• लॉगिन / रजिस्टर

अब इस समय तक लॉन्च होंगी स्कोडा कारॉक, सुपर्ब फेसलिफ्ट और रैपिड टीएसआई

प्रकाशित: अप्रैल 30, 2020 11:05 am । भानुस्कोडा रैपिड

  • 1412 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • अब इस समय तक लॉन्च होंगी स्कोडा कारॉक, सुपर्ब फेसलिफ्ट और रैपिड टीएसआई
  • -कंपनी ने कहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद कारॉक एसयूवी (Karoq SUV), सुपर्ब फेसलिफ्ट और रैपिड टीएसआई को बाज़ार में उतार देगी।
  • लॉकडाउन हटने के दो से तीन सप्ताह बाद लॉन्च होगी रैपिड टीएसआई, कारॉक और सुपर्ब फेसलिफ्ट
  • डीलरशिप विज़िट और टेस्ट ड्राइव के दौरान कंपनी रखेगी हाइजीन का पूरा ख्याल
  • सीधे फैक्ट्री से ही डिलीवर की जाएंगी कंपनी की बीएस6 कारें 

स्कोडा इंडिया (Skoda India) ने कहा है कि कोरोना महामारी के बावजूद वो बिना देर किए अपने अपकमिंग प्रोडक्टस को लॉन्च करेगी। कंपनी ने कहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद कारॉक एसयूवी (Karoq SUV), सुपर्ब फेसलिफ्ट और रैपिड टीएसआई को बाज़ार में उतार देगी। ऐसे में उम्मीद है कि लॉकडाउन हटने के दो से तीन सप्ताह के भीतर ये तीनों नई कारें डीलरशिप पर पहुंच सकती है। कोरोनावायरस के बढ़ते केस को देखते हुए फिलहाल भारत सरकार ने 3 मई तक देशभर में लॉकडाउन लगा रखा है जिसके आगे बढ़ने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता है। 

स्कोडा ने रैपिड टीएसआई (Rapid TSI) और कारॉक (Karoq) की बुकिंग मार्च में शुरू की थी जिन्हें 50,000 रुपये देकर बुक किया जा सकता है। पहले इन कारों की डिलीवरी भी इसी महीने से शुरू की जाने वाली थी। जहां रैपिड टीएसआई के ग्राहकों को 14 अप्रैल तक उनकी कार की डिलीवरी दी जाने वाली थी, तो वहीं कारॉक के ग्राहकों को इसके लिए 6 मई तक का इंतजार करना था। दूसरी तरफ 2020  ऑटो एक्सपो में शोकेस की गई स्कोडा सुपर्ब फेसलिफ्ट (Skoda Superb Facelift) को भी मई 2020 में लॉन्च किया जाना है। 

स्कोडा की नई बीएस6 कारें (Skoda BS6 Cars) खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों को सीधा फैक्ट्री से ही कारें डिलीवर की जाएंगी। कारदेखो को दिए इंटरव्यू के दौरान स्कोडा सेल्स, सर्विस और मार्केटिंग डायरेक्टर जैक हॉलिस ने बताया था कि "हमने बीएस6 कारों को डीलरशिप भेजा ही नहीं है जिससे उनकी इंवेट्री का स्टॉक खाली है और अब ये कारें सीधा फैक्ट्री से ही भेजी जाएंगी।”

Skoda Brings The Superb Facelift To Auto Expo 2020

स्कोडा ने कहा है कि एक बार डीलरशिप पर कामकाज शुरू होने के बाद वहां काम करने वाले लोगों और ग्राहकों की हाइजीन का पूरा ख्याल रखा जाएगा। कंपनी की योजना कारों के स्टीयरिंग व्हील, डोर नॉब, टचस्क्रीन, पुश बटन, गियर लिवर जैसे टचपॉइन्टस पूरी तरह सैनेटाइज़ करने की है। वहीं डीलरशिप एग्जिक्यूटिव्स को डिस्पोज़ेबल ग्लव्स और अन्य कई सेफ्टी से संबंधित चीज़े दी जाएंगी। 

बता दें कि स्कोडा रैपिड टीएसआई की प्राइस 9 लाख रुपये से लेकर 14 लाख रुपये के बीच होगी, जिसका मुकाबला हुंडई वरना और मारुति सियाज़ से होगा। वहीं नई स्कोडा कारॉक (Skoda Karoq) की प्राइस 20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के करीब हो सकती है। इसका मुकाबला फोक्सवैगन टी-रॉक (Volkswagen T-Roc), हुंडई ट्यूसॉन फेसलिफ्ट (Hyundai Tucson Facelift) और जीप कंपास (Jeep Cpmpass) से होगा। 2020 स्कोडा सुपर्ब (2020 Skoda Superb) की शुरूआती कीमत 30 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के चलते इन कारों की लॉन्चिंग टली

द्वारा प्रकाशित

स्कोडा रैपिड पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?