• लॉगिन / रजिस्टर

अब महिन्द्रा एक्सयूवी500 में भी मिलेगी एपल कारप्ले कनेक्टिविटी, पुराने ग्राहक भी उठा सकेंगे इस फीचर का फायदा

प्रकाशित पर Jul 12, 2019 05:15 PM द्वारा Sonu for महिंद्रा एक्सयूवी500

  • 1781 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Tata Harrier’s Waiting Period Stretches To 4 Months In May 2019

महिन्द्रा एक्सयूवी500 के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने इसमें एपल कारप्ले कनेक्टिविटी फीचर शामिल कर दिया है। हालांकि यह फीचर केवल टॉप मॉडल डब्ल्यू11 में ही मिलेगा। इस फीचर का लुफ्त कार के नए और पुराने दोनों ग्राहक उठा सकते हैं।

महिन्द्रा एक्सयूवी500 में एंड्रॉयड ऑटो, इमरजेंसी कॉल, ईकोसेंस, ब्लूटूथ, यूएसबी और ऑक्स कनेक्टिविटी की सुविधा पहले से ही दी गई थी। शुरूआती वेरिएंट डब्ल्यू3 और डब्ल्यू5 को छोड़कर सभी वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी दी गई है।

अगर आप महिन्द्रा एक्सयूवी500 का टॉप मॉडल डब्ल्यू11 पहले ही खरीद चुके हैं तो भी आपको ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है। आप अपने नजदीकी महिन्द्रा शोरूम जाकर कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम का अपग्रेड करा लें, जिससे आप भी एपल कारप्ले कनेक्टिविटी का मजा ले सकेंगे। 

यह सुविधा कंपनी की तरफ से फ्री में दी जा रही है, यानी इंफोटेनमेंट सिस्टम को अपग्रेड कराने के एवज में आपको बिल्कुल भी खर्चा नहीं करना होगा। महिन्द्रा की एक्सयूवी300, मराज़ो और अल्टुरस जी4 में पहले से ही एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है। 

Mahindra XUV500 Updated With Apple CarPlay

कुछ समय पहले टाटा मोटर्स ने भी हैरियर एसयूवी के लिए एपल कारप्ले अपडेट पेश किया था। एपल कारप्ले कनेक्टिविटी का फीचर जुड़ने के बाद टाटा हैरियर व महिन्द्रा एक्सयूवी500 और ज्यादा बेहतर हो गई है। इनका मुकाबला जीप कंपास और एमजी हेक्टर से है।

यह भी पढ़ें: महिंद्रा ने शुरू किए 'वर्ल्ड ऑफ़ एसयूवी' नाम से प्रीमियम शोरूम, ग्राहकों को मिलेगा बेहतर एक्सपीरियंस

द्वारा प्रकाशित

महिंद्रा एक्सयूवी500 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience