• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

पिछले सप्ताह क्या कुछ रहा ऑटो सेक्टर में खास, पढ़ें टॉप-5 कार न्यूज

प्रकाशित पर मई 10, 2020 02:13 pm द्वारा sonu

  • 1281 व्यूज़
  • Write a कमेंट

निसान किक्स टर्बो: निसान किक्स में जल्द ही 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन शामिल किया जाने वाला है। यह इंजन जुड़ने के बाद निसान किक्स देश की सबसे पावरफुल कॉम्पैक्ट एसयूवी बन जाएगी। इसका मुकाबला किया सेल्टोस और हुंडई क्रेटा से होगा। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

टोयोटा कॉम्पैक्ट एसयूवी: किया सेल्टोस और हुंडई क्रेटा को मिली लोकप्रियता को देखते हुए अब टोयोटा भी एक नई कॉम्पैक्ट एसयूवी पर काम कर रही है। हाल ही में इस नई टोयोटा एसयूवी को थाईलैंड में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यह नई जनरेशन की कोरोला सेडान के प्लेटफार्म पर बेस्ड हो सकती है। क्या यह कार भारत आएगी, इस बारे में जानिए यहां।

COVID-19 Lockdown 3.0: Red, Green, Orange Zone Driving Guidelines

लॉकडाउन 3.0 ड्राइविंग गाइडलाइन: लॉकडाउन 3.0 में सरकार ने लोगों को कुछ रियायते दी हैं, जिसके चलते अब सड़कों पर फिर से चहल-पहल नजर आने वाली लगी है। लॉकडाउन में घर से बाहर निकलते समय ड्राइविंग के लिए किन बातों को ध्यान रखना चाहिए, ये जानें यहां।

Maruti To Resume Production At Manesar Plant From May 12

मारुति ऑनलाइन सेल्स: कोरोना वायरस के कारण कंज्यूमर बिहेयर चेंज हो गया है, अब लोग ऑफलाइन के बजाए ऑनलाइन खरीददारी को तव्वजों देने लगे हैं। ऐसे में लोगों के रूझान को देखते हुए मारुति ने भी अपना ऑनलाइन रिटेल सेल्स प्लेटफार्म लॉन्च किया है, जिससे आप घर बैठे अपनी पंसदीदा मारुति कार ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। सबसे खास बात ये है कि कार की डिलीवरी भी कंपनी आपके घर पर देकर जाएगी। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

Datsun GO and GO+

बीएस6 डैटसन गो और गो+: डैटसन इंडिया लॉकडाउन हटने के तुरंत बाद देश में बीएस6 गो और गो+ को लॉन्च करेगी। हाल ही में इन दोनों कारों के फीचर और इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। तो क्या खासियतें समाई होंगी डैटसन गो और गो+ बीएस6 में, जानिए यहां।

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

1 कमेंट
1
H
henry hartmann
May 18, 2020 8:52:13 AM

jfdjnv xndfjks

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    आपका शहर कौन सा है?