रेनो क्विड ने चार लाख बिक्री का आंकड़ा किया पार

प्रकाशित: नवंबर 17, 2021 07:50 pm । स्तुतिरेनॉल्ट क्विड

  • 1743 व्यूज़
  • Write a कमेंट

रेनो क्विड कार ने 4 लाख यूनिट बिक्री के आंकडे को पार कर लिया है। भारत में इस एंट्री लेवल मॉडल को 2015 में लॉन्च किया गया था। इसका मुकाबला मारुति ऑल्टो, वैगन आर और टाटा टियागो से है।

अट्रेक्टिव, इनोवेटिव और अफोर्डेबल एसयूवी इंस्पायर्ड क्विड 4,00,000 से अधिक कस्मटर्स के साथ भारत में रेनो के लिए एक वास्तविक गेम चेंजर के रूप में उभरी है। क्विड डिज़ाइन, इनोवेशन और आधुनिकता के मामले में एक सफल प्रोडक्ट साबित हुआ है।

इस हैचबैक कार में दो इंजन ऑप्शंस 0.8-लीटर (54 पीएस) और 1.0-लीटर (68 पीएस) दिए गए हैं। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड दिया गया है। इसके अलावा इसमें 1.0-लीटर के साथ 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स भी दिया गया है।

यह गाड़ी 9 वेरिएंट में उपलब्ध हैं जिनमें आरएक्सई, आरएक्सएल, आरएक्सटी और क्लाइंबर (0.8 लीटर और 1.0 लीटर एससीई पावरट्रेन मैनुअल और एएमटी ऑप्शंस के साथ) आदि शामिल हैं। इस गाड़ी की डिज़ाइन एसयूवी इंस्पायर्ड है और इसमें सेगमेंट फर्स्ट 20.32 सेंटीमीटर टचस्क्रीन मीडिया एनएवी इवॉल्यूशन (एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ) और फ्लोर कंसोल माउंटेड एएमटी डायल दिए गए हैं जो ड्राइविंग को आसान बनाते हैं।

क्वॉलिटी और परफॉर्मेंस के ग्लोबल स्टैंडर्ड को ध्यान में रखते हुए रेनो क्विड कार को विशेष रूप से भारतीय ग्राहकों के लिए डिजाइन और तैयार किया गया है। रेनो भारत में अपना नेटवर्क धीरे-धीरे बढ़ा रही है। वर्तमान में रेनो इंडिया के 500 से ज्यादा सेल्स और 530 सर्विस टचपॉइंट हैं जिसमें 250+ वर्कशॉप ऑन व्हील शामिल हैं।

यह भी देखें: रेनो क्विड ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

रेनॉल्ट क्विड पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
R
rc kr
Nov 17, 2021 8:19:07 PM

The best in its segment

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली

    ट्रेंडिंगहैचबैक

    * संभावित कीमत नई दिल्ली
    ×
    We need your सिटी to customize your experience