• लॉगिन / रजिस्टर

महिंद्रा थार 2020 के पहले कस्टमर मॉडल पर 88.5 लाख रुपये की लगाई गई बोली, 29 सितंबर तक चलेगा ऑक्शन

प्रकाशित: सितंबर 28, 2020 11:41 am । भानुमहिंद्रा थार

  • 2644 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • टॉप वेरिएंट एलएक्स पर बेस्ड है थार #1 
  • इसमें नजर आएंगी थार #1 की बैजिंग, ओनर के सिग्नेचर और डैशबोर्ड एवं सीट्स पर लिखा होगा नंबर ‘1’
  • महिंद्रा विनिंग बिड के बराबर का अमाउंट करेगी डोनेट
  • 2 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रही है नई थार,उसी दिन से शुरू होगी इसकी बुकिंग

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि नई महिंद्रा थार (New Mahindra Thar) की कीमत 1 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है? वो ऐसे कि एक कंपनी ने इस नई ऑफ रोडर की पॉपुलैरिटी को चैरिटी के कार्यों में इस्तेमाल करने का निर्णय लिया है। इसके तहत थार के पहले कस्टमर मॉडल को ऑक्शन के जरिए बेचा जाएगा जिससे हासिल फंड को कुछ चुनिंदा संस्थानों और चैरिटी द्वारा आयोजित किए जा रहे कोविड-19 रिलीफ वर्क में डोनेट किया जाएगा। 

बता दें कि महिंद्रा थार के पहले कस्टमर मॉडल को लेकर लगाई जा रही बोली 88.5 लाख रुपये तक पहुंच गई है। ऑक्शन के जरिए बेचे जाने वाले इस मॉडल पर ‘Thar #1’की बैजिंग नजर आएगी जिससे सभी को ये मालूम चलेगा कि ये थार के पहले कस्टमर की गाड़ी है। ऑक्शन में भाग लेने के लिए रिफंडेबल डिपॉजिट देना होगा। 29 सितंबर को खत्म होने जा रही ऑक्शन के बाद महिंद्रा तीन संस्थाओं को कोविड-19 के खिलाफ जंग लड़ने में मदद के लिए दान कर देगी। पहले ये बोली 27 सितंबर तक ही आयोजित की जानी थी मगर महिंद्रा को मिले काफी अच्छे रिस्पॉन्स के बाद इसे 29 सितंबर तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया। 

यह भी पढ़ें: महिंद्रा थार की ग्रिल में लगी होगी प्रोटेक्टिव मैश जो करेगी इंजन की सुरक्षा

ऑक्शन में इस्तेमाल किया गया मॉडल टॉप वेरिएंट एलएक्स पर बेस्ड है जिसमें कुछ अलग से एलिमेंट्स दिए गए हैं। सबसे उंची बोली लगाने वाले खरीददार को 6 कलर का ऑप्शन मिलेगा और उसे गाड़ी के एक्सटीरियर में “Thar #1” की बैजिंग मिलेगी। बैजिंग के रूप में ही ओनर के सिग्नेचर भी गाड़ी पर मौजूद होंगे। वहीं सीटों और डैशबोर्ड पर नंबर 1 लिखा हुआ होगा। 

महिंद्रा थार में 2.0 लीटर पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन मिलेगा। दोनों इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा वहीं डीजल के साथ मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प भी रखा गया है। इसमें ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम स्टैंडर्ड रहेगा।

यह भी पढ़ें : नई महिंद्रा थार के बेस वेरिएंट एएक्स में नहीं मिलेगा पेट्रोल इंजन

नई महिंद्रा थार 2020 तीन वेरिएंट: एएक्स,एएक्स ऑप्शनल और एलएक्स में पेश की जाएगी। 2 अक्टूबर यानी इसकी लॉन्चिंग के दिन से ही इस कार को बुक कराया जा सकेगा। उम्मीद है कि थार के नए मॉडल की प्राइस 9.75 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। बाजार में इसका मुकाबला अपकमिंग फोर्स गुरखा और मारुति जिम्नी से होगा। 

यह भी पढ़ें:महिंद्रा थार एएक्स बेस मॉडल पहली बार कैमरे में हुआ कैद, जानिए क्या मिलेगा इसमें खास

द्वारा प्रकाशित

महिंद्रा थार पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
V
veparala keerthi
Sep 30, 2020 1:53:31 PM

How to win new marinara thar

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    आपका शहर कौन सा है?