• लॉगिन / रजिस्टर
  • मारूति vitara brezza front left side image
1/1
  • Maruti Vitara Brezza
    + 92फोटो
  • Maruti Vitara Brezza
  • Maruti Vitara Brezza
    + 8कलर
  • Maruti Vitara Brezza

मारुति विटारा ब्रेज़ा

कार बदले
1076 रिव्यूरेटिंग दें
Rs.7.67 - 10.64 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
अक्टूबर ऑफर देखें
इस महीने के ऑफर से ना चूकें

मारूति विटारा ब्रेज़ा के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)24.3 किमी/लीटर
इंजन (तक)1248 cc
बीएचपी88.5
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.6,359/yr

विटारा ब्रेज़ा पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: मारुति सुजुकी ने पुष्टि की है कि वह इस साल के आखिर तक विटारा ब्रेज़ा को पेट्रोल इंजन के साथ उतारेगी। इससे पहले ये अनुमान लगाए जा रहे थे कि पेट्रोल इंजन वाली विटारा ब्रेज़ा को ऑटो एक्सपो 2020 में में पेश किया जाएगा। इस बारे में ज्यादा जानकरी के लिए यहां क्लिक करें।

मारुति विटारा ब्रेज़ा वेरिएंट: मारुति विटारा ब्रेज़ा कुल चार वेरिएंट एलडीआई, वीडीआई, ज़ेडडीआई और ज़ेडडीआई प्लस में उपलब्ध है। 

मारुति विटारा ब्रेज़ा प्राइस: विटारा ब्रेज़ा एसयूवी की कीमत कीमत 7.68 लाख रुपये से लेकर 10.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। 

इंजन और गियरबॉक्स: विटारा ब्रेज़ा में 1.3-लीटर का डीडीएसआई200 डीज़ल इंजन मिलता है, जो 90 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। ब्रेज़ा 5-स्पीड मैनुअल (एमटी) और 5-स्पीड ऑटोमैटिक मैनुअल गियरबॉक्स (एएमटी) दोनों विकल्पों में उपलब्ध है। 

माइलेज: मारुति विटारा ब्रेज़ा 24.3 किमी/लीटर का माइलेज निकालने में सक्षम है। 

फीचर्स: विटारा ब्रेज़ा के टॉप वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस मारुति का स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, रियर पार्किंग कैमरा, मिररलिंक फंक्शन, क्रूज़ कंट्रोल, रेन सेसिंग वाइपर, पुश इंजन स्टॉप/स्टार्ट बटन और आॅटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर मिलते हैं।

सेफ्टी फीचर: विटारा ब्रेज़ा में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी), आइएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, रियर पार्किंग सेंसर, फोर्स लिमिटर और प्रीटेंशनर से लैस फ्रंट सीट बेल्ट जैसे सेफ्टी फीचर सभी वेरिएंट में दिए गए हैं। ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट में कार को 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग दिलवाने में इन सभी फीचर का अहम योगदान रहा है। 

कस्टमाइज़ेशन और मुकाबला: कंपनी विटारा ब्रेज़ा के साथ 'आईक्रिएट' कस्टमाइज़ेशन किट की पेशकश करती है। यह किट 18 से 30 हज़ार रुपए के बीच अलग अलग विकल्पों में उपलब्ध है। मारुति इस किट का एक लिमिटेड एडिशन पैकेज भी जल्द पेश करेगी। सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में मारुति विटारा ब्रेज़ा का मुकाबला  हुंडई वेन्यूफोर्ड ईकोस्पोर्टमहिंद्रा टीयूवी300होंडा डब्ल्यूआर-वीटाटा नेक्सन, और महिंद्रा एक्सयूवी300 से है।

बड़ी बचत!!!
31% ! तक बचाओ! मारुति विटारा ब्रेज़ा में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

मारूति vitara brezza प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

एलडीआई1248 cc, मैनुअल, डीज़ल, 24.3 किमी/लीटरRs.7.67 लाख*
वीडीआई1248 cc, मैनुअल, डीज़ल, 24.3 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.8.19 लाख*
वीडीआई एएमटी 1248 cc, ऑटोमैटिक, डीज़ल, 24.3 किमी/लीटरRs.8.69 लाख*
जेडडीआई1248 cc, मैनुअल, डीज़ल, 24.3 किमी/लीटरRs.8.97 लाख*
जेडडीआई एएमटी 1248 cc, ऑटोमैटिक, डीज़ल, 24.3 किमी/लीटरRs.9.47 लाख*
जेडडीआई प्लस 1248 cc, मैनुअल, डीज़ल, 24.3 किमी/लीटरRs.9.92 लाख*
जेडडीआई प्लस ड्यूल टोन 1248 cc, मैनुअल, डीज़ल, 24.3 किमी/लीटरRs.10.08 लाख*
जेडडीआई प्लस एएमटी 1248 cc, ऑटोमैटिक, डीज़ल, 24.3 किमी/लीटरRs.10.42 लाख*
जेडडीआई प्लस एएमटी ड्यूल टोन 1248 cc, ऑटोमैटिक, डीज़ल, 24.3 किमी/लीटरRs.10.64 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

मारूति विटारा ब्रेज़ा की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मारूति vitara brezza रिव्यू

मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेज़ा इस समय सबसे ज्यादा बिकने वाली सब कॉम्पैक्ट कार है। 1.3 लीटर डीज़ल इंजन में आने वाली इस कार में 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। इस छोटी एसयूवी को आप आराम से कहीं भी ले जा सकते हैं।

क्वालिटी की बात करें तो विटारा ब्रेज़ा को एक प्रीमियम कार नहीं कहा जा सकता है। हालांकि इसमें काफी फीचर दिए गए हैं और इसके केबिन में आराम से 5 लोग बैठ सकते हैं। आपको इसमें सामान रखने की चिंता भी नहीं रहेगी क्योंकि कार का बूट स्पेस भी अच्छा है। फिलहाल ये कार आपको केवल डीज़ल मॉडल में ही मिल रही है, उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसका पेट्रोल मॉडल भी पेश करेगी।

विटारा ब्रेज़ा के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को कंपनी ने सिटी में चलाने के हिसाब से ट्यून किया है। कार के गियर बार-बार बदलने का झंझट यहां नहीं होता है और कार आराम से चलती रहती है।

कार में कुछ छोटी- मोटी कमियां जरूर रह गई है। कंपनी ने कार के सस्पेंशन सिस्टम को पूरी तरह सुधारा नहीं है। इसके अलावा कार के इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी और इसका पेट्रोल वेरएिंट में नहीं होना एक बड़ी कमी है।

exterior

कार के लुक में केवल 18 इंच के ब्लैक अलॉय व्हील के रूप में एकमात्र बदलाव हुआ है। ये ब्लैक अलॉय व्हील अब कार के जेड और जेड+ वेरिएंट में उपलब्ध है। हालांकि अलॉय व्हील के शेप और साइज नहीं बदला है मगर हमारी नजर में ब्लैक अलॉय व्हील्स ज्यादा अच्छे दिखाई देते हैं। ब्रेज़ा अब ब्लू की जगह शानदार ऑरेज्न कलर में आ रही है। पहले कार के टॉप वेरिएंट में लाइसेंस प्लेट के उपर दी जाने वाली क्रोम स्ट्रिप अब सभी वेरिएंट में मिल रही है।

कार की एसयूवी शेप, एलईडी लाइट गाइड्स,फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन अब भी वैसे ही है और कार को नंबर 1 बनाते हैं। कार के ए,बी और सी पिलर पर ब्लैक कलर की फिनिशिंग की गई है और इनसे कार की छत को एक फ्लोटिंग डिज़ाइन मिलता है। कार के आउटसाइड मिरर और डोर हैंडल बिल्कुल वैसे ही है जैसे कि स्विफ्ट, डिज़ायर और अर्टिगा में आते हैं। कार का बूट स्पेस 328 लीटर का है जो कि सामान रखने के लिए पर्याप्त है। किसी कॉम्पैक्ट कार में आपको इतना बूट स्पेस कम ही देखने को मिलता है।

interior

कार के इंटीरियर पार्ट में चीज़ें पहले की ही तरह है। ब्लैक डैशबेर्ड के साथ कार केबिन साफ सुथरा दिखता है। कार में मिलने वाला स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम एपल,एंड्रॉयड और मिररलिंक कनेक्टिविटी के साथ मिलता है। इनके साथ ही ब्लूटूथ,ऑक्स और यूएसबी कनेक्टीविटी भी शामिल है। इस टॉप वेरिएंट में आपको 6 स्पीकर के साथ एक शानदार ऑडियो क्वालिटी मिलती है। हां स्पीकर्स के बेस थोड़े भारी है मगर इन्हें लोगो की पसंद के मुताबिक ही ऐसा रखा गया है।

कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में प्लास्टिक का बहुत ही ज्यादा इस्तेमाल किया गया है।इस वजह से कार में एक प्रीमियम अहसास नहीं होता है। इसके अलावा ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट में आपको क्रूज कंट्रोल सिस्टम नहीं मिलता है। ये फीचर केवल मैन्यूअल वैरिएंट में ही उपलब्ध है।

2018 अपडेट के साथ मारूती ने इस कार में से 'ऑप्शनल' वेरिएंट को हटा दिया है। अब आपको इसके सेफ्टी फीचर्स में ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम एबीएस के साथ ही इबीडी यानी इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन,आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट,रियर पार्किंग सेंसर,प्रीटेंशनर सीट बेल्ट समेत लोड लिमिटर स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं।

एएमटी वैरिएंट्स में सबसे बड़ा बदलाव एएमटी गियर शिफ्टर्स के रूप में किया गया है। ये उपयोग करने में आसान है और आप बड़े आराम से लीवर को उल्टी दिशा में धकेल कर मैनुअल मोड पर आ सकते हैं।

performance

कार में 1.3 लीटर डीडीआईएस-200 डीजल इंजन लगा है। ये 90पीएस की अधिकतम पावर और 200 एनएम तक पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन की असली ताकत का अंदाजा कार को 4500 आरपीएम पर चलाते वक्त पता चलता है। एक अच्छी राइड के लिए भी कार के गियर को बेवजह बदलना नहीं पड़ता है।

मैनुअल मोड पर कार से हमें 21 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्राप्त हुआ। जबकि ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन माइलेज में गिरावट हुई जिससे हमें 17.6 किमी प्रतिलीटर प्राप्त हुआ। हाइवे पर कार चलाने में भी कमोबेश कुछ ऐसी ही स्थिती बनती है जहां कार की एफिशिएंसी 5 किमी प्रतिलीटर से गिरकर 20.9 किलोमीटर तक चली जाती है। फिर भी इन आंकड़ों को मुकाबले में मौजूद कारों की तुलना में अच्छा कहा जा सकता है।

राइड और हैंडलिंग:

विटारा ब्रेज़ा का राइड एक्सपीरियंस हमेशा से ही थोड़ा खराब रहा है। इस बार थोड़े बहुत सुधार हुए हैं मगर अब भी गड्ढों और खराब सड़कों के कारण कार में वाइब्रेशन होता है। हां मगर इतना जरूर है कि हाइवे पर कार का राइड एक्सपीरियंस काफी अच्छा साबित होता है। हाइवे पर ये कार आपके पूरे कंट्रोल में रहती है। इसे आप 120 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से बिना परेशानी के दौड़ा सकते हैं।

कार के स्टेयरिंग काफी हल्के है जिससे कार को मोड़ने में कोई परेशानी नहीं आती है। हाइवे पर इसे ड्राइव करने पर इसका वजन थोड़ा हल्का सा महसूस होता है। गाड़ी के ब्रेक भी काफी अच्छी तरह से ट्यून किए गए हैं जिन्हें लगाने में काफी आसानी रहती है।

safety

विटारा ब्रेज़ा के सभी वेरिएंट्स में ड्यूल एयरबैग,एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन समेत रिवर्स पार्किंग सेंसर स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं। कार के जेडडीआई+ रेंज में रिवर्स पार्किंग कैमरा भी लगा होता है। कुल मिलाकर इस एसयूवी कार में अच्छे सुरक्षा उपकरण दिए गए हैं।

variants

विटारा ब्रेज़ा 6 वेरिएंट एलडीआई, एलडीआई ओ, वीडीआई, वीडीआई (ओ), जेडडीआई और जेडडीआई प्लस में उपलब्ध है। कार का टॉप वेरिएंट जेडडीआई प्लस सबसे अच्छा है क्योंकि इसमें आपको क्रूज कंट्रोल, स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ इनबिल्ट नेविगेशन दिया जा रहा है।

मारूति विटारा ब्रेज़ा की खूबियां और खामियां

खूबियां

  • ड्यूल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं।
  • डीज़ल इंजन अच्छा-खासा माइलेज देता है।
  • मारुति आई-क्रिएट पैक से आप अपनी विटारा ब्रेज़ा को दूसरी विटारा ब्रेज़ा से अलग बना सकते हैं।
  • इसका डिजायन काफी आकर्षक है, इस वजह से यह सभी को पसंद आती है।
  • इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 198 मिलीमीटर है, जिससे ये छोटे-मोटे गड्ढों को आसानी से पार कर जाती है।
  • ब्रेज़ा एक फीचर लोडेड कार है। इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, प्रोजेक्टर हैडलैंप और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर मिलते हैं।
  • डीज़ल इंजन होने के बावजूद इसकी कीमत पेट्रोल कारों के बराबर है।

खामियां

  • गड्ढों और खराब सड़कों से लगने वाले झटके केबिन के अंदर महसूस किए जा सकते हैं।
  • ब्रेज़ा की सबसे बड़ी कमी ये है कि इस में पेट्रोल इंजन का अभाव है। पेट्रोल कारों की डिमांड बढ़ने लगी है। यदि ये कार पेट्रोल इंजन में आ जाए तो इसकी बिक्री में और भी ज्यादा इजाफा हो सकता है।
  • मुकाबले में मौजूद कारों की तुलना में इसका इंटिरियर ज्यादा खास नहीं है। कार में प्लास्टिक का इतना ज्यादा उपयोग किया गया है कि इसका प्रीमियम लुक खत्म हो जाता है।
  • ब्रेज़ा में बाय-ज़ेनन हैडलैंप्स, ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर और लैदर स्टीयरिंग व्हील का अभाव है, जबकि ये फीचर इससे सस्ती बलेनो में दिए गए हैं।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • मारूति विटारा ब्रेज़ा की खूबियां और खामियां

    7.0 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

  • मारूति विटारा ब्रेज़ा की खूबियां और खामियां

    इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 5 कस्टमाइज एम्बिएंट लाइट के साथ आता है।

space Image

मारूति vitara brezza यूजर रिव्यू

4.5/5
पर बेस्ड1076 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 7 & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • All (1076)
  • Looks (318)
  • Comfort (293)
  • Mileage (283)
  • Engine (147)
  • Interior (152)
  • Space (143)
  • Price (159)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • for ZDi Plus

    Most selling car of Maruti

    I purchased Maruti Brezza (model - Zdi+) (diesel) in December' 2018. I am fully satisfied with my Brezza car because it is very comfortable in driving. I have driven this...और पढ़ें

    द्वारा jagmohan arora
    On: Oct 01, 2019 | 2370 Views
  • for ZDi Plus

    Best Car In The Compact SUV.

    Maruti Vitara Brezza comes in various variants but I prefer the ZDI+ variant. It has the modern era interior and exterior. Leather seats, smart display, automatic mirror....और पढ़ें

    द्वारा pankaj
    On: Oct 12, 2019 | 99 Views
  • Indian Leopard

    Maruti Vitara Brezza is the best ever car I have used, it has good ground clearance, good average, spacious and effortless driving. This is the best low maintenance vehic...और पढ़ें

    द्वारा chandresh dagha
    On: Oct 11, 2019 | 190 Views
  • Most Selling And Comfortable Car

    I have Maruti Vitara Brezza zdi which is more comfortable and have good driving experience and this is my second car before this I also have its vdi optional model Nowada...और पढ़ें

    द्वारा prabh kakra
    On: Oct 09, 2019 | 133 Views
  • Alike Other Maruti Cars

    There is no big surprise in Maruti Vitara Brezza, as it is overall an average package. It is comfortable to drive in the city as judgment and initial pickup is good. On h...और पढ़ें

    द्वारा abhishek bharmal
    On: Oct 08, 2019 | 302 Views
  • सभी देखें विटारा ब्रेज़ा रिव्यूज
space Image

मारूति vitara brezza वीडियो

  • Hyundai Venue: Should You Wait Or Buy Brezza, Nexon, EcoSport, XUV300 Instead? | #BuyOrHold
    7:30
    Hyundai Venue: Should You Wait Or Buy Brezza, Nexon, EcoSport, XUV300 Instead? | #BuyOrHold
    May 22, 2019
  • BS6 Effect: NO Maruti Diesel Cars From April 2020 | #In2Mins | CarDekho.com
    2:15
    BS6 Effect: NO Maruti Diesel Cars From April 2020 | #In2Mins | CarDekho.com
    May 03, 2019
  • Maruti Suzuki Vitara Brezza Crash Test Video | All Details #In2Mins
    2:13
    Maruti Suzuki Vitara Brezza Crash Test Video | All Details #In2Mins
    Sep 28, 2018
  • Maruti Vitara Brezza AMT Automatic | Review In Hindi
    6:17
    Maruti Vitara Brezza AMT Automatic | Review In Hindi
    Jun 15, 2018
  • 2018 Maruti Vitara Brezza AMT | Price, Specs, Colours and More | #In2Mins
    1:40
    2018 Maruti Vitara Brezza AMT | Price, Specs, Colours and More | #In2Mins
    May 09, 2018

मारूति vitara brezza कलर

  • fiery yellow
    फ़ीरी येलो
  • pearl arctic white
    पर्ल आर्कटिक व्हाइट
  • fiery yellow with pearl arctic white
    फ़ीरी येलो के साथ पर्ल आर्कटिक व्हाइट
  • granite grey
    ग्रेनाइट ग्रे
  • blazing red
    ब्लेज़िंग रेड
  • autumn orange
    ऑटम ऑरेंज
  • blazing red with midnight black
    ब्लेज़िंग रेड के साथ मिडनाइट ब्लैक
  • autumn orange और pearl arctic white
    ऑटम ऑरेंज और पर्ल आर्कटिक व्हाइट

मारूति vitara brezza फोटो

  • तस्वीरें
  • मारूति vitara brezza front left side image
  • मारूति vitara brezza side view (left)  image
  • मारूति vitara brezza rear left view image
  • मारूति vitara brezza front view image
  • मारूति vitara brezza rear view image
  • CarDekho Gaadi Store
  • मारूति vitara brezza top view image
  • मारूति vitara brezza grille image
space Image

मारूति vitara brezza न्यूज़

मारुति विटारा ब्रेज़ा रोड टेस्ट

मारूति विटारा ब्रेज़ा जैसी पुरानी कारें

  • मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई ऑप्शन
    मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई ऑप्शन
    Rs6 लाख
    201635,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई ऑप्शन
    मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई ऑप्शन
    Rs6.25 लाख
    201621,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई ऑप्शन
    मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई ऑप्शन
    Rs6.49 लाख
    201639,508 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई
    मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई
    Rs6.5 लाख
    201628,500 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई ऑप्शन
    मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई ऑप्शन
    Rs6.7 लाख
    201651,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा जेडडीआई
    मारूति विटारा ब्रेज़ा जेडडीआई
    Rs6.8 लाख
    201629,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई
    मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई
    Rs6.95 लाख
    201641,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई ऑप्शन
    मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई ऑप्शन
    Rs7 लाख
    201657,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें

मारुति विटारा ब्रेज़ा पर अपना कमेंट लिखें

71 कमेंट्स
1
R
ram bilas gupta
Oct 13, 2019 10:24:40 AM

when petrol variant will launch

    जवाब
    Write a Reply
    1
    N
    naresh premi
    Apr 5, 2019 11:20:21 PM

    I Like only petrol Version

      जवाब
      Write a Reply
      1
      K
      kasam ali khan kasamalikhan
      Apr 1, 2019 9:26:35 PM

      ब्रेजा बडिया गाड़ी है

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में मारूति विटारा ब्रेज़ा की कीमत

        सिटीon-road प्राइस
        मुंबईRs. 9.14 - 12.74 लाख
        बैंगलोरRs. 9.34 - 13.23 लाख
        चेन्नईRs. 9.33 - 13.27 लाख
        हैदराबादRs. 9.41 - 13.06 लाख
        पुणेRs. 9.12 - 12.74 लाख
        कोलकाताRs. 8.7 - 11.99 लाख
        कोच्चिRs. 9.03 - 12.64 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग मारूति कार्स

        • लोकप्रिय
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?