• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले हफ्ते क्या कुछ रहा ऑटो सेक्टर में ख़ास, पढ़ें टॉप 5 खबरें  

प्रकाशित पर Sep 30, 2019 10:29 AM द्वारा Nikhil for मारुति एस-प्रेसो

  • 1176 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मारुति एस-प्रेसो से उठा पर्दा:- 30 सितम्बर यानि आज के दिन लॉन्च होने वाली मारुति एस-प्रेसो का पीछले हफ्ते टीज़र सामने आया जिसके द्वारा कार के डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स से जुड़ी कई अहम जानकारियाँ सामने आई।   

:

लॉन्च से पहले सामने आई 2019 नई रेनो क्विड की फोटोज़: लॉन्च से पहले ही रेनो क्विड फेसलिफ्ट की बिना कवर वाली तस्वीरें सामने आ चुकी है। नई क्विड में इसके चीन में उपलब्ध इलेक्ट्रिक वर्ज़न और रेनो ट्राइबर वाले कई फीचर्स मिलेंगे। इसे अक्टूबर 2019 में लॉन्च किया जाएगा। यहां रेनो क्विड के मौजुदा और फेसलिफ्ट मॉडल में अंतर जानें।  

बीएस4 vs बीएस6: अपकमिंग बीएस6 उत्सर्जन मानदंडों को लेकर ग्राहकों में बेहद भ्रम हैं। ऐसे में बीएस6 को लेकर आपके सवालों को हल करने की कोशिश करते हुए हमने उन बिंदुओं को भी कवर किया है जिनका ध्यान आपको बीएस6 कार खरीदते समय रखना चाहिए। बीएस6 से जुड़े अपने सभी प्रश्नों के जवाब पाने के लिए यहां क्लिक करें। 

डैटसन गो और गो+: परेशानी मुक्त ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली कारों की इन दिनों काफी मांग है। इसे देखते हुए डैटसन ने गो हैचबैक और गो+ एमपीवी के साथ सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स देने का फैसला किया है। हाल ही में हमे उन्हें ड्राइव करने का भी मौका मिला। इन कारों का फर्स्ट ड्राइव रिव्यू देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

फोक्सवैगन ने लॉन्च किए कॉर्पोरेट एडिशन: जर्मन कार निर्माता फोक्सवैगन ने गत हफ्ते पोलो, वेंटो, एमियो और टिगुआन के कॉर्पोरेट एडिशन को लॉन्च किया है। इन कारों पर 4.5 लाख रुपये तक की छूट के साथ कई अन्य लाभ मिल रहे हैं।

द्वारा प्रकाशित

मारुति एस-प्रेसो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Datsun GO
  • Renault KWID
  • Maruti S-Presso

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?