महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ में एक्सयूवी300 के मुकाबले मिलेंगे ये 5 अतिरिक्त फीचर, जल्द होगी लॉन्च

प्रकाशित: अप्रैल 09, 2024 06:02 pm । सोनूमहिंद्रा एक्सयूवी300

  • 445 Views
  • Write a कमेंट

इसमें ज्यादा टेक्नोलॉजी और सेगमेंट फर्स्ट पैनोरमिक सनरूफ मिलेगा

Mahindra XUV 3XO vs Mahindra XUV300: New Features To Expect

फेसलिफ्ट महिंद्रा एक्सयूवी300 से 29 अप्रैल को पर्दा उठेगा, और इसे महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ नाम से उतारा जाएगा। इसमें नया डिजाइन और अपडेट केबिन मिलेगा। हाल ही में सामने आए टीजर के अनुसार महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ में 5 नए फीचर मिलेंगे जो इसे मौजूदा महिन्द्रा एक्सयूवी300 से ज्यादा बेहतर बनाएंगे।

पैनोरमिक सनरूफ

Mahindra 3XO panoramic sunroof

टीजर में सबसे पहला और सबसे बड़ा अपडेट पैनोरमिक सनरूफ का नजर आया है। मौजूदा एक्सयूवी300 और इस सेगमेंट की दूसरी कारों में केवल सिंगल-पैन सनरूफ दिया गया है। ऐसे में महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ सेगमेंट की पहली कार होगी जिसमें पैनोरमिक सनरूफ मिलेगा।

बड़ी टचस्क्रीन

Mahindra 3XO new free-floating touchscreen

वर्तमान में एक्सयूवी300 में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो वायर्ड एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। हालांकि महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ में 10.25-इंच यूनिट दी जाएगी जो वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगी, और इसमें ज्यादा कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी फीचर मिल सकते हैं। यह स्क्रीन अपडेट महिंद्रा एक्सयूवी400 में भी दी जा सकती है।

फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले

Mahindra XUV400 Digital Driver's Display

बड़ी टचस्क्रीन के अलावा एक्सयूवी 3एक्सओ में 10.25-इंच फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी मिलेगी, जबकि वर्तमान में एक्सयूवी300 में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इस डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले में ना केवल आपको ड्राइव इंफोर्मेशन मिलेगी, बल्कि इंटीग्रेटेड नेविगेशन भी मिलेगा जो काफी काम का साबित होता है। इन नई डिस्प्ले से यह स्क्रीन सेटअप के मामले में टाटा नेक्सन के लेवल पर पहुंच जाएगी, और हुंडई वेन्यू व मारुति ब्रेजा से आगे निकल जाएगी।

यह भी पढ़ें: एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन का टीजर हुआ जारी, 10 अप्रैल को होगी लॉन्च

वेंटिलेटेड फ्रंट सीट

Mahindra XUV400 Front Seats

बेहतर कंफर्ट के लिए महिंद्रा एक्सयूवी 3XO में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट भी जाएगी। इस सेगमेंट की कुछ कार जैसे नेक्सन और सोनेट में यह फीचर पहले से दिया गया है, ऐसे में महिंद्रा एसयूवी को मुकाबले में बनाए रखने के लिए यह अतिरिक्त फीचर दिया जाएगा।

वायरलेस फोन चार्जर

Mahindra XUV400 Wireless Phone Charger

महिंद्रा इसमें वायरलेस फोन चार्जर भी देगी। यह फीचर एक्सयूवी400 में भी दिया गया है। कार में यह फीचर मिलने से आपको फोन केबल साथ रखने की जरूरत नहीं रहेगी और कार का सेंटर कंसोल वायर फ्री हो जाएगा।

संभावित लॉन्च, प्राइस और कंपेरिजन

Mahindra XUV 3XO LED taillights

महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ से 29 अप्रैल को पर्दा उठेगा और इसके कुछ समय बाद इसे लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत 9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम(एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है। इसका मुकाबला टाटा नेक्सन, किया सोनेट, हुंडई वेन्यू और मारुति ब्रेजा से रहेगा।

यह भी देखेंः महिंद्रा एक्सयूवी300 ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा एक्सयूवी300 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

explore similar कारें

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

कार न्यूज़

ट्रेंडिंगएसयूवी कारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience