• लॉगिन / रजिस्टर
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा front left side image
1/1
  • Maruti Vitara Brezza
    + 92फोटो
  • Maruti Vitara Brezza
  • Maruti Vitara Brezza
    + 8कलर
  • Maruti Vitara Brezza

मारुति विटारा ब्रेज़ा

कार बदले
1370 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.7.62 - 10.59 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
जनवरी ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

मारूति विटारा ब्रेज़ा के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)24.3 किलोमीटर/लीटर
इंजन (तक)1248 cc
बीएचपी88.5
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.6,359/yr

विटारा ब्रेज़ा पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: हाल ही में मारुति सुजुकी के फेसलिफ्ट मॉडल की कुछ फोटोज़ लीक हुई हैं। इसे पेट्रोल इंजन के साथ उतारे जाने का अनुमान है। इस बारे में ज्यादा जानकरी के लिए यहां क्लिक करें।

मारुति विटारा ब्रेज़ा वेरिएंट: मारुति विटारा ब्रेज़ा कुल चार वेरिएंट एलडीआई, वीडीआई, ज़ेडडीआई और ज़ेडडीआई प्लस में उपलब्ध है। 

मारुति विटारा ब्रेज़ा प्राइस: विटारा ब्रेज़ा एसयूवी की कीमत कीमत 7.62 लाख रुपये से लेकर 10.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। 

इंजन और गियरबॉक्स: विटारा ब्रेज़ा में 1.3-लीटर का डीडीएसआई200 डीज़ल इंजन मिलता है, जो 90 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। ब्रेज़ा 5-स्पीड मैनुअल (एमटी) और 5-स्पीड ऑटोमैटिक मैनुअल गियरबॉक्स (एएमटी) दोनों विकल्पों में उपलब्ध है। 

माइलेज: मारुति विटारा ब्रेज़ा 24.3 किमी/लीटर का माइलेज निकालने में सक्षम है। 

फीचर्स: विटारा ब्रेज़ा के टॉप वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस मारुति का स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, रियर पार्किंग कैमरा, मिररलिंक फंक्शन, क्रूज़ कंट्रोल, रेन सेसिंग वाइपर, पुश इंजन स्टॉप/स्टार्ट बटन और आॅटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर मिलते हैं।

सेफ्टी फीचर: विटारा ब्रेज़ा में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी), आइएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, रियर पार्किंग सेंसर, फोर्स लिमिटर और प्रीटेंशनर से लैस फ्रंट सीट बेल्ट जैसे सेफ्टी फीचर सभी वेरिएंट में दिए गए हैं। ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट में कार को 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग दिलवाने में इन सभी फीचर का अहम योगदान रहा है। 

कस्टमाइज़ेशन: कंपनी विटारा ब्रेज़ा के साथ 'आईक्रिएट' कस्टमाइज़ेशन किट की पेशकश करती है। यह किट 18 से 30 हज़ार रुपए के बीच अलग अलग विकल्पों में उपलब्ध है। मारुति इस किट का एक लिमिटेड एडिशन पैकेज भी जल्द पेश करेगी। 

इनसे है मुकाबला: सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में मारुति विटारा ब्रेज़ा का मुकाबला  हुंडई वेन्यूफोर्ड ईकोस्पोर्टमहिंद्रा टीयूवी300होंडा डब्ल्यूआर-वीटाटा नेक्सन, और महिंद्रा एक्सयूवी300 से है।

बड़ी बचत!!!
22% ! तक बचाओ! मारुति विटारा ब्रेज़ा में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

मारूति विटारा ब्रेज़ा कीमत सूची (variants)

एलडीआई1248 cc, मैनुअल, डीजल, 24.3 किलोमीटर/लीटरRs.7.62 लाख*
वीडीआई1248 cc, मैनुअल, डीजल, 24.3 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.8.14 लाख*
वीडीआई एएमटी1248 cc, ऑटोमेटिक, डीजल, 24.3 किलोमीटर/लीटरRs.8.64 लाख*
जेडडीआई1248 cc, मैनुअल, डीजल, 24.3 किलोमीटर/लीटरRs.8.92 लाख*
जेडडीआई एएमटी1248 cc, ऑटोमेटिक, डीजल, 24.3 किलोमीटर/लीटरRs.9.42 लाख*
जेडडीआई प्लस1248 cc, मैनुअल, डीजल, 24.3 किलोमीटर/लीटरRs.9.87 लाख*
जेडडीआई प्लस ड्यूल टोन1248 cc, मैनुअल, डीजल, 24.3 किलोमीटर/लीटरRs.10.03 लाख*
जेडडीआई प्लस एएमटी1248 cc, ऑटोमेटिक, डीजल, 24.3 किलोमीटर/लीटरRs.10.37 लाख*
जेडडीआई प्लस एएमटी ड्यूल टोन1248 cc, ऑटोमेटिक, डीजल, 24.3 किलोमीटर/लीटरRs.10.59 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

मारूति विटारा ब्रेज़ा की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मारूति विटारा ब्रेज़ा रिव्यू

मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेज़ा इस समय सबसे ज्यादा बिकने वाली सब कॉम्पैक्ट कार है। 1.3 लीटर डीज़ल इंजन में आने वाली इस कार में 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। इस छोटी एसयूवी को आप आराम से कहीं भी ले जा सकते हैं।

क्वालिटी की बात करें तो विटारा ब्रेज़ा को एक प्रीमियम कार नहीं कहा जा सकता है। हालांकि इसमें काफी फीचर दिए गए हैं और इसके केबिन में आराम से 5 लोग बैठ सकते हैं। आपको इसमें सामान रखने की चिंता भी नहीं रहेगी क्योंकि कार का बूट स्पेस भी अच्छा है। फिलहाल ये कार आपको केवल डीज़ल मॉडल में ही मिल रही है, उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसका पेट्रोल मॉडल भी पेश करेगी।

विटारा ब्रेज़ा के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को कंपनी ने सिटी में चलाने के हिसाब से ट्यून किया है। कार के गियर बार-बार बदलने का झंझट यहां नहीं होता है और कार आराम से चलती रहती है।

कार में कुछ छोटी- मोटी कमियां जरूर रह गई है। कंपनी ने कार के सस्पेंशन सिस्टम को पूरी तरह सुधारा नहीं है। इसके अलावा कार के इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी और इसका पेट्रोल वेरएिंट में नहीं होना एक बड़ी कमी है।

एक्सटीरियर

कार के लुक में केवल 18 इंच के ब्लैक अलॉय व्हील के रूप में एकमात्र बदलाव हुआ है। ये ब्लैक अलॉय व्हील अब कार के जेड और जेड+ वेरिएंट में उपलब्ध है। हालांकि अलॉय व्हील के शेप और साइज नहीं बदला है मगर हमारी नजर में ब्लैक अलॉय व्हील्स ज्यादा अच्छे दिखाई देते हैं। ब्रेज़ा अब ब्लू की जगह शानदार ऑरेज्न कलर में आ रही है। पहले कार के टॉप वेरिएंट में लाइसेंस प्लेट के उपर दी जाने वाली क्रोम स्ट्रिप अब सभी वेरिएंट में मिल रही है।

कार की एसयूवी शेप, एलईडी लाइट गाइड्स,फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन अब भी वैसे ही है और कार को नंबर 1 बनाते हैं। कार के ए,बी और सी पिलर पर ब्लैक कलर की फिनिशिंग की गई है और इनसे कार की छत को एक फ्लोटिंग डिज़ाइन मिलता है। कार के आउटसाइड मिरर और डोर हैंडल बिल्कुल वैसे ही है जैसे कि स्विफ्ट, डिज़ायर और अर्टिगा में आते हैं। कार का बूट स्पेस 328 लीटर का है जो कि सामान रखने के लिए पर्याप्त है। किसी कॉम्पैक्ट कार में आपको इतना बूट स्पेस कम ही देखने को मिलता है।

इंटीरियर

कार के इंटीरियर पार्ट में चीज़ें पहले की ही तरह है। ब्लैक डैशबेर्ड के साथ कार केबिन साफ सुथरा दिखता है। कार में मिलने वाला स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम एपल,एंड्रॉयड और मिररलिंक कनेक्टिविटी के साथ मिलता है। इनके साथ ही ब्लूटूथ,ऑक्स और यूएसबी कनेक्टीविटी भी शामिल है। इस टॉप वेरिएंट में आपको 6 स्पीकर के साथ एक शानदार ऑडियो क्वालिटी मिलती है। हां स्पीकर्स के बेस थोड़े भारी है मगर इन्हें लोगो की पसंद के मुताबिक ही ऐसा रखा गया है।

कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में प्लास्टिक का बहुत ही ज्यादा इस्तेमाल किया गया है।इस वजह से कार में एक प्रीमियम अहसास नहीं होता है। इसके अलावा ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट में आपको क्रूज कंट्रोल सिस्टम नहीं मिलता है। ये फीचर केवल मैन्यूअल वैरिएंट में ही उपलब्ध है।

2018 अपडेट के साथ मारूती ने इस कार में से 'ऑप्शनल' वेरिएंट को हटा दिया है। अब आपको इसके सेफ्टी फीचर्स में ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम एबीएस के साथ ही इबीडी यानी इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन,आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट,रियर पार्किंग सेंसर,प्रीटेंशनर सीट बेल्ट समेत लोड लिमिटर स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं।

एएमटी वैरिएंट्स में सबसे बड़ा बदलाव एएमटी गियर शिफ्टर्स के रूप में किया गया है। ये उपयोग करने में आसान है और आप बड़े आराम से लीवर को उल्टी दिशा में धकेल कर मैनुअल मोड पर आ सकते हैं।

परफॉरमेंस

कार में 1.3 लीटर डीडीआईएस-200 डीजल इंजन लगा है। ये 90पीएस की अधिकतम पावर और 200 एनएम तक पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन की असली ताकत का अंदाजा कार को 4500 आरपीएम पर चलाते वक्त पता चलता है। एक अच्छी राइड के लिए भी कार के गियर को बेवजह बदलना नहीं पड़ता है।

मैनुअल मोड पर कार से हमें 21 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्राप्त हुआ। जबकि ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन माइलेज में गिरावट हुई जिससे हमें 17.6 किमी प्रतिलीटर प्राप्त हुआ। हाइवे पर कार चलाने में भी कमोबेश कुछ ऐसी ही स्थिती बनती है जहां कार की एफिशिएंसी 5 किमी प्रतिलीटर से गिरकर 20.9 किलोमीटर तक चली जाती है। फिर भी इन आंकड़ों को मुकाबले में मौजूद कारों की तुलना में अच्छा कहा जा सकता है।

राइड और हैंडलिंग:

विटारा ब्रेज़ा का राइड एक्सपीरियंस हमेशा से ही थोड़ा खराब रहा है। इस बार थोड़े बहुत सुधार हुए हैं मगर अब भी गड्ढों और खराब सड़कों के कारण कार में वाइब्रेशन होता है। हां मगर इतना जरूर है कि हाइवे पर कार का राइड एक्सपीरियंस काफी अच्छा साबित होता है। हाइवे पर ये कार आपके पूरे कंट्रोल में रहती है। इसे आप 120 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से बिना परेशानी के दौड़ा सकते हैं।

कार के स्टेयरिंग काफी हल्के है जिससे कार को मोड़ने में कोई परेशानी नहीं आती है। हाइवे पर इसे ड्राइव करने पर इसका वजन थोड़ा हल्का सा महसूस होता है। गाड़ी के ब्रेक भी काफी अच्छी तरह से ट्यून किए गए हैं जिन्हें लगाने में काफी आसानी रहती है।

सुरक्षा

विटारा ब्रेज़ा के सभी वेरिएंट्स में ड्यूल एयरबैग,एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन समेत रिवर्स पार्किंग सेंसर स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं। कार के जेडडीआई+ रेंज में रिवर्स पार्किंग कैमरा भी लगा होता है। कुल मिलाकर इस एसयूवी कार में अच्छे सुरक्षा उपकरण दिए गए हैं।

वेरिएंट

विटारा ब्रेज़ा 6 वेरिएंट एलडीआई, एलडीआई ओ, वीडीआई, वीडीआई (ओ), जेडडीआई और जेडडीआई प्लस में उपलब्ध है। कार का टॉप वेरिएंट जेडडीआई प्लस सबसे अच्छा है क्योंकि इसमें आपको क्रूज कंट्रोल, स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ इनबिल्ट नेविगेशन दिया जा रहा है।

मारूति विटारा ब्रेज़ा की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • ड्यूल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं।
  • डीज़ल इंजन अच्छा-खासा माइलेज देता है।
  • मारुति आई-क्रिएट पैक से आप अपनी विटारा ब्रेज़ा को दूसरी विटारा ब्रेज़ा से अलग बना सकते हैं।
  • इसका डिजायन काफी आकर्षक है, इस वजह से यह सभी को पसंद आती है।
  • इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 198 मिलीमीटर है, जिससे ये छोटे-मोटे गड्ढों को आसानी से पार कर जाती है।
  • ब्रेज़ा एक फीचर लोडेड कार है। इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, प्रोजेक्टर हैडलैंप और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर मिलते हैं।
  • डीज़ल इंजन होने के बावजूद इसकी कीमत पेट्रोल कारों के बराबर है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • गड्ढों और खराब सड़कों से लगने वाले झटके केबिन के अंदर महसूस किए जा सकते हैं।
  • ब्रेज़ा की सबसे बड़ी कमी ये है कि इस में पेट्रोल इंजन का अभाव है। पेट्रोल कारों की डिमांड बढ़ने लगी है। यदि ये कार पेट्रोल इंजन में आ जाए तो इसकी बिक्री में और भी ज्यादा इजाफा हो सकता है।
  • मुकाबले में मौजूद कारों की तुलना में इसका इंटिरियर ज्यादा खास नहीं है। कार में प्लास्टिक का इतना ज्यादा उपयोग किया गया है कि इसका प्रीमियम लुक खत्म हो जाता है।
  • ब्रेज़ा में बाय-ज़ेनन हैडलैंप्स, ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर और लैदर स्टीयरिंग व्हील का अभाव है, जबकि ये फीचर इससे सस्ती बलेनो में दिए गए हैं।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • मारूति विटारा ब्रेज़ा की खूबियां और खामियां

    7.0 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

  • मारूति विटारा ब्रेज़ा की खूबियां और खामियां

    इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 5 कस्टमाइज एम्बिएंट लाइट के साथ आता है।

space Image

मारूति विटारा ब्रेज़ा यूज़र रिव्यूज

4.5/5
पर बेस्ड1370 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
200 Paytm vouchers & an iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (1370)
  • Looks (403)
  • Comfort (402)
  • Mileage (391)
  • Engine (187)
  • Interior (196)
  • Space (178)
  • Price (200)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Comfortable Car.

    For a middle-class family, this car is like the gift of God, which is provided by faithful and excellent car making company Maruti Suzuki India's trusted family car compa...और पढ़ें

    द्वारा rohit jadav
    On: Jan 15, 2020 | 203 Views
  • Best Car.

    This is the best car of the year. And I bought it by comparing the two cars. if anyone needs the best car for a long or short journey with high mileage, one could go with...और पढ़ें

    द्वारा mayank singh
    On: Jan 15, 2020 | 127 Views
  • for ZDi

    Comfortable car.

    Very comfortable, the interior should be better, The car is very nice and is economical, also the maintenance cost is low. Overall the car is nice. So go ahead, guys.

    द्वारा ishan chawla
    On: Jan 15, 2020 | 25 Views
  • Comfortable car.

    Nice car, the driver seat is so comfortable that you won't be frustrated while driving.

    द्वारा vikash kumar
    On: Jan 13, 2020 | 17 Views
  • Best car ever.

    This is the best vehicle I have ever driven. Torque is amazing and the design is awesome. It is a very comfortable car. Awesome features like Bluetooth, five-colored ligh...और पढ़ें

    द्वारा jasjeet singh
    On: Jan 13, 2020 | 71 Views
  • सभी देखें विटारा ब्रेज़ा रिव्यूज
space Image

मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडियो

  • Hyundai Venue: Should You Wait Or Buy Brezza, Nexon, EcoSport, XUV300 Instead? | #BuyOrHold
    7:30
    Hyundai Venue: Should You Wait Or Buy Brezza, Nexon, EcoSport, XUV300 Instead? | #BuyOrHold
    May 22, 2019
  • BS6 Effect: NO Maruti Diesel Cars From April 2020 | #In2Mins | CarDekho.com
    2:15
    BS6 Effect: NO Maruti Diesel Cars From April 2020 | #In2Mins | CarDekho.com
    May 03, 2019
  • Maruti Suzuki Vitara Brezza Crash Test Video | All Details #In2Mins
    2:13
    Maruti Suzuki Vitara Brezza Crash Test Video | All Details #In2Mins
    Sep 28, 2018
  • Maruti Vitara Brezza AMT Automatic | Review In Hindi
    6:17
    Maruti Vitara Brezza AMT Automatic | Review In Hindi
    Jun 15, 2018
  • 2018 Maruti Vitara Brezza AMT | Price, Specs, Colours and More | #In2Mins
    1:40
    2018 Maruti Vitara Brezza AMT | Price, Specs, Colours and More | #In2Mins
    May 09, 2018

मारूति विटारा ब्रेज़ा कलर

  • फियरी येलो
    फियरी येलो
  • पर्ल आर्कटिक व्हाइट
    पर्ल आर्कटिक व्हाइट
  • फियरी येलो के साथ पर्ल आर्कटिक व्हाइट
    फियरी येलो के साथ पर्ल आर्कटिक व्हाइट
  • ग्रेनाइट ग्रे
    ग्रेनाइट ग्रे
  • ब्लेज़िंग रेड
    ब्लेज़िंग रेड
  • ऑटम ऑरेंज
    ऑटम ऑरेंज
  • ब्लेज़िंग रेड के साथ मिडनाइट ब्लैक
    ब्लेज़िंग रेड के साथ मिडनाइट ब्लैक
  • ऑटम ऑरेंज और पर्ल आर्कटिक व्हाइट
    ऑटम ऑरेंज और पर्ल आर्कटिक व्हाइट

मारूति विटारा ब्रेज़ा फोटो

  • तस्वीरें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा front left side image
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा side view (left)  image
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा rear left view image
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा front view image
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा rear view image
  • CarDekho Gaadi Store
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा top view image
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा grille image
space Image

मारूति विटारा ब्रेज़ा न्यूज़

मारूति विटारा ब्रेज़ा रोड test

मारूति विटारा ब्रेज़ा जैसी पुरानी कारें

  • मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई
    मारूति विटारा ब्रेज़ा एलडीआई
    Rs6.35 लाख
    201737,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई option
    मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई option
    Rs6.49 लाख
    201655,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई option
    मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई option
    Rs6.5 लाख
    201656,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा जेडडीआई प्लस
    मारूति विटारा ब्रेज़ा जेडडीआई प्लस
    Rs6.6 लाख
    201665,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई
    मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई
    Rs6.75 लाख
    201665,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा जेडडीआई प्लस dual tone
    मारूति विटारा ब्रेज़ा जेडडीआई प्लस dual tone
    Rs6.75 लाख
    201618,002 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई option
    मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई option
    Rs6.8 लाख
    201637,532 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई
    मारूति विटारा ब्रेज़ा वीडीआई
    Rs6.9 लाख
    201665,000 किमीडीजल
    विवरण देखें

मारुति विटारा ब्रेज़ा पर अपना कमेंट लिखें

73 कमेंट्स
1
k
khuman singh
Nov 4, 2019 6:51:16 PM

when sunroof variants would launch ?

    जवाब
    Write a Reply
    1
    R
    rohit jain
    Oct 19, 2019 2:52:53 PM

    When Petrol Variants would launch ?

      जवाब
      Write a Reply
      1
      R
      ram bilas gupta
      Oct 13, 2019 10:24:40 AM

      when petrol variant will launch

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में मारूति विटारा ब्रेज़ा की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 7.73 - 10.65 लाख
        बैंगलोरRs. 7.81 - 10.71 लाख
        चेन्नईRs. 7.88 - 10.7 लाख
        हैदराबादRs. 7.84 - 10.65 लाख
        पुणेRs. 7.71 - 10.63 लाख
        कोलकाताRs. 7.85 - 10.8 लाख
        कोच्चिRs. 7.99 - 10.93 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग मारूति कारें

        • लोकप्रिय
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?