• English
  • Login / Register
  • महिंद्रा मराज़ो front left side image
1/1
  • Mahindra Marazzo
    + 45फोटो
  • Mahindra Marazzo
  • Mahindra Marazzo
    + 3कलर
  • Mahindra Marazzo

महिंद्रा मराज़ो

महिंद्रा मराज़ो एक 7 सीटर एमयूवी है जिसकी कीमत Rs. 12.42 - 14.57 Lakh* है। यह 6 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1497 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। मराज़ो के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1650 का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 190 liters का बूटस्पेस शामिल है। मराज़ो में 4 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां महिंद्रा मराज़ो के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 420 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
311 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.12.42 - 14.57 लाख *
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
View Diwali ऑफर
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

महिंद्रा मराज़ो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)17.3 किमी/लीटर
इंजन (तक)1497 सीसी
बीएचपी120.96
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें7, 8
सर्विस कॉस्टRs.8,083/yr

मराज़ो पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : महिंद्रा अपनी मराज़ो पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहक अक्टूबर में इस कार पर 25,200 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

महिंद्रा मराजो प्राइस 2021 : भारत में मराजो कार की कीमत 12.30 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि महिन्द्रा मराजो टॉप मॉडल की प्राइस 14.43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

महिंद्रा मराजो वेरिएंट लिस्ट: मराजो गाड़ी 6 वेरिएंट: एम2 (7-सीटर), एम2 (8-सीटर), एम4+ (7-सीटर), एम4+ (8-सीटर), एम6+ (7-सीटर) और एम6+ (8-सीटर) में उपलब्ध है।

महिंद्रा मराजो सीटिंग कैपेसिटी: इस एमपीवी में ड्राइवर समेत 7 लोग बैठ सकते हैं।

महिंद्रा मराजो इंजन, ट्रांसमिशन व परफॉर्मेंस: महिंद्रा मराजो 2020 पहले की तरह 1.5 लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध है, हालांकि इस बार इंजन को बीएस6 नॉर्म्स के अनुरूप अपग्रेड करके इसमें शामिल किया गया है। इस इंजन का पावर आउटपुट 122 पीएस और 300 एनएम है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है और इसबार भी इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं रखा गया है।

महिंद्रा मराजो फीचर लिस्ट: बीएस6 माराजो में 17 इंच अलॉय व्हील, रिमोट की-लेस एंट्री, 7.0 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ) और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं।

महिंद्रा मराजो सेफ्टी फीचर: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला: इस कार का कंपेरिजन टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और मारुति सुजुकी अर्टिगा से है।

और देखें

महिंद्रा मराज़ो कीमत

महिंद्रा मराज़ो की प्राइस 12.42 लाख से शुरू होकर 14.57 लाख तक जाती है। महिंद्रा मराज़ो कुल 6 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - मराज़ो का बेस मॉडल एम2 8एसटीआर है और टॉप वेरिएंट महिंद्रा मराज़ो एम6 प्लस 8 सीटर की प्राइस ₹ 14.57 लाख है।

एम21497 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.3 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 months waiting
Rs.12.42 लाख*
एम2 8एसटीआर1497 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.12.42 लाख*
एम4 प्लस1497 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.13.54 लाख*
एम4 प्लस 8 सीटर1497 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.13.62 लाख*
एम6 प्लस1497 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.14.49 लाख*
एम6 प्लस 8 सीटर1497 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.14.57 लाख *
सभी वेरिएंट देखें

महिंद्रा मराज़ो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

महिंद्रा मराज़ो रिव्यू

एक्सटीरियर

महिंद्रा मराज़ो की डिज़ाइन शार्क मछली से प्रेरित है। इसकी झलक फ्रंट ग्रिल, फॉग लैंप, एंटिना और रियर टेललैंप में देखने को मिलती है। मराज़ो  के फ्रंट में शार्क के दांतों के समान क्रोम फिनिश ग्रिल दी गयी है। ग्रिल से लग कर प्रोजेक्टर हैडलैंप दिए गए हैं, जो कार को "हैप्पी-फेस" देते हैं।

बात की जाए कार की साइड प्रोफाइल की तो इसमें 17-इंच के मशीन कट अलॉय व्हील मिलते हैं। इसके फ्रंट डोर से लेकर टेललैंप तक शार्प एक्सेंट लाइन मिलती है। कार के निचले हिस्से पर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग और सभी पिलर को ब्लैक फिनिश दिया गया है। ये सभी एलिमेंट कार को स्पोर्टी लुक देते हैं। कार के पिछले हिस्से में क्रोम स्ट्रिप और शॉर्क की पूँछ की डिज़ाइन वाली एलईडी टेललैंप दी गई है, जो मराज़ो को सेगमेंट की अन्य कारों से अलग बनाती है। वहीं, रूफ पर शार्क-फिन एंटिना भी मिलता है।  

ओवरऑल, महिंद्रा मराज़ों की डिज़ाइन काफी आकर्षक है। इसकी लम्बाई 4585 मिलीमीटर है। इस लिहाज़ से यह मुकाबले में मौजूद रेनो लॉजी और अर्टिगा से लम्बी है। हालांकि इसकी लम्बाई टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से 150 मिलीमीटर और टाटा हैक्सा से 203 मिलीमीटर कम है।

इंटीरियर

मराज़ो के इंटीरियर को महिंद्रा स्टूडियो और पिनिनफेरिना डिज़ाइन स्टूडियो के सहयोग से मिलकर डिजाइन किया गया है। महिंद्रा ने मराज़ो के इंटीरियर को प्रीमियम बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कार के केबिन को लाइट-कलर स्कीम दी गयी है, जिससे केबिन स्पेशियस लगता है। कार का डैशबोर्ड शानदार लगता है। यह ब्लैक-बेज ड्यूल टोन थीम में आता है। डैशबोर्ड के ऊपर के हिस्से को ब्लैक और निचले हिस्से को बेज कलर में टोन किया गया है। कार के टॉप वेरिएंट में डैशबोर्ड के सामने वाले हिस्से पर पियानो ब्लैक फिनिश मिलती है। इसके अलावा डैशबोर्ड और डोर पर वाइट कलर की स्ट्रिप भी मिलती हैं।

कार के एसी वेंट्स, एसी नॉब, डोर हैंडल और गियर लिवर पर क्रोम फिनिशिंग मिलती है। इसमें लैदर अपहोलस्ट्री दी गई है। इसके अलावा डोर पर सॉफ्ट मटेरियल का इस्तमाल किया गया है। कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी काफी आकर्षक लगता है। इसमें पर्पल कलर की बैकलाइट मिलती है। यह तीन भागों में बंटा है। इसके दाएं ओर स्पीडोमीटर और बाईं तरह टेकोमीटर मिलता है। इसके मध्य में मल्टी-इनफार्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) मिलती है।

इसके अतिरिक्त कार में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी से लेस 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, 12-वॉल्ट का चार्जिंग सॉकेट और फ्रंट में 2-यूएसबी पोर्ट मिलते हैं।                                         

कार में स्पेस की भी कोई कमी नहीं है। मराज़ो 7 और 8-सीटर दोनों विकल्पों में उपलब्ध है। इसके 7-सीटर विकल्प में सेकंड रो में 2-कैप्टन सीटें मिलती हैं। वहीं, 8-सीटर वर्ज़न में बेंच सीट मिलती है। चलिए सबसे पहले बात करते है फ्रंट सीटों की। इसकी फ्रंट सीटें काफी कम्फर्टेबल है। हालांकि इसमें अंडर-थाई सपोर्ट की थोड़ी कमी महसूस होती है। इसमें ड्राइविंग सीट की पोज़िशन ऊंची रखी है, जिससे रोड का अच्छा व्यू मिलता है। मराज़ो के डैशबोर्ड और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का डिज़ाइन शानदार लगता है। यह बेहद आकर्षक है।     

फ्रंट सीटों की तरह कार की मिडिल रो सीटें भी कम्फर्टेबल है। इनका सीटबेस फ्रंट सीटों की तुलना में 20 मिलीमीटर ज्यादा है, इसकी बदौलत इनपर बेहतर थाई-सपोर्ट मिलता है। मिडिल रो पर पैसेंजर की सुविधा के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रूफ माउंटेड एसी वेंट भी मिलते हैं। यह रूफ माउंटेड एसी वेंट पूरी तरह से एडजस्टेबल हैं और जरूरत न पड़ने पर इसके वेंट को बंद भी किया जा सकता है। इसके अलावा, इसमें "डिफ़्यूज़ मोड" भी मिलता है। यह केबिन में चारों ओर एयरफ्लो को एक-जैसा बनाए रखता है। अतः कार के पूरी तरह से ठंडी हो जानें पर एसी को डिफ़्यूज़ मोड पर स्विच कर दें, ताकि पूरी कार में एक समान कूलिंग बनी रहें और ब्लोअर के सीध वाले हिस्सों में ज्यादा कूलिंग नहीं रहेगी। एक कमी जो यहां आपको महसूस होगी, वह है डोर पर मिलने वाले स्टोरेज स्पेस की ख़राब पोज़िशन। डोर के बंद होने पर इसके स्टोरेज स्पेस पर पहुंचने में कठिनाई होती है।

कार की थर्ड-रो भी काफी आरामदायक है। यहां तीन बच्चें या दो वयस्क आराम से बैठ सकते हैं।

परफॉरमेंस

महिन्द्रा मराज़ो एक फ्रंट-व्हील ड्राइव कार है। इसमें कंपनी ने बिलकुल नया 1.5-लीटर, 1497सीसी, डी15 टर्बो डीज़ल इंजन दिया है। यह इंजन 121 बीएचपी की पावर और 300े एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। परफॉर्मन्स के लिहाज़ से यह इंजन काफी अच्छा है। सातों पैसेंजर के बैठने पर भी सिटी और हाईवे दोनों जगह कार की परफॉरमेंस बहुत अच्छी है। यह हाई-स्पीड पर भी बेहद स्टेबल है और ट्रिपल डिजिट स्पीड पर भी आपको ओवरटेक करने में भी कोई समस्या महसूस नहीं होगी। मराज़ो में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। इसकी गियरशिफ्टिंग काफी स्मूथ है।

आइडल मोड़ पर इंजन शांत लगता है, हालांकि हाई-स्पीड यह थोड़ा नोइज़ी है। हालांकि जैसा हमने आपको पहले भी बताया, कार की परफॉरमेंस में आपको कोई कमी नहीं लगेगी। यह मात्र 15 सेकंड में शून्य से 100किमी/घंटा की स्पीड हासिल करने में सक्षम है। मराज़ो के आकर के हिसाब से यह आंकड़ा अच्छा है। बात की जाए कार के माइलेज की तो, यह सिटी में 14.86किमी/लीटर और हाईवे पर 17किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।  

एक्सीलेरेशन

  • 0-100 किमी/घंटा - 15.00 सेकंड
  • क्वाटर मिल (400 मीटर) - 20.05 सेकंड/116.30 किमी/घंटा

ब्रेकिंग

  • 100-0 किमी/घंटा   43.81 मीटर
  • 80-0 किमी/घंटा - 27.41 मीटर

माइलेज

  • सिटी: 14.86 किमी/लीटर
  • हाईवे: 16.96 किमी/लीटर

सुरक्षा

महिंद्रा मराज़ो के सभी वेरिएंट में ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी सिस्टम (ईबीडी), आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट, इम्पैक्ट और स्पीड सेंसिंग डोर लॉक/अनलॉक, डोर अजर वार्निंग, सभी व्हील पर डिस्क ब्रेक और स्पीड वार्निंग असिस्ट फीचर स्टैंडर्ड मिलते हैं। एम6 वेरिएंट में पार्किंग सेंसर और एम8 वेरिएंट में पार्किंग सेंसर और कैमरा दोनों मिलते हैं। गौरतलब है कि मराज़ो के टॉप वेरिएंट एम8 में भी ड्यूल एयरबैग ही मिलते है। मराज़ो के मुकाबले में मौजूद टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के टॉप वेरिएंट में 7 और टाटा हैक्सा में 6-एयरबैग मिलते है। हालांकि इन दोनों कारों की कीमतें भी मराज़ो से ज्यादा है।

वेरिएंट

महिंद्रा मराज़ो कुल 4 वेरिएंट में उपलब्ध है। इनमें एम2, एम4, एम6 और एम8 वेरिएंट शामिल हैं। लॉन्च के समय इसके एम8 वेरिएंट को 7-सीटर लेआउट में उतारा गया था, जबकि बाकी वेरिएंट में 7-सीटर और 8-सीटर का विकल्प रखा गया। जिसके बाद कंपनी ने जनवरी 2019 में इसे अपडेट कर एम8 वेरिएंट में भी 8-सीटर का विकल्प जोड़ दिया है।

महिंद्रा मराज़ो की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • राइड कम्फर्ट काफी शानदार है।
  • तीनों रो में अच्छा पैसेंजर स्पेस मिलता है।
  • रिफाइंड इंजन, बेहतरीन परफॉर्मेंस, हैंडलिंग और स्टेबिलिटी।
  • केबिन का लेआउट और डिजायन अच्छी है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • थर्ड-रो की दाईं पैसेंजर सीट पर एसी वेंट के कारण शोल्डर रूम की कमी लगती है।
  • पूरी तरह से लोड होने पर चढाई वाले रास्तों पर बड़े इंजन की कमी महसूस होती है।
  • फुली लोड होने पर तेज स्पीड पर वाइब्रेशन महसूस होता है।
  • कुछ हिस्सों में आपको एर्गोनॉमिक की शिकायत महसूस होगी। उदाहरण के लिए, हैंडब्रेक का उपयोग करते समय ड्राइवर सीट से टच होना, फ्रंट यूएसबी पोर्ट और सेकंड रो के स्टोरेज स्पेस की ख़राब पोज़िशन।
  • एयरबैग की संख्या बढ़ाई जा सकती थी।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • महिंद्रा मराज़ो की खूबियां और खामियां

    इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में 4.2 इंच की मल्टी-इनफॉर्मेशन डिस्प्ले दी गई है।

  • महिंद्रा मराज़ो की खूबियां और खामियां

    इसमें रूफ माउंटेड एसी वेंट डिफ़्यूज़र फ़ंक्शन के साथ मिलते हैं, जो कार के बड़े केबिन को एक समान ठंडा करने का काम करते हैं।

  • महिंद्रा मराज़ो की खूबियां और खामियां

    आगे की तरफ वन-टच कनवर्सेशन मिरर दिया गया है।

महिंद्रा मराज़ो यूज़र रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड311 यूजर रिव्यू
  • सभी (311)
  • Looks (83)
  • Comfort (124)
  • Mileage (59)
  • Engine (50)
  • Interior (38)
  • Space (43)
  • Price (45)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Mileage Is Superb

    Mahindra Marazzo M2 modal 2019. Mileage 18km per liter. Wonderful experience while driving, comfort, and safety is more

    द्वारा madhu kumar
    On: May 08, 2021 | 58 Views
  • Comfort Car

    Best car for family and long traveling. I have same M6 varient, no maintenance yet. Just only changed my break liner after 40k km.

    द्वारा er rohan pawar
    On: Apr 22, 2021 | 39 Views
  • Marazzo The Best

    I like it very much. I feel it's better than Innova, in some aspects like comfort, and mileage, and seating 8 easily. Powar full ac, rating for safety 4 stars, ...और देखें

    द्वारा alok
    On: Apr 15, 2021 | 1666 Views
  • Top Car Marrazo

    After using Marrazzo for more than 2.5 yrs. I can say it's a beast on road. No car, I mean no car can beat this beast leaving some like 45lac plus cars this can handle al...और देखें

    द्वारा sandy
    On: Aug 14, 2021 | 161 Views
  • Pros And Cons

    Pros: Good legroom even in 3rd row. No bumpy ride even when 7 passengers and one driver. good maintenance cost, and 5 stars for value for money. Cons: 1st gear ...और देखें

    द्वारा ravichandra
    On: Jul 18, 2021 | 327 Views
  • सभी मराज़ो रिव्यूज देखें
space Image

महिंद्रा मराज़ो वीडियोज़

महिंद्रा मराज़ो 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 5 वीडियो उपलब्ध हैं. महिंद्रा मराज़ो की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Mahindra Marazzo Quick Review: Pros, Cons and Should You Buy One?
    6:8
    Mahindra Marazzo Quick Review: Pros, Cons and Should You Buy One?
    सितंबर 05, 2018
  • Mahindra Marazzo vs Tata Hexa vs Toyota Innova Crysta vs Renault Lodgy: Comparison
    12:30
    Mahindra Marazzo vs Tata Hexa vs Toyota Innova Crysta vs Renault Lodgy: Comparison
    सितंबर 23, 2018
  • Mahindra Marazzo Review | Can it better the Toyota Innova?
    14:7
    Mahindra Marazzo Review | Can it better the Toyota Innova?
    सितंबर 03, 2018

महिंद्रा मराज़ो कलर

  • शिमरिंग सिल्वर
    शिमरिंग सिल्वर
  • आइसबर्ग व्हाइट
    आइसबर्ग व्हाइट
  • एक्वा मरीन
    एक्वा मरीन
  • ओशियनिक ब्लैक
    ओशियनिक ब्लैक

महिंद्रा मराज़ो फोटो

  • Mahindra Marazzo Front Left Side Image
  • Mahindra Marazzo Side View (Left)  Image
  • Mahindra Marazzo Rear Left View Image
  • Mahindra Marazzo Front View Image
  • Mahindra Marazzo Rear view Image
  • Mahindra Marazzo Grille Image
  • Mahindra Marazzo Headlight Image
  • Mahindra Marazzo Taillight Image
space Image

महिंद्रा मराज़ो न्यूज़

महिंद्रा मराज़ो रोड टेस्ट

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

महिंद्रा मराज़ो प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • लेटेस्ट questions

महिंद्रा मराज़ो की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में मराज़ो की ऑन-रोड कीमत 14,67,889 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

महिंद्रा मराज़ो पर अक्टूबर महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

अक्टूबर 2021 के महीने में दिल्ली में महिंद्रा मराज़ो पर 1 ऑफ़र उपलब्ध है।

मराज़ो और इनोवा क्रिस्टा में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

मराज़ो की कीमत 12.42 लाख रुपये एक्स-शोरूम और इनोवा क्रिस्टा की कीमत 17.18 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

महिंद्रा मराज़ो के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 13.35 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से महिंद्रा मराज़ो की ईएमआई ₹ 28,262 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.48 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या महिंद्रा मराज़ो में सनरूफ मिलता है ?

महिंद्रा मराज़ो में सनरूफ नहीं मिलता है।

Marazz... में Any न्यूज़ पर the ऑटोमेटिक variant? और आईएस the cruise control उपलब्ध

Tushar asked on 3 Oct 2021

The Mahindra Marazzo is currently available with a manual transmission and doesn...

और देखें
By Cardekho experts on 3 Oct 2021

Available for sale?

Saathvik asked on 21 Aug 2021

Mahindra Marazzo is available for sale.

By Cardekho experts on 21 Aug 2021

महिंद्रा मराज़ो Chhatarpur ke kis area mein mileage?

Anand asked on 20 Feb 2021

For the availability, we would suggest you to please connect with the nearest au...

और देखें
By Cardekho experts on 20 Feb 2021

Which कार should आई pick महिंद्रा मराज़ो or एमजी हेक्टर plus

Kudumula asked on 2 Oct 2020

Both cars are of different segments and come under different price ranges too. T...

और देखें
By Cardekho experts on 2 Oct 2020

महिंद्रा मराज़ो M6 8str? में What आईएस different

vijay asked on 25 Aug 2020

You can click on the link to see complete specification.

By Cardekho experts on 25 Aug 2020

महिंद्रा मराज़ो पर अपना कमेंट लिखें

33 कमेंट्स
1
C
chotu
Jul 16, 2020 6:49:22 PM

Marazzo BSVI diesel or petrol when will come to the market? any idea?

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    M
    md azgar hussain
    Sep 6, 2019 2:01:55 PM

    Marazzo available in ambulance ?

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      R
      rajinder prakash
      Jul 27, 2019 10:25:34 AM

      how is the price in Himachal Pradesh

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में महिंद्रा मराज़ो की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 12.42 - 14.57 लाख
        बैंगलोरRs. 12.42 - 14.57 लाख
        चेन्नईRs. 12.42 - 14.57 लाख
        हैदराबादRs. 12.42 - 14.57 लाख
        पुणेRs. 11.25 - 13.59 लाख
        कोलकाताRs. 12.42 - 14.57 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग महिंद्रा कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        ×
        We need your सिटी to customize your experience