• लॉगिन / रजिस्टर

हुंडई ग्रैंडमास्टर एसयूवी कॉन्सेप्ट से उठा पर्दा

प्रकाशित: जून 12, 2018 11:43 am । khan mohd.

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Hyundai Grandmaster HDC-2 SUV Concept

हुंडई ने फुल-ब्लोन एसयूवी एचडीसी-2 ग्रैंडमास्टर के कॉन्सेप्ट से पर्दा उठाया है। यह 5 मीटर से ज्यादा लंबी एसयूवी है, लंबाई के मामले में यह हुंडई सेंटा-फे से भी आगे है। इस में 7-सीटर और 8-सीटर का विकल्प रखा गया है।

Hyundai Grandmaster HDC-2 SUV Concept

हुंडई ग्रैंडमास्टर में आगे की तरफ बड़ी संख्या में क्रोम का इस्तेमाल हुआ है। इस में शार्प हैडलैंप्स, बड़े फॉग लैंप्स और लंबी फॉग लैंप स्ट्रिप्स दी गई है। कार को स्टाइलिश बनाने के लिए चारों ओर प्रोमिनेंट स्किड प्लेटें दी गई हैं। साइड वाले हिस्से में ध्यान दें तो यहां फॉर्क पेटर्न वाले अलॉय व्हील दिए गए हैं, जो इसे दमदार बनाते हैं। पीछे वाले हिस्से का डिजायन सभी का ध्यान खींचता है। यहां लंबे टेल लैंप्स दिए गए हैं, जो शोल्डर लाइन से शुरू होते हैं और पीछे वाले बंपर में जाकर मिल जाते हैं। इंजन से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी तक कंपनी ने नहीं दी है।

Hyundai Grandmaster HDC-2 SUV Concept

हुंडई ग्रैंडमास्टर को सबसे पहले अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे 2019 के बाद में अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेश किया जाएगा। भारत में इसे बाद में लॉन्च किया जाएगा। इसका मुकाबला ऑडी क्यू3, मर्सिडीज़-बेंज़ जीएलए, बीएमडब्ल्यू एक्स1 और वोल्वो एक्ससी40 से होगा।

Hyundai Grandmaster HDC-2 SUV Concept

यह भी पढें : हुंडई लाई खास ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?