• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

लॉन्च से पहले जानिए टाटा अल्ट्रोज की प्राइस!

संशोधित: जनवरी 22, 2020 01:52 pm | स्तुति | टाटा अल्ट्रोज़

  • 738 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लेटेस्ट अपडेट : टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अल्ट्रोज (Altroz) को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कार है, इसकी कीमत 5.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज़ (Altroz) इन दिनों काफी चर्चाओं में है। भारत में इसे 22 जनवरी 2020 को लॉन्च किया जाएगा। कार के वेरिएंट और फीचर से जुड़ी कई अहम जानकारियां पहले ही सामने आ चुकी है। अब टाटा अल्ट्रोज़ (Tata Altroz) जिस बात को लेकर चर्चा में है वो है इसकी कीमत...

आधिकारिक तौर पर तो अभी टाटा अल्ट्रोज़ की प्राइस (Tata Altroz Price) का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन हमारे ऑटो एक्सपर्ट्स ने फीचर लिस्ट के आधार पर टाटा अल्ट्रोज़ की संभावित कीमतों का अनुमान लगाया है। तो आइए जानते हैं टाटा अल्ट्रोज़ की कीमत कहां से शुरू होकर कहां तक जा सकती है...

वेरिएंट

पेट्रोल

डीजल 

एक्सई

5.50 लाख रुपए

6.50 लाख रुपए

एक्सएम

5.90 लाख रुपए

6.90 लाख रुपए

एक्सटी

6.60 लाख रुपए

7.60 लाख रुपए

एक्सजेड

7.20 लाख रुपए

8.20 लाख रुपए

एक्सजेड (ओ)

7.50 लाख रुपए

8.50 लाख रुपए

  • नोट : ऊपर बताई गई कीमतें एक अनुमान है, कार की फाइनल प्राइस अलग हो सकती है।

 

टाटा अल्ट्रोज़ और इसके कंपेरिजन में मौजूद कारों की कीमत में अंतर : 

टाटा अल्ट्रोज

हुंडई एलीट आई20

मारुति बलेनो

टोयोटा ग्लैंजा

होंडा जैज

5.5 लाख से 8.5 लाख रुपए (अनुमानित)

5.52 लाख से 9.34 लाख रुपए

5.58 लाख से  8.9 लाख रुपए 

6.97 लाख से 8.9 लाख रुपए 

7.45 लाख से 9.4 लाख रुपए 

टाटा अल्ट्रोज़ के प्रति लोगों की दिलचस्पी को देखते हुए कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है, इच्छुक ग्राहक इसे टाटा डीलरशिप से 21,000 रुपये में बुक करवा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें : इस खास फीचर के साथ आएगी टाटा अल्ट्रोज

यदि आप भी इस कार में दिलचस्पी रखते हैं और इसे खरीदना का विचार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यह कार बीएस6 नॉर्म्स वाले 1.2-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल और 1.5-लीटर 4-सिलेंडर डीजल इंजन में मिलेगी। इस 5-सीटर कार का पेट्रोल इंजन 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। वहीं, डीजल इंजन 90 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देगा। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलेगा। चर्चाएं हैं कि भविष्य में कंपनी इसमें टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन का विकल्प भी शामिल कर सकती है। 

Confirmed: Tata Altroz To Be Launched On January 22, 2020 

टाटा अल्ट्रोज पांच वेरिएंट एक्सई, एक्सएम, एक्सटी, एक्सजेड और एक्सजेड (ओ) में उपलब्ध होगी। टाटा अल्ट्रोज के साथ कस्टमाइज पैक्स भी मिलेंगे, जिससे ग्राहक अपनी कार को दूसरे से अलग और स्टाइलिश बना सकेगा। इनमें रिदम (एक्सई व एक्सएम वेरिएंट के लिए), स्टाइल (एक्सएम वेरिएंट के लिए), लक्स (एक्सटी वेरिएंट के लिए) और अर्बन (एक्सजेड वेरिएंट के लिए) जैसे कस्टमाइज पैक्स शामिल हैं। इन कस्टमाइज पैक का चयन ग्राहक कार की बुकिंग के दौरान कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें : टाटा अल्ट्रोज का करें इंतजार या चुनें कोई दूसरी कार ? जानें यहां

द्वारा प्रकाशित

टाटा अल्ट्रोज़ पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?