिलता है जो मनोरंजन के लिहाज से काफी काम का फीचर है। अगर आप सीमित बजट में पर्सनल यूज के लिए कार खरीद रहे हैं तो भी ये आपके लिए सही साबित हो सकती है। इस में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, की-लैस एंट्री और ऊपर-नीचे एडजस्ट होने वाला स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर मिलेंगे।

महिन्द्रा एक्सयूवी300 डब्ल्यू6 बेस वेरिएंट से ऊपर वाला वेरिएंट है। इसकी कीमत डब्ल्यू4 से करीब 60,000 रूपए ज्यादा है। इस में कुछ अतिरिक्त फीचर जोड़े गए हैं जो इसकी बढ़ी हुई कीमत को जायज ठहराते हैं। हमारा मानना है कि आप इस वेरिएंट के बजाय इससे ऊपर वाला वेरिएंट यानी डब्ल्यू8 लें, इसमें आपको ज्यादा फीचर मिलेंगे।

डब्ल्यू8 टॉप वेरिएंट से नीचे वाला वेरिएंट है। इस में बड़े व्हील, एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप और कई जगह क्रोम फिनिश दी गई है जो इसे ज्यादा प्रीमियम बनाते हैं। सुरक्षा के लिए इस में ईएसपी, एंटी-रोल मिटिगेशन और होल्ड असिस्ट जैसे कुछ अतिरिक्त फीचर भी दिए गए हैं जो आपकी सेफ्टी को ऊपर वाले वेरिएंट से ज्यादा पुख्ता करते हैं। इसमें कई कंफर्ट फीचर भी दिए गए हैं जो आपकी राइडिंग को शानदार बनाते हैं। इस में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया गया है। अगर आपके पास टॉप वेरिएंट जितना बजट नहीं है तो हम आपको डब्ल्यू8 वेरिएंट लेने की सलाह देंगे।

डब्लयू8(ओ) एक्सयूवी300 का टॉप मॉडल है। इस लिहाज से इसमें सभी वेरिएंट से ज्यादा फीचर दिए गए हैं। इसमें  पैसेंजर की सुरक्षा को काफी पुख्ता किया गया है। सेगमेंट की यह इकलौती कार है जिसमें आपको सात एयरबैग, फ्रंट पार्किंग सेंसर और 3-पॉइंट सीटबेल्ट मिलेंगे। अगर आपके पास बजट की कमी नहीं है तो टॉप वेरिएंट डब्ल्यू8 (ओ) खरीदना सही रहेगा।

महिंद्रा एक्सयूवी300 की खूबियां और खामियां

Things We Like

  • उच्च स्तर के सेफ्टी और सुविधापूर्ण फीचर से प्रीमियम कार वाली फील आती है।
  • खराब सड़कों पर भी सफर काफी आरामदायक रहता है।
  • स्टीयरिंग पर काफी अच्छी ग्रिप बनती है जिससे कार को चलाने में मज़ा आता है।
  • पावरफुल डीज़ल इंजन हाइवे पर ओवरटेकिंग को आसान बना देता है।

Things We Don't Like

  • कार का बूट स्पेस काफी कम है। इसलिए इसे एक फैमिली कार नहीं कहा जा सकता।
  • कार के पैनल की फिटिंग, स्विच और स्टॉक्स की क्वालिटी अच्छी नहीं है। इससे कार की प्रीमियम फीलिंग का स्तर थोड़ा गिरने लगता है।
  • पीछे की सीटें ज्यादा कंफर्टेबल नहीं है और बैठने के लिए जगह भी काफी कम मिलती है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • Pros & Cons of Mahindra XUV300

    ड्यूल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल फीचर में दो अलग-अलग तरह की टैंपरेचर सेटिंग दी गई है।

  • Pros & Cons of Mahindra XUV300

    स्टीयरिंग के लिए अलग-अलग मोड दिए गए हैं जिनमें से ड्राइवर किसी भी मोड पर कार चला सकता है।

  • Pros & Cons of Mahindra XUV300

    कार के टॉप वेरिएंट डब्ल्यू 8 (ओ) में ड्राइवर नी एयरबैग समेत कुल 7 एयरबैग दिए गए हैं।

  • Pros & Cons of Mahindra XUV300

    एक्सयूवी300 सेगमेंट की इकलौती ऐसी कार है जिसके पिछले टायरों में भी डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। ड्रम ब्रेक की तुलना में डिस्क ब्रेक कार के ब्रेकिंग सिस्टम की परफॉर्मेंस को ज्यादा बेहतर बनाते हैं।

महिंद्रा एक्सयूवी300 यूजर रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड1582 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 7 & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • All (1582)
  • Looks (461)
  • Comfort (203)
  • Mileage (66)
  • Engine (137)
  • Interior (169)
  • Space (108)
  • Price (245)
  • More ...
  • नई
  • MOST HELPFUL
  • VERIFIED
  • Mahendra XUV300

    The Mahindra XUV300 is the most practical compact SUV in the Indian market.it offers segment first features like dual-zone climate control, auto dimming rear view mirror,...और पढ़ें

    s
    sreerag sree
    On: May 24, 2019 | 8 Views
  • The Best SUV Car

    This is the best SUV car in the segment. It gives a comfortable driving experience. The features are classic. The power is great. 

    S
    Shoukatali Shamsher
    On: May 24, 2019 | 4 Views
  • Wonderful compact SUV

    According to me, the Mahindra XUV300 is the wonderful compact SUV. Very much comfortable and full of high specs and features. So, through to buy this.

    D
    Dheeraj Reddy Bollavaram
    On: May 23, 2019 | 3 Views
  • Make road as your RUNWAY.

    This Young Boy from the Mahindra family has the potential to set a new era of compact SUV. Like his elder brother the XUV500 this young SUV has the same muscular body enr...और पढ़ें

    A
    Atul Siva
    On: May 22, 2019 | 64 Views
  • A Good Car

    The performance of this car is amazing. The linear acceleration in also nice. The Interior is up to the mark in this segment and build quality is also good. Overall, I am...और पढ़ें

    S
    Sushant Singh
    On: May 22, 2019 | 38 Views
  • An Excellent Car With Comfort

    This is an excellent car. It is very budget-friendly option in this segment. 

    J
    Jetinder Thaman
    On: May 22, 2019 | 11 Views
  • An Amazing Car

    It is the best car with the best features available as compared to the cars available in similar segment with more features available, better than Maruti Vitara & Ford Ec...और पढ़ें

    S
    Shivay kedia
    On: May 21, 2019 | 83 Views
  • Feel proud that its an indian product

    mahindra thrills the market with its new xuv 300 & superb suv in every aspect weather its design, looks, performance, comfort, driving etc. driver feels extra boost while...और पढ़ें

    S
    Shiv Ravinder Singh
    On: May 21, 2019 | 143 Views
  • सभी देखें एक्सयूवी300 रिव्यूज

महिंद्रा एक्सयूवी300 वीडियो

  • Hyundai Venue: Should You Wait Or Buy Brezza, Nexon, EcoSport, XUV300 Instead? | #BuyOrHold
    7:30
    Hyundai Venue: Should You Wait Or Buy Brezza, Nexon, EcoSport, XUV300 Instead? | #BuyOrHold
    May 22, 2019
  • Mahindra XUV300 vs Tata Nexon vs Ford EcoSport | Petrol MT Heat! | Zigwheels.com
    14:0
    Mahindra XUV300 vs Tata Nexon vs Ford EcoSport | Petrol MT Heat! | Zigwheels.com
    May 08, 2019
  • Mahindra XUV300 vs Tata Nexon vs Ford EcoSport: Hindi Comparison Review |  SUVs,  !
    15:39
    Mahindra XUV300 vs Tata Nexon vs Ford EcoSport: Hindi Comparison Review | SUVs, !
    Apr 08, 2019
  • 2019 Mahindra XUV300: Pros, Cons and Should You Buy One? | CarDekho.com
    5:52
    2019 Mahindra XUV300: Pros, Cons and Should You Buy One? | CarDekho.com
    Mar 20, 2019
  • Mahindra XUV300 Launched; Price Starts At Rs 7.9 Lakh | #In2Mins
    1:52
    Mahindra XUV300 Launched; Price Starts At Rs 7.9 Lakh | #In2Mins
    Feb 14, 2019

महिंद्रा एक्सयूवी300 कलर

  • Pearl White
    पर्ल वाइट
  • Aquamarine
    एक्वामरीन
  • Sunburst Orange
    सनबर्स्ट ऑरेंज
  • Dual-Tone Red Rage
    Dual-Tone रेड रेज
  • Dual-Tone Aquamarine
    Dual-Tone एक्वामरीन
  • Red Rage
    रेड रेज
  • D'Sat Silver
    D'Sat सिल्वर
  • Napoli Black
    नापोलि ब्लैक

महिंद्रा एक्सयूवी300 फोटो

  • Mahindra XUV300 Front Left Side Image
  • Mahindra XUV300 Side View (Left)  Image
  • Mahindra XUV300 Grille Image
  • Mahindra XUV300 Front Fog Lamp Image
  • Mahindra XUV300 Headlight Image
  • Mahindra XUV300 Taillight Image
  • Mahindra XUV300 Parking Camera Display Image
  • Mahindra XUV300 Side Mirror (Body) Image

महिंद्रा एक्सयूवी300 न्यूज़

महिंद्रा एक्सयूवी300 रोड टेस्ट

कोई सवाल है? अब पूछो!

48 घंटे के भीतर प्रतिक्रिया की गारंटी

QnA image

Mahindra XUV 300 कारों के बारें में हाल ही में पूछें गए प्रश्न

सभी देखें प्रशन

अपनी टिप्पणी महिंद्रा एक्सयूवी300 पर लिखें

19 comments
1
S
SAVARA EBARU Ebaru
May 4, 2019 12:16:46 PM

Whether XUV300 complies BSVI/Euro 6 emission norm???/

    जवाब
    Write a Reply
    1
    a
    anil kumar
    Apr 23, 2019 2:53:44 PM

    Good Car, looking to buy it , my contact no 8790666689, Narayana rao Posimsetty

      जवाब
      Write a Reply
      1
      G
      Girish P S
      Apr 19, 2019 9:50:18 PM

      it's a good vehicle in this category. Some demerits are there in this car, it does not have Rear ac vent. and also clutch foot rest.

        जवाब
        Write a Reply

        भारत में महिंद्रा एक्सयूवी300 कीमत

        सिटीऑन-रोड कीमत
        मुंबईRs. 9.17 - 14.52 लाख
        बैंगलोरRs. 9.52 - 15.08 लाख
        चेन्नईRs. 9.0 - 14.48 लाख
        हैदराबादRs. 9.27 - 14.5 लाख
        पुणेRs. 9.08 - 14.36 लाख
        कोलकाताRs. 8.58 - 13.22 लाख
        कोच्चिRs. 9.01 - 14.15 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग महिंद्रा कारें

        • लोकप्रिय
        • जल्द आने वाली
        ×
        आपका शहर कौन सा है?