टाटा टिगॉर व्हाइट-ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में हुई लॉन्च

प्रकाशित: अगस्त 17, 2022 05:22 pm । सोनूटाटा टिगॉर

  • 1896 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Tata Tigor

टाटा टिगॉर अब नए ओपल व्हाइट एक्टीरियर और ब्लैक रूफ कलर कॉम्बिनेशन में भी लॉन्च हो गई है। यह इसका सेकंड ड्यूल-टोन कलर ऑप्शन है, इससे पहले इसमें ड्यूल शेड के रूप में ब्लैक रूफ के साथ मैग्नाइट रेड एक्सटीरियर मिलता था।

इन दो ड्यूल-टोन कलर शेड के अलावा टिगॉर तीन मोनोटोन कलर ऑप्शनः डीप रेड, अरिजोना ब्लू और डायटोना ग्रे में भी उपलब्ध है। सेगमेंट में टिगॉर इकलौती कार है जिसमें ब्लैक रूफ का ऑप्शन मिलता है।

Tata Tigor cabin

इस सेडान कार की फीचर लिस्ट में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें पहले की तरह 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, रेन-सेंसिंग वाइपर और ऑटो हेडलाइट जैसे फीचर दिए गए हैं। पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रिवर्स कैमरा जैसे फीचर दिए गए हैं।

टाटा टिगॉर में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। इसमें सीएनजी किट का ऑप्शन भी दिया गया है जिसके साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। इसके सीएनजी वर्जन का पावर आउटपुट 73पीएस/95एनएम है। हाल ही में टाटा ने टिगॉर का नया बेस सीएनजी वेरिएंट लॉन्च किया है जिससे इसके सीएनजी वेरिएंट को खरीदना काफी सस्ता हो गया है।

यह भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने फोर्ड के गुजरात प्लांट का किया अधिग्रहण

Tata Tigor rear

टाटा टिगॉर की प्राइस 6 लाख से 8.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। सेगमेंट में इस टाटा कार का कंपेरिजन मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज और हुंडई ऑरा से है।

यह भी देखें : टाटा टिगॉर ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टाटा टिगॉर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगसेडान

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience