• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी मोटर्स इंडिया ने शुरू किया कॉन्टैक्टलेस सेल्स एंड सर्विस प्रोग्राम

संशोधित पर मई 22, 2020 01:21 pm द्वारा bhanu

  • 4195 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • नए और मौजूदा कस्टमर के लिए शुरू की गई है ये सर्विस
  • वीपीएचवाय वॉइस गाइडेड डेमोंस्ट्रेशन, ओवर दी एयर अपडेट्स और ऑनलाइन बुकिंग के साथ नई कारों की कॉन्फिगरेशन से जुड़ी सर्विस मिलेंगी। 

कोरोनावायरस के चलते एमजी मोटर इंडिया (MG Motors India) ने अपने नए और मौजूदा कस्टमर के लिए 'एमजी शील्ड+’ प्रोग्राम की शुरूआत की है। इस प्रोग्राम के तहत कॉन्टैक्ट फ्री टेक्नोलॉजी, डोरस्टेप डिलीवरी और सेनिटाइजेशन का इस्तेमाल किया जाएगा। 

कॉन्टैक्ट फ्री टेक्नोलॉजी के अंतर्गत एमजी वीपीएचवाय (वॉइस गाइडेड डेमोंस्ट्रेशन), ओटीए (ओवर दी एयर अपडेट्स), माय एमजी एप (MYMG app) और ऑनलाइन बुकिंग और कार की कॉन्फिगरेशन जैसी ​सर्विसेज दी जाएंगी। बता दें कि वीपीएचवाय कस्टमर को कार के लिए दिया जाने वाला वॉइस गाइडेड ​डेमोंस्ट्रेशन होता है। इस दौरान कार देखने के लिए शोरूम आने वाले कस्टमर को ऑटोमेटेड वॉइस इंस्ट्रक्शन के जरिए कार के बारे में जानकारी दी जाती है। इसी दौरान कस्टमर को क्यूआर कोड भी दिए जाते हैं जिन्हें स्कैन करते हुए वो एक एक फीचर के बारे में वॉइस गाइडेड ​डेमोन्सट्रेशन के जरिए जान सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना से जंग लड़ने के लिए एमजी मोटर्स ने 10 दिन में हेक्टर एसयूवी को एंबुलैंस में किया तब्दील

कंपनी कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए ओटीए अपडेट्स की भी पेशकश कर रही है। ऐसे में सर्विस स्टेशन जाए बिना ही कस्टमर अपने एमजी 'आई स्मार्ट' इंफोटेनमेंट सिस्टम के सॉफ्टवेयर सिस्टम को अपग्रेड कर सकेंगे। इसी के साथ एमजी ने MGCare@Home कैंपेन की भी शुरूआत की है जिसके तहत ग्राहकों को उनके घर पर ही सेनिटाइजेशन, डिसइंफेक्शन और फ्यूमिगेशन जैसी सर्विसेज दी जाएंगी। ग्राहक चाहे तो एमजी की एमजर्म क्लीन सर्विस एंड इन-कार स्टरलाइजेशन जैसी कार फ्यूमिगेशन सर्विस को भी चुन सकते हैं और साथ ही मेडलिन सेराफ्यूजन टेक्नोलॉजी के जरिए कार को डिसइंफेक्ट भी करा सकते हैं। 

कोरोना महामारी को देखते हुए इस वक्त दुनिया के सभी कारमेकर्स की प्राथमिकता अपने कस्टमर और स्टाफ की सुरक्षा को सुनिश्चित करना है। ऐसे में कंपनी अपनी डिस्प्ले कार और शोरूम पर थर्मल स्कैनिंग,स्टाफ के लिए पीपीई किट और सैनिटाइजेशन जैसी व्यवस्था कर रही है। दूसरी तरफ कंपनी ने कारों की वर्कशॉप विजिट के लिए पिक एंड ड्रॉप फैसिलिटी की व्यवस्था भी की है। 

यह भी पढ़ें: कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए एमजी मोटर्स देगी 100 हेक्टर एसयूवी

  • New Car Insurance - Save Upto 75%* - Simple. Instant. Hassle Free - (InsuranceDekho.com)
  • Sell Car - Free Home Inspection @ CarDekho Gaadi Store
द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?