महिंद्रा थार का इन कस्टम कलर्स के बाद बदल गया पूरा लुक,देखें फोटोज़

प्रकाशित: जुलाई 27, 2021 12:36 pm । भानुमहिंद्रा थार

  • 2927 व्यूज़
  • Write a कमेंट

महिंद्रा थार का सेकंड जनरेशन मॉडल इस समय भारत में काफी पॉपुलर हो चला है। थार में फै​क्ट्री पेंटेंड कलर ऑप्शंस ही दिए गए हैं जिसकी काफी कम चॉइस मौजूद है। हालांकि कुछ कस्टमर्स ने एक्सट्रा पैसे खर्च कर अपनी थार को कुछ बेहद शानदार कलर्स में पेंट कराया है। नीचे दिए गए वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे इस लाइफस्टाइल एसयूवी को कुछ शानदार कलर देकर इसका पुरा लुक ही बदल दिया गया:

उपर दी गई तस्वीर में नई थार 'मैट क्रोम पर्पल' फिनिशिंग में नजर आ रही है। इसपर अच्छा लाइट इफेक्ट पड़ने के बाद ये कलर खिला हुआ सा दिखाई दे रहा है। विनिल की रैपिंग होने से आप इसे शाइनी कैंडी पिंक शेड का टच भी दे सकते हैं। 

हालांकि उपर शाइनी कैंडी पिंक शेड में नजर आ रही थार के ओनर ने बंपर और प्लास्टिक क्लैडिंग के साथ कोई छेड़छाड़ ना करते हुए उन्हें ब्लैक कलर में ही रहने दिया है। मगर आप इन प्लास्टिक एलिमेंट्स को रैप करा सकते हैं। नीचे ये वीडियो देखें:

नीचे दी गई तस्वीर में महिंद्रा थार लगभग व्हाइट कलर से पेंट की गई है। ये भी काफी शानदार नजर आ रही है। 

इस थार ओनर ने ना केवल इसके प्लास्टिक बंपर को व्हाइट कलर से पेंट कराया है। यहां तक कि इसमें ग्रिल और हेडलैंप की हाउसिंग को भी व्हाइट कलर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: होंडा जैज को मिला ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन

कैसे काम करती है विनिल रैपिंग 

ये विनिल शीट कस्टम कलर्स से तैयार कराई जाती है और हर ये गाड़ी पर चिपकाई जाती है। ये काफी सावधानीपूर्वक कारों के एक्सटीरियर पैनल पर लगाई जाती है जिन्हें पैनल के एजेस से बड़े ही करीने से काटा जाता है। सूख जाने के बाद प्लास्टिक की फिल्म कई सालों तक इनसे लगी रह सकती है और इससे कलर भी फेड नहीं होता है। एक अच्छी विनिल फिल्म आपकी कार के कलर को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगी। बल्कि ये कार में स्क्रैच पड़ने से भी रोकती है। साथ ही आपको कलर चेंज कराने के लिए आरसी पर नया कलर मेंशन कराने की भी कोई जरूरत नहीं है। हालांकि विनिल रैपिंग को गैरकानूनी माना गया है और आपसे ट्रैफिक पुलिस इस फिल्म को हटाने के लिए कह भी सकती है। 

यह भी पढ़ें: हिन्दुस्तान एम्बेसडर को मॉडिफाई कर केरल के एक शक्स ने दिया इसे मॉडर्न लुक, जानिए पहले से कितनी बदली ये कार

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा थार पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience