• लॉगिन / रजिस्टर
  • मारूति डिजायर front left side image
1/1
  • Maruti Dzire
    + 218फोटो
  • Maruti Dzire
  • Maruti Dzire
    + 5कलर
  • Maruti Dzire

मारुति डिजायर

कार बदले
1411 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.5.82 - 9.52 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
नवीनतम ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

मारूति डिजायर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)28.4 किलोमीटर/लीटर
इंजन (तक)1248 cc
बीएचपी81.8
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.4,731/yr

डिजायर पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: मारुति ने डिजायर के पेट्रोल इंजन को बीएस6 मानदंड पर अपग्रेड कर दिया है। साथ ही कंपनी ने डिजायर की सेफ्टी फीचर लिस्ट में भी इजाफा किया गया है। इससे कार की कीमत 15,000 रुपये तक बढ़ गई है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

मारुति सुजुकी डिजायर प्राइस और वेरिएंट: मारुति डिजायर की कीमत 5.83 लाख रुपए से शुरू होती है, जो 9.58 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक जाती है। यह चार वेरिएंट एल, वी, जेड और जेड+ में उपलब्ध है। 

मारुति सुजुकी डिजायर इंजन, ट्रांसमिशन और माइलेज: मारुति डिजायर कुल दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। इनमें 1.2-लीटर बीएस6 पेट्रोल और 1.3 लीटर बीएस4 डीज़ल इंजन शामिल है। ये क्रमशः 82 पीएस/113 एनएम और 75 पीएस/190 एनएम की पावर और टॉर्क जनरेट करते हैं। दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) और ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) विकल्पों में उपलब्ध है। इसका पेट्रोल इंजन 21.21 किमी/लीटर और डीज़ल इंजन 28.40 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। 

मारुति सुजुकी डिजायर फीचर: मारुति सुजुकी डिजायर में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईबीडी), ब्रेक असिस्ट, को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे सेफ्टी फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड मिलते हैं। डिजायर के टॉप वेरिएंट में एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप, डे-टाइम रनिंग लाइट, रिवर्स कैमरा, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैसिव की-लैस एंट्री, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट और इलेक्ट्रिक एडजस्ट और फोल्ड होने वाले ओआरवीएम जैसे फीचर भी मिलते हैं।  

इनसे है मुकाबला: भारतीय बाजार में इस गाड़ी का मुकाबला हुंडई एक्सेंट, फॉक्सवेगन एमियो, होंडा अमेज़, टाटा टिगॉर और फोर्ड एस्पायर से है।

बड़ी बचत!!!
58% ! तक बचाओ! मारुति डिजायर में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

मारूति डिजायर कीमत सूची (variants)

एलएक्सआई 1.21197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 22.0 किलोमीटर/लीटरRs.5.82 लाख*
एलडीआई1248 cc, मैनुअल, डीजल, 28.4 किलोमीटर/लीटरRs.6.66 लाख*
वीएक्सआई 1.21197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 22.0 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.6.73 लाख*
एएमटी वीएक्सआई1197 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 22.0 किलोमीटर/लीटरRs.7.2 लाख*
जेडएक्सआई 1.21197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 22.0 किलोमीटर/लीटरRs.7.32 लाख*
वीडीआई1248 cc, मैनुअल, डीजल, 28.4 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.7.57 लाख*
एएमटी जेडएक्सआई1197 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 22.0 किलोमीटर/लीटरRs.7.79 लाख*
एएमटी वीडीआई1248 cc, ऑटोमेटिक, डीजल, 28.4 किलोमीटर/लीटरRs.8.04 लाख*
जेडडीआई1248 cc, मैनुअल, डीजल, 28.4 किलोमीटर/लीटरRs.8.16 लाख*
जेडएक्सआई प्लस1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 22.0 किलोमीटर/लीटरRs.8.21 लाख*
एएमटी जेडडीआई1248 cc, ऑटोमेटिक, डीजल, 28.4 किलोमीटर/लीटरRs.8.63 लाख*
एएमटी जेडएक्सआई प्लस1197 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 22.0 किलोमीटर/लीटरRs.8.68 लाख*
जेडडीआई प्लस1248 cc, मैनुअल, डीजल, 28.4 किलोमीटर/लीटरRs.9.06 लाख*
एएमटी जेडडीआई प्लस1248 cc, ऑटोमेटिक, डीजल, 28.4 किलोमीटर/लीटरRs.9.52 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

मारूति डिजायर की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मारूति डिजायर रिव्यू

मारूति सुज़ुकी ने करीब एक दशक बाद नई जनरेशन की डिजायर लॉन्च की है। यह पहले से ज्यादा बड़ी, ज्यादा जगहदार, फीचर लोडेड और ज्यादा आकर्षक है। कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में यह सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। इसका मुकाबला टाटा टिगॉर और हुंडई एक्सेंट से है।

नई डिजायर मुकाबले में मौजूद कारों से महंगी है। इसे जल्द लागू वाले उत्सर्जन और क्रैश टेस्ट नियमों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, इस वजह से कार की कीमत बढ़ना लाजमी है। आकर्षक डिजायन और दमदार फीचर की बदौलत इसे ग्राहकों ने हाथों-हाथ लिया है। बिक्री के मामले में यह सेगमेंट में टॉप पर है। कीमत को अगर नज़र अंदाज करें तो सेगमेंट में यह सबसे अच्छा विकल्प है।

एक्सटीरियर

पुरानी डिजायर को अच्छी सफलता मिली थी, लेकिन डिजायन के मामले में यह ज्यादा आकर्षक नहीं थी। इसका आगे वाला हिस्सा हूबहू स्विफ्ट हैचबैक जैसा था, पीछे वाले हिस्से में बूट थोड़ा अटपटा लगता था। नई डिजायर को कंपनी ने काफी सुधार करने के बाद उतारा है। इसका डिजायन काफी आकर्षक है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि यह वाकई एक सेडान कार है।

नई डिजायर की कद-काठी में कुछ बदलाव हुए हैं। इसकी चौड़ाई को 40 एमएम और व्हीलबेस को 20 एमएम तक बढ़ाया गया है। ऊंचाई और ग्राउंड क्लीयरेंस को क्रमशः 40 एमएम और 7 एमएम तक कम किया गया है। कद-काठी में बदलाव होने का असर इसके डिजायन पर पड़ा है। यह पहले से ज्यादा आकर्षक नज़र आती है।

कार के आगे की तरफ नई ग्रिल दी गई है, ग्रिल के चारों ओर मोटी क्रोम लाइन दी गई है। इस में आकर्षक दिखने वाले एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, डे-टाइम रनिंग लैंप्स के साथ दिए गए हैं। यह फीचर अक्सर ऊपर वाले सेगमेंट की कारों में देखने को मिलता है। फॉग लैंप्स को एयरडैम के दोनों ओर पोजिशन किया गया है। कार को स्टाइलिश लुक देने के लिए फॉग लैंप्स के नीचे की तरफ क्रोम लाइन दी गई है। राइडिंग के लिए टॉप वेरिएंट में 15 इंच के नए अलॉय व्हील दिए गए हैं। शुरूआती वेरिएंट में 14 इंच के स्टील व्हील, कवर के साथ दिए गए हैं।

पीछे वाले हिस्से का डिजायन काफी साफ-सुथरा है। बूट लिड पर एक पतली क्रोम पट्टी दी गई है, जो दोनों ओर लगे टेललैंप्स में जाकर घुल-मिल जाती है। टेललैंप्स का डिजायन भी काफी आकर्षक है, इस में एलईडी लाइटों का इस्तेमाल हुआ है। सब 4-मीटर सेडान कारों को देखकर ऐसा लगता है कि इन में जबरदस्ती डिकी को फिट किया गया है। लेकिन नई डिजायर में ऐसा नहीं है। नई डिजायर की डिकी को काफी अच्छे से फिट किया गया है। नई डिजायर का बूट स्पेस 378 लीटर है। इस मामले में यह मुकाबले में मौजूद टाटा टिगॉर, हुंडई एक्सेंट और होंडा अमेज़ से पीछे है। इन कारों का बूट स्पेस 400 लीटर से ज्यादा बड़ा है।

इंटीरियर

अब चलते हैं कार के केबिन की तरफ... नई डिजायर का केबिन पहले से ज्यादा आकर्षक है। कार के डैशबोर्ड और स्टीयरिंग को ड्यूल-टोन कलर में रखा गया है। इन पर क्रोम और फॉक्स वुड कलर हाइलाइटर दिए गए हैं। सेगमेंट फर्स्ट फीचर के तौर पर इस में फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। टॉप वेरिएंट में स्टीयरिंग पर फॉक्स लैदर का इस्तेमाल हुआ है। स्टीयरिंग व्हील पर सॉफ्ट टच ऑडियो और टेलिफोनी कंट्रोल स्विच दिए गए हैं, जो कार में प्रीमियम अहसास लाते हैं। गियर लेअर पर भी लैदर का इस्तेमाल हुआ है।

डैशबोर्ड पर 7.0 इंच स्मार्टप्ले इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इस में 6-स्पीकर सिस्टम दिया गया है। यह सिस्टम केवल टॉप वेरिएंट में ही दिया गया है। शुरूआती वेरिएंट में यूएसबी, ऑक्स, सीडी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला रेग्यूलर ऑडियो सिस्टम दिया गया है। यह सिस्टम समय के हिसाब से काफी पुराना हो चुका है।

मारुति डिजायर में ड्राइवर कंफर्ट का काफी ध्यान रखा गया है। इस में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टार्ट-स्टॉप बटन, इलेक्ट्रिक रिट्रेक्टेबल और एडजस्टेबल बाहरी शीशे और ड्राइवर साइड ऑटो अप-डाउन पावर विंडो जैसे फीचर दिए गए हैं। कार की आगे वाली सीटें बड़ी हैं जिससे बड़े व्यक्ति भी इन पर कंफर्टेबल महसूस करते हैं। एएमटी वेरिएंट में कंपनी ने ड्राइवर आर्मरेस्ट भी दिया गया है।

डिजायर के व्हीलबेस और चौड़ाई को बढ़ाया गया है, जिससे कार के केबिन में स्पेस बढ़ा है। नई डिजायर की पीछे वाली सीट पर अब पैसेंजर ज्यादा आराम से बैठ सकते हैं। कार की साइज बढ़ने के कारण नी-रूम स्पेस में भी इजाफा हुआ है। नई डिजायर की ऊंचाई कम है, इस वजह से लंबे पैसेंजर को बैठने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। पीछे वाली सीट का शोल्डर स्पेस दो व्यक्ति के लिहाज से सही है, तीसरे व्यक्ति के बैठने पर कंफर्टेबल महसूस नहीं होगा। पैसेंजर कंफर्ट के लिए इस में पीछे की तरफ एसी वेंट दिए गए हैं।

बीच वाली सीट जब काम ना आ रही हो तो आप इसे फोल्ड कर सकते हैं। कार में पीछे की तरफ कुछ स्टोरेज स्पेस भी दिए गए हैं, इन में दरवाजों पर बोटल होल्डर, सीटबैक पॉकेट और रियर एसी वेंट के पास मोबाइल होल्डर आदि शामिल हैं। मोबाइल चार्ज करने के लिए इस में पावर सॉकेट भी दिया गया है।

परफॉरमेंस

नई डिजायर में मारुति के जाने पहचाने 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.3 लीटर डीज़ल इंजन दिए गए हैं। पेट्रोल इंजन की पावर 83 पीएस और टॉर्क 113 एनएम है। डीज़ल इंजन की पावर 75 पीएस और टॉर्क 190 एनएम है। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।

सिटी ड्राइविंग के लिहाज से डिजायर एएमटी काफी सही है। भारी ट्रैफिक में आपको बार-बार गियर बदलने की परेशानी नहीं आएगी। अगर आपका ज्यादा समय हाईवे राइडिंग में बितता है जो डीज़ल मैनुअल के बारे में विचार कर सकते हैं। हाईवे पर राइडिंग करते वक्त आप मैनुअल गियरबॉक्स को अपने मुताबिक बदल सकते हैं।

अगर आप सिटी और हाईवे दोनों जगह पर इस्तेमाल के लिए कार चाहते हैं तो पेट्रोल एएमटी सही रहेगा। इसका गियरशिफ्ट काफी स्मूद है।

राइडिंग

नई डिजायर के सस्पेंशन पहले से ज्यादा अच्छे हैं, इस वजह से इसकी राइडिंग में भी सुधार हुआ है। हमने नई डिजायर को कई रफ और टूटी हुई सड़कों पर चलाकर देखा। डिजायर के सस्पेंशन सभी गड्ढ़ो को सोख गए जिससे केबिन में झटके महसूस नहीं हुए। सबसे ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स एएमटी वेरिएंट से मिला। नई डिजायर के ग्राउंड क्लीयरेंस को 7 एमएम तक बढ़ाया गया है। ड्राइविंग कंफर्ट के लिहाज से यह काफी बेहतर है।

हाईवे पर हमने इसे 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पर चलाया। इस रफ्तार पर यह कार व्यवस्थित रही। इस में 186/65 साइज के टायर दिए गए हैं जो सड़क पर अच्छी पकड़ बनाते हैं। कार के ब्रेक सिस्टम भी काफी अच्छे हैं।

माइलेज

नई डिजायर का माइलेज पहले से ज्यादा अच्छा है। डिजायर पेट्रोल के माइलेज का दावा 22 किमी प्रति लीटर है, जो पहले से करीब 1.1 किमी प्रति लीटर ज्यादा है। डिजायर डीज़ल के माइलेज का दावा 28.04 किमी प्रति लीटर है। हमारे टेस्ट में डिजायर डीज़ल मैनुअल ने सिटी में 19.05 किमी प्रति लीटर और हाइवे पर 28.09 किमी प्रति लीटर का माइलेज दिया। टेस्ट ड्राइव के दौरान पेट्रोल मैनुअल ने सिटी में 15.85 किमी प्रति लीटर और हाईवे पर 20.90 किमी प्रति लीटर का माइलेज दिया।

सुरक्षा

नई डिजायर में पैसेंजर सुरक्षा को पहले से ज्यादा पुख्ता किया गया है। सुरक्षा के लिए इस में ड्यूल एयरबैग, एबीएस, फ्रंट सिटबेल्ट (प्रीटेंशनर और फोर्स लिमिटर के साथ) और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर बेस वेरिएंट से स्टैंडर्ड दिए गए हैं। जेड वेरिएंट में रिवर्स पार्किंग सेंसर दिया गया है। अगर आपको रियर पार्किंग कैमरा भी चाहिए तो यह फीचर आपको जेड प्लस वेरिएंट में मिलेगा। हमारा मानना है कि कंपनी को वी वेरिएंट से पार्किंग सेंसर देना चाहिए था। पुरानी डिजायर में सेंट्रल लॉकिंग, स्पीड-सेंसिंग डोर लॉक और एंटी-थिफ्ट जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए थे, अब ये फीचर वी वेरिएंट से दिए गए हैं।

मारूति डिजायर की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • हार्टटेक प्लेटफार्म पर बनी होने की वजह से यह पहले से ज्यादा मजबूत और कम वज़नी है।
  • बेस वेरिएंट को छोड़कर सभी वेरिएंट में एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। राइड क्वालिटी काफी अच्छी है।
  • केबिन ज्यादा जगहदार है और बूट स्पेस भी पहले से बड़ा है।
  • ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी और रियर चाइल्ड सीट एंकर जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर दिए गए हैं। डिजायन पहले से ज्यादा अच्छा है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीज़ल एएमटी, पेट्रोल जितना स्मूद नहीं है।
  • एएमटी गियरबॉक्स ठीक-ठाक है। यह पारंपरिक एटी गियरबॉक्स जितना अच्छा नहीं है।
  • जेड प्लस वेरिएंट थोड़ा सा महंगा है।
  • नॉइस इंसुलेशन में भी सुधार किया जा सकता था। केबिन में इंजन की आवाज सुनाई देती है।
  • कुछ जगह पर प्लास्टिक की फिटिंग और फिनिश में सुधार किया जा सकता था।
  • डिजायर पर लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • मारूति डिजायर की खूबियां और खामियां

    फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील

  • मारूति डिजायर की खूबियां और खामियां

    स्पोर्ट एलईडी ग्राफिक्स वाले टेललैंप्स

  • मारूति डिजायर की खूबियां और खामियां

    एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन सिस्टम

  • मारूति डिजायर की खूबियां और खामियां

    डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स

space Image

मारूति डिजायर यूज़र रिव्यूज

4.5/5
पर बेस्ड1411 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
200 Paytm vouchers & an iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (1411)
  • Looks (326)
  • Comfort (432)
  • Mileage (473)
  • Engine (151)
  • Interior (168)
  • Space (217)
  • Price (138)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Best in class.

    My Maruti Dzire I like this car a lot because the looks of the car are excellent, our family all have been like this car. And this car has given me good average on highwa...और पढ़ें

    द्वारा sarthak jain
    On: Jan 20, 2020 | 567 Views
  • Great car.

    This is a great car but the engine should be more powerful. But the fuel economy is good, although the infotainment system should be enhanced.

    द्वारा kartik singh
    On: Jan 19, 2020 | 48 Views
  • Great drive experience.

    I have this car, an automatic top-end model since Oct 2019 and I am happy with the performance. Though I traveled less than  2000kms, the ride was smooth without any issu...और पढ़ें

    द्वारा ganapathy k naik
    On: Jan 19, 2020 | 166 Views
  • Maruti Suzuki Dzire

    It is a very nice car. Its engine is very powerful, pickup is amazing and the facilities are just awesome. Delivers good mileage and it is a no-maintenance cost car.

    द्वारा harmish
    On: Jan 15, 2020 | 40 Views
  • Great Car.

    It's a great car and I am satisfied with riding experience, excellent comfort, good pricing and also safety features are amazing. Highly recommended.

    द्वारा ratnakar
    On: Jan 26, 2020 | 1 Views
  • सभी देखें डिजायर रिव्यूज
space Image

मारूति डिजायर वीडियो

  • BS6 Effect: NO Maruti Diesel Cars From April 2020 | #In2Mins | CarDekho.com
    2:15
    BS6 Effect: NO Maruti Diesel Cars From April 2020 | #In2Mins | CarDekho.com
    May 03, 2019
  • Maruti DZire Hits and Misses
    3:22
    Maruti DZire Hits and Misses
    Aug 24, 2017
  • Maruti Suzuki Dzire 2017 Review in Hinglish
    8:38
    Maruti Suzuki Dzire 2017 Review in Hinglish
    Jun 06, 2017
  • Maruti Suzuki Dzire : First Drive : PowerDrift
    8:29
    Maruti Suzuki Dzire : First Drive : PowerDrift
    May 27, 2017
  • Maruti Suzuki Dzire : First Drive : PowerDrift
    8:29
    Maruti Suzuki Dzire : First Drive : PowerDrift
    May 27, 2017

मारूति स्विफ्ट डिजायर कलर

  • सिल्की सिल्वर
    सिल्की सिल्वर
  • शेरवुड ब्राउन
    शेरवुड ब्राउन
  • पर्ल आर्कटिक व्हाइट
    पर्ल आर्कटिक व्हाइट
  • ऑक्सफोर्ड ब्लू
    ऑक्सफोर्ड ब्लू
  • मैग्मा ग्रे
    मैग्मा ग्रे
  • गैलेंट रेड
    गैलेंट रेड

मारूति स्विफ्ट डिजायर फोटो

  • तस्वीरें
  • मारूति डिजायर front left side image
  • मारूति डिजायर rear left view image
  • मारूति डिजायर front view image
  • मारूति डिजायर rear view image
  • मारूति डिजायर top view image
  • CarDekho Gaadi Store
  • मारूति डिजायर grille image
  • मारूति डिजायर front fog lamp image
space Image

मारूति डिजायर न्यूज़

मारूति डिजायर जैसी पुरानी कारें

  • मारूति स्विफ्ट डिजायर वीएक्सआई
    मारूति स्विफ्ट डिजायर वीएक्सआई
    Rs1.31 लाख
    20091,29,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति स्विफ्ट डिजायर जेडएक्सआई
    मारूति स्विफ्ट डिजायर जेडएक्सआई
    Rs1.6 लाख
    200877,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति स्विफ्ट डिजायर वीडीआई bsiv
    मारूति स्विफ्ट डिजायर वीडीआई bsiv
    Rs1.6 लाख
    20101,42,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति स्विफ्ट डिजायर वीडीआई
    मारूति स्विफ्ट डिजायर वीडीआई
    Rs1.7 लाख
    200960,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति स्विफ्ट डिजायर वीएक्सआई
    मारूति स्विफ्ट डिजायर वीएक्सआई
    Rs1.85 लाख
    200968,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति स्विफ्ट डिजायर वीएक्सआई
    मारूति स्विफ्ट डिजायर वीएक्सआई
    Rs1.85 लाख
    200870,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति स्विफ्ट डिजायर वीएक्सआई
    मारूति स्विफ्ट डिजायर वीएक्सआई
    Rs1.9 लाख
    200864,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति स्विफ्ट डिजायर वीडीआई
    मारूति स्विफ्ट डिजायर वीडीआई
    Rs2 लाख
    20101,10,000 किमीडीजल
    विवरण देखें

मारुति डिजायर पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
M
mohd imran qureshi
Dec 23, 2019 2:02:09 PM

Cumecial cng

    जवाब
    Write a Reply
    space Image
    space Image

    भारत में मारूति डिजायर की कीमत

    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    मुंबईRs. 5.82 - 9.52 लाख
    बैंगलोरRs. 5.82 - 9.52 लाख
    चेन्नईRs. 5.82 - 9.52 लाख
    हैदराबादRs. 5.82 - 9.52 लाख
    पुणेRs. 5.82 - 9.52 लाख
    कोलकाताRs. 5.82 - 9.52 लाख
    कोच्चिRs. 5.87 - 9.59 लाख
    अपना शहर चुनें

    ट्रेंडिंग मारूति कारें

    • लोकप्रिय
    • अपकमिंग
    ×
    आपका शहर कौन सा है?