फोक्सवैगन वर्टस 1.5 टीएसआई में नहीं दिया जाएगा मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन

प्रकाशित: मार्च 22, 2022 12:13 pm । भानुफॉक्सवेगन विर्टस

  • 282 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फोक्सवैगन वर्टस का इस महीने की ही शुरुआत में ग्लोबल डेब्यू हुआ है। अब ये बात कंफर्म की गई है कि इस नई मिड साइज सेडान में 1.5 लीटर टीएसआई इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन नहीं दिया जाएगा। इस 150 पीएस की पावर देने वाले टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 7 स्पीड ड्युअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है और यही कॉम्बिनेशन स्कोडा कुशाक में ही दिया गया है। 

इसके अलावा फोक्सवैगन वर्टस में 1 लीटर टीएसआई टर्बो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी दिया जाएगा जो 115 पीएस की पावर जनरेट करेगा। इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की चॉइस दी जाएगी। इसमें 1.5 लीटर टीएसआई इंजन के साथ अच्छी फ्यूल इकोनॉमी के लिए एक्टिव सिलेंडर टेक्नोलॉजी का फीचर भी दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: फोक्सवैगन वर्ट्स का करें इंतज़ार या चुनें सेगमेंट की कोई दूसरी कार? जानिए यहां

टाइगन की तरह फोक्सवैगन वर्टस को डायनैमिक और परफॉर्मेंस (जीटी) लाइन ट्रिम्स में पेश किया जाएगा। डायनैमिक ट्रिम में 1 लीटर टीएसआई इंजन जबकि परफॉर्मेंस (जीटी) में 1.5 लीटर टीएसआई यूनिट दी जाएगी। 

Volkswagen Virtus Detailed In 25 Pictures

10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इस कार में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल,आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकरेज, और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। प्रीमियम स्टाइलिंग के लिए इस कार में एलईडी हेडलैंप्स और टेललैंप्स और 16 इंच अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स भी मौजूद होंगे। 

फोक्सवैगन वर्टस की प्राइस 10 से 18 लाख रुपये के बीच हो सकती है। सेगमेंट में इस कार का कंपेरिजन हुंडई वरना, टोयोटा यारिस, मारुति सुजुकी सियाज, होंडा सिटी और स्कोडा स्लाविया से होगा।

यह भी पढ़ें:फोक्सवैगन वर्ट्स फोटो गैलरी: जानिए इस कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में क्या मिलेगा खास

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फॉक्सवेगन विर्टस पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
A
anand durbha
Mar 22, 2022 4:17:35 PM

Very much eager ro see

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का

    ट्रेंडिंगसेडान

    • लेटेस्ट
    • अपकमिंग
    • पॉपुलर
    ×
    We need your सिटी to customize your experience