• लॉगिन / रजिस्टर
  • होंडा सिटी front left side image
1/1
  • Honda City
    + 76फोटो
  • Honda City
  • Honda City
    + 4कलर
  • Honda City

होंडा सिटी

कार बदले
670 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.9.91 - 14.31 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
नवीनतम ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

होंडा सिटी के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)25.6 किलोमीटर/लीटर
इंजन (तक)1498 cc
बीएचपी117.6
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.2,816/yr

सिटी पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: होंडा ने सिटी सेडान के पेट्रोल वेरिएंट को बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड कर दिया है, जिसके चलते इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 10,000 रुपये बढ़ गई है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

होंडा सिटी वेरिएंट लिस्ट: होंडा की यह फोर व्हीलर गाड़ी चार वेरिएंट एसवी, वी, वीएक्स और जेडएक्स में उपलब्ध है। 

होंडा सिटी प्राइस इन इंडिया: होंडा सिटी की कीमत 9.91 लाख रुपये से शुरू होती है जो 14.21 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है। 

होंडा सिटी इंजन स्पेसिफिकेशन: यह सेडान कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है। इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर बीएस6 आई-वीटेक इंजन दिया गया है, जो 119 पीएस की पावर और 145 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर बीएस4 इंजन दिया गया है। इसकी पावर 100 पीएस और टॉर्क 200 एनएम है। इसमें मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। कंपनी के अनुसार सिटी सेडान का पेट्रोल वेरिएंट 18 किलोमीटर प्रति लीटर और डीजल वेरिएंट 25.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। 

होंडा सिटी फीचर लिस्ट: कंपनी ने इसके 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को अपडेट किया है। इस में अपडेट 2.0 डिजिपैड सिस्टम दिया गया है, जो सैटेलाइट के जरिये रास्तों की जानकारी देता है। साथ ही यह सिस्टम वाईफाई, वॉइस कमांड, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर पार्किंग कैमरा, ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर, रेन सेंसिंग वाइपर, ऑटोमैटिक एलईडी हैडलैंप और पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप समेत कई काम के फीचर दिए गए हैं। 

होंडा सिटी सेफ्टी फीचर्स: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एकंर जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं कार के टॉप मॉडल जेडएक्स में 6 एयरबैग दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला: होंडा सिटी सेडान का मुकाबला मारुति सुजुकी सियाज, हुंडई वरना, टोयोटा यारिस, स्कोडा रैपिड और फोक्सवैगन वेंटो से है।

बड़ी बचत!!!
37% ! तक बचाओ! होंडा सिटी में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

होंडा सिटी कीमत सूची (variants)

एसवी एमटी1497 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.4 किलोमीटर/लीटरRs.9.91 लाख*
वी एमटी1497 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.4 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.10.65 लाख*
आई-डीटीईसी एसवी1498 cc, मैनुअल, डीजल, 25.6 किलोमीटर/लीटरRs.11.11 लाख*
वीएक्स एमटी1497 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.4 किलोमीटर/लीटरRs.11.82 लाख*
आई-डीटीईसी वी1498 cc, मैनुअल, डीजल, 25.6 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.11.91 लाख*
वी सीवीटी1497 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.0 किलोमीटर/लीटरRs.12.01 लाख*
जेडएक्स एमटी1497 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.14 किलोमीटर/लीटरRs.13.01 लाख*
आई-डीटीईसी वीएक्स1498 cc, मैनुअल, डीजल, 25.6 किलोमीटर/लीटरRs.13.02 लाख*
वीएक्स सीवीटी1497 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.0 किलोमीटर/लीटरRs.13.12 लाख*
आई-डीटीईसी जेडएक्स1498 cc, मैनुअल, डीजल, 25.6 किलोमीटर/लीटरRs.14.21 लाख*
जेडएक्स सीवीटी1497 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.0 किलोमीटर/लीटरRs.14.31 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

होंडा सिटी की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

होंडा सिटी रिव्यू

होंडा ने सिटी सेडान को 1998 में लॉन्च किया था। पिछले 20 सालों से ये कार ग्राहकों को उम्मीद से भी ज्यादा अच्छे अनुभव देती आई है। साल 2014 के बाद से कंपनी ने कार केइंजन को बदला ही नहीं। फिलहाल ये कार 1.5 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन में आ रही है। सिटी सेडान पावर, माइलेज जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा करती है।

कंपनी ने 2017 में कार के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया जिसमें काफी नए फीचर जोड़े गए हैं। इसमें आपको अब हैडलैंप पर एलईडी लाइट,सनरूफ,6 एयरबैग,टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के अलावा और भी कई फीचर मिलेंगे। नई होंडा सिटी में फैमिली कार खरीदने वालों के लिए काफी कुछ है। मगर इस कीमत पर क्या आपको कुछ और भी अच्छे विकल्प मिल सकते हैं या फिर ये कार आपके लिए एकदम परफैक्ट है? इन सभी सवालों के जवाब आपको हमारी रिव्यू स्टोरी में जानने को मिलेंगे।

एक फेसलिफ्ट कार बनने के बावजूद होंडा सिटी अब भी कंफर्ट और स्पेस देने के मामले में ज्रूादा भरोसेमंद कार है। कंपनी ने समय की मांग को देखते हुए कार में कई सेफ्टी फीचर भी शामिल कर दिए हैं। ऐसे में होंडा एकबार फिर से अपनी इस कार को ऑलराउंडर की भूमिका में पेश करने में सफल हुई है।

होंडा सिटी से काफी किफायती दामों पर आपको मुकाबले में मौजूद सियाज़ और वरना जैसी सेडान कारें मिल सकती हैं। मगर सिटी खरीदने का सबसे बड़ा फायदा ये है कि इसमें आपको लग्जरी और बड़ा केबिन स्पेस दोनों मिलते हैं। कार के अंदर और बाहर की डिजाइनिंग इसको एक आम शहरी कार से थोड़ा अलग बनाती है। सबसे प्रमुख बात ये है कि होंडा सिटी की रिसेल वैल्यू आज भी अच्छी खासी है। ऐसे में आप यदि कार को बेचने की सोचते हैं तो आपको इसके अच्छे खासे दाम मिल जाएंगे।

एक्सटीरियर

इस फेसलिफ्ट मॉडल को कुछ स्पोर्टी टच देने के बाद से नई होंडा सिटी और भी शानदार हो गई है। कार की क्रोम ग्रिल पहले से कुछ पतली कर दी गई है। कार के हैडलैंप की स्टाइल भी अब बदल गई है और ये एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट और एलईडी हैडलाइट जैसे आधुनिक फीचर के साथ मिलती है। इसके अलावा कार में नया बंपर लगाया है जिसपर आपको छोटे फॉगलैंप मिलेंगे। फॉगलैंप में भी एलईडी की यूनिट लगाई गई है।

कार के अलॉय व्हील की डिजाइनिंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हां इतना जरूर है कि अब इनका साइज बढ़ा दिया गया है। कार के दो टॉप वेरिएंट में आपको 16 इंच के नए अलॉय व्हील का सैट दिया जा रहा है जिसका डिज़ाइन शायद हर किसी को पसंद ना आए। कार के बेस वेरिएंट में भी नए 15 इंच के अलॉय व्हील सैट दिए जा रहे हैं।

होंडा सिटी का रियर नए टेललैंप लग जाने के बाद से काफी बदल गया है। इन टेललैंप में ड्यूल टोन फीचर की डीटेलिंग की गई है जो टॉप वेरिएंट में उपलब्ध है। सबसे अच्छी बात ये है कि कंपनी ने टेललैंप में भी एलईडी लाइटें लगाई हैं। इसके अलावा कार की स्टॉप लाइट की फंक्शनिंग स्पाइलर के साथ जोड़ी गई है जिससे दोनों की लाइटें ब्रेक लगने पर एकसाथ जलती है। कुल मिलाकर कंपनी ने एलईडी लाइटों का इस्तेमाल जहां हो सकता था वहां किया है। ऐसे में आपको ये जानकर हैरानी होगी की कार की नंबर प्लेट में भी एलईडी लगाई गई है। कार का रियर बंपर भी एकदम नया है जिसमें ब्लैक हनीकॉम्ब इंसर्ट किए गए हैं, इससे कार का लुक काफी पतला हो जाता है।

इंटीरियर

कार के इंटीरियर में प्लास्टिक की क्वालिटी की बात की जाए तो वो काफी अच्छी है। इंटीरियर को ब्लैक बैज सिल्वर थीम रखी गई है जो काफी सुंदर दिखाई पड़ती है।

अच्छी ड्राइविंग पोजिशन पर आने के लिए आप स्टेयरिंग को एडजस्ट भी कर सकते हैं। कार की सनरूफ में ज्यादा सुविधा देने के लिए इसमें अब आपको वन टच ऑपरेशन का फीचर मिलता है।

कार में एक इंटीरियर रियर व्यू मिरर भी दिया जा रहा है जो ऑटोमैटिकली डिम हो जाता है। कार के स्टार्टर बटन के अंदर लाइट लगाई गई है जिससे ये अलग से दिखाई पड़ जाते हैं। इंस्ट्रूमेंट क्लसटर के डायल से सफेद रोशनी निकलती है।

होंडा ने नई सिविक में ऑटो हैडलैंप और ऑटो वायपर के रूप में कुछ अतिरिक्त फीचर भी जोड़े हैं। ये सभी फीचर सिटी के मुकाबले में मौजूद कारों में भी मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में रियर सीट पर एलईडी लगे रीडिंग लैंप दिए गए हैं। वहीं फ्रंट पर एक्सटीरियर लाइटिंग थीम पर आधारित एलईडी मैप लाइट भी दी गई है।

कार का केबिन स्पेस हमेशा की तरह इसबार भी काफी चौड़ा और बड़ा है। कार में 5 पैसेंजर आराम से सवार हो सकते हैं।लंबे कद के पैसेंजर के लिए कार की रियर सीट पर बैठने में थोड़ी समस्या उत्पन्न होती है। रियर सीट पर लंबे कद के पैसेंजर को हैडरूम कुछ खास नहीं मिलता है। रियर सीट पर बीच में बैठने वाले पैसेंजर को सैंटर आर्मरेस्ट और सीट थोड़ी सी उभरी हुई होने पर परेशानी हो सकती है। खासतौर पर ये परेशानी लंबी यात्राओं के दौरान सामने आती है। एक अच्छी बात ये है कि रियर हैडरेस्ट को आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं मगर ये  सुविधा केवल आपको कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में ही मिलती है।

टेक्नोलॉजी

होंडा की भारतीय इकाई के रिसर्च एंड डिवेलपमेंट विभाग ने 'डिजिपैड' नाम से एक नया 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम तैयार किया है। ये यूजर फ्रैंडली होने के साथ साथ एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट भी करता है। बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाला इस सिस्टम में मिररलिंक और वाई—फाई इनेबिलिटी की सुविधा भी मिलती है। मिररलिंक में आपको  एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के मुकाबले एप्लिकेशन थोड़ी कम मिलती है। मगर इसमें म्यूजिक प्लेयर और नेविगेशन जैसी जरुरी एप मिल रही है।

होंडा ने अपनी अमेज़ कार में डिजिपैड 2.0 सिस्टम दिया है। ये सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ आता है। आजकल ग्राहकों में इन दो कनेक्टिीविटी सिस्टम की डिमांड ज्यादा रहती है ऐसे में कंपनी सिटी में भी यही सिस्टम दे सकती थी।

परफॉरमेंस

अपडेट होने के बावजूद सिटी के मैकेनिकल पार्ट पर कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें पुराना वाला 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन आता है जो 119 पीएस की पावर और 145 एनएम की टॉर्क देता है। 1.5 लीटर के ही डीज़ल इंजन की बात करें तो ये 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। कार के पेट्रोल वेरिएंट में 5 स्पीड गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जा रहा है।वहीं इसमें सीवीटी व पैडल शिफ्टर विकल्प के तौर पर मिलते हैं। डीज़ल इंजन में केवल 6स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ही विकल्प मौजूद है।

कार के डीज़ल इंजन से काफी शोर केबिन के अंदर तक पहुंचता है। कंपनी का कहना है कि इस समस्या को लेकर काम किया गया है मगर ऐसा दिखाई नहीं देता है। कार की कीमत के हिसाब से इंजन को ठीक ढंग से रिफाइन भी नहीं किया गया है। कार के स्टेयरिंग और पैडल अब भी काफी वाइब्रेट करते हैं।

पेट्रोल में आने वाली सिटी डीज़ल के मुकाबले ज्यादा बेहतर कार है। कंपनी ने इसके इंजन को काफी अच्छे से रिफाइन किया है। इसे ड्राइव करना आसान है और इससे काफी अच्छा माइलेज भी प्राप्त होता है।

कम समय में स्पीड पकड़ने के लिहाज से भी सिटी का कोई सानी नहीं है। हमने सिटी के एमटी मॉडल का टेस्ट लिया जहां इसने 0 से 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में केवल 9.64 सैकंड का समय लिया। कार की नजदीकी प्रतिद्वंदी कार वरना से इसकी तुलना की जाए तो वरना 1.6 लीटर पेट्रोल एमटी इसी स्पीड को प्राप्त् करने में 11.31 सैकंड का समय लगाती है। बात की जाए सिटी पेट्रोल सीवीटी की तो ये 11.90 सैकंड में 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ती है। वहीं वरना की 1.6 लीटर पेट्रोल एटी 12.04 सैकंड का समय लेती है। माइलेज देने में भी सिटी और वरना के बीच लगभग बराबरी का मुकाबला रहता है। सिटी शहर और हाइवे पर क्रमश: 13.86 किमी प्रतिलीटर और 19.21 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है। वहीं वरना एमटी क्रमश: 14.82 किमी प्रतिलीटर और 19.12 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

माइलेज देने में सिटी की ऑटोमैटिक कार थोड़ी कंजूसी दिखाती है। ये केवल सिटी और हाइवे पर क्रमश: 11.22किमी प्रतिलीटर और 16.55 किमी प्रतिलीटर देती है वहीं वरना ऑटोमैटिक 12.17 और 18.43 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

राइड और हैंडलिंग

सिटी के सस्पेंशन सिस्टम अपडेट होने के बाद कार की राइड और हैंडलिंग में सुधार हो गया है । कार के सस्पेंशन सिस्टम खराब सड़कों और हल्के फुल्के गड्ढों पर आराम से निकल जाती है। हालांकि गड्ढ़े आने पर सस्पेंशन का शोर केबिन के अंदर तक पहुंचता है।

अपने नाम के अनुरूप सिटी शहरों में चलाए जाने के लिए एक अच्छी सेडान साबित होती है। कार के स्टेयरिंग काफी हल्के हैं और शहर के ट्रैफिक में कार को फंसने नहीं देते हैं। हाइवे पर कार के स्टेयरिंग का हल्कापन थोड़ा परेशानी देता है जिससे ज्यादा वजन की कमी महसूस होती है। कुल मिलाकर ड्राइविंग के शौकीनों के लिए ये एक अच्छी कार है जिसे सर्वक्ष्रेष्ठ नहीं कहा जा सकता है।

ऑफ रोड एबिलिटी

यदि आप ऑफ रोडिंग के शौकीन हैं तो इस कार से ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते हैं। ये कार ज्यादा बड़े गड्ढों को सहन नहीं कर सकती है।

सुरक्षा

सिटी में दिए जाने वाले सेफ्टी फीचर अब पहले से कई ज्यादा बेहतर हो गए हैं। कार में ड्यूल एयरबैग और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम अब स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही आएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट बेस वेरिएंट से मिलने लगेे हैं। कार के टॉप वेरिएंट जेड एक्स में साइड और कर्टेन एयरबैग जैसे मजबूत सेफ्टी फीचर मिल रहे हैं।

वेरिएंट

होंडा सिटी एस,एसवी,वी,वीएक्स और जेडएक्स वेरिएंट में आ रही है। सबसे अच्छी बात ये है कि इसके बेस वेरिएंट एस में ही आपको अच्छे खासे फीचर मिल रहे हैं। इस लिस्ट में ड्यूल एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन,पावर विंडो,पावर एडजस्टेबल विंग मिरर,की—लैस एंट्री,ब्लूटूथ कनेक्टीविटी वाला म्यूजिक सिस्टम,चार स्पीकर,आइएसओफिक्स चाइल्ड सीट और एक रियर डीफॉगर शामिल हैं। हालांकि ये वेरिएंट केवल पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही आता है।

कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में अच्छी टेक्नोलॉजी वाले 6 एयरबैग,एलइडी इंटीरियर लाइट और एलईडी टेल लाइट, ऑटो हैडलैंप और वायपर के साथ आते हैं। ये वेरिएंट आपको पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ नहीं मिलता है।

कार का सबसे ज्यादा पैसा वसूल वेरिएंट है 'वी'। इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,15 इंच अलॉय व्हील,पुश बटन स्टार्टर,स्मार्ट—की और 8 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम मिलता है। इससे थोड़ा आकर्षक इसका वीएक्स वेरिएंट है जिसमें आपको 16 इंच अलॉय व्हील,सनरूफ,एलईडी हैडलाइट और फॉगलाइट,लैदर अपहोल्स्ट्री और स्टेयरिंग व्हील के लिए रीच एडजस्टेबिलिटी जैसे फीचर मिलते हैं।

होंडा सिटी की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • होंडा सिटी सेगमेंट में अच्छा माइलेज देने वाली ऑटोमैटिक कारों में से एक है। यह 18 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है जो वरना पेट्रोल ऑटोमैटिक से 2 किमी प्रति लीटर ज्यादा है।
  • होंडा सिटी के टॉप वेरिएंट जेडएक्स 6 एयरबैग के साथ आती है। इस सेगमेंट की कई कारों में ये फीचर नहीं मिलता है।
  • सिटी में वनटच सनरूफ दिया गया है। ये फीचर इस सेगमेंट की कई कारों में मौजूद नहीं है।
  • होंडा सिटी के इंटीरियर और बिल्ड क्वालिटी की तुलना डी सेगमेंट सेडान कारों से की जा सकती है।
  • होंडा सिटी में 510 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जो सेगमेंट की अन्य कारों से ज्यादा है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • होंडा सिटी में टचस्क्रीन एसी कंट्रोल दिए गए हैं। कार ड्राइव करते वक्त इसका उपयोग आपको जोखिम में डाल सकता है।
  • नॉइस, वाइब्रेशन और हार्शनेस स्तर को बेहतर किया जा सकता था। कार के डीज़ल इंजन की आवाज केबिन के अंदर तक साफ सुनाई देती है।
  • होंडा सिटी के डीज़ल इंजन में आने वाले वेरिएंट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ नहीं आते हैं। वेंटो, रैपिड और वरना जैसी दूसरी सेडान में ये विकल्प मौजूद है।
  • इंफोटेनमेंट सिस्टम: 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है, लेकिन इस में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टीविटी की सुविधा नहीं है।
  • कीमत: होंडा सिटी अपने सेगमेंट में सबसे महंगी कार है। इसके टॉप वेरिएंट जेडएक्स की कीमत हुंडई वरना एसएक्स (ओ) से 1 लाख रुपए ज्यादा है, जबकि दोनों कारों में मिलने वाले फीचर और परफॉर्मेंस लगभग बराबर है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • होंडा सिटी की खूबियां और खामियां

    एलईडी हैडलैंप: होंडा सिटी इकलौती कार है जिसमें एलईडी हैडलैंप और फॉगलैंप आते हैं। इनसे ना सिर्फ सिटी को प्रीमियम लुक मिलता है बल्कि रात में विजिबिलिटी भी काफी अच्छी हो जाती है।

  • होंडा सिटी की खूबियां और खामियां

    इंटरनेट कनेक्टिविटी: कार में लगा डिजिपैड इंफोटेनमेंट सिस्टम वाईफाई से लैस है। मोबाइल हॉटस्पॉट की मदद से यूजर इंटरनेट का उपयोग कर सकता है। सेगमेंट में केवल सिटी इकलौती कार है जिस में ये फीचर मिलता है।

  • होंडा सिटी की खूबियां और खामियां

    पैडल शिफ्टर्स: सिटी अपने सेगमेंट में पैडल शिफ्टर फीचर देने वाली इकलौती कार है। पैडल शिफ्टर की मदद से कार का ड्राइवर स्टीयरिंग से बिना हाथ हटाए गियर बदल सकता है।

space Image

होंडा सिटी यूज़र रिव्यूज

4.5/5
पर बेस्ड670 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
200 Paytm vouchers & an iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (670)
  • Looks (217)
  • Comfort (263)
  • Mileage (175)
  • Engine (165)
  • Interior (116)
  • Space (94)
  • Price (60)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Honda City- The Most Comfortable Sedan

    Honda cars have always been known for its refined engine and performance. I have always been a great fan of Honda cars and specifically of Honda City. I have always been ...और पढ़ें

    द्वारा hhs hsgt
    On: Dec 29, 2019 | 1085 Views
  • Best Car.

    I have a Honda City 2001 1.3 model, the car is in perfect in running condition till now and the suspensions pickup driving experience is too smooth as compared to today's...और पढ़ें

    द्वारा simran
    On: Jan 05, 2020 | 117 Views
  • King of the Segment.

     I own a 1.5L i-VTEC Honda City VX. The Honda City is the best you can get. The New BS6 Version comes with Digipad 2.0 with android auto and apple Carplay, which were hon...और पढ़ें

    द्वारा akshat gautam
    On: Jan 10, 2020 | 148 Views
  • Best Car.

    Best stylish car of 2020 to start with, looks are just mind-boggling and performance and safety also outstanding, best is an electric sunroof and Honda city itself is bes...और पढ़ें

    द्वारा yesudas
    On: Jan 04, 2020 | 86 Views
  • Great Car.

    I am a proud owner of a 2017 Honda City Petrol. I chose the V option because back then it was the most value for money variant. It has been 3 years and has covered 20000 ...और पढ़ें

    द्वारा sachin सनी
    On: Jan 26, 2020 | 23 Views
  • सभी देखें सिटी रिव्यूज
space Image

होंडा सिटी वीडियो

  • Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Vs Honda City Vs Hyundai Verna: Diesel Comparison Review in Hindi | CarDekho
    11:11
    Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Vs Honda City Vs Hyundai Verna: Diesel Comparison Review in Hindi | CarDekho
    Jul 27, 2019
  • Maruti Suzuki Ciaz Vs Hyundai Verna Vs Honda City | Diesel Comparison Review | ZigWheels.com
    9:56
    Maruti Suzuki Ciaz Vs Hyundai Verna Vs Honda City | Diesel Comparison Review | ZigWheels.com
    Jun 27, 2019
  • Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna |  Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    13:58
    Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna | Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    May 22, 2018
  • City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    10:39
    City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    Jan 31, 2018
  • City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    10:39
    City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    Jan 31, 2018

होंडा सिटी कलर

  • रेडिएंट रेड मेटैलिक
    रेडिएंट रेड मेटैलिक
  • व्हाइट आर्किड पर्ल
    व्हाइट आर्किड पर्ल
  • मॉडर्न स्टील मैटेलिक
    मॉडर्न स्टील मैटेलिक
  • गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
    गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
  • लूनर सिल्वर
    लूनर सिल्वर

होंडा सिटी फोटो

  • तस्वीरें
  • होंडा सिटी front left side image
  • होंडा सिटी front view image
  • होंडा सिटी top view image
  • होंडा सिटी grille image
  • होंडा सिटी front fog lamp image
  • CarDekho Gaadi Store
  • होंडा सिटी headlight image
  • होंडा सिटी side mirror (body) image
space Image

होंडा सिटी न्यूज़

होंडा सिटी जैसी पुरानी कारें

  • होंडा सिटी 1.5 ईएक्सआई
    होंडा सिटी 1.5 ईएक्सआई
    Rs80,000
    20051,20,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.3 ईएक्सआई
    होंडा सिटी 1.3 ईएक्सआई
    Rs1.1 लाख
    200580,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 ईएक्सआई
    होंडा सिटी 1.5 ईएक्सआई
    Rs1.1 लाख
    200480,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 जीएक्सआई
    होंडा सिटी 1.5 जीएक्सआई
    Rs1.2 लाख
    200590,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 ईएक्सआई
    होंडा सिटी 1.5 ईएक्सआई
    Rs1.25 लाख
    200570,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 जीएक्सआई
    होंडा सिटी 1.5 जीएक्सआई
    Rs1.3 लाख
    200580,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 जीएक्सआई
    होंडा सिटी 1.5 जीएक्सआई
    Rs1.4 लाख
    200664,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 ई एमटी
    होंडा सिटी 1.5 ई एमटी
    Rs1.5 लाख
    200870,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें

होंडा सिटी पर अपना कमेंट लिखें

104 कमेंट्स
1
H
het soni
Nov 28, 2019 10:28:09 PM

Honda city is very comfortable

    जवाब
    Write a Reply
    1
    B
    bakir ainarkar
    Aug 18, 2019 11:37:44 PM

    Honda city disel

      जवाब
      Write a Reply
      1
      R
      rahul
      Aug 11, 2019 6:28:46 PM

      I am looking for Honda city Petrol model. Is the 2019 Honda city Bs6 compliant ? Currently are there any cars who are Bs6 compliant ? Also if needed will be BS4 car be resold after April 2020 ?

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में होंडा सिटी की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 10.21 - 14.67 लाख
        बैंगलोरRs. 10.11 - 14.57 लाख
        चेन्नईRs. 10.13 - 14.57 लाख
        हैदराबादRs. 10.11 - 14.56 लाख
        पुणेRs. 10.11 - 14.57 लाख
        कोलकाताRs. 10.1 - 14.51 लाख
        कोच्चिRs. 10.2 - 14.67 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग होंडा कारें

        • लोकप्रिय
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?