• लॉगिन / रजिस्टर
  • होंडा सिटी front left side image
1/1
  • Honda City
    + 76फोटो
  • Honda City
  • Honda City
    + 4कलर
  • Honda City

होंडा सिटी

कार बदले
555 रिव्यूरेटिंग दें
Rs.9.81 - 14.16 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
नवंबर ऑफर देखें
इस महीने के ऑफर से ना चूकें

होंडा सिटी के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)25.6 किमी/लीटर
इंजन (तक)1498 cc
बीएचपी117.6
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.4,905/yr

सिटी पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: 1 फरवरी 2019 से होंडा की सभी कारों की कीमत 10,000 रुपए तक बढ़ गई है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

होंडा सिटी कीमत और वेरिएंट: होंडा सिटी पेट्रोल वेरिएंट 9.70 लाख की शुरूआती कीमत से लेकर 14.05 लाख रुपए की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। वहीं, होंडा सिटी के डीजल वेरिएंट की प्राइस 11 लाख से 14 लाख रुपए के बीच है। यह चार वेरिएंट एसवी, वी, वीएक्स और जेडएक्स में उपलब्ध है।

होंडा सिटी इंजन और माइलेज: होंडा सिटी के पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर आई-वीटेक इंजन दिया गया है। वहीं, डीजल वेरिएंट 1.5 लीटर आई-डीटेक इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन 119 पीएस की पावर और 145 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। सिटी कार का डीजल इंजन क्रमश: 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। दोनों इंजन से कार को अच्छी पावर मिलती है।  हाइवे और सिटी में इस गाड़ी को चलाने का अनुभव भी अच्छा रहता है। सिटी के पेट्रोल और डीजल इंजन को लेकर क्रमश: 17.4 किलोमीटर प्रति लीटर और 25.6 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज दावा किया गया है। सीवीटी गियरबॉक्स के साथ सिटी सेडान 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

होंडा सिटी फीचर: होंडा सिटी में नेविगेशन और पार्किंग कैमरा सपोर्ट के साथ 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर पार्किंग कैमरा, ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर, रेन सेंसिंग वाइपर, ऑटोमैटिक एलईडी हैडलैंप और पुश बटन स्टार्ट के साथ और भी फीचर दिए गए हैं। पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एकंर  जैसे फीचर सभी वेरिएंट में दिए गए हैं। कार के टॉप मॉडल जेडएक्स में 2 6 एयरबैग दिए गए हैं।

इन कारों से है मुकाबला: होंडा सिटी का मुकाबला मारुति सियाज, हुंडई वरना, फॉक्सवेगन वेंटो, स्कोडा रैपिड और टोयोटा यारिस से है।

बड़ी बचत!!!
47% ! तक बचाओ! होंडा सिटी में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

होंडा सिटी प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

i-vtec sv1497 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटरRs.9.81 लाख*
i-vtec वी1497 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.10.55 लाख*
i-dtec sv1498 cc, मैनुअल, डीज़ल, 25.6 किमी/लीटरRs.11.11 लाख*
i-vtec vx1497 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटरRs.11.67 लाख*
i-vtec cvt वी1497 cc, ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 18.0 किमी/लीटरRs.11.86 लाख*
i-dtec वी1498 cc, मैनुअल, डीज़ल, 25.6 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.11.91 लाख*
i-vtec zx1497 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.14 किमी/लीटरRs.12.86 लाख*
i-dtec vx1498 cc, मैनुअल, डीज़ल, 25.6 किमी/लीटरRs.12.97 लाख*
i-vtec cvt vx1497 cc, ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 18.0 किमी/लीटरRs.12.97 लाख*
i-dtec zx1498 cc, मैनुअल, डीज़ल, 25.6 किमी/लीटरRs.14.16 लाख*
i-vtec cvt zx1497 cc, ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 18.0 किमी/लीटरRs.14.16 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

होंडा सिटी की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

होंडा सिटी रिव्यू

होंडा ने सिटी सेडान को 1998 में लॉन्च किया था। पिछले 20 सालों से ये कार ग्राहकों को उम्मीद से भी ज्यादा अच्छे अनुभव देती आई है। साल 2014 के बाद से कंपनी ने कार केइंजन को बदला ही नहीं। फिलहाल ये कार 1.5 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन में आ रही है। सिटी सेडान पावर, माइलेज जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा करती है।

कंपनी ने 2017 में कार के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया जिसमें काफी नए फीचर जोड़े गए हैं। इसमें आपको अब हैडलैंप पर एलईडी लाइट,सनरूफ,6 एयरबैग,टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के अलावा और भी कई फीचर मिलेंगे। नई होंडा सिटी में फैमिली कार खरीदने वालों के लिए काफी कुछ है। मगर इस कीमत पर क्या आपको कुछ और भी अच्छे विकल्प मिल सकते हैं या फिर ये कार आपके लिए एकदम परफैक्ट है? इन सभी सवालों के जवाब आपको हमारी रिव्यू स्टोरी में जानने को मिलेंगे।

एक फेसलिफ्ट कार बनने के बावजूद होंडा सिटी अब भी कंफर्ट और स्पेस देने के मामले में ज्रूादा भरोसेमंद कार है। कंपनी ने समय की मांग को देखते हुए कार में कई सेफ्टी फीचर भी शामिल कर दिए हैं। ऐसे में होंडा एकबार फिर से अपनी इस कार को ऑलराउंडर की भूमिका में पेश करने में सफल हुई है।

होंडा सिटी से काफी किफायती दामों पर आपको मुकाबले में मौजूद सियाज़ और वरना जैसी सेडान कारें मिल सकती हैं। मगर सिटी खरीदने का सबसे बड़ा फायदा ये है कि इसमें आपको लग्जरी और बड़ा केबिन स्पेस दोनों मिलते हैं। कार के अंदर और बाहर की डिजाइनिंग इसको एक आम शहरी कार से थोड़ा अलग बनाती है। सबसे प्रमुख बात ये है कि होंडा सिटी की रिसेल वैल्यू आज भी अच्छी खासी है। ऐसे में आप यदि कार को बेचने की सोचते हैं तो आपको इसके अच्छे खासे दाम मिल जाएंगे।

एक्सटीरियर

इस फेसलिफ्ट मॉडल को कुछ स्पोर्टी टच देने के बाद से नई होंडा सिटी और भी शानदार हो गई है। कार की क्रोम ग्रिल पहले से कुछ पतली कर दी गई है। कार के हैडलैंप की स्टाइल भी अब बदल गई है और ये एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट और एलईडी हैडलाइट जैसे आधुनिक फीचर के साथ मिलती है। इसके अलावा कार में नया बंपर लगाया है जिसपर आपको छोटे फॉगलैंप मिलेंगे। फॉगलैंप में भी एलईडी की यूनिट लगाई गई है।

कार के अलॉय व्हील की डिजाइनिंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हां इतना जरूर है कि अब इनका साइज बढ़ा दिया गया है। कार के दो टॉप वेरिएंट में आपको 16 इंच के नए अलॉय व्हील का सैट दिया जा रहा है जिसका डिज़ाइन शायद हर किसी को पसंद ना आए। कार के बेस वेरिएंट में भी नए 15 इंच के अलॉय व्हील सैट दिए जा रहे हैं।

होंडा सिटी का रियर नए टेललैंप लग जाने के बाद से काफी बदल गया है। इन टेललैंप में ड्यूल टोन फीचर की डीटेलिंग की गई है जो टॉप वेरिएंट में उपलब्ध है। सबसे अच्छी बात ये है कि कंपनी ने टेललैंप में भी एलईडी लाइटें लगाई हैं। इसके अलावा कार की स्टॉप लाइट की फंक्शनिंग स्पाइलर के साथ जोड़ी गई है जिससे दोनों की लाइटें ब्रेक लगने पर एकसाथ जलती है। कुल मिलाकर कंपनी ने एलईडी लाइटों का इस्तेमाल जहां हो सकता था वहां किया है। ऐसे में आपको ये जानकर हैरानी होगी की कार की नंबर प्लेट में भी एलईडी लगाई गई है। कार का रियर बंपर भी एकदम नया है जिसमें ब्लैक हनीकॉम्ब इंसर्ट किए गए हैं, इससे कार का लुक काफी पतला हो जाता है।

इंटीरियर

कार के इंटीरियर में प्लास्टिक की क्वालिटी की बात की जाए तो वो काफी अच्छी है। इंटीरियर को ब्लैक बैज सिल्वर थीम रखी गई है जो काफी सुंदर दिखाई पड़ती है।

अच्छी ड्राइविंग पोजिशन पर आने के लिए आप स्टेयरिंग को एडजस्ट भी कर सकते हैं। कार की सनरूफ में ज्यादा सुविधा देने के लिए इसमें अब आपको वन टच ऑपरेशन का फीचर मिलता है।

कार में एक इंटीरियर रियर व्यू मिरर भी दिया जा रहा है जो ऑटोमैटिकली डिम हो जाता है। कार के स्टार्टर बटन के अंदर लाइट लगाई गई है जिससे ये अलग से दिखाई पड़ जाते हैं। इंस्ट्रूमेंट क्लसटर के डायल से सफेद रोशनी निकलती है।

होंडा ने नई सिविक में ऑटो हैडलैंप और ऑटो वायपर के रूप में कुछ अतिरिक्त फीचर भी जोड़े हैं। ये सभी फीचर सिटी के मुकाबले में मौजूद कारों में भी मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में रियर सीट पर एलईडी लगे रीडिंग लैंप दिए गए हैं। वहीं फ्रंट पर एक्सटीरियर लाइटिंग थीम पर आधारित एलईडी मैप लाइट भी दी गई है।

कार का केबिन स्पेस हमेशा की तरह इसबार भी काफी चौड़ा और बड़ा है। कार में 5 पैसेंजर आराम से सवार हो सकते हैं।लंबे कद के पैसेंजर के लिए कार की रियर सीट पर बैठने में थोड़ी समस्या उत्पन्न होती है। रियर सीट पर लंबे कद के पैसेंजर को हैडरूम कुछ खास नहीं मिलता है। रियर सीट पर बीच में बैठने वाले पैसेंजर को सैंटर आर्मरेस्ट और सीट थोड़ी सी उभरी हुई होने पर परेशानी हो सकती है। खासतौर पर ये परेशानी लंबी यात्राओं के दौरान सामने आती है। एक अच्छी बात ये है कि रियर हैडरेस्ट को आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं मगर ये  सुविधा केवल आपको कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में ही मिलती है।

टेक्नोलॉजी

होंडा की भारतीय इकाई के रिसर्च एंड डिवेलपमेंट विभाग ने 'डिजिपैड' नाम से एक नया 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम तैयार किया है। ये यूजर फ्रैंडली होने के साथ साथ एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट भी करता है। बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाला इस सिस्टम में मिररलिंक और वाई—फाई इनेबिलिटी की सुविधा भी मिलती है। मिररलिंक में आपको  एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के मुकाबले एप्लिकेशन थोड़ी कम मिलती है। मगर इसमें म्यूजिक प्लेयर और नेविगेशन जैसी जरुरी एप मिल रही है।

होंडा ने अपनी अमेज़ कार में डिजिपैड 2.0 सिस्टम दिया है। ये सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ आता है। आजकल ग्राहकों में इन दो कनेक्टिीविटी सिस्टम की डिमांड ज्यादा रहती है ऐसे में कंपनी सिटी में भी यही सिस्टम दे सकती थी।

परफॉर्मेंस

अपडेट होने के बावजूद सिटी के मैकेनिकल पार्ट पर कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें पुराना वाला 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन आता है जो 119 पीएस की पावर और 145 एनएम की टॉर्क देता है। 1.5 लीटर के ही डीज़ल इंजन की बात करें तो ये 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। कार के पेट्रोल वेरिएंट में 5 स्पीड गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जा रहा है।वहीं इसमें सीवीटी व पैडल शिफ्टर विकल्प के तौर पर मिलते हैं। डीज़ल इंजन में केवल 6स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ही विकल्प मौजूद है।

कार के डीज़ल इंजन से काफी शोर केबिन के अंदर तक पहुंचता है। कंपनी का कहना है कि इस समस्या को लेकर काम किया गया है मगर ऐसा दिखाई नहीं देता है। कार की कीमत के हिसाब से इंजन को ठीक ढंग से रिफाइन भी नहीं किया गया है। कार के स्टेयरिंग और पैडल अब भी काफी वाइब्रेट करते हैं।

पेट्रोल में आने वाली सिटी डीज़ल के मुकाबले ज्यादा बेहतर कार है। कंपनी ने इसके इंजन को काफी अच्छे से रिफाइन किया है। इसे ड्राइव करना आसान है और इससे काफी अच्छा माइलेज भी प्राप्त होता है।

कम समय में स्पीड पकड़ने के लिहाज से भी सिटी का कोई सानी नहीं है। हमने सिटी के एमटी मॉडल का टेस्ट लिया जहां इसने 0 से 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में केवल 9.64 सैकंड का समय लिया। कार की नजदीकी प्रतिद्वंदी कार वरना से इसकी तुलना की जाए तो वरना 1.6 लीटर पेट्रोल एमटी इसी स्पीड को प्राप्त् करने में 11.31 सैकंड का समय लगाती है। बात की जाए सिटी पेट्रोल सीवीटी की तो ये 11.90 सैकंड में 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ती है। वहीं वरना की 1.6 लीटर पेट्रोल एटी 12.04 सैकंड का समय लेती है। माइलेज देने में भी सिटी और वरना के बीच लगभग बराबरी का मुकाबला रहता है। सिटी शहर और हाइवे पर क्रमश: 13.86 किमी प्रतिलीटर और 19.21 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है। वहीं वरना एमटी क्रमश: 14.82 किमी प्रतिलीटर और 19.12 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

माइलेज देने में सिटी की ऑटोमैटिक कार थोड़ी कंजूसी दिखाती है। ये केवल सिटी और हाइवे पर क्रमश: 11.22किमी प्रतिलीटर और 16.55 किमी प्रतिलीटर देती है वहीं वरना ऑटोमैटिक 12.17 और 18.43 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

राइड और हैंडलिंग

सिटी के सस्पेंशन सिस्टम अपडेट होने के बाद कार की राइड और हैंडलिंग में सुधार हो गया है । कार के सस्पेंशन सिस्टम खराब सड़कों और हल्के फुल्के गड्ढों पर आराम से निकल जाती है। हालांकि गड्ढ़े आने पर सस्पेंशन का शोर केबिन के अंदर तक पहुंचता है।

अपने नाम के अनुरूप सिटी शहरों में चलाए जाने के लिए एक अच्छी सेडान साबित होती है। कार के स्टेयरिंग काफी हल्के हैं और शहर के ट्रैफिक में कार को फंसने नहीं देते हैं। हाइवे पर कार के स्टेयरिंग का हल्कापन थोड़ा परेशानी देता है जिससे ज्यादा वजन की कमी महसूस होती है। कुल मिलाकर ड्राइविंग के शौकीनों के लिए ये एक अच्छी कार है जिसे सर्वक्ष्रेष्ठ नहीं कहा जा सकता है।

ऑफ रोड एबिलिटी

यदि आप ऑफ रोडिंग के शौकीन हैं तो इस कार से ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते हैं। ये कार ज्यादा बड़े गड्ढों को सहन नहीं कर सकती है।

सेफ्टी

सिटी में दिए जाने वाले सेफ्टी फीचर अब पहले से कई ज्यादा बेहतर हो गए हैं। कार में ड्यूल एयरबैग और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम अब स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही आएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट बेस वेरिएंट से मिलने लगेे हैं। कार के टॉप वेरिएंट जेड एक्स में साइड और कर्टेन एयरबैग जैसे मजबूत सेफ्टी फीचर मिल रहे हैं।

वेरिएंट्स

होंडा सिटी एस,एसवी,वी,वीएक्स और जेडएक्स वेरिएंट में आ रही है। सबसे अच्छी बात ये है कि इसके बेस वेरिएंट एस में ही आपको अच्छे खासे फीचर मिल रहे हैं। इस लिस्ट में ड्यूल एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन,पावर विंडो,पावर एडजस्टेबल विंग मिरर,की—लैस एंट्री,ब्लूटूथ कनेक्टीविटी वाला म्यूजिक सिस्टम,चार स्पीकर,आइएसओफिक्स चाइल्ड सीट और एक रियर डीफॉगर शामिल हैं। हालांकि ये वेरिएंट केवल पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही आता है।

कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में अच्छी टेक्नोलॉजी वाले 6 एयरबैग,एलइडी इंटीरियर लाइट और एलईडी टेल लाइट, ऑटो हैडलैंप और वायपर के साथ आते हैं। ये वेरिएंट आपको पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ नहीं मिलता है।

कार का सबसे ज्यादा पैसा वसूल वेरिएंट है 'वी'। इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,15 इंच अलॉय व्हील,पुश बटन स्टार्टर,स्मार्ट—की और 8 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम मिलता है। इससे थोड़ा आकर्षक इसका वीएक्स वेरिएंट है जिसमें आपको 16 इंच अलॉय व्हील,सनरूफ,एलईडी हैडलाइट और फॉगलाइट,लैदर अपहोल्स्ट्री और स्टेयरिंग व्हील के लिए रीच एडजस्टेबिलिटी जैसे फीचर मिलते हैं।

होंडा सिटी की खूबियां और खामियां

खूबियां

  • होंडा सिटी के इंटीरियर और बिल्ड क्वालिटी की तुलना डी सेगमेंट सेडान कारों से की जा सकती है।
  • होंडा सिटी में 510 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जो सेगमेंट की अन्य कारों से ज्यादा है।
  • सिटी में वनटच सनरूफ दिया गया है। ये फीचर इस सेगमेंट की कई कारों में मौजूद नहीं है।
  • होंडा सिटी के टॉप वेरिएंट जेडएक्स 6 एयरबैग के साथ आती है। इस सेगमेंट की कई कारों में ये फीचर नहीं मिलता है।
  • होंडा सिटी सेगमेंट में अच्छा माइलेज देने वाली ऑटोमैटिक कारों में से एक है। यह 18 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है जो वरना पेट्रोल ऑटोमैटिक से 2 किमी प्रति लीटर ज्यादा है।

खामियां

  • कीमत: होंडा सिटी अपने सेगमेंट में सबसे महंगी कार है। इसके टॉप वेरिएंट जेडएक्स की कीमत हुंडई वरना एसएक्स (ओ) से 1 लाख रुपए ज्यादा है, जबकि दोनों कारों में मिलने वाले फीचर और परफॉर्मेंस लगभग बराबर है।
  • इंफोटेनमेंट सिस्टम: 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है, लेकिन इस में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टीविटी की सुविधा नहीं है।
  • होंडा सिटी के डीज़ल इंजन में आने वाले वेरिएंट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ नहीं आते हैं। वेंटो, रैपिड और वरना जैसी दूसरी सेडान में ये विकल्प मौजूद है।
  • होंडा सिटी में टचस्क्रीन एसी कंट्रोल दिए गए हैं। कार ड्राइव करते वक्त इसका उपयोग आपको जोखिम में डाल सकता है।
  • नॉइस, वाइब्रेशन और हार्शनेस स्तर को बेहतर किया जा सकता था। कार के डीज़ल इंजन की आवाज केबिन के अंदर तक साफ सुनाई देती है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • होंडा सिटी की खूबियां और खामियां

    एलईडी हैडलैंप: होंडा सिटी इकलौती कार है जिसमें एलईडी हैडलैंप और फॉगलैंप आते हैं। इनसे ना सिर्फ सिटी को प्रीमियम लुक मिलता है बल्कि रात में विजिबिलिटी भी काफी अच्छी हो जाती है।

  • होंडा सिटी की खूबियां और खामियां

    इंटरनेट कनेक्टिविटी: कार में लगा डिजिपैड इंफोटेनमेंट सिस्टम वाईफाई से लैस है। मोबाइल हॉटस्पॉट की मदद से यूजर इंटरनेट का उपयोग कर सकता है। सेगमेंट में केवल सिटी इकलौती कार है जिस में ये फीचर मिलता है।

  • होंडा सिटी की खूबियां और खामियां

    पैडल शिफ्टर्स: सिटी अपने सेगमेंट में पैडल शिफ्टर फीचर देने वाली इकलौती कार है। पैडल शिफ्टर की मदद से कार का ड्राइवर स्टीयरिंग से बिना हाथ हटाए गियर बदल सकता है।

space Image

होंडा सिटी यूजर रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड555 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 7 & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • All (555)
  • Looks (187)
  • Comfort (221)
  • Mileage (153)
  • Engine (137)
  • Interior (101)
  • Space (80)
  • Price (50)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • for i-VTEC V

    Comfortable Car

    Honda City is a good car comfort vise, very strong build quality, the hard plastic in the interiors is also good quality material. Slightly expensive as compared to other...और पढ़ें

    द्वारा girish
    On: Oct 13, 2019 | 983 Views
  • for i-VTEC V

    Best In Class - Honda City

    Test drove all vehicles in the category before purchasing and found Honda to have the smoothest engine, easy to handle and most compact. Seat comfort is better and the be...और पढ़ें

    द्वारा ayyappan
    On: Nov 07, 2019 | 182 Views
  • Amazing Car

    Honda City is a very good car , especially for long drive.my car is automatic Zx CVT(full option petrol) , got good mileage also(around 16 for a long drive and 12km in ci...और पढ़ें

    द्वारा uner
    On: Oct 03, 2019 | 561 Views
  • Premium Luxury Car

    Honda City is a perfect sedan car in terms of comfort, driving ease, luxurious, legroom, the option of variants, great boot space, Affordable technologies used and design...और पढ़ें

    द्वारा nitin
    On: Oct 03, 2019 | 62 Views
  • Dream Car - Honda City

    Honda City is my dream car from childhood. I have 2003 make 1.5 GXI (automatic) model in black colour. Really happy with the performance and maintenance of the car. Comfo...और पढ़ें

    द्वारा shubham pakhale
    On: Nov 12, 2019 | 54 Views
  • सभी देखें सिटी रिव्यूज
space Image

होंडा सिटी वीडियो

  • Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Vs Honda City Vs Hyundai Verna: Diesel Comparison Review in Hindi | CarDekho
    11:11
    Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Vs Honda City Vs Hyundai Verna: Diesel Comparison Review in Hindi | CarDekho
    Jul 27, 2019
  • Maruti Suzuki Ciaz Vs Hyundai Verna Vs Honda City | Diesel Comparison Review | ZigWheels.com
    9:56
    Maruti Suzuki Ciaz Vs Hyundai Verna Vs Honda City | Diesel Comparison Review | ZigWheels.com
    Jun 27, 2019
  • Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna |  Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    13:58
    Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna | Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    May 22, 2018
  • City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    10:39
    City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    Jan 31, 2018
  • City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    10:39
    City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    Jan 31, 2018

होंडा सिटी कलर

  • white orchid pearl
    व्हाइट ऑर्चिड पर्ल
  • modern steel metallic
    मॉडर्न स्टील मैटेलिक
  • golden brown metallic
    गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
  • radiant red metallic
    रेडियंट रेड मैटेलिक
  • lunar silver
    लूनर सिल्वर

होंडा सिटी फोटो

  • तस्वीरें
  • होंडा सिटी front left side image
  • होंडा सिटी front view image
  • होंडा सिटी top view image
  • होंडा सिटी grille image
  • होंडा सिटी front fog lamp image
  • CarDekho Gaadi Store
  • होंडा सिटी headlight image
  • होंडा सिटी side mirror (body) image
space Image

होंडा सिटी न्यूज़

होंडा सिटी जैसी पुरानी कारें

  • होंडा सिटी 1.5 gxi
    होंडा सिटी 1.5 gxi
    Rs85,000
    20051,43,491 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 gxi
    होंडा सिटी 1.5 gxi
    Rs1 लाख
    20061,20,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 gxi
    होंडा सिटी 1.5 gxi
    Rs1.2 लाख
    200590,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 gxi
    होंडा सिटी 1.5 gxi
    Rs1.2 लाख
    200490,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 exi
    होंडा सिटी 1.5 exi
    Rs1.25 लाख
    200570,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 gxi
    होंडा सिटी 1.5 gxi
    Rs1.25 लाख
    20051,10,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 exi
    होंडा सिटी 1.5 exi
    Rs1.29 लाख
    200480,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 gxi
    होंडा सिटी 1.5 gxi
    Rs1.3 लाख
    20051,65,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें

होंडा सिटी पर अपना कमेंट लिखें

103 कमेंट्स
1
B
bakir ainarkar
Aug 18, 2019 11:37:44 PM

Honda city disel

    जवाब
    Write a Reply
    1
    R
    rahul
    Aug 11, 2019 6:28:46 PM

    I am looking for Honda city Petrol model. Is the 2019 Honda city Bs6 compliant ? Currently are there any cars who are Bs6 compliant ? Also if needed will be BS4 car be resold after April 2020 ?

      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      subrata banik
      Jul 17, 2019 7:52:18 AM

      The Best Car To Ride On...

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में होंडा सिटी की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 10.11 - 14.53 लाख
        बैंगलोरRs. 10.01 - 14.42 लाख
        चेन्नईRs. 9.99 - 14.42 लाख
        हैदराबादRs. 10.01 - 14.42 लाख
        पुणेRs. 10.01 - 14.43 लाख
        कोलकाताRs. 10.0 - 14.37 लाख
        कोच्चिRs. 10.1 - 14.52 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग होंडा कार्स

        • लोकप्रिय
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?