• लॉगिन / रजिस्टर

गवर्नमेंट ई-मार्केटप्लेस पर लिस्ट हुई टोयोटा यारिस, कीमत 9.12 लाख रुपये

प्रकाशित पर jun 26, 2020 08:11 pm द्वारा sonu for टोयोटा यारिस

  • 4333 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • गवर्नमेंट ई-मार्केटप्लेस (जेईएम) पोर्टल पर यारिस सेडान का जे एमटी वेरिएंट लिस्ट किया गया है। 
  • जेईएम पोर्टल पर यह 1.96 लाख रुपये सस्ते में मिल रहा है। 
  • टोयोटा डीलरशिप पर इस वेरिएंट की प्राइस 11.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। 
  • जेईएम पोर्टल पर इनोवा क्रिस्टा भी बिकती है। 

Toyota Yaris

टोयोटा (Toyota) ने अपनी कॉम्पैक्ट सेडान यारिस को गवर्नमेंट ई-मार्केटप्लेस (जेईएम) पर लिस्ट किया है। यहां पर टोयोटा यारिस का केवल एक वेरिएंट जे एमटी लिस्ट हुआ है, जिसकी प्राइस 9.12 लाख रुपये है। वहीं डीलरशिप पर यही वेरिएंट 11.08 लाख रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली की प्राइस में उपलब्ध है। ऐसे में जेईएम पोर्टल से इस टोयोटा कार को खरीदने पर आप 1.96 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेईएम एक सरकारी पोर्टल है, जहां से देश का कोई भी व्यक्ति सीधे कंपनी से सामान खरीद सकता है। जेईएम पोर्टल पर टोयोटा यारिस को केवल व्हाइट कलर में लिस्ट किया गया है, वहीं कंपनी ग्राहकों की रिकवेस्ट पर इसे दूसरे कलर ऑप्शन में भी मुहैया कराएगी। वैसे यह कार कुल 10 कलर शेड में आती है जिनमें 4 ड्यूल-टोन कलर ऑप्शन भी शामिल हैं। 

डीलरशिप पर टोयोटा यारिस कार कुल सात वेरिएंट: जे ऑप्शनल, जी ऑप्शनल, जे, जी, वी , वी ऑप्शनल और वीएक्स में उपलब्ध है। टोयोटा की इस 5-सीटर कार में 1.5 लीटर बीएस6 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 107 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्टेप सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। इसके सभी वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा गया है। 

यह भी पढ़ें : टोयोटा ग्लैंजा और यारिस के बढ़े दाम, 1.68 लाख रुपये तक महंगी हुईं कारें

Toyota Yaris cabin

टोयोटा यारिस की फीचर लिस्ट की बात करें तो इसमें कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर भी दिए गए हैं। इस लिस्ट में रूफ माउंटेड रियर एसी वेंट, एकोस्टिक और वाइब्रेशन कंट्रोल ग्लास, इंफ्रारेड कट ऑफ के साथ सोलर एनर्जी एब्सॉर्बिंग विंडशिल्ड और एयर गेस्चर कंट्रोल के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम आदि शामिल है। पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें सात एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। 

Toyota Yaris rear

जेईएम पोर्टल की बात करें तो इसे 2016 में लॉन्च किया गया था। यहां से सीधे सरकारी ऑर्गेनाइजेशन, डिमार्टमेंट और पब्लिक सेक्टर यूनिट्स (पीएसयूएस) से सामान खरीद सकते हैं। टोयोटा के अलावा इस सरकारी पोर्टल पर टाटा, मारुति और हुंडई के भी कुछ मॉडल लिस्ट किए गए हैं। टाटा की हाल ही में लॉन्च हुई अल्ट्रोज और फेसलिफ्ट हुंडई वरना को भी इस प्लेटफार्म से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस प्लेटफार्म पर टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के जी प्लस डीजल 7 और 8-सीटर, जीएक्स पेट्रोल 7 और 8-सीटर व वीएक्स पेट्रोल 7-सीटर वेरिएंट भी लिस्ट किए हुए हैं।

यह भी पढ़ें : जून 2020 डिस्काउंट ऑफर्स : इस माह टोयोटा की कारों पर करें 72,500 रुपए तक की बचत

द्वारा प्रकाशित

टोयोटा यारिस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?