• लॉगिन / रजिस्टर
  • Honda City Front Left Side Image
1/1
  • Honda City
    + 75फोटो
  • Honda City
  • Honda City
    + 4कलर
  • Honda City

होंडा सिटी

कार बदले
447 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.9.72 - 14.07 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
आकर्षक ऑफर देखें
इस महीने के ऑफर से ना चूकें

होंडा सिटी के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)25.6 kmpl
इंजन (तक)1498 cc
बीएचपी117.3
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.7,860/yr

सिटी पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: 1 फरवरी 2019 से होंडा की सभी कारों की कीमत 10,000 रुपए तक बढ़ गई है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

होंडा सिटी कीमत और वेरिएंट: होंडा सिटी पेट्रोल वेरिएंट 9.70 लाख की शुरूआती कीमत से लेकर 14.05 लाख रुपए की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। वहीं, होंडा सिटी के डीजल वेरिएंट की प्राइस 11 लाख से 14 लाख रुपए के बीच है। यह चार वेरिएंट एसवी, वी, वीएक्स और जेडएक्स में उपलब्ध है।

होंडा सिटी इंजन और माइलेज: होंडा सिटी के पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर आई-वीटेक इंजन दिया गया है। वहीं, डीजल वेरिएंट 1.5 लीटर आई-डीटेक इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन 119 पीएस की पावर और 145 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। सिटी कार का डीजल इंजन क्रमश: 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। दोनों इंजन से कार को अच्छी पावर मिलती है।  हाइवे और सिटी में इस गाड़ी को चलाने का अनुभव भी अच्छा रहता है। सिटी के पेट्रोल और डीजल इंजन को लेकर क्रमश: 17.4 किलोमीटर प्रति लीटर और 25.6 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज दावा किया गया है। सीवीटी गियरबॉक्स के साथ सिटी सेडान 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

होंडा सिटी फीचर: होंडा सिटी में नेविगेशन और पार्किंग कैमरा सपोर्ट के साथ 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर पार्किंग कैमरा, ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर, रेन सेंसिंग वाइपर, ऑटोमैटिक एलईडी हैडलैंप और पुश बटन स्टार्ट के साथ और भी फीचर दिए गए हैं। पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एकंर  जैसे फीचर सभी वेरिएंट में दिए गए हैं। कार के टॉप मॉडल जेडएक्स में 2 6 एयरबैग दिए गए हैं।

इन कारों से है मुकाबला: होंडा सिटी का मुकाबला मारुति सियाज, हुंडई वरना, फॉक्सवेगन वेंटो, स्कोडा रैपिड और टोयोटा यारिस से है।

बड़ी बचत!!!
44% ! तक बचाओ! होंडा सिटी में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

होंडा सिटी कीमत सूची (वेरिएंट)

i-VTEC SV1497 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.4 kmplRs.9.72 लाख*
Edge Edition SV1497 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.4 kmplRs.9.75 लाख*
i-VTEC V1497 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.4 kmpl
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.10.42 लाख*
i-DTEC SV1498 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 25.6 kmplRs.11.02 लाख*
Edge Edition Diesel SV1498 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 25.6 kmplRs.11.1 लाख*
i-VTEC VX1497 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.4 kmplRs.11.58 लाख*
i-VTEC CVT V1497 cc , ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 18.0 kmplRs.11.77 लाख*
i-DTEC V1498 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 25.6 kmplRs.11.77 लाख*
i-VTEC ZX1497 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 17.14 kmplRs.12.77 लाख*
i-VTEC CVT VX1497 cc , ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 18.0 kmplRs.12.88 लाख*
i-DTEC VX1498 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 25.6 kmplRs.12.88 लाख*
Anniversary i-VTEC CVT ZX1497 cc , ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 18.0 kmplRs.13.8 लाख*
Anniversary i-DTEC ZX1498 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 25.6 kmplRs.13.93 लाख*
i-VTEC CVT ZX1497 cc , ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 18.0 kmplRs.14.07 लाख*
i-DTEC ZX1498 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 25.6 kmpl
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.14.07 लाख*
सभी देखें वेरिएंट

होंडा सिटी की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

होंडा सिटी रिव्यू

होंडा ने सिटी सेडान को 1998 में लॉन्च किया था। पिछले 20 सालों से ये कार ग्राहकों को उम्मीद से भी ज्यादा अच्छे अनुभव देती आई है। साल 2014 के बाद से कंपनी ने कार केइंजन को बदला ही नहीं। फिलहाल ये कार 1.5 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन में आ रही है। सिटी सेडान पावर, माइलेज जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा करती है।

कंपनी ने 2017 में कार के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया जिसमें काफी नए फीचर जोड़े गए हैं। इसमें आपको अब हैडलैंप पर एलईडी लाइट,सनरूफ,6 एयरबैग,टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के अलावा और भी कई फीचर मिलेंगे। नई होंडा सिटी में फैमिली कार खरीदने वालों के लिए काफी कुछ है। मगर इस कीमत पर क्या आपको कुछ और भी अच्छे विकल्प मिल सकते हैं या फिर ये कार आपके लिए एकदम परफैक्ट है? इन सभी सवालों के जवाब आपको हमारी रिव्यू स्टोरी में जानने को मिलेंगे।

एक फेसलिफ्ट कार बनने के बावजूद होंडा सिटी अब भी कंफर्ट और स्पेस देने के मामले में ज्रूादा भरोसेमंद कार है। कंपनी ने समय की मांग को देखते हुए कार में कई सेफ्टी फीचर भी शामिल कर दिए हैं। ऐसे में होंडा एकबार फिर से अपनी इस कार को ऑलराउंडर की भूमिका में पेश करने में सफल हुई है।

होंडा सिटी से काफी किफायती दामों पर आपको मुकाबले में मौजूद सियाज़ और वरना जैसी सेडान कारें मिल सकती हैं। मगर सिटी खरीदने का सबसे बड़ा फायदा ये है कि इसमें आपको लग्जरी और बड़ा केबिन स्पेस दोनों मिलते हैं। कार के अंदर और बाहर की डिजाइनिंग इसको एक आम शहरी कार से थोड़ा अलग बनाती है। सबसे प्रमुख बात ये है कि होंडा सिटी की रिसेल वैल्यू आज भी अच्छी खासी है। ऐसे में आप यदि कार को बेचने की सोचते हैं तो आपको इसके अच्छे खासे दाम मिल जाएंगे।

Exterior

इस फेसलिफ्ट मॉडल को कुछ स्पोर्टी टच देने के बाद से नई होंडा सिटी और भी शानदार हो गई है। कार की क्रोम ग्रिल पहले से कुछ पतली कर दी गई है। कार के हैडलैंप की स्टाइल भी अब बदल गई है और ये एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट और एलईडी हैडलाइट जैसे आधुनिक फीचर के साथ मिलती है। इसके अलावा कार में नया बंपर लगाया है जिसपर आपको छोटे फॉगलैंप मिलेंगे। फॉगलैंप में भी एलईडी की यूनिट लगाई गई है।

कार के अलॉय व्हील की डिजाइनिंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हां इतना जरूर है कि अब इनका साइज बढ़ा दिया गया है। कार के दो टॉप वेरिएंट में आपको 16 इंच के नए अलॉय व्हील का सैट दिया जा रहा है जिसका डिज़ाइन शायद हर किसी को पसंद ना आए। कार के बेस वेरिएंट में भी नए 15 इंच के अलॉय व्हील सैट दिए जा रहे हैं।

होंडा सिटी का रियर नए टेललैंप लग जाने के बाद से काफी बदल गया है। इन टेललैंप में ड्यूल टोन फीचर की डीटेलिंग की गई है जो टॉप वेरिएंट में उपलब्ध है। सबसे अच्छी बात ये है कि कंपनी ने टेललैंप में भी एलईडी लाइटें लगाई हैं। इसके अलावा कार की स्टॉप लाइट की फंक्शनिंग स्पाइलर के साथ जोड़ी गई है जिससे दोनों की लाइटें ब्रेक लगने पर एकसाथ जलती है। कुल मिलाकर कंपनी ने एलईडी लाइटों का इस्तेमाल जहां हो सकता था वहां किया है। ऐसे में आपको ये जानकर हैरानी होगी की कार की नंबर प्लेट में भी एलईडी लगाई गई है। कार का रियर बंपर भी एकदम नया है जिसमें ब्लैक हनीकॉम्ब इंसर्ट किए गए हैं, इससे कार का लुक काफी पतला हो जाता है।

Interior

कार के इंटीरियर में प्लास्टिक की क्वालिटी की बात की जाए तो वो काफी अच्छी है। इंटीरियर को ब्लैक बैज सिल्वर थीम रखी गई है जो काफी सुंदर दिखाई पड़ती है।

अच्छी ड्राइविंग पोजिशन पर आने के लिए आप स्टेयरिंग को एडजस्ट भी कर सकते हैं। कार की सनरूफ में ज्यादा सुविधा देने के लिए इसमें अब आपको वन टच ऑपरेशन का फीचर मिलता है।

कार में एक इंटीरियर रियर व्यू मिरर भी दिया जा रहा है जो ऑटोमैटिकली डिम हो जाता है। कार के स्टार्टर बटन के अंदर लाइट लगाई गई है जिससे ये अलग से दिखाई पड़ जाते हैं। इंस्ट्रूमेंट क्लसटर के डायल से सफेद रोशनी निकलती है।

होंडा ने नई सिविक में ऑटो हैडलैंप और ऑटो वायपर के रूप में कुछ अतिरिक्त फीचर भी जोड़े हैं। ये सभी फीचर सिटी के मुकाबले में मौजूद कारों में भी मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में रियर सीट पर एलईडी लगे रीडिंग लैंप दिए गए हैं। वहीं फ्रंट पर एक्सटीरियर लाइटिंग थीम पर आधारित एलईडी मैप लाइट भी दी गई है।

कार का केबिन स्पेस हमेशा की तरह इसबार भी काफी चौड़ा और बड़ा है। कार में 5 पैसेंजर आराम से सवार हो सकते हैं।लंबे कद के पैसेंजर के लिए कार की रियर सीट पर बैठने में थोड़ी समस्या उत्पन्न होती है। रियर सीट पर लंबे कद के पैसेंजर को हैडरूम कुछ खास नहीं मिलता है। रियर सीट पर बीच में बैठने वाले पैसेंजर को सैंटर आर्मरेस्ट और सीट थोड़ी सी उभरी हुई होने पर परेशानी हो सकती है। खासतौर पर ये परेशानी लंबी यात्राओं के दौरान सामने आती है। एक अच्छी बात ये है कि रियर हैडरेस्ट को आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं मगर ये  सुविधा केवल आपको कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में ही मिलती है।

टेक्नोलॉजी

होंडा की भारतीय इकाई के रिसर्च एंड डिवेलपमेंट विभाग ने 'डिजिपैड' नाम से एक नया 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम तैयार किया है। ये यूजर फ्रैंडली होने के साथ साथ एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट भी करता है। बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाला इस सिस्टम में मिररलिंक और वाई—फाई इनेबिलिटी की सुविधा भी मिलती है। मिररलिंक में आपको  एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के मुकाबले एप्लिकेशन थोड़ी कम मिलती है। मगर इसमें म्यूजिक प्लेयर और नेविगेशन जैसी जरुरी एप मिल रही है।

होंडा ने अपनी अमेज़ कार में डिजिपैड 2.0 सिस्टम दिया है। ये सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ आता है। आजकल ग्राहकों में इन दो कनेक्टिीविटी सिस्टम की डिमांड ज्यादा रहती है ऐसे में कंपनी सिटी में भी यही सिस्टम दे सकती थी।

Performance

अपडेट होने के बावजूद सिटी के मैकेनिकल पार्ट पर कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें पुराना वाला 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन आता है जो 119 पीएस की पावर और 145 एनएम की टॉर्क देता है। 1.5 लीटर के ही डीज़ल इंजन की बात करें तो ये 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। कार के पेट्रोल वेरिएंट में 5 स्पीड गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जा रहा है।वहीं इसमें सीवीटी व पैडल शिफ्टर विकल्प के तौर पर मिलते हैं। डीज़ल इंजन में केवल 6स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ही विकल्प मौजूद है।

कार के डीज़ल इंजन से काफी शोर केबिन के अंदर तक पहुंचता है। कंपनी का कहना है कि इस समस्या को लेकर काम किया गया है मगर ऐसा दिखाई नहीं देता है। कार की कीमत के हिसाब से इंजन को ठीक ढंग से रिफाइन भी नहीं किया गया है। कार के स्टेयरिंग और पैडल अब भी काफी वाइब्रेट करते हैं।

पेट्रोल में आने वाली सिटी डीज़ल के मुकाबले ज्यादा बेहतर कार है। कंपनी ने इसके इंजन को काफी अच्छे से रिफाइन किया है। इसे ड्राइव करना आसान है और इससे काफी अच्छा माइलेज भी प्राप्त होता है।

कम समय में स्पीड पकड़ने के लिहाज से भी सिटी का कोई सानी नहीं है। हमने सिटी के एमटी मॉडल का टेस्ट लिया जहां इसने 0 से 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में केवल 9.64 सैकंड का समय लिया। कार की नजदीकी प्रतिद्वंदी कार वरना से इसकी तुलना की जाए तो वरना 1.6 लीटर पेट्रोल एमटी इसी स्पीड को प्राप्त् करने में 11.31 सैकंड का समय लगाती है। बात की जाए सिटी पेट्रोल सीवीटी की तो ये 11.90 सैकंड में 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ती है। वहीं वरना की 1.6 लीटर पेट्रोल एटी 12.04 सैकंड का समय लेती है। माइलेज देने में भी सिटी और वरना के बीच लगभग बराबरी का मुकाबला रहता है। सिटी शहर और हाइवे पर क्रमश: 13.86 किमी प्रतिलीटर और 19.21 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है। वहीं वरना एमटी क्रमश: 14.82 किमी प्रतिलीटर और 19.12 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

माइलेज देने में सिटी की ऑटोमैटिक कार थोड़ी कंजूसी दिखाती है। ये केवल सिटी और हाइवे पर क्रमश: 11.22किमी प्रतिलीटर और 16.55 किमी प्रतिलीटर देती है वहीं वरना ऑटोमैटिक 12.17 और 18.43 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

राइड और हैंडलिंग

सिटी के सस्पेंशन सिस्टम अपडेट होने के बाद कार की राइड और हैंडलिंग में सुधार हो गया है । कार के सस्पेंशन सिस्टम खराब सड़कों और हल्के फुल्के गड्ढों पर आराम से निकल जाती है। हालांकि गड्ढ़े आने पर सस्पेंशन का शोर केबिन के अंदर तक पहुंचता है।

अपने नाम के अनुरूप सिटी शहरों में चलाए जाने के लिए एक अच्छी सेडान साबित होती है। कार के स्टेयरिंग काफी हल्के हैं और शहर के ट्रैफिक में कार को फंसने नहीं देते हैं। हाइवे पर कार के स्टेयरिंग का हल्कापन थोड़ा परेशानी देता है जिससे ज्यादा वजन की कमी महसूस होती है। कुल मिलाकर ड्राइविंग के शौकीनों के लिए ये एक अच्छी कार है जिसे सर्वक्ष्रेष्ठ नहीं कहा जा सकता है।

ऑफ रोड एबिलिटी

यदि आप ऑफ रोडिंग के शौकीन हैं तो इस कार से ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते हैं। ये कार ज्यादा बड़े गड्ढों को सहन नहीं कर सकती है।

Safety

सिटी में दिए जाने वाले सेफ्टी फीचर अब पहले से कई ज्यादा बेहतर हो गए हैं। कार में ड्यूल एयरबैग और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम अब स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही आएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट बेस वेरिएंट से मिलने लगेे हैं। कार के टॉप वेरिएंट जेड एक्स में साइड और कर्टेन एयरबैग जैसे मजबूत सेफ्टी फीचर मिल रहे हैं।

Variants

होंडा सिटी एस,एसवी,वी,वीएक्स और जेडएक्स वेरिएंट में आ रही है। सबसे अच्छी बात ये है कि इसके बेस वेरिएंट एस में ही आपको अच्छे खासे फीचर मिल रहे हैं। इस लिस्ट में ड्यूल एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन,पावर विंडो,पावर एडजस्टेबल विंग मिरर,की—लैस एंट्री,ब्लूटूथ कनेक्टीविटी वाला म्यूजिक सिस्टम,चार स्पीकर,आइएसओफिक्स चाइल्ड सीट और एक रियर डीफॉगर शामिल हैं। हालांकि ये वेरिएंट केवल पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही आता है।

कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में अच्छी टेक्नोलॉजी वाले 6 एयरबैग,एलइडी इंटीरियर लाइट और एलईडी टेल लाइट, ऑटो हैडलैंप और वायपर के साथ आते हैं। ये वेरिएंट आपको पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ नहीं मिलता है।

कार का सबसे ज्यादा पैसा वसूल वेरिएंट है 'वी'। इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,15 इंच अलॉय व्हील,पुश बटन स्टार्टर,स्मार्ट—की और 8 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम मिलता है। इससे थोड़ा आकर्षक इसका वीएक्स वेरिएंट है जिसमें आपको 16 इंच अलॉय व्हील,सनरूफ,एलईडी हैडलाइट और फॉगलाइट,लैदर अपहोल्स्ट्री और स्टेयरिंग व्हील के लिए रीच एडजस्टेबिलिटी जैसे फीचर मिलते हैं।

होंडा सिटी की खूबियां और खामियां

Things We Like

  • होंडा सिटी के इंटीरियर और बिल्ड क्वालिटी की तुलना डी सेगमेंट सेडान कारों से की जा सकती है।
  • होंडा सिटी में 510 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जो सेगमेंट की अन्य कारों से ज्यादा है।
  • सिटी में वनटच सनरूफ दिया गया है। ये फीचर इस सेगमेंट की कई कारों में मौजूद नहीं है।
  • होंडा सिटी के टॉप वेरिएंट जेडएक्स 6 एयरबैग के साथ आती है। इस सेगमेंट की कई कारों में ये फीचर नहीं मिलता है।
  • होंडा सिटी सेगमेंट में अच्छा माइलेज देने वाली ऑटोमैटिक कारों में से एक है। यह 18 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है जो वरना पेट्रोल ऑटोमैटिक से 2 किमी प्रति लीटर ज्यादा है।

Things We Don't Like

  • कीमत: होंडा सिटी अपने सेगमेंट में सबसे महंगी कार है। इसके टॉप वेरिएंट जेडएक्स की कीमत हुंडई वरना एसएक्स (ओ) से 1 लाख रुपए ज्यादा है, जबकि दोनों कारों में मिलने वाले फीचर और परफॉर्मेंस लगभग बराबर है।
  • इंफोटेनमेंट सिस्टम: 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है, लेकिन इस में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टीविटी की सुविधा नहीं है।
  • होंडा सिटी के डीज़ल इंजन में आने वाले वेरिएंट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ नहीं आते हैं। वेंटो, रैपिड और वरना जैसी दूसरी सेडान में ये विकल्प मौजूद है।
  • होंडा सिटी में टचस्क्रीन एसी कंट्रोल दिए गए हैं। कार ड्राइव करते वक्त इसका उपयोग आपको जोखिम में डाल सकता है।
  • नॉइस, वाइब्रेशन और हार्शनेस स्तर को बेहतर किया जा सकता था। कार के डीज़ल इंजन की आवाज केबिन के अंदर तक साफ सुनाई देती है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • Pros & Cons of Honda City

    एलईडी हैडलैंप: होंडा सिटी इकलौती कार है जिसमें एलईडी हैडलैंप और फॉगलैंप आते हैं। इनसे ना सिर्फ सिटी को प्रीमियम लुक मिलता है बल्कि रात में विजिबिलिटी भी काफी अच्छी हो जाती है।

  • Pros & Cons of Honda City

    इंटरनेट कनेक्टिविटी: कार में लगा डिजिपैड इंफोटेनमेंट सिस्टम वाईफाई से लैस है। मोबाइल हॉटस्पॉट की मदद से यूजर इंटरनेट का उपयोग कर सकता है। सेगमेंट में केवल सिटी इकलौती कार है जिस में ये फीचर मिलता है।

  • Pros & Cons of Honda City

    पैडल शिफ्टर्स: सिटी अपने सेगमेंट में पैडल शिफ्टर फीचर देने वाली इकलौती कार है। पैडल शिफ्टर की मदद से कार का ड्राइवर स्टीयरिंग से बिना हाथ हटाए गियर बदल सकता है।

होंडा सिटी यूजर रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड447 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 7 & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • All (447)
  • Looks (162)
  • Comfort (179)
  • Mileage (124)
  • Engine (119)
  • Interior (77)
  • Space (67)
  • Price (43)
  • More ...
  • नई
  • MOST HELPFUL
  • VERIFIED
  • Fantastic car

    Honda City is a nice car and it looks so beautiful and it is very classic.

    M
    Mohan K
    On: May 23, 2019 | 7 Views
  • A Good Car With Comfort...

    This is a good car. It gives a comfortable driving experience. The looks are very sporty. 

    S
    SANDY HUNTER
    On: May 22, 2019 | 10 Views
  • MY DREAM CAR HONDA CITY

    HONDA CITY IS A BEST SEDAN CAR CITY IS NEW LOOK, AC TOUCH PANEL IS MINDBLOWOING, INTERIOR, GOOD FINISHING I LOVE CITY MY NEXT CAR CITY 2020.

    A
    Anonymous
    On: May 22, 2019 | 14 Views
  • Honda City specs

    Honda City has a nice look..nice interior...good ac cooling..but not good power.

    j
    jeelan
    On: May 21, 2019 | 14 Views
  • Most adaptable car

    Honda City is a fantastic car without any problem of breakdown or fall on average, just incomparable and compatible on Indian roads.

    A
    Avinash
    On: May 15, 2019 | 22 Views
  • Honda City Diesel iDTEC VX

    I have been driving Honda City Diesel since Nov 2014. When it comes to making an Automotive engine, nobody can beat Honda. The engine is very powerful, yet fuel efficient...और पढ़ें

    S
    Shacheendra Sharma
    On: May 11, 2019 | 149 Views
  • Super sedan

    Most beautiful and good car in the price range. Good suspension, large space & storage area, new & advanced features. Its mileage is also good, In our village roads, it's...और पढ़ें

    u
    user
    On: May 09, 2019 | 140 Views
  • Nice Car

    I have been Honda customers since 2012 and bought mainly Honda city it's an amazing car that looks nice and its performance is awesome.

    u
    user
    On: May 09, 2019 | 22 Views
  • सभी देखें सिटी रिव्यूज

होंडा सिटी वीडियो

  • Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna |  Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    13:58
    Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna | Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    May 22, 2018
  • City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    10:39
    City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    Jan 31, 2018
  • City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    10:39
    City in a New Light : Hyderabad : PowerDrift
    Jan 31, 2018
  • Hyundai Verna vs Honda City | Sedan Comparison | ZigWheels.com
    12:7
    Hyundai Verna vs Honda City | Sedan Comparison | ZigWheels.com
    Dec 20, 2017
  • Honda City Hits & Misses | CarDekho
    5:6
    Honda City Hits & Misses | CarDekho
    Oct 26, 2017

होंडा सिटी कलर

  • White Orchid Pearl
    वाइट ऑर्चिड पर्ल
  • Modern Steel Metallic
    मॉडर्न स्टील मैटेलिक
  • Golden Brown Metallic
    गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
  • Radiant Red Metallic
    रेडियंट रेड मैटेलिक
  • Lunar Silver
    लूनर सिल्वर

होंडा सिटी फोटो

  • Honda City Front Left Side Image
  • Honda City Front View Image
  • Honda City Top View Image
  • Honda City Grille Image
  • Honda City Front Fog Lamp Image
  • Honda City Headlight Image
  • Honda City Side Mirror (Body) Image
  • Honda City Door Handle Image

होंडा सिटी न्यूज़

होंडा सिटी रोड टेस्ट

  • 2017 Honda City: First Drive Review

    Does the Honda City’s facelift make it a worthy segment-leader?

    By TusharFeb 15, 2017
  • Honda City vs Volkswagen Vento | Comparison Review

    The Honda City's success story is so phenomenal, that at one point of time - it became the go to family sedan. The City continued to dominate the market for around a decade with a single petrol engine option. It?s rivals couldn?t come close, even with diesel engine options. The lack of a diesel moto

    By ArunJul 22, 2015
  • Honda City versus Ford Fiesta: Comparison Test

    In recent times, the C segment has seen a number of trend setters with Honda's City leading the pack. In our latest comparison, we pit this segment leader against Ford's updated Fiesta to determine which one is the best and why?

    By PrithviOct 30, 2014
  • Honda City 2014 Expert Review - And it's a DIESEL!

    Several automotive brands have their signature products. Maruti Suzuki is till date known for its 800, Santro is synonymous for Hyundai, Octavia for Skoda and the City for Honda. The Japanese manufacturer has been the segment leader since the introduction of City in 1998, until lately when Hyundai o

    By RahulDec 17, 2013
  • 2012 Honda City 1.5 i-Vtec Automatic

    Honda India has been garnering a lot of good response in the country for long and its biggest selling model is the executive-Honda City. The Honda City was primarily developed for the developing markets of Asia and South East Asia. India got the Honda City quite a few years back and recently Honda h

    By CarDekhoFeb 17, 2012

कोई सवाल है? अब पूछो!

48 घंटे के भीतर प्रतिक्रिया की गारंटी

QnA image

होंडा सिटी कारों के बारें में हाल ही में पूछें गए प्रश्न

सभी देखें प्रशन

पुरानी कार Similar Honda City

  • होंडा सिटी 1.5 GXI
    होंडा सिटी 1.5 GXI
    Rs59,000
    200565,121 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 GXI सीवीटी
    होंडा सिटी 1.5 GXI सीवीटी
    Rs79,900
    20051,15,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 GXI
    होंडा सिटी 1.5 GXI
    Rs81,000
    20051,30,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 GXI
    होंडा सिटी 1.5 GXI
    Rs1 लाख
    200560,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 EXI
    होंडा सिटी 1.5 EXI
    Rs1.25 लाख
    200577,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 GXI
    होंडा सिटी 1.5 GXI
    Rs1.3 लाख
    20051,28,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 EXI
    होंडा सिटी 1.5 EXI
    Rs1.4 लाख
    200583,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा सिटी 1.5 GXI
    होंडा सिटी 1.5 GXI
    Rs1.55 लाख
    200470,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें

भारत में होंडा सिटी कीमत

सिटीऑन-रोड कीमत
मुंबईRs. 11.47 - 17.12 लाख
बैंगलोरRs. 11.83 - 17.62 लाख
चेन्नईRs. 11.31 - 17.09 लाख
हैदराबादRs. 11.57 - 17.1 लाख
पुणेRs. 11.41 - 16.99 लाख
कोलकाताRs. 10.82 - 15.67 लाख
कोच्चिRs. 11.29 - 16.66 लाख
अपना शहर चुनें

ट्रेंडिंग होंडा कारें

  • लोकप्रिय
  • जल्द आने वाली

अपनी टिप्पणी होंडा सिटी पर लिखें

101 comments
1
D
Dinesh
May 10, 2019 10:14:17 PM

This is nice car

    जवाब
    Write a Reply
    1
    l
    lal bahadur gupta
    Mar 31, 2019 10:22:14 AM

    Using honda city since long,want to exchange my old honda city i.vtek 2011 model for best price.

      जवाब
      Write a Reply
      1
      V
      Vinod Chandran
      Sep 26, 2018 3:16:46 PM

      City Automatic driving is very smooth .

        जवाब
        Write a Reply
        ×
        आपका शहर कौन सा है?