• लॉगिन / रजिस्टर
  • न्यू स्कोडा रैपिड front left side image
1/1
  • New Skoda Rapid
    + 113फोटो
  • New Skoda Rapid
  • New Skoda Rapid
    + 5कलर
  • New Skoda Rapid

स्कोडा न्यू रैपिडस्कोडा न्यू रैपिड एक 5 सीटर सेडान है जिसकी कीमत Rs. 7.49 - 13.29 Lakh* है। यह 11 वेरिएंट में उपलब्ध है। 999 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। न्यू रैपिड के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1112-1138kg का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 460 liters का बूटस्पेस शामिल है। न्यू रैपिड में 6 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां स्कोडा न्यू रैपिड के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 310 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
259 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.7.49 - 13.29 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image

स्कोडा न्यू रैपिड के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)18.97 किमी/लीटर
इंजन (तक)999 सीसी
बीएचपी108.62
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस460

न्यू रैपिड पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : स्कोडा ने रैपिड ऑटोमैटिक को लॉन्च कर दिया है। इसके बेस मॉडल राइडर को छोड़कर सभी वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन शामिल किया गया है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

स्कोडा रैपिड प्राइस : रैपिड की कीमत 7.49 लाख रुपए से 13.29 लाख रुपए (एक्स-शोरूम पैन इंडिया) के बीच है।

स्कोडा रैपिड वेरिएंट्स : यह 5-सीटर कार कुल छह वेरिएंट्स राइडर, राइडर प्लस, एम्बिशन, ओनिक्स, स्टाइल और मोंटे कार्लो में उपलब्ध है।

स्कोडा रैपिड इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस: यह कार केवल पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। इसमें 1.0 लीटर बीएस6 टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 110 पीएस की पावर और 175 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा गया है। जल्द ही इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी शामिल किया जाएगा।

स्कोडा रैपिड फीचर्स : स्कोडा रैपिड की फीचर लिस्ट में एलईडी डीआरएल्स, फ्रंट फॉग लैंप्स, इलेक्ट्रिक्ली एडजस्टेबल और फोल्डेबल ओरआरवीएम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम, टिल्ट और टेलीस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिरर लिंक कनेक्टिविटी के साथ) शामिल हैं। इस सेडान के टॉप वेरिएंट में नई 8.0-इंच की टचस्क्रीन यूनिट दी गई है।

स्कोडा रैपिड सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सुरक्षा के लिहाज से रैपिड में ड्यूल एयरबैग और ईबीडी के साथ एबीएस सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसके टॉप वेरिएंट में फ्रंट साइड एयरबैग भी दिए गए हैं। रैपिड के ऑटोमैटिक वेरिएंट्स में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (केवल डीजल) और हिल होल्ड कंट्रोल फीचर भी दिए गए हैं। 

इनसे है मुकाबला: भारतीय बाजार में स्कोडा रैपिड का मुकाबला होंडा सिटी, हुंडई वरना, फोक्सवैगन वेंटो, मारुति सियाज और टोयोटा यारिस से है।

और देखें
space Image

स्कोडा न्यू रैपिड प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

1.0 टीएसआई rider999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.7.49 लाख*
1.0 टीएसआई rider प्लस999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.7.99 लाख*
1.0 टीएसआई rider प्लस एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.9.49 लाख*
1.0 टीएसआई ambition999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.9.99 लाख*
1.0 टीएसआई onyx999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.10.19 लाख*
1.0 टीएसआई ambition एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.11.29 लाख*
1.0 टीएसआई onyx एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.11.49 लाख*
1.0 टीएसआई स्टाइल999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.11.49 लाख*
1.0 टीएसआई monte carlo999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.97 किमी/लीटरRs.11.79 लाख*
1.0 टीएसआई स्टाइल एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.12.99 लाख*
1.0 टीएसआई monte carlo एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.24 किमी/लीटरRs.13.29 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

स्कोडा न्यू रैपिड की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

स्कोडा न्यू रैपिड रिव्यू

स्कोडा रैपिड हमेशा से कंपनी के लिए एक अच्छी परफॉर्मर कार रही है। हालांकि, स्कोडा इंडिया के पोर्टफोलियो में ऑक्टाविया और सुपर्ब जैसी कारों ने रैपिड से ज्यादा चर्चाएं बटोरी हैं। सेगमेंट में बढ़ते कंपीटिशन को देखते हुए 2019 में स्कोडा ने रैपिड के फेसलिफ्ट अवतार को नए अपडेट के साथ पेश किया। क्या यह कार डिज़ाइन व फीचर्स के मामले में ग्राहकों को अपनी ओर खींच पाएगी, ये जानेंगे यहां:-

एक्सटीरियर

स्कोडा रैपिड फोक्सवैगन वेंटो पर बेस्ड है। इसके डिजाइन में कई अहम बदलाव हुए हैं जो इसमें नया लुक लाते हैं। 

रैपिड सेडान में आगे की तरफ स्कोडा की नई बटरफ्लाई ग्रिल दी गई है, इसके दोनों ओर डे-टाइम रनिंग लैंप्स के साथ स्मोकी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स दिए गए हैं। इसका फ्रंट बंपर भी नया है, बंपर के कॉर्नर पर फॉग लैंप्स को पोज़िशन किया गया है। कार को अग्रेसिव लुक देने के लिए कंपनी ने इसके बोनट पर क्रीज़ लाइन दी है।  

साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां आपको शोल्डर लाइन नज़र आएंगी। राइडिंग के लिए इसमें नए डिज़ाइन के 15-इंच के व्हील दिए गए हैं। हालांकि, इन सब बदलाव के बाद भी इसमें आपको वेंटो की झलक दिखाई देगी।

कार के पीछे वाले हिस्से में बड़े बदलाव नहीं हुए हैं। इसके बूट पर पतली क्रोम स्ट्रिप दी गई है, वहीं टेललैंप लेंस पर स्मोकी इफेक्ट दिया गया है। फ्रंट बंपर की तरह इसका रियर बंपर भी नया है। कार को पुरानी रैपिड से अलग दिखाने के लिए कंपनी ने इसमें लिप स्पॉइलर भी दिया है। 

कुल मिलाकर, डिज़ाइन और लुक्स के मामले में इसका आगे वाला हिस्सा काफी पसंद आने वाला है। वहीं, रियर व साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां स्कोडा थोड़ी और मेहनत कर सकती थी। 

स्कोडा रैपिड साइज

लंबाई  4413 मिलीमीटर 
चौड़ाई  1699 मिलीमीटर 
ऊंचाई  1466 मिलीमीटर 
ग्राउंड क्लीयरेंस  163 मिलीमीटर 
व्हीलबेस  2552 मिलीमीटर 
कर्ब वेट  1182 किलोग्राम 

बूट स्पेस

460 लीटर

इंटीरियर

केबिन लेआउट की बात करें तो इसका लुक पोलो और वेंटो से काफी मिलता-जुलता रखा गया है। इसकी डैशबोर्ड डिज़ाइन, कंट्रोल बटन की पोज़िशनिंग और डोरपैड्स भी फोक्सवैगन की गाड़ियों जैसे लगते हैं। गाड़ी के इंटीरियर को ईबोनी सैंड कलर थीम के साथ पेश किया गया है जो केबिन को फ्रेश अहसास दिलाती है।  

अंदर से देखने पर इसका लुक काफी जाना-पहचाना सा लगता है। इसका केबिन लेआउट पैसेंजर के कंफर्ट को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। इसमें ऊपर-नीचे एडजस्ट होने वाला स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। इसकी आगे वाली सीट पर बैठे पैसेंजर कार की सीट को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। इसमें दिए गए थ्री-स्पोक लैदर कवर्ड स्टीयरिंग व्हील का साइज़ भी एकदम परफेक्ट है। इस पर ऑडियो और कॉल्स रिसीव बटन भी मिलते हैं। अगर कंपनी इसमें वेंटो की तरह फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील देती तो और ज्यादा अच्छा होता।

इसमें सेंटर कंसोल पर एसी वेंट्स, 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यदि ऑडियो सिस्टम के ऊपर की ओर दिए गए छोटे कार्ड होल्डर को हटा दें तो इसका सेंटर लेआउट वेंटो के जैसा ही नज़र आता है। इस 5-सीटर का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम काफी रिस्पॉन्सिव है। इस कार में चार स्पीकर्स (हर दरवाजे पर एक-एक) दिए गए हैं, इनकी साउंड क्वॉलिटी भी काफी दमदार है। 

कूलिंग के मामले में भी आपको इससे किसी तरह की कोई शिकायत नहीं होगी, इसमें दी गई एसी कार के केबिन को जल्दी ठंडा कर देती है। हालांकि, इसमें 'मैक्स एसी बटन' की कमी खलती है, यह फीचर सेगमेंट की दूसरी कारों में दिया गया है। इसमें क्लाइमेट कंट्रोल बटन को बंद करने की प्रक्रिया भी इतनी आसान नहीं है। उदाहरण के तौर पर आप फैन की स्पीड को ज़ीरो पर करते हैं, इसके लिए आपको पहले तो कुछ सेकंड रूकना होगा और उसके बाद नॉब को फिर से दाईं तरफ घुमाना पड़ता है। 

पीछे की सीटों पर बैठे पैसेंजर्स के लिए भी इसमें एसी का विकल्प रखा गया है। हालांकि, सेकंड रो में दिए गए एसी वेंट्स ज्यादा दमदार नहीं हैं। ये केबिन को ठंडा करने में काफी समय लेते हैं। 

इसमें पीछे की तरफ बेंच सीट दी गई है, सीट की पोजिशन नीची होने की वजह से पैसेंजर्स को यहां बैठने में तकलीफ महसूस हो सकती है। यह एक स्पेशियस कार है, लेकिन इसके बावजूद भी इसमें पैसेंजर्स को प्रतिद्व्न्दी कारों की तुलना में अच्छा-खासा लेगरूम स्पेस नहीं मिलता है। इसमें रिक्लाइन बेकरेस्ट दिया गया है, जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से एडजस्ट करके ड्राइविंग के वक्त थोड़ा आराम फरमा सकते हैं। अगर रैपिड सेडान की पीछे वाली सीट पर दो पैसेंजर बैठे हों तो वे सीट के बीच में दिए गए आर्मरेस्ट को खोलकर अपनी ड्राइव को ओर आरामदायक बना सकते हैं। आर्मरेस्ट को खोलने के बाद इस कार में केवल चार ही पैसेंजर बैठ सकेंगे, अगर पांच पैसेंजर को बैठना है तो आप रियर आर्मरेस्ट का फायदा नहीं ले सकेंगे।  इसमें पीछे वाले पैसेंजर की सुविधा के लिए दिए गए एसी वेंट की पोजिशन को काफी नीचा रखा गया है, ऐसे में यह कार चार पैसेंजर के लिए सही रहती है।

कुल मिलाकर कहें तो, रैपिड की पीछे वाली सीट तीसरे पैसेंजर के बैठने के लिए ज्यादा अच्छी साबित नहीं होती। इसमें दो आगे और दो पीछे यानी कुल चार पैसेंजर आराम से बैठ सकते हैं। बड़े साइज़ के रियर आर्मरेस्ट के चलते इसमें पीछे की सीटों पर पांचवे पैसेंजर को ज्यादा लेगरूम स्पेस भी नहीं मिल पाती। ऐसे में लंबी दूरी के सफर के लिए इसकी रियर सीटें केवल चार एडल्ट पैसेंजर के लिए ही सही है।

परफॉरमेंस

स्कोडा रैपिड में अब केवल एक ही इंजन: 1.0 लीटर 3 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल का ऑप्शन दिया गया है। यह इंजन 110 पीएस की पावर और 175 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है और आने वाले समय में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर भी दिया जा सकता है। 

VIEW JULY OFFER

इग्निशन ऑन करते ही इसका नया इंजन एक आवाज के साथ शुरू हो जाता है। सबसे अच्छी बात ये है कि इंजन से आने वाली वाइब्रेशन को आप केवल कार खड़े रहने पर ही महसूस कर सकते हैं जिसकी इंटेसिटी यानी प्रभाव भी ज्यादा नहीं होता है। 

इस 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के दम पर सिटी में रैपिड आराम से चलती है। हालांकि, 2000 आरपीएम से नीचे लगातार चलने पर आपको ये कार थोड़ी सुस्त नजर आ सकती है। थ्रॉटल को पुश करने के बाद थोड़ी देर तक उसे होल्ड करने पर 2200 आरपीएम के करीब टॉ​र्क जनरेट होती है। इसमें तुरंत ओवरटेकिंग के लिए एक गियर ड्रॉप करने की भी जरूरत पड़ती है। सिटी में नई स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई 12.79 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। 

सिटी के मुकाबले हाईवे पर इस कार को चलाने का अपना ही एक मजा है। यहां बिना गियर बदले आप तेजी से ट्रैफिक में से निकलते हुए आगे बढ़ सकते हैं। यहां तक कि आप महज तीसरे गियर में ही 100 से ऊपर की स्पीड का आंकड़ा भी तुरंत छू सकते हैं। आप चाहें तो छठे गियर पर भी इसे 90 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ा सकते हैं। हाईवे पर भी इसका इंजन काफी माइलेज फ्रेंडली साबित होता है जहां ये 17.13 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे ही देता है। 

बात करें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की तो ये काफी स्मूद है और इस स्पोर्टी इंजन के साथ मिलकर अपना काम बखूबी करता है। रैपिड का क्लच काफी हल्का है और मुंबई जैसी जगह जहां ट्रैफिक के बारे में सोच कर ही डर लग जाता है, वहां इस गाड़ी में आपको क्लच दबाने के लिए अपने घुटनों पर जोर नहीं देना पड़ता है। शुरू शुरू में रैपिड में आपको एक अच्छी ड्राइविंग पोजिशन पर आने में समस्या आ सकती है, मगर बाद में आप इसके आदि हो जाएंगे। 

राइड और हैंडलिंग 

हमेशा से ही रैपिड की राइड उतनी खास नहीं रही है। इसमें सीटों पर बेहतर कुशनिंग की दरकार रही है। लेकिन अब स्कोडा ने रैपिड को अपडेट करते हुए ये समस्या कुछ हद तक दूर कर दी है। 

पहले के मुकाबले अब स्कोडा रैपिड खराब सड़कों और गड्ढों को आराम से झेल लेती है। हालांकि आपके द्वारा जरा सी भी लापरवाही दिखाने के बाद यदि इसे किसी खराब सड़क या गड्ढे पर से ले जाया जाए तो इसके सस्पेंशन से आपको जोरदार आवाज सुनने को मिलेगी। लेकिन हमें उम्मीद है कि अपनी कार से प्यार करने वाला ड्राइवर ऐसा नहीं करेंगे। 

स्कोडा रैपिड की हैंडलिंग भी अब काफी बेहतर हो गई है। पहले वाले डीजल इंजन के मुकाबले इसका 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन काफी हल्का है जिस वजह से इसका वजन भी 100 किलोग्राम कम हो गया हैै। फ्रंट में भारी वजन का दबाव कम होने से ये कार ज्यादा पावर के साथ आगे बढ़ती है। इसी वजह से कॉर्नर्स पर भी इसे आप तेजी से दौड़ा सकते हैं। 

इसमें पहले की ही तरह बॉडी रोल की आज भी कोई समस्या नहीं होती है। हालांकि सिटी में इसके स्टीयरिंग व्हील का वजन काफी हल्का महसूस होता है, मगर कुल मिलाकर इसका वजन काफी बैलेंस्ड है। इससे यू टर्न मारने में ज्यादा सहूलियत मिलती है। ​हाईवे पर इसका स्टीयरिंग व्हील ज्यादा स्थिर रहता है। हालांकि इनसे ज्यादा अच्छा फीडबैक नहीं मिलता है। इसकी ब्रेकिंग क्वालिटी उम्मीद से ज्यादा अच्छी है, मगर पैडल से कुछ खास फीडबैक नहीं मिलता है। 

सुरक्षा

स्कोडा रैपिड के सभी वेरिएंट में ड्यूल एयरबैग और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम फीचर्स मिलते हैं। वहीं, इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट में हिल होल्ड कंट्रोल और डीजल-ऑटोमैटिक वेरिएंट में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे अतिरिक्त फीचर भी दिए गए हैं।

स्कोडा न्यू रैपिड की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • टॉप वेरिएंट में प्रोजेक्टर हेडलैंप, लैदर अपहोल्स्ट्री, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और टचस्क्रीन ऑडियो सिस्टम जैसे फीचर फीचर्स
  • डीजल इंजन के साथ 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन
  • अपडेट 1.5 लीटर डीजल इंजन जो देता है ज्यादा माइलेज
  • अच्छी बिल्ड क्वालिटी

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • इंटीरियर लेआउट थोड़ा पुराना लगता है।
  • पीछे वाली सीट पर स्पेस की कमी महसूस होती है।
space Image

स्कोडा न्यू रैपिड यूज़र रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड259 यूजर रिव्यू
  • All (259)
  • Looks (75)
  • Comfort (88)
  • Mileage (78)
  • Engine (66)
  • Interior (49)
  • Space (36)
  • Price (36)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Safer Driving Experince With This Car.

    I am using the New Skoda Rapid Car and I like this car so much because it looks very nice and performs so well. This car comes at a low price and offers very rich feature...और देखें

    द्वारा yash jolly
    On: Sep 25, 2020 | 839 Views
  • Recommending This Car To Everyone.

    I am using the New Skoda Rapid Car and I recommend this car to others also who are looking for a good sedan car on a low budget. This car gives very good mileage and it i...और देखें

    द्वारा lucky sharma
    On: Oct 15, 2020 | 154 Views
  • Comfortable Car.

    I am using New Skoda Rapid Car and I am very happy with the performance of this car. This car comes with many good features that give me a comfortable and safe driving ex...और देखें

    द्वारा ramesh paswan
    On: Oct 15, 2020 | 102 Views
  • At An Affordable Price, New Skoda Rapid Car

    I am using New Skoda Rapid Car and I am satisfied with its performance. This car runs very smoothly and very easy to drive. This car is very comfortable and safe, that's ...और देखें

    द्वारा raghuveer kumar jarwal
    On: Sep 25, 2020 | 129 Views
  • Reliable Strong Car.

    Reliable strong car. Meets European standards. Maintenance is taken care of with a 4-year package. Parts of this car are highly durable.

    द्वारा james sebastian
    On: Sep 25, 2020 | 41 Views
  • सभी न्यू रैपिड रिव्यूज देखें
space Image

स्कोडा न्यू रैपिड वीडियोज़

स्कोडा न्यू रैपिड 2020 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 26 वीडियो उपलब्ध हैं. स्कोडा न्यू रैपिड की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 2020 Skoda Rapid Walkaround I Base Rider Variant I ZigWheels.com
    2020 Skoda Rapid Walkaround I Base Rider Variant I ZigWheels.com
    जून 01, 2020
  • 🚗 (हिंदी) Skoda Rapid 2020 TSI | Pros, Cons & Should You Buy One? | CarDekho.com
    🚗 (हिंदी) Skoda Rapid 2020 TSI | Pros, Cons & Should You Buy One? | CarDekho.com
    अगस्त 02, 2020
  • 🚗 Skoda Rapid 2020 1.0 TSI Driven- First Drive Review In हिंदी | Petrol Manual ⛽ Combo| CarDekho
    🚗 Skoda Rapid 2020 1.0 TSI Driven- First Drive Review In हिंदी | Petrol Manual ⛽ Combo| CarDekho
    अगस्त 02, 2020
  • Skoda Rapid 1.0TSI India Walkaround Review Auto Expo 2020
    5:1
    Skoda Rapid 1.0TSI India Walkaround Review Auto Expo 2020
    मई 29, 2020
  • Skoda Rapid’s Base Variant Better Than Top-Spec Dzire? | Walkaround in Hindi | CarDekho.com
    Skoda Rapid’s Base Variant Better Than Top-Spec Dzire? | Walkaround in Hindi | CarDekho.com
    जुलाई 06, 2020

स्कोडा न्यू रैपिड कलर

  • ब्रिलिएंट सिल्वर
    ब्रिलिएंट सिल्वर
  • लैपिज़ ब्लू
    लैपिज़ ब्लू
  • कार्बन स्टील
    कार्बन स्टील
  • टॉफी ब्राउन
    टॉफी ब्राउन
  • फ्लैश रेड
    फ्लैश रेड
  • कैंडी व्हाइट
    कैंडी व्हाइट

स्कोडा न्यू रैपिड फोटो

  • तस्वीरें
  • New Skoda Rapid Front Left Side Image
  • New Skoda Rapid Rear Left View Image
  • New Skoda Rapid Front View Image
  • New Skoda Rapid Grille Image
  • New Skoda Rapid Front Fog Lamp Image
  • New Skoda Rapid Headlight Image
  • New Skoda Rapid Side Mirror (Body) Image
  • New Skoda Rapid Exterior Image Image
space Image

स्कोडा न्यू रैपिड न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

स्कोडा न्यू रैपिड की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में न्यू रैपिड की ऑन-रोड कीमत 8,35,220 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

स्कोडा न्यू रैपिड पर अक्टूबर महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

अक्टूबर 2020 के महीने में दिल्ली में स्कोडा न्यू रैपिड पर 2 ऑफ़र उपलब्ध है।

न्यू रैपिड और वेंटो में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

न्यू रैपिड की कीमत 7.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम और वेंटो की कीमत 8.93 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

स्कोडा न्यू रैपिड के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 7.51 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से स्कोडा न्यू रैपिड की ईएमआई ₹ 15,887 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 84,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या स्कोडा न्यू रैपिड में सनरूफ मिलता है ?

स्कोडा न्यू रैपिड में सनरूफ नहीं मिलता है।

Does स्कोडा रैपिड have बेस modal have reverse camera और big led screen?

Varaprasad asked on 17 Oct 2020

No, Skoda Rapid base variant is not equipped with reverse camera and led sreen.

By Cardekho Experts on 17 Oct 2020

I'm confused between स्कोडा रैपिड rider, बेस वेरिएंट for Nexon, or top variants...

Prabhjot asked on 11 Oct 2020

All these cars are of different segments and at a budget, they have different of...

और देखें
By Cardekho Experts on 11 Oct 2020

CSD canteen? में What is the कीमत

JAVED asked on 30 Sep 2020

For the CSD prices, we would suggest you to have a word with CSD staff or walk i...

और देखें
By Cardekho Experts on 30 Sep 2020

आई want to buy बेस वेरिएंट का इकोस्पोर्ट or नई स्कोडा Rapid, still confused to cho...

Yogender asked on 29 Sep 2020

Among the two, we would suggest you to opt for the Skoda Rapid as the second bas...

और देखें
By Cardekho Experts on 29 Sep 2020

the ex showroom price or we need to pay addi... में आईएस the 6 years warranty included

Kamal asked on 26 Sep 2020

For this, we would suggest you walk into the nearest dealership as they will be ...

और देखें
By Cardekho Experts on 26 Sep 2020

स्कोडा न्यू रैपिड पर अपना कमेंट लिखें

66 कमेंट्स
1
s
saurav singh
May 28, 2020 6:45:50 PM

Skoda Rapid avg is 18.97km/lt as per ARAI, please correct on your portal so the customer will not disguide

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    D
    dr. ashish awasthi
    Jan 4, 2020 8:25:42 PM

    I am having Skoda Fabia car in Kerala, No doubt car is very good but service is horrible.

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      B
      bhavesh
      Feb 16, 2019 8:09:43 PM

      I want to buy sedan which is the most safest. I have options rapid, city, Verna and Vento. And also advise rank wise most safest car in this segment

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में स्कोडा न्यू रैपिड की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 7.49 - 13.29 लाख
        बैंगलोरRs. 7.49 - 13.29 लाख
        चेन्नईRs. 7.49 - 13.29 लाख
        हैदराबादRs. 7.49 - 13.29 लाख
        पुणेRs. 7.49 - 13.29 लाख
        कोलकाताRs. 7.49 - 13.29 लाख
        कोच्चिRs. 7.49 - 13.29 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग स्कोडा कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        ×
        आपका शहर कौन सा है?