• लॉगिन / रजिस्टर
  • वोल्वो एक्ससी40 side view (left)  image
1/1
  • Volvo XC40
    + 73फोटो
  • Volvo XC40
  • Volvo XC40
    + 5कलर
  • Volvo XC40

वोल्वो एक्ससी40वोल्वो एक्ससी40 एक 5 सीटर लक्ज़री है जिसकी कीमत Rs. 39.9 Lakh* है। यह 1 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1969 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। एक्ससी40 के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,211mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 460 liters का बूटस्पेस शामिल है। एक्ससी40 में 6 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां वोल्वो एक्ससी40 के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 10 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
9 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.39.9 लाख*
ऑन रोड प्राइस देखें
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
जुलाई ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

वोल्वो एक्ससी40 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन (तक)1969 सीसी
बीएचपी190.0
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस460-litres
एयर बैगहाँ

एक्ससी40 पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: वोल्वो ने अपनी एंट्री लेवल एसयूवी एक्ससी40 का नया वेरिएंट 'टी4 आर-डिज़ाइन' भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस वेरिएंट को केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही उतारा है। इसकी प्राइस 39.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

वेरिएंट व प्राइस: वोल्वो एक्ससी40 तीन वेरिएंट्स: 'मोमेंटम', ‘टी4 आर-डिज़ाइन’ और 'इंस्क्रीप्शन' में आती है, जिनकी इंडिया में एक्स-शोरूम प्राइसक्रमशः ₹ 39.9 लाख रुपये (मोमेंटम और टी4 आर-डिज़ाइन) और ₹ 43.9 लाख रुपये ('इंस्क्रीप्शन') है।

इंजन स्पेसिफिकेशंस और ट्रांसमिशन: एक्ससी40 एक 4-व्हील ड्राइव कार है। इसके टी4 आर-डिज़ाइन वेरिएंट में 2.0-लीटर का बीएस6 पेट्रोल इंजन मिलता है जो 190 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, इसके अन्य दोनों डीजल वेरिएंट्स में 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर डी4 इंजन दिया गया है। यह इंजन 190 पीएस की अधिकतम पावर और 400 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन के साथ भी 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है।

फीचर्स: इस एसयूवी की फीचर लिस्ट में कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (कारप्ले और एंड्राइड ऑटो के साथ), 8-वे इल्क्ट्रिक्ली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ड्यूल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, 13-स्पीकर हार्मन कार्डों साउंड सिस्टम, फ्रंट व रियर हीटेड सीट्स, पैनोरमिक असिस्ट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिहाज से इसमें ऑटोनॉमस ड्राइविंग, लेन कीप असिस्ट, रेडार बेस्ड क्रूज़ कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, हिल डिसेंट कंट्रोल और पार्क पाइलट असिस्ट जैसे अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। वोल्वो एक्ससी40 को यूरो-एनकैप क्रैश टेस्ट में 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग प्राप्त हुई है।

कलर विकल्प- वोल्वो की यह गाड़ी ओनिक्स ब्लैक, ब्राइट सिल्वर मैटेलिक, पाइन ग्रे, आइस व्हाइट और क्रिटल व्हाइट कलर्स ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

इनसे है मुकाबला - भारतीय बाजार में वॉल्वो एक्ससी40 का मुकाबला कॉम्पैक्ट एसयूवी ऑडी क्यू3बीएमडब्लू एक्स1 और मर्सिडीज़-बेंज जीएलए से है।

space Image
space Image

वोल्वो एक्ससी40 कीमत सूची (वेरिएंट)

टी4 आर-डिज़ाइन1969 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.39.9 लाख*
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

वोल्वो एक्ससी40 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

वोल्वो एक्ससी40 रिव्यू

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

जुलाई 2018 में एक्ससी40 डी4 डीजल के साथ वोल्वो ने एंट्री-लेवल लग्जरी एसयूवी सेगमेंट में कदम रखा। डिजाइन, फीचर्स और प्रीमियमनेस के बीच बेहतरीन संतुलन बनाते हुए, बेबी वोल्वो ने बीएमडब्ल्यू एक्स1, ऑडी क्यू 3 और मर्सिडीज-बेंज जीएलए जैसी प्रतिद्वंद्वियों के सामने एक कड़ी प्रतिद्वंदी साबित हुई। हालांकि, बीएस6 इमिशन नॉर्म्स को देखते हुए कंपनी ने इसमें अब 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन की पेशकश कर दी है। इस बड़े हार्ट ट्रांसप्लांट के बाद क्या अब भी एक्ससी40 सेगमेंट में उतनी ही बड़ी दावेदार हैं? और क्या यह अब भी अपने जर्मन प्रतिद्वंद्वियों की कड़ा मुकाबला देने की काबिलियत रखती है? आईये जानें 

एक्सटीरियर

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

एक्ससी40 की डिज़ाइन वोल्वो की बाकी कारों से बिलकुल अलग लगती है। हालांकि, वोल्वो के ट्रेडिशनल डिज़ाइन एलिमेंट्स जैसे थॉर के हथौड़े जैसी एलईडी डीआरएल, हेज़गोनल स्टडेड ग्रिल और वर्टिकल टेल लैम्प्स को इसमें भी दिया गया है। हमारे अनुसार यह अपने सेगमेंट की सबसे बेहतरीन डिज़ाइन वाली एसयूवी है। इसकी लम्बाई 4425 मिलीमीटर, चौड़ाई 1863  मिलीमीटर और ऊंचाई 1652  मिलीमीटर है। 

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

इसमें मिलने वाला फ्लैट बोनट, 18-इंच के व्हील्स और डोर्स के निचले हिस्से में मिलने वाला कॉनकेव सरफेस इसे एक मस्क्युलर लुक देता है। कार के प्रोपोरशंस बिलकुल सटीक लगते हैं। ना ये ज्यादा बड़ी लगती है ना ज्यादा छोटी। साथ ही, इसमें क्लास लीडिंग 210 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है। इस सभी फैक्टर्स के चलते ये सेगमेंट की अन्य कारों से अलग लगती है, वहीँ अन्य कारें क्रॉसओवर जैसी लगती है। 

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

पीछे से देखने पर, एक्ससी40 बेहद फर्श, आकर्षक और बोल्ड लगती है। रूफ स्पॉइलर, बंपर पर क्लैडिंग और ट्विन एग्जॉस्ट टिप्स (क्रोम फिनिशिंग के साथ) इसकी रियर डिज़ाइन के मुख्य हाइलाइट्स है। 

ओवरआल, एक्ससी40 की डिज़ाइन बेहद ही अच्छी है और यदि आप शानदार रोड प्रजेंस व बेहतरीन एस्थेटिक्स चाहते हैं तो यह आपके लिए एक सही ऑप्शन है। 

इंटीरियर

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

पुरानी एक्ससी40 आर-डिज़ाइन डीजल की तुलना में आप इस नई एक्ससी40 में दो बड़े बदलाव पाएंगे। पहला ये कि इसमें अब कारपेट्स व डोर पैड्स पर ऑरेंज की जगह ब्लैक शेड मिलेगी और दूसरा ये कि अब इसमें एलसेंटारा की जगह नप्पा लैदर सीट्स मिलेगी।  

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

एक्सटीरियर की तरह एक्ससी40 का इंटीरियर भी बेहद स्टाइलिश है। आपको केबिन में भी ऐसे कई एलिमेंट्स मिलते हैं जो इसे बेहद आकर्षक अंदाज देते है। मिसाल के लिए, इसके वर्टीकल एसी वेंट्स और 9-इंच का वर्टीकल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम कार में बैठते ही आपका ध्यान अपनी ओर खींच लेंगे। इसके कई पार्ट्स में रेक्टेंगुलर और राउंड एलिमेंट्स मिलते हैं। 

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

ऑल-ब्लैक कलर अप्रोच के बावजूद भी इसके केबिन एयरी लगता है जिसका श्रेय आप इसके बड़े ग्लास एरिया और पैनारोमिक सनरूफ को दें सकते हैं। केबिन में काम में लिए गए मटेरियल की क्वालिटी और फिटिंग-फिनिशिंग कमाल की है। सभी टचपॉइंट्स जैसे स्विचेस, रोटरी क्नॉब्स, एयरकॉन वेंट्स, डोर हैंडल आदि सभी की बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी लगती है जो इसे प्रीमियमटच देते है। ओवरऑल, एक्ससी40 का इंटीरियर बेमिसाल है और कार में बैठने पर आपको जरूर रिच फील होगा।  

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

बात की जाए स्पेस की तो, इसके फ्रंट और रियर दोनों में आपकों पर्याप्त स्पेस मिलता है। फ्रंट सीट्स पर इसमें एक्सटेंडेब्ल थाई सपोर्ट भी मिलता है, हालांकि इसे आपको मैनुअली एडजस्ट करना होगा। हालांकि, दोनों फ्रंट सीट्स को आप इलेक्ट्रिकली आगे पीछे स्लाइड और हाइट एडजस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा, लम्बर सपोर्ट को भी इलेक्ट्रिकली  एडजस्ट किया जा सकता है। दोनों सीटें हीटिंग फंक्शन के साथ आती है। गौरतलब है कि इसमें कूलिंग फंक्शन की कमी है।  

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

रियर सीट पर कम्फर्ट फ्रंट सीटों जितना नहीं है। कुछ लोगो इसमें कुशिनिंग से जुड़ी शिकायत हो सकती है। साथ ही, सीट बेस छोटा होने के कारण आपको इस पर अंडर थाई सपोर्ट की कमी भी महसूस हो सकती है।  इसके अलावा, लम्बी दूरी वाली यात्राओं पर तीन एडल्ट लोगो का एक साथ बैठना थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो सकता है। हालांकि, इसमें आपको पर्याप्त मात्रा में नी-रूम और हेडरूम मिलता है। इसमें सेंटर आर्मरेस्ट (कप-होल्डर के साथ) और एक बड़ा पैनोरामिक सनरूफ भी मिलता है जो आपकी यात्रा को सुखद बना सकता है।   

फीचर्स

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

एक्ससी40 पेट्रोल केवल एक ही वेरिएंट (आर-डिज़ाइन) में उपलब्ध है। इसमें हर्मन कार्डों का 14 स्पीकर्स वाला साउंड सिस्टम, 12.3 इंच का फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पैनोरामिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, 8-वे एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, ड्यूल जोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स जैसे कई प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। हालांकि, इसमें 360 कैमरा और कूल्ड सीट्स की कमी है।       

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

इसमें मिलने वाले 9 इंच के वर्टीकल इंफोटेनमेंट सिस्टम का यूजर इंटरफ़ेस काफी फ्रेंडली और टच रिस्पांस काफी अच्छा है। इसके डिस्प्ले भी ब्राइट है। यह थोड़ा सा ड्राइवर की तरह टिल्टेड है जो कि एर्गोनॉमिक के लिहाज़ से अच्छा है। 

स्टोरेज 

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

वोल्वो ने कार के स्टोरेज स्पेस पर ख़ासा ध्यान दिया है। केबिन में कई छोटे स्टोरेज स्पेस मिलते हैं। दोनों फ्रंट डोर्स में 1-लीटर वाली बोतल के लिए होल्डर्स दिए गए हैं। मोबाइल रखने के लिए सेंटर कंसोल पर खास तौर पर एक जगह दी गई है। इसके अलावा, गियरलीवर के पास दो कप होल्डर्स और सेंट्रल आर्मरेस्ट के पास एक डस्टबिन भी दिया गया है। इसके अलावा, ड्राइवर सीट के नीचे भी एक स्टोरेज स्पेस मिलता है। 

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

रियर पैसेंजर्स के लिए आर्मरेस्ट पर दो कप होल्डर्स और डोर्स में मध्यम साइज पॉकेट्स दी गई है। इसके अलावा, रियर सीट के दोनों ओर भी एक एक स्टोरेज स्पेस मिलता है। 

बूट स्पेस

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

एक्ससी40 में 460 लीटर का बूटस्पेस मिलता है। इसके बूट का में मिलने वाली मैटिंग/फ्लोर फोल्डेबल है और इसके नीचे भी कुछ स्टोरेज स्पेस दिए गए हैं। इसके अलावा, कार की 60:40 स्प्लिट रियर सीट को फोल्ड कर बूट स्पेस को ओर बढ़ाया भी जा सकता है।  

परफॉरमेंस

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

वोल्वो एक्ससी40 में बीएस6 इमिशन नॉर्म्स का पालन करने वाला 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है जो 190पीएस की अधिकतम पावर और 300एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। बीएस6 अपडेट के साथ कंपनी ने इसके ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम और डीजल इंजन को बंद कर दिया है। यह अब सिर्फ फ्रंट व्हील ड्राइवट्रेन के साथ ही आती है। इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है।   

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

एक्ससी40 की ये गैसोलीन मोटर बेहद रिफाइन है और आइड्लिंग के समय शायद आपको इसकी आवाज सुनाई भी ना दें। यह अपने सेगेमेंट की सबसे पावर पेट्रोल कार है। पावर की डिलीवरी बेहद स्मूथ और एक समान ढंग से होती है और आपको कोई झटका महसूस नहीं होगा। टॉर्क की डिलीवरी भी 2000आरपीएम से कम पर शुरू हो जाती है जिससे सिटी ड्राइविंग और ओवरटेकिंग आसान हो जाती है। कार बेहद जल्दी स्पीड पिक करती है मगर हार्ड एक्सेलरेशन करते समय ये उतना ज्यादा एक्साइट नहीं करती है। 

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

 वोल्वो ने इसमें चार ड्राइविंग मोड्स भी दिए हैं। इनमे कम्फर्टम इको, डायनामिक और ऑफ-रोड शामिल हैं। सभी मोड्स पर थ्रोटल रिस्पांस अच्छा मिलता है। हमें इनमे कम्फर्ट मोड ने सबसे ज्यादा लुभाया। वहीं, डायनामिक मोड में कार बेहद कम थ्रोटल इनपुट और बिना अपशिफ्टिंग के ही अनावश्यक रेव करने लगती है। इको मोड हमे थोड़ा सुस्त लगा लेकिन अर्बन कंडीशन के हिसाब से सही है।  ऑफ़र पर एक और मोड भी मिलता है जो आपको स्टीयरिंग फीडबैक, पावरट्रेन और ब्रेकिंग विशेषताओं का चयन करने की सुविधा देता है। 

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

एक्ससी40 में इंजन और गियरबॉक्स का तालमेल काफी अच्छा है। गियर शिफ्टिंग बेहद स्मूथ है और यह तेज़ी से अपना काम करता है। लेकिन फिर भी शिफ्टिंग स्पीड को सबसे तेज़ नहीं कहा जा सकता।

 राइड और हैंडलिंग

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

एक्ससी40 की राइडिंग क्वालिटी और पैसेंजर कम्फर्ट के बारे में फ़िलहाल कोई निर्णय देना हमारे लिए मुश्किल है क्योंकि हमने ज्यादतर इसे गोवा की पक्की सड़कों पर ही चलाया। सिटी स्पीड पर यह टूटी सड़कों और गड्डों आदि को आसानी से पार कर जाती है। स्पीड बढ़ने के साथ हमे राइड क्वालिटी और बेहतर लगी। हालांकि, कुछ जगहों पर इसके सस्पेंशन थोड़े स्टिफ भी लगते हैं। 

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

कॉर्नरिंग के दौरान एक्ससी40 स्टेबल रहती है। कुछ हलके फुल्के बॉडी मूवमेंट इस दौरान जरूर रहते हैं लेकिन वो जायज भी है। कार की हैंडलिंग स्पोर्टी नहीं है, लेकिन ये आपको उदास भी नहीं करेगी।  कार  ब्रेकिंग सराहनीय है। केवल इसमें ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन और स्टीयरिंग फीडबैक की कमी महसूस होती है। 

सुरक्षा

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

जैसा कि इस  प्राइस रेंज वाली कार उम्मीद होती है, इसमें ढेर सारी सेफ्टी टेक्नोलॉजी मिलती है। इनमे सबसे ख़ास रेडर-बेस्ड फीचर्स है। इसमें लेन-कीप असिस्ट फीचर भी मिलता है जो बेहद बखूबी से अपना काम करता है और स्टीयरिंग इनपुट को सही भी करता है। यदि आप अपने हाथों को स्टीयरिंग व्हील से हटाते हैं, तो यह सिस्टम खुद ही कार का स्टीयरिंग सँभालते हुए यह सुनिश्चित करता है कि कार अपनी लेन से बाहर ना जाये। इसके अलावा, यदि आपकी कार अगर सड़क से उतर रही है तो यह वापस उसे रोड पर ले आएगी। यहां तक कि सामने कोई अन्य वाहन आजाने पर ब्रेक भी लगा देगी। 

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

इसके अतिरिक्त, वोल्वो की इस एंट्री लेवल एसयूवी में अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, हिल स्टार्ट और हिल डिसेंट कंट्रोल, बेन्डिंग एलईडी हेडलाइट्स, पार्क असिस्ट और 7 एयरबैग्स मिलते हैं।  

निष्कर्ष

39.9 लाख रुपये की कीमत पर एक्ससी40 टी4 आर-डिज़ाइन पेट्रोल अपने सेगमेंट की सबसे महंगी एसयूवी है। लेकिन यह इसमें मिलने वाले फीचर्स, सेफ्टी टेक्नोलॉजी और अच्छी राइड क्वालिटी इसे एक शानदार पैकेज बनाते है। इसमें स्पेस, परफॉरमेंस, कम्फर्ट और प्रीमियमनेस के बीच अच्छा संतुलन है। कार की स्टाइलिंग अपने चार्म से आपका मन मोहने वाली है।  

2019 Volvo XC40 Petrol: First Drive Review

वोल्वो एक्ससी40 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • बेहतरीन डिज़ाइन
  • अच्छी परफॉर्मेंस
  • स्मूथ गियर शिफ्टिंग
  • रिफाइन बीएस6 पेट्रोल इंजन
  • बेस्ट इन क्लास केबिन क्वालिटी, अच्छी फिट एंड फिनिशिंग

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • राइड क्वालिटी थोड़ी और बेहतर होनी चाहिए थी
  • ड्राइविंग में स्पोर्टीनेस की कमी
  • सेगमेंट में सबसे महंगी कार

फीचर जो बनाते हैं खास

  • वोल्वो एक्ससी40 की खूबियां और खामियां

     रेडर बेस्ड सेफ्टी फीचर्स 

  • वोल्वो एक्ससी40 की खूबियां और खामियां

    9 इंच का वर्टीकल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

  • वोल्वो एक्ससी40 की खूबियां और खामियां

    एलईडी बेन्डिंग लाइट्स

space Image

वोल्वो एक्ससी40 यूज़र रिव्यू

5.0/5
पर बेस्ड9 यूजर रिव्यू
  • All (9)
  • Looks (2)
  • Comfort (1)
  • Mileage (1)
  • Engine (1)
  • Performance (3)
  • Seat (1)
  • Color (1)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Volvo XC40

    Volvo XC40 is an awesome car, it is one of my favorite cars, I will purchase soon and it is a top racing SUV car. 

    द्वारा jatin
    On: Feb 25, 2019 | 50 Views
  • Fulll of good things

    It is a very good car and It has all the sensors, I love it.

    द्वारा hrisikesh chowdhury
    On: Feb 02, 2019 | 76 Views
  • for D4 Momentum BSIV

    I love and like Volvo xc40

    A very nice feature in this vehicle and very solid and long-lasting impression on Indian roads.

    द्वारा om kukna
    On: Jan 24, 2019 | 38 Views
  • Volvo =Unmatched safety with top notch interiors

    Its a Volvo Masterpiece the Co. which never compromises with safety now comes with top notch features which will leave you spellbound just go to the nearest Volvo dealers...और देखें

    द्वारा gautam
    On: Jan 01, 2019 | 92 Views
  • Class leading car...

    Volvo XC40 is the World's best luxurious mid-size SUV, there is no another option on which one can go for...amazing design, speed amazing performance.

    द्वारा sameer chemmad
    On: Dec 26, 2018 | 44 Views
  • सभी एक्ससी40 रिव्यूज देखें
space Image
space Image

वोल्वो एक्ससी40 वीडियोज़

  • BMW X1 vs Volvo XC40 | Small SUVs, Big Luxury? | Zigwheels.com
    9:46
    BMW X1 vs Volvo XC40 | Small SUVs, Big Luxury? | Zigwheels.com
    nov 30, 2018

वोल्वो एक्ससी40 कलर

  • ब्राइट सिल्वर
    ब्राइट सिल्वर
  • ब्लैक स्टोन
    ब्लैक स्टोन
  • बर्स्टिंग ब्लू
    बर्स्टिंग ब्लू
  • क्रिस्टल व्हाइट
    क्रिस्टल व्हाइट
  • ऑस्मियम ग्रे मैटेलिक
    ऑस्मियम ग्रे मैटेलिक
  • फ्यूजन रेड
    फ्यूजन रेड

वोल्वो एक्ससी40 फोटो

  • तस्वीरें
  • Volvo XC40 Side View (Left)  Image
  • Volvo XC40 Top View Image
  • Volvo XC40 Grille Image
  • Volvo XC40 Front Fog Lamp Image
  • Volvo XC40 Headlight Image
  • Volvo XC40 Taillight Image
  • Volvo XC40 Side Mirror (Body) Image
  • Volvo XC40 Door Handle Image
space Image

वोल्वो एक्ससी40 न्यूज़

वोल्वो एक्ससी40 रोड टेस्ट

space Image
space Image
space Image

भारत में वोल्वो एक्ससी40 की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 39.9 लाख
बैंगलोरRs. 39.9 लाख
चेन्नईRs. 39.9 लाख
हैदराबादRs. 39.9 लाख
पुणेRs. 39.9 लाख
कोलकाताRs. 39.9 लाख
कोच्चिRs. 39.9 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग वोल्वो कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
  • सभी कारें

वोल्वो एक्ससी40 पर अपना कमेंट लिखें

×
आपका शहर कौन सा है?