पिछले सप्ताह क्या रहा भारत के ऑटो सेक्टर में खास, पढ़िए टॉप कार न्यूज

प्रकाशित: जुलाई 26, 2021 05:42 pm । स्तुतिफोर्ड फिगो

  • 1705 व्यूज़
  • Write a कमेंट

न्यू लॉन्च व अपडेट

ऑडी इंडिया लाइनअप में शामिल हुई ईवी : ऑडी इंडिया ने अपनी ई-ट्रोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह गाड़ी दो बॉडी स्टाइल (एसयूवी और स्पोर्ट्स) और तीन वेरिएंट्स में आती है। ई-ट्रॉन कार दो बैटरी पैक के साथ आती है। डब्ल्यूएलटीपी के अनुसार, यह गाड़ी 484 किलोमीटर तक (टॉप वेरिएंट्स) की रेंज तय करने में सक्षम है। यहां देखें ऑडी ईवी को खरीदने के लिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे।

फोर्ड फिगो ऑटोमेटिक लॉन्च : फोर्ड ने फिगो पेट्रोल ऑटोमेटिक को फिर से भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी प्राइस 7.75 लाख रुपये से लेकर 8.20 लाख रुपये के बीच रखी गई है। इसका एटी गियरबॉक्स केवल दो पेट्रोल वेरिएंट्स के साथ ही उपलब्ध है।

टाटा टियागो एनआरजी जल्द होगी लॉन्च : टाटा अपनी टियागो एनआरजी के प्री-फेसलिफ्ट वर्जन को पहले बेचती थी, लेकिन फेसलिफ्ट टियागो की लॉन्चिंग के बाद इसे बंद कर दिया गया था। अब कंपनी टियागो एनआरजी को फिर से लॉन्च करने वाली है। यह फेसलिफ्ट टियागो पर बेस्ड होगी। भारत में इसे 4 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें

होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट जल्द होगी लॉन्च : सेकंड जनरेशन की होंडा अमेज़ 2018 से बिक्री के लिए उपलब्ध है। अब कंपनी अगस्त में इस सेडान के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च करने वाली है। इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें

मारुति ईवी लॉन्च प्लान डिटेल्स : मारुति भारत में अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को उतारने की तैयारी लंबे समय से कर रही है। हाल ही में जारी हुई जैपनीज़ रिसोर्ट के अनुसार, मारुति अपनी पहली ऑल-इलेक्ट्रिक कार को 2025 तक लॉन्च करेगी।    

रेनो डस्टर होगी बंद! : यूरोप में सेकंड जनरेशन डस्टर बिक्री के लिए पहले से ही उपलब्ध है। रेनो डस्टर फर्स्ट जनरेशन मॉडल भारत में अब भी उपलब्ध है। ऑनलाइन जारी हुई रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अपनी इस एसयूवी को बंद करने की योजना बना कर रही है। यहां देखिए इसकी वजह क्या हो सकती है?

इनसे उठा पर्दा

हुंडई कैस्पर इंटीरियर : हुंडई की अपकमिंग माइक्रो एसयूवी को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इसे कैस्पर नाम दिया जा सकता है। इस गाड़ी के इंटीरियर का फर्स्ट लुक सामने आया है। इसकी लेटेस्ट तस्वीरों में एक्सटीरियर और इंटीरियर से जुड़ी जानकारियां सामने आई हैं।

फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट नए कलर में दिखी : फोर्ड अपनी इकोस्पोर्ट के फेसलिफ्टेड वर्जन को तैयार करने पर काम कर रही है। भारत में यह गाडी  दिवाली तक बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकती है। इससे पहले जारी हुई तस्वीरों में कई सारे बदलाव देखने को मिले थे, लेकिन अब लेटेस्ट तस्वीरों में इसका नया एक्सटीरियर शेड नज़र आया है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फोर्ड फिगो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • फोर्ड फिगो
  • फोर्ड इकोस्पोर्ट
  • होंडा अमेज
  • रेनॉल्ट डस्टर
  • ऑडी ई-ट्रॉन
  • टाटा टियागो एनआरजी
बड़ी बचत !!
37% की बचत करें! पुरानी फोर्ड कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध फोर्ड फिगो के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience