किसी लग्जरी लाउंज से कम नहीं है महिंद्रा थार का ये मॉडिफाइड वर्जन

प्रकाशित: अगस्त 11, 2021 02:06 pm । भानुमहिंद्रा थार

  • 3372 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एक मुंबई बेस्ड मॉडिफिकेशन कंपनी ने महिंद्रा थार को लग्जरी एसयूवी में कन्वर्ट करके दिखाया है। कंपनी ने बैज और लैदर की फिनिशिंग देकर इस कार के इंटीरियर का पूरा लुक ही बदल दिया है। इसकी रियर सीट भी काफी ज्यादा आकर्षक नजर आ रही हैं। इसका इंटीरियर आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं। 

एग्जीक्यूटिव मोडकार ट्रेंड्ज़ (ईएमटी) ने थार का ये मॉडिफाइड वर्जन अपने एक क्लाइंट के लिए तैयार किया है। कंपनी ने इसके ऑल ब्लैक इंटीरियर को बदलकर उसे बैज कलर की फिनिशिंग दे दी है। 

सेकंड जनरेशन महिंद्रा थार एक काफी केपेबल ऑफ रोडर कार है जिसमें सेगमेंट के लीडिंग हार्डवेयर 4 व्हील हाई एंड लो गियर रेशो,इलेक्ट्रॉनिकली लॉकिन्ग व्हील हब्स और हिल डिसेंट कंट्रोल के साथ ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। इसमें 150 पीएस की पावर जनरेट करने वाला 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 130 पीएस की पावर देने वाला 2.2 लीटर डीजल इंजन की चॉइस दी गई है। इन इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की चॉइस दी गई है। 

यह भी पढ़ें:महिंद्रा थार का इन कस्टम कलर्स के बाद बदल गया पूरा लुक,देखें फोटोज़

15 लाख रुपये की प्राइस टैग में आने वाली थार का इंटीरियर हुंडई क्रेटा और टाटा हैरियर के इंटीरियर के मुकाबले ज्यादा खास नहीं है। हालांकि ऑफ रोडिंग क्षमताओं को महत्वता देने वालों के लिए इंटीरियर ज्यादा मायने नहीं रखता है। वैसे महिंद्रा ने इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,4 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। मगर एग्जीक्यूटिव मोडकार ट्रेंड्ज़ ने इसे एक अलग ही लेवल पर ले गई। 

इसकी सीट्स और डोर में बैज अपहोल्स्ट्री का इस्तेमाल किया गया है वहीं डैशबोर्ड और डोर ट्रिम्स को टैन कलर से पेंट किया गया है। वहीं इसमें आफ्टरमार्केट एंबिएंट लाइटिंग दी गई है। प्रैक्टिकैलिटी के लिए इसमें फ्रंट आर्मरेस्ट के साथ स्टोरेज कबी होल्स और यूएसबी चार्जिंग पॉइन्ट्स भी दिए गए हैं। 

इसमें रियर सीट पर बैठने वाले पैसेंजर को बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगेगा कि वो कोई सेकंड क्लास सिटिजन है। माना कि इसकी टू सीटर बेंच टाइप सीट में थोड़ा सिकुड़कर बैठना पड़ता है मगर रूफ लाइटिंग और सनरूफ से इसमें स्पेस की कमी नजर नहीं आती है। इसके  अलावा इसमें दो पेयर स्क्रीन भी दी गई है जो इसके 7 इंच टचस्क्रीन सिस्टम से साइज में बड़ी है। 

यह भी पढ़ें: महिंद्रा थार के इस मॉडिफाइड वर्जन पर डालें एक नजर,कैंपिंग के लिए जंगल में ले जाई जा सकती है ये कार

कस्टम रूफ लाइटिंग के रहते थार के इस मॉडिफाइड वर्जन में स्पेस की कमी नजर नहीं आती है। इसमें ओपन की जा सकने वाली सनरूफ भी दी गई है जिससे आपको सॉफ्ट टॉप वेरिएंट की कमी भी महसूस नहीं होती है। 

हालांकि इसके इंटीरियर मॉडिफिकेशन में काफी खर्चा भी हुआ है। इसकी कॉस्ट करीब 5 लाख रुपये के करीब आई है। इसके अलावा कंपनी एक्सटीरियर पैकेज की भी पेशकश कर रही है जिसमें नई कस्टमाइज्ड बिल्ट एलईडी हेडलैंप और नई ग्रिल दी गई है। इस पैकेज की कीमत 50,000 रुपये है। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा थार पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
A
abhinav kumar
Aug 11, 2021 3:24:19 PM

Best modification. Now can think of buying it. Great Job Team

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

    ट्रेंडिंगएसयूवी

    • लेटेस्ट
    • अपकमिंग
    • पॉपुलर
    ×
    We need your सिटी to customize your experience