• लॉगिन / रजिस्टर

हेल्थ वर्कर्स को इस महीने कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है टाटा मोटर्स

प्रकाशित पर मई 14, 2020 02:12 pm द्वारा sonu

  • 2112 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने कोरोना बचाव कार्यों में लगे फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स के लिए स्पेशल डिस्काउंट ऑफर निकाला है। कंपनी के अनुसार इस ऑफर्स के तहत हेल्थ वर्कर्स टाटा कारों की खरीद पर कुल 45,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। यह ऑफर 31 मई 2020 तक मान्य होगा।

New Tata Harrier, Altroz Can Now Be Purchased Online And Delivered At Your Doorstep

इस स्कीम का फायदा डॉक्टर्स, हेल्थ वर्कर्स और पुलिस कर्मचारी ले सकते हैं। किस कार पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा, इसके बारे में अभी कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। कहा जा रहा है कि टिगॉर सेडान पर सबसे ज्यादा छूट मिलेगी। इस सब-4 मीटर सेडान कार की प्राइस 5.75 लाख रुपये है। यह डिस्काउंट ऑफर टाटा की टियागो, नेक्सन और हैरियर पर भी लागू होगा। टियागो की प्राइस 4.60 लाख रुपये, नेक्सन की 6.95 लाख और हैरियर की 13.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है। कंपनी यह डिस्काउंट अपनी हाल ही में लॉन्च हुई अल्ट्रोज और नेक्सन ईवी पर नहीं दे रही है। 

यह भी पढ़ें : इस महीने खरीदें अपनी पसंदीदा मारुति कार और कीजिए भारी बचत

इन सब के अलावा टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को कॉन्टैक्टलैस सर्विस देने के लिए अपना ऑनलाइन रिटेल सेल्स प्लेटफार्म भी लॉन्च किया है। यहां से आप नेक्सन ईवी को छोड़कर टाटा की सभी कारों को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। सबसे खास बात ये है कि अगर आप चाहेंगे तो कंपनी कार की डिलीवरी भी आपके घर पर देकर जाएगी।

यह भी पढ़ें : मई 2020 डिस्काउंट ऑफर्स: इस महीने खरीदें रेनो की पसंदीदा कार और पाएं भारी डिस्काउंट

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?