• लॉगिन / रजिस्टर

टाटा टियागो और टिगॉर में जुड़ा एपल कारप्ले फीचर

प्रकाशित पर Apr 25, 2019 11:45 AM द्वारा Sonu

  • 465 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने टियागो और टिगॉर के 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को अपडेट कर दिया है। पहले यह सिस्टम केवल एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी सपोर्ट करता था, अब इस में एपल कारप्ले कनेक्टिविटी फीचर भी शामिल हो गया है। टियागो और टिगॉर के टॉप वेरिएंट एक्सजेड प्लस में यह सुविधा दी गई है।

Tata Tiago XZ+

टाटा टियागो और टिगॉर के पुराने ग्राहकों अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर कार का इंफोटेनमेंट सिस्टम अपडेट करवा सकते हैं। टियागो और टिगॉर के मुकाबले में मौजूद कई कारों में एंड्रॉयड आटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी फीचर दिया गया है, लिहाजा मुकाबले में बने रहने के लिए कंपनी को सिस्टम अपडेट करना जरूरी हो गया था।

Tata Tigor

टाटा टियागो के टॉप वेरिएंट एक्सजेड प्लस पेट्रोल की कीमत 5.71 लाख रूपए और डीज़ल वर्जन की कीमत 6.56 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। टिगॉर एक्सजेड प्लस पेट्रोल की कीमत 6.75 लाख रूपए और डीज़ल की कीमत 7.64 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही दूसरी कारों के इंफोटेनमेंट सिस्टम को भी अपडेट कर सकती है। टाटा की हैक्सा में भी इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है जो केवल एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करता है। चर्चाएं हैं कि अगला नंबर हैक्सा का होगा। जल्द ही इस में भी एपल कारप्ले कनेक्टिविटी फीचर शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढें : इलेक्ट्रिक अवतार में आ सकती है टाटा एच2एक्स

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?