• लॉगिन / रजिस्टर

फोक्सवैगन पोलो, वेंटो और एमियो के डीजल मॉडल पर मिलेगी 5-साल की स्टैंडर्ड वारंटी 

Published On sep 20, 2019 11:30 am By nikhil for फॉक्सवेगन पोलो

  • 2185 Views
  • Write a comment

VW Polo Gets Another Facelift, Prices Begin At Rs 5.82 Lakh

  • डीजल-पार्वड फोक्सवैगन  वेंटो, पोलो और एमियो पर मिलने वाली 5-साल की रेग्युलर वारंटी को और 2-सालों तक बढ़ाया जा सकता है। हालांकि इसके लिए ग्राहकों को अतिरिक्त दाम चुकाने होंगे। 

  • फोक्सवैगन कारों की स्टैंडर्ड वारंटी को कुल 1 या 2 साल/1.5 लाख किमी तक बढ़ाया जा सकता है। 

  • एक्सटेंडेड वारंटी का ऑप्शन 1 जनवरी 2019 के बाद बिकी सभी फोक्सवैगन कारों पर उपलब्ध है।

फोक्सवैगन इंडिया ने पोलो, वेंटो और एमियो कार के डीजल मॉडल पर 5-साल की स्टैंडर्ड वारंटी देने का फैसला किया है। वहीं, इन कारों के पेट्रोल मॉडल, पसाट और टिगुआन के साथ पहले ही 4एवर पैकेज की पेशकश की जा रही है जिसमे 4-साल की वारंटी, 4-साल तक रोडसाइड असिस्टेंट और 3-फ्री सर्विस मिलती है।     

ग्राहक अपनी फोक्सवैगन कार पर मिलने वाली 4-साल की वारंटी को 1 या 2 साल/1.5 लाख किमी तक बढ़ा भी सकते हैं। हालांकि, इस हेतु ग्राहकों को अतिरिक्त कीमत चुकानी पड़ेगी। एक्सटेंडेड वारंटी का ऑप्शन 1 जनवरी 2019 के बाद बिकी सभी फोक्सवैगन कारों पर उपलब्ध है। डीजल-पार्वड फोक्सवैगन पोलो, वेंटो और एमियो पर मिलने वाली 5 साल रेग्युलर वारंटी को भी 2 साल तक बढ़ाई जा सकती है।   

Volkswagen Vento Facelift Launched

वर्तमान में फोक्सवैगन के बेड़े में 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर टीडीआई और 2.0-लीटर टीडीआई बीएस4 इंजन शामिल हैं। अप्रैल 2020 से भारत स्टेज-6 उत्सर्जन नॉर्म्स लागू होने के बाद कंपनी इस 1.5-लीटर टीडीआई इंजन को बंद कर सकती है। केवल 2.0-लीटर इंजन को ही बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड किया जाएगा। छोटे 1.5-लीटर डीजल इंजन के स्थान पर कंपनी पोलो, एमियो और वेंटो का सीएनजी वेरिएंट लॉन्च कर सकती है। 

फोक्सवैगन के अलावा,  मारुति ने भी बीएस4 डीजल कारों के बारे में ग्राहकों की चिंता को समझते हुए स्विफ्टडिज़ायरविटारा ब्रेज़ा और एस क्रॉस के डीज़ल वर्ज़न पर 5-साल/1 लाख किमी की वारंटी देने का फैसला किया है। हालांकि, मारुति की पेट्रोल कारों पर 2-साल/40,000 किमी की स्टैंडर्ड वारंटी ही मिलती है।   

साथ ही पढ़ें: फोक्सवैगन एमियो जीटी लाइन लॉन्च, कीमत 10 लाख रुपये

Published by

फॉक्सवेगन पोलो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

Similar cars to compare & consider

Ex-showroom Price New Delhi
  • Trending
  • Recent
×
आपका शहर कौन सा है?