• लॉगिन / रजिस्टर
  • न्यू स्कोडा रैपिड front left side image
1/1
  • New Skoda Rapid
    + 123फोटो
  • New Skoda Rapid
  • New Skoda Rapid
    + 5कलर
  • New Skoda Rapid

स्कोडा न्यू रैपिडस्कोडा न्यू रैपिड एक 5 सीटर सेडान है जिसकी कीमत Rs. 7.79 - 13.29 Lakh* है। यह 11 वेरिएंट में उपलब्ध है। 999 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। न्यू रैपिड के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1139-1169 का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 460 liters का बूटस्पेस शामिल है। न्यू रैपिड में 6 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां स्कोडा न्यू रैपिड के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 351 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
271 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.7.79 - 13.29 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
अप्रैल ऑफर देखें
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

स्कोडा न्यू रैपिड के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन999 सीसी
बीएचपी108.62 बीएचपी
ट्रांसमिशनमैनुअल6 वेरिएंट
×
न्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई एम्बिशनन्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई मोंटे कार्लोन्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई ऑनिक्सन्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई राइडरन्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई राइडर प्लसन्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई स्टाइल
ऑटोमेटिक5 वेरिएंट
×
न्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई एम्बिशन एटीन्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई मोंटे कार्लो एटीन्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई ऑनिक्स एटीन्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई राइडर प्लस एटीन्यू स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई स्टाइल एटी
माइलेज16.24 से 18.97 किमी/लीटर
top फीचर्स
  • पावर विंडो फ्रंट
  • एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम
  • पावर स्टीयरिंग
  • एयर कंडीशन
  • +6 अधिक

न्यू रैपिड पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: स्कोडा ने रैपिड सेडान का बेस मॉडल राइडर फिर से लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 7.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

स्कोडा रैपिड प्राइस : रैपिड की कीमत 7.79 लाख रुपए से 13.29 लाख रुपए (एक्स-शोरूम पैन इंडिया) के बीच है।

स्कोडा रैपिड वेरिएंट्स : यह कार कुल छह वेरिएंट्स राइडर, राइडर प्लस, एम्बिशन, ओनिक्स, स्टाइल और मोंटे कार्लो में उपलब्ध है।

स्कोडा रैपिड सीटिंग कैपेसिटी : यह 5 सीटर कार है जिसमें पांच पैसेंजर बैठ सकते हैं।

स्कोडा रैपिड 2021 इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस: यह कार केवल पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। इसमें 1.0 लीटर बीएस6 टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 110 पीएस की पावर और 175 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा गया है। जल्द ही इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी शामिल किया जाएगा।

2021 स्कोडा रैपिड फीचर्स : स्कोडा रैपिड की फीचर लिस्ट में एलईडी डीआरएल्स, फ्रंट फॉग लैंप्स, इलेक्ट्रिक्ली एडजस्टेबल और फोल्डेबल ओरआरवीएम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम, टिल्ट और टेलीस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिरर लिंक कनेक्टिविटी के साथ) शामिल हैं। इस सेडान के टॉप वेरिएंट में नई 8.0-इंच की टचस्क्रीन यूनिट दी गई है।

स्कोडा रैपिड सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सुरक्षा के लिहाज से रैपिड में ड्यूल एयरबैग और ईबीडी के साथ एबीएस सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसके टॉप वेरिएंट में फ्रंट साइड एयरबैग भी दिए गए हैं। रैपिड के ऑटोमैटिक वेरिएंट्स में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (केवल डीजल) और हिल होल्ड कंट्रोल फीचर भी दिए गए हैं। 

इनसे है स्कोडा रैपिड कार का कंपेरिजन: सेगमेंट में इसका मुकाबला होंडा सिटी, हुंडई वरना, फोक्सवैगन वेंटो, मारुति सियाज और टोयोटा यारिस से है।

और देखें
space Image

स्कोडा न्यू रैपिड कीमत

स्कोडा न्यू रैपिड की प्राइस 7.79 लाख से शुरू होकर 13.29 लाख तक जाती है। स्कोडा न्यू रैपिड कुल 11 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - न्यू रैपिड का बेस मॉडल 1.0 टीएसआई राइडर है और टॉप वेरिएंट स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई मोंटे कार्लो एटी की प्राइस ₹ 13.29 लाख है।

स्कोडा न्यू रैपिड प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

1.0 टीएसआई राइडर999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.7.79 लाख*
1.0 टीएसआई राइडर प्लस999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.8.19 लाख*
1.0 टीएसआई राइडर प्लस एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.9.69 लाख*
1.0 टीएसआई एम्बिशन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.9.99 लाख*
1.0 टीएसआई ऑनिक्स999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.10.19 लाख*
1.0 टीएसआई एम्बिशन एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.11.49 लाख*
1.0 टीएसआई ऑनिक्स एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.11.69 लाख*
1.0 टीएसआई स्टाइल999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.11.69 लाख*
1.0 टीएसआई मोंटे कार्लो999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.11.99 लाख*
1.0 टीएसआई स्टाइल एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.12.99 लाख*
1.0 टीएसआई मोंटे कार्लो एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.13.29 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

स्कोडा न्यू रैपिड की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

स्कोडा न्यू रैपिड रिव्यू

स्कोडा रैपिड हमेशा से कंपनी के लिए एक अच्छी परफॉर्मर कार रही है। हालांकि, स्कोडा इंडिया के पोर्टफोलियो में ऑक्टाविया और सुपर्ब जैसी कारों ने रैपिड से ज्यादा चर्चाएं बटोरी हैं। सेगमेंट में बढ़ते कंपीटिशन को देखते हुए 2019 में स्कोडा ने रैपिड के फेसलिफ्ट अवतार को नए अपडेट के साथ पेश किया। क्या यह कार डिज़ाइन व फीचर्स के मामले में ग्राहकों को अपनी ओर खींच पाएगी, ये जानेंगे यहां:-

एक्सटीरियर

स्कोडा रैपिड फोक्सवैगन वेंटो पर बेस्ड है। इसके डिजाइन में कई अहम बदलाव हुए हैं जो इसमें नया लुक लाते हैं। 

रैपिड सेडान में आगे की तरफ स्कोडा की नई बटरफ्लाई ग्रिल दी गई है, इसके दोनों ओर डे-टाइम रनिंग लैंप्स के साथ स्मोकी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स दिए गए हैं। इसका फ्रंट बंपर भी नया है, बंपर के कॉर्नर पर फॉग लैंप्स को पोज़िशन किया गया है। कार को अग्रेसिव लुक देने के लिए कंपनी ने इसके बोनट पर क्रीज़ लाइन दी है।  

साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां आपको शोल्डर लाइन नज़र आएंगी। राइडिंग के लिए इसमें नए डिज़ाइन के 15-इंच के व्हील दिए गए हैं। हालांकि, इन सब बदलाव के बाद भी इसमें आपको वेंटो की झलक दिखाई देगी।

कार के पीछे वाले हिस्से में बड़े बदलाव नहीं हुए हैं। इसके बूट पर पतली क्रोम स्ट्रिप दी गई है, वहीं टेललैंप लेंस पर स्मोकी इफेक्ट दिया गया है। फ्रंट बंपर की तरह इसका रियर बंपर भी नया है। कार को पुरानी रैपिड से अलग दिखाने के लिए कंपनी ने इसमें लिप स्पॉइलर भी दिया है। 

कुल मिलाकर, डिज़ाइन और लुक्स के मामले में इसका आगे वाला हिस्सा काफी पसंद आने वाला है। वहीं, रियर व साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां स्कोडा थोड़ी और मेहनत कर सकती थी। 

स्कोडा रैपिड साइज

लंबाई  4413 मिलीमीटर 
चौड़ाई  1699 मिलीमीटर 
ऊंचाई  1466 मिलीमीटर 
ग्राउंड क्लीयरेंस  163 मिलीमीटर 
व्हीलबेस  2552 मिलीमीटर 
कर्ब वेट  1182 किलोग्राम 

बूट स्पेस

460 लीटर

इंटीरियर

केबिन लेआउट की बात करें तो इसका लुक पोलो और वेंटो से काफी मिलता-जुलता रखा गया है। इसकी डैशबोर्ड डिज़ाइन, कंट्रोल बटन की पोज़िशनिंग और डोरपैड्स भी फोक्सवैगन की गाड़ियों जैसे लगते हैं। गाड़ी के इंटीरियर को ईबोनी सैंड कलर थीम के साथ पेश किया गया है जो केबिन को फ्रेश अहसास दिलाती है।  

अंदर से देखने पर इसका लुक काफी जाना-पहचाना सा लगता है। इसका केबिन लेआउट पैसेंजर के कंफर्ट को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। इसमें ऊपर-नीचे एडजस्ट होने वाला स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। इसकी आगे वाली सीट पर बैठे पैसेंजर कार की सीट को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। इसमें दिए गए थ्री-स्पोक लैदर कवर्ड स्टीयरिंग व्हील का साइज़ भी एकदम परफेक्ट है। इस पर ऑडियो और कॉल्स रिसीव बटन भी मिलते हैं। अगर कंपनी इसमें वेंटो की तरह फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील देती तो और ज्यादा अच्छा होता।

इसमें सेंटर कंसोल पर एसी वेंट्स, 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यदि ऑडियो सिस्टम के ऊपर की ओर दिए गए छोटे कार्ड होल्डर को हटा दें तो इसका सेंटर लेआउट वेंटो के जैसा ही नज़र आता है। इस 5-सीटर का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम काफी रिस्पॉन्सिव है। इस कार में चार स्पीकर्स (हर दरवाजे पर एक-एक) दिए गए हैं, इनकी साउंड क्वॉलिटी भी काफी दमदार है। 

कूलिंग के मामले में भी आपको इससे किसी तरह की कोई शिकायत नहीं होगी, इसमें दी गई एसी कार के केबिन को जल्दी ठंडा कर देती है। हालांकि, इसमें 'मैक्स एसी बटन' की कमी खलती है, यह फीचर सेगमेंट की दूसरी कारों में दिया गया है। इसमें क्लाइमेट कंट्रोल बटन को बंद करने की प्रक्रिया भी इतनी आसान नहीं है। उदाहरण के तौर पर आप फैन की स्पीड को ज़ीरो पर करते हैं, इसके लिए आपको पहले तो कुछ सेकंड रूकना होगा और उसके बाद नॉब को फिर से दाईं तरफ घुमाना पड़ता है। 

पीछे की सीटों पर बैठे पैसेंजर्स के लिए भी इसमें एसी का विकल्प रखा गया है। हालांकि, सेकंड रो में दिए गए एसी वेंट्स ज्यादा दमदार नहीं हैं। ये केबिन को ठंडा करने में काफी समय लेते हैं। 

इसमें पीछे की तरफ बेंच सीट दी गई है, सीट की पोजिशन नीची होने की वजह से पैसेंजर्स को यहां बैठने में तकलीफ महसूस हो सकती है। यह एक स्पेशियस कार है, लेकिन इसके बावजूद भी इसमें पैसेंजर्स को प्रतिद्व्न्दी कारों की तुलना में अच्छा-खासा लेगरूम स्पेस नहीं मिलता है। इसमें रिक्लाइन बेकरेस्ट दिया गया है, जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से एडजस्ट करके ड्राइविंग के वक्त थोड़ा आराम फरमा सकते हैं। अगर रैपिड सेडान की पीछे वाली सीट पर दो पैसेंजर बैठे हों तो वे सीट के बीच में दिए गए आर्मरेस्ट को खोलकर अपनी ड्राइव को ओर आरामदायक बना सकते हैं। आर्मरेस्ट को खोलने के बाद इस कार में केवल चार ही पैसेंजर बैठ सकेंगे, अगर पांच पैसेंजर को बैठना है तो आप रियर आर्मरेस्ट का फायदा नहीं ले सकेंगे।  इसमें पीछे वाले पैसेंजर की सुविधा के लिए दिए गए एसी वेंट की पोजिशन को काफी नीचा रखा गया है, ऐसे में यह कार चार पैसेंजर के लिए सही रहती है।

कुल मिलाकर कहें तो, रैपिड की पीछे वाली सीट तीसरे पैसेंजर के बैठने के लिए ज्यादा अच्छी साबित नहीं होती। इसमें दो आगे और दो पीछे यानी कुल चार पैसेंजर आराम से बैठ सकते हैं। बड़े साइज़ के रियर आर्मरेस्ट के चलते इसमें पीछे की सीटों पर पांचवे पैसेंजर को ज्यादा लेगरूम स्पेस भी नहीं मिल पाती। ऐसे में लंबी दूरी के सफर के लिए इसकी रियर सीटें केवल चार एडल्ट पैसेंजर के लिए ही सही है।

परफॉरमेंस

स्कोडा रैपिड में अब केवल एक ही इंजन: 1.0 लीटर 3 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल का ऑप्शन दिया गया है। यह इंजन 110 पीएस की पावर और 175 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है और आने वाले समय में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर भी दिया जा सकता है। 

VIEW JULY OFFER

इग्निशन ऑन करते ही इसका नया इंजन एक आवाज के साथ शुरू हो जाता है। सबसे अच्छी बात ये है कि इंजन से आने वाली वाइब्रेशन को आप केवल कार खड़े रहने पर ही महसूस कर सकते हैं जिसकी इंटेसिटी यानी प्रभाव भी ज्यादा नहीं होता है। 

इस 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के दम पर सिटी में रैपिड आराम से चलती है। हालांकि, 2000 आरपीएम से नीचे लगातार चलने पर आपको ये कार थोड़ी सुस्त नजर आ सकती है। थ्रॉटल को पुश करने के बाद थोड़ी देर तक उसे होल्ड करने पर 2200 आरपीएम के करीब टॉ​र्क जनरेट होती है। इसमें तुरंत ओवरटेकिंग के लिए एक गियर ड्रॉप करने की भी जरूरत पड़ती है। सिटी में नई स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई 12.79 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। 

सिटी के मुकाबले हाईवे पर इस कार को चलाने का अपना ही एक मजा है। यहां बिना गियर बदले आप तेजी से ट्रैफिक में से निकलते हुए आगे बढ़ सकते हैं। यहां तक कि आप महज तीसरे गियर में ही 100 से ऊपर की स्पीड का आंकड़ा भी तुरंत छू सकते हैं। आप चाहें तो छठे गियर पर भी इसे 90 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ा सकते हैं। हाईवे पर भी इसका इंजन काफी माइलेज फ्रेंडली साबित होता है जहां ये 17.13 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे ही देता है। 

बात करें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की तो ये काफी स्मूद है और इस स्पोर्टी इंजन के साथ मिलकर अपना काम बखूबी करता है। रैपिड का क्लच काफी हल्का है और मुंबई जैसी जगह जहां ट्रैफिक के बारे में सोच कर ही डर लग जाता है, वहां इस गाड़ी में आपको क्लच दबाने के लिए अपने घुटनों पर जोर नहीं देना पड़ता है। शुरू शुरू में रैपिड में आपको एक अच्छी ड्राइविंग पोजिशन पर आने में समस्या आ सकती है, मगर बाद में आप इसके आदि हो जाएंगे। 

राइड और हैंडलिंग 

हमेशा से ही रैपिड की राइड उतनी खास नहीं रही है। इसमें सीटों पर बेहतर कुशनिंग की दरकार रही है। लेकिन अब स्कोडा ने रैपिड को अपडेट करते हुए ये समस्या कुछ हद तक दूर कर दी है। 

पहले के मुकाबले अब स्कोडा रैपिड खराब सड़कों और गड्ढों को आराम से झेल लेती है। हालांकि आपके द्वारा जरा सी भी लापरवाही दिखाने के बाद यदि इसे किसी खराब सड़क या गड्ढे पर से ले जाया जाए तो इसके सस्पेंशन से आपको जोरदार आवाज सुनने को मिलेगी। लेकिन हमें उम्मीद है कि अपनी कार से प्यार करने वाला ड्राइवर ऐसा नहीं करेंगे। 

स्कोडा रैपिड की हैंडलिंग भी अब काफी बेहतर हो गई है। पहले वाले डीजल इंजन के मुकाबले इसका 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन काफी हल्का है जिस वजह से इसका वजन भी 100 किलोग्राम कम हो गया हैै। फ्रंट में भारी वजन का दबाव कम होने से ये कार ज्यादा पावर के साथ आगे बढ़ती है। इसी वजह से कॉर्नर्स पर भी इसे आप तेजी से दौड़ा सकते हैं। 

इसमें पहले की ही तरह बॉडी रोल की आज भी कोई समस्या नहीं होती है। हालांकि सिटी में इसके स्टीयरिंग व्हील का वजन काफी हल्का महसूस होता है, मगर कुल मिलाकर इसका वजन काफी बैलेंस्ड है। इससे यू टर्न मारने में ज्यादा सहूलियत मिलती है। ​हाईवे पर इसका स्टीयरिंग व्हील ज्यादा स्थिर रहता है। हालांकि इनसे ज्यादा अच्छा फीडबैक नहीं मिलता है। इसकी ब्रेकिंग क्वालिटी उम्मीद से ज्यादा अच्छी है, मगर पैडल से कुछ खास फीडबैक नहीं मिलता है। 

सुरक्षा

स्कोडा रैपिड के सभी वेरिएंट में ड्यूल एयरबैग और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम फीचर्स मिलते हैं। वहीं, इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट में हिल होल्ड कंट्रोल और डीजल-ऑटोमैटिक वेरिएंट में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे अतिरिक्त फीचर भी दिए गए हैं।

स्कोडा न्यू रैपिड की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • टॉप वेरिएंट में प्रोजेक्टर हेडलैंप, लैदर अपहोल्स्ट्री, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और टचस्क्रीन ऑडियो सिस्टम जैसे फीचर फीचर्स
  • डीजल इंजन के साथ 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन
  • अपडेट 1.5 लीटर डीजल इंजन जो देता है ज्यादा माइलेज
  • अच्छी बिल्ड क्वालिटी

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • इंटीरियर लेआउट थोड़ा पुराना लगता है।
  • पीछे वाली सीट पर स्पेस की कमी महसूस होती है।

स्कोडा न्यू रैपिड यूज़र रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड271 यूजर रिव्यू
  • सभी (271)
  • Looks (78)
  • Comfort (92)
  • Mileage (83)
  • Engine (69)
  • Interior (49)
  • Space (36)
  • Price (38)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Awesome Car

    The first thing I want to tell you, I bought a Skoda rapid 1.0 TSI manual base version. I didn't visit the showroom for this car to know anything about this Rapid. I trus...और देखें

    द्वारा gaurav srivastava
    On: Mar 13, 2021 | 8755 Views
  • German Engineering. Simply Clever

    German engineering. No matter what people say about service cost or part cost. This is German engineering. drive quality, engine feel, styling, safety. You...और देखें

    द्वारा rishabh agarwal
    On: Apr 15, 2021 | 229 Views
  • Best Sedan Car

    Excellent car with power full Engine. Really good DSG gearbox which gives a performance like Audi, BMW. Strong body built its gives confidence while driving

    द्वारा vivek
    On: Mar 06, 2021 | 105 Views
  • Its Simply Clever

    I own the latest Rapid rider plus AT which is the most bang for the buck car. You can opt for some aesthetic accessories to make it look similar to the top end but for ve...और देखें

    द्वारा prabakaran
    On: Jan 07, 2021 | 10421 Views
  • Rapid Is Not For Rough Road

    I purchased it on 29th June 2020, from day 1 I am facing door noise issues, 15 to 17 times visited at the service center at Bilaspur and Raipur without any resu...और देखें

    द्वारा asif muhammad
    On: Feb 27, 2021 | 869 Views
  • सभी न्यू रैपिड रिव्यूज देखें
space Image

स्कोडा न्यू रैपिड वीडियोज़

स्कोडा न्यू रैपिड 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 25 वीडियो उपलब्ध हैं. स्कोडा न्यू रैपिड की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 2020 Skoda Rapid Walkaround I Base Rider Variant I ZigWheels.com
    2020 Skoda Rapid Walkaround I Base Rider Variant I ZigWheels.com
    जून 01, 2020
  • 2020 🚗 Skoda Rapid 1.0 TSI Review | Is The Smaller ⛽ Petrol Still Rapid? | ZigWheels.com
    2020 🚗 Skoda Rapid 1.0 TSI Review | Is The Smaller ⛽ Petrol Still Rapid? | ZigWheels.com
    जुलाई 06, 2020
  • Skoda Rapid vs Volkswagen Vento | Drag Race | Episode 4 | PowerDrift
    Skoda Rapid vs Volkswagen Vento | Drag Race | Episode 4 | PowerDrift
    अप्रैल 08, 2021

स्कोडा न्यू रैपिड कलर

  • ब्रिलिएंट सिल्वर
    ब्रिलिएंट सिल्वर
  • लैपिज़ ब्लू
    लैपिज़ ब्लू
  • कार्बन स्टील
    कार्बन स्टील
  • टॉफी ब्राउन
    टॉफी ब्राउन
  • फ्लैश रेड
    फ्लैश रेड
  • कैंडी व्हाइट
    कैंडी व्हाइट

स्कोडा न्यू रैपिड फोटो

  • New Skoda Rapid Front Left Side Image
  • New Skoda Rapid Rear Left View Image
  • New Skoda Rapid Front View Image
  • New Skoda Rapid Grille Image
  • New Skoda Rapid Exterior Image Image
  • New Skoda Rapid Recessed Steering Controls Image
  • New Skoda Rapid Infotainment System Main Menu Image
  • New Skoda Rapid Gear Shifter Image
space Image

स्कोडा न्यू रैपिड न्यूज़

स्कोडा न्यू रैपिड रोड टेस्ट

  • बीएस6 नॉर्म्स लागू हो जाने के बाद से कंपनी ने रैपिड से 1.5 लीटर डीजल इंजन और डीएसजी गियरबॉक्स का कॉम्बिनेशन हटा दिया है। साथ ही, कंपनी ने 1.6 लीटर पेट्रोल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक का ऑप्शन देना भी बंद कर दिया है।

    By भानुJul 14, 2020
space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

स्कोडा न्यू रैपिड की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में न्यू रैपिड की ऑन-रोड कीमत 8,71,414 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

स्कोडा न्यू रैपिड पर अप्रैल महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

अप्रैल 2021 के महीने में दिल्ली में स्कोडा न्यू रैपिड पर 3 ऑफ़र उपलब्ध है।

न्यू रैपिड और वेंटो में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

न्यू रैपिड की कीमत 7.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम और वेंटो की कीमत 8.69 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

स्कोडा न्यू रैपिड के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 7.92 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से स्कोडा न्यू रैपिड की ईएमआई ₹ 16,751 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 88,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या स्कोडा न्यू रैपिड में सनरूफ मिलता है ?

स्कोडा न्यू रैपिड में सनरूफ नहीं मिलता है।

Which वेरिएंट का रैपिड have Cruise control, Hill Hold Assist

Jagadish asked on 1 Mar 2021

Skoda New Rapid 1.0 TSI Monte Carlo AT has a hill assist and cruise control feat...

और देखें
By Cardekho experts on 1 Mar 2021

I bought a new skoda rapid and it has android infotainment system. I am unable t...

Ganga asked on 25 Jan 2021

For this, we would suggest you to refer the car manual or visit the nearest serv...

और देखें
By Cardekho experts on 25 Jan 2021

स्कोडा रैपिड 2021 when we can expect और what will be the कीमत when it comes to ...

Akilan asked on 31 Dec 2020

As of now, there is no official update from the brand for the launch of facelift...

और देखें
By Cardekho experts on 31 Dec 2020

Ground clearance seems to be too low for indian roads. Shouldn't it be above 165...

Muralidharan asked on 23 Dec 2020

Skoda Rapid's 116 ground clearance is pretty decent for it. It is laden grou...

और देखें
By Cardekho experts on 23 Dec 2020

Does the कार has navigation system?

mohan asked on 2 Dec 2020

Yes, Skoda offers a 6.5-inch touchscreen infotainment system with Apple CarPlay,...

और देखें
By Cardekho experts on 2 Dec 2020

स्कोडा न्यू रैपिड पर अपना कमेंट लिखें

66 कमेंट्स
1
s
saurav singh
May 28, 2020 6:45:50 PM

Skoda Rapid avg is 18.97km/lt as per ARAI, please correct on your portal so the customer will not disguide

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    D
    dr. ashish awasthi
    Jan 4, 2020 8:25:42 PM

    I am having Skoda Fabia car in Kerala, No doubt car is very good but service is horrible.

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      B
      bhavesh
      Feb 16, 2019 8:09:43 PM

      I want to buy sedan which is the most safest. I have options rapid, city, Verna and Vento. And also advise rank wise most safest car in this segment

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में स्कोडा न्यू रैपिड की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 7.79 - 13.29 लाख
        बैंगलोरRs. 7.79 - 13.29 लाख
        चेन्नईRs. 7.79 - 13.29 लाख
        हैदराबादRs. 7.79 - 13.29 लाख
        पुणेRs. 7.79 - 13.29 लाख
        कोलकाताRs. 7.79 - 13.29 लाख
        कोच्चिRs. 7.49 - 13.29 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग स्कोडा कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        ×
        आपका शहर कौन सा है?