अब 10 से ज्यादा शहरों में सब्सक्रिप्शन बेसिस पर मिलेंगी फोक्सवैगन की कारें

प्रकाशित: सितंबर 09, 2021 06:00 pm । स्तुतिफॉक्सवेगन पोलो

  • 1161 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फोक्सवैगन ने 2019 में अपनी कारों को लीज़ पर देने के लिए ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विस ओरिक्स के साथ पार्टनरशिप की थी। अब कंपनी ने अपने इस प्रोग्राम को अपग्रेड किया है जिसके चलते अब यह सर्विस ग्राहकों को दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, गुडगांव, नोएडा, ठाणे, नवी मुंबई और अहमदाबाद जैसे शहरों के 30 आउटलेट्स पर मिल सकेगी।

अभी कंपनी अपने तीन मॉडल्स पोलो, वेंटो और टी-रॉक को सब्सक्रिप्शन प्लान पर दे रही है। इन कारों को 2, 3 या फिर 4 साल की अवधि के लिए लीज़ पर लिया जा सकता है।    

मॉडल 

पोलो 

वेंटो 

टी-रॉक 2021

रेंटल प्लान की शुरूआती कीमत*

16,500 रुपए 

27,000 रुपए 

59,000 रुपए 

*ऑल-इंक्लूसिव

आप इन सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए दो ईएमआई स्कीम ऑप्शंस वेट लीज और ड्राई लीज चुन सकते हैं। वेट लीज़ के तहत रजिस्ट्रेशन, रिपेयर, मेंटेनेंस और इंशोयरेंस का कवर शामिल है, जबकि ड्राई लीज़ में रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस कॉस्ट ही कवर है। यह सब्सक्रिप्शन सर्विस कॉर्पोरेट या फिर व्यक्तिगत रजिस्ट्रेशन पर ही उपलब्ध है।   

ओरिक्स कंपनी फोक्सवैगन इंडिया के साथ मिलकर 100 परसेंट ऑन-रोड फाइनेंसिंग, पीरियोडिक मेंटेनेंस और इंश्योरेंस कवर दे रही है। साथ ही कार को अपग्रेड करने या फिर रिटर्न करने का ऑप्शन भी दे रही है। इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप फोक्सवैगन इंडिया की वेबसाइट पर विज़िट कर सकते हैं और देख सकते हैं कि इन तीन मॉडल्स के कौनसे वेरिएंट्स इस सर्विस का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें : फोक्सवैगन पोलो और वेंटो की प्राइस में हुआ इजाफा, 27000 रुपये तक बढ़े दाम

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फॉक्सवेगन पोलो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • फॉक्सवेगन पोलो
  • फॉक्सवेगन वेंटो
  • फॉक्सवेगन टी- रॉक

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience