• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

एमजी मोटर ने लॉन्च किया सेल्स व सर्विस ऐप 'माय एमजी', जानें कैसे करता है काम

प्रकाशित: मई 19, 2020 07:57 pm । स्तुति

  • 3732 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • इस ऐप का इस्तेमाल कार की बुकिंग करने, सर्विस अलर्ट प्राप्त करने और व्हीकल हैल्थ की जांच करने के लिए किया जा सकेगा।
  • इसके जरिये ऑनलाइन सर्विस पेमेंट भी किए जा सकेंगे।
  • कस्मटर्स वॉइस कमांड के जरिये भी ऐप के फीचर्स को कंट्रोल कर सकेंगे।

MG Motor India Introduces Sales And Service App

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने 'माय एमजी' नाम से अपना ऐप लॉन्च किया है। यह कंपनी के नए और पुराने दोनों तरह के ग्राहकों के लिए है, इसका इस्तेमाल ग्राहक ऑनलाइन कार बुकिंग, सर्विस अलर्ट प्राप्त करने और व्हीकल हैल्थ की जांच करने जैसी सुविधाओं के लिए कर सकेंगे।  

MG Motor India Introduces Sales And Service App

माय एमजी ऐप का इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले अपने मोबाइल नंबर से साइन अप करना होगा। इसके लिए रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी भेजा जाएगा जिसके जरिये नंबर वेरीफाई हो सकेगा। इसके बाद नंबर के आधार पर व्हीकल की डिटेल्स को ऑटोमैटिक रूप से बिना व्हीकल आइडेंटिफिकेशन नंबर (वीआईएन) के रजिस्टर्ड नंबर के साथ जोड़ दिया जाएगा। यह ऐप नई एमजी ज़ेडएस ईवी (MG ZS EV) के स्टेटस को (प्रोडक्शन से लेकर डिलवरी तक) ट्रैक करने में भी मदद करेगा।  

MG Motor India Introduces Sales And Service App

कस्मटर्स को इस ऐप के जरिये वारंटी और प्रोटेक्शन प्लान के साथ-साथ मैनुअल प्लान्स (कार के फीचर्स के साथ) की जानकारी भी मिल सकेगी। वह पिकअप और ड्राप फैसिलिटी के साथ सर्विस अपॉइंटमेंट की बुकिंग और सर्विस प्रक्रिया को भी लाइव ट्रैक कर सकेंगे। साथ ही सर्विस जॉब्स की ई-इनवॉइस प्राप्त कर सकेंगे, एडवाइज़र के साथ कनेक्ट हो सकेंगे और ऑनलाइन भुगतान भी कर सकेंगे।  

MG Motor India Introduces Sales And Service App

ग्राहकों को इस ऐप से नज़दीकी एमजी डीलर की जानकारी, चैट, कॉल या फिर ईमेल, एमजी की हेल्पलाइन नंबर 24/7, और रोडसाइड असिस्टेंस की सुविधा भी मिल सकेगी। कस्टमर्स ऐप के सभी फीचर्स को वॉइस कमांड के जरिये भी कंट्रोल कर सकेंगे। यह ऐप यूज़र्स को अपने पैन और आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और पीयूसी को डॉक्युमेंट वॉलेट में स्टोर करने की सुविधा भी देता है। 

MG Motor India Introduces Sales And Service App
इन सबके अलावा कंपनी कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए निरंतर सहायता प्रयासों में भी जुटी हुई है। एमजी मोटर्स की ओर से कोरोना वॉरियर्स की सहायता के लिए हेक्टर एसयूवी (Hector SUV) की 100 यूनिट उपलब्ध कराई जा रही है। साथ ही कम्युनिटी सर्विस के लिए वन-ऑफ हेक्टर एम्बुलेंस की सेवाएं भी दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी इस संकट की घड़ी में लॉ-कॉस्ट वेंटिलेटर्स को भी तैयार कर रही है। आपको बता दें कि एमजी मोटर्स की दो नई एसयूवीज हेक्टर प्लस (Hector Plus) और ग्लॉस्टर को ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान शोकेस किया गया था। अनुमान है कि कंपनी हेक्टर प्लस को अगस्त तक लॉन्च कर सकती है। वहीं, ग्लॉस्टर को फेस्टिव सीज़न के आसपास पेश किया जा सकता है।

  • New Car Insurance - Save Upto 75%* - Simple. Instant. Hassle Free - (InsuranceDekho.com)
  • Sell Car - Free Home Inspection @ CarDekho Gaadi Store
द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?