• लॉगिन / रजिस्टर

वोल्वो लाई वी40 और वी40 क्रॉस कंट्री का फेसलिफ्ट अवतार

प्रकाशित पर Dec 16, 2016 02:56 PM द्वारा Arun for वोल्वो वी40

  • 1 व्यूज़
  • कमेंट लिखें

स्वीडन की कार कंपनी वोल्वो अपने फैंस के लिए क्रिसमस की सौगात लेकर आई है। कंपनी ने वी40 और वी40 क्रॉस कंट्री के फेसलिफ्ट अवतार पेश किए हैं।

यहां हम जानेंगे कि कितने बदलाव हुए हैं इन दोनों के नए अवतार में...
कीमत

वोल्वो वी40
* आर-डिजायन-28.53 लाख रूपए

वोल्वो वी-40 क्रॉस कंट्री
*डी3 इंस्क्रिप्शन-29.4 लाख रूपए
*टी4 मोमेंटम पेट्रोल-27.2 लाख रूपए

डिजायन

वी40 के फेसलिफ्ट अवतार की बात की जाए तो इसके अगले हिस्से में बदलाव हुए हैं। यहां वोल्वो की जानी-पहचानी थॉर हैमर डिजायन के ऑल एलईडी हैडलैंप्स, नई वॉटरफॉल वाली ग्रिल, आयरन मार्क वाली वोल्वो की बैज़िंग दी गई है।  एलईडी टेललैंप्स को भी वॉटरफॉल डिजायन में दिया गया है। साइड में पहले की तरह ही 16 और 17 इंच के अलॉय व्हील दिए गए है। क्रॉस कंट्री में भी यही बदलाव किए गए हैं। बाकी का डिजायन पहले जैसा ही है, साइड में दी गई मैट ब्लैक क्लैडिंग और सस्पेंशन को पहले की तरह ऊंचा रखा गया है। 

केबिन

दोनों ही कारों के केबिन में थोड़े-बहुत बदलाव हुए हैं। इन में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लैदर अपहोल्स्ट्री और बड़ी पैनारोमिक सनरूफ मिलेगी।
इंजन के विकल्प

दोनों ही कारों के इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। वी40 में पहले की तरह 2.0 लीटर का डी3 डीज़ल इंजन मिलेगा, इसकी ताकत 150 पीएस और टॉर्क 320 एनएम है। क्रॉस कंट्री में 190 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क देने वाला टी4 पेट्रोल इंजन लगा है। दोनों ही इंजन वोल्वो के 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े हैं।

मुकाबला
वोल्वो वी40 और क्रॉस कंट्री का मुकाबला बीएमडब्ल्यू 1सीरीज़ और मर्सिडीज़ की ए-क्लास है। इनकी कीमत क्रमशः 31 लाख रूपए और 27.45 लाख रूपए है। 

वोल्वो वी40

5 रिव्यूजरेटिंग दें
डीज़ल16.8 kmpl
ट्रांसमिशनऑटोमैटिक
आकर्षक ऑफर देखें
*नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत
द्वारा प्रकाशित

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

नई हैचबैक कारें

जल्द लॉन्च होने वाली हैचबैक कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?