• महिंद्रा अल्टुरस जी4 फ्रंट left side image
1/1
  • Mahindra Alturas G4
    + 29फोटो
  • Mahindra Alturas G4
  • Mahindra Alturas G4
    + 3कलर
  • Mahindra Alturas G4

महिंद्रा अल्टुरस जी4

महिंद्रा अल्टुरस जी4 एक 7 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 30.68 - 31.88 Lakh* है। यह 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। 2157 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। अल्टुरस जी4 के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 2080 का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और liters का बूटस्पेस शामिल है। अल्टुरस जी4 में 4 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां महिंद्रा अल्टुरस जी4 के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 158 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
124 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.30.68 - 31.88 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
सितंबर ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

महिंद्रा अल्टुरस जी4 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)12.05 किमी/लीटर
इंजन (तक)2157 सीसी
बीएचपी178.49
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें7
सर्विस कॉस्टRs.7,127/yr
space Image

महिंद्रा अल्टुरस जी4 पर लेटेस्ट अपडेट

महिन्द्रा अल्टुरस जी4 प्राइस : अल्टुरस जी4 की कीमत 28.88 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं महिंद्रा अल्टुरस जी4 टॉप मॉडल की कीमत 31.88 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। 

महिंद्रा अल्टुरस जीएस4 वेरिएंट लिस्ट: यह फोर व्हीलर गाड़ी दो वेरिएंट अल्टुरस जी4 2डब्ल्यूडी और 4डब्ल्यूडी में उपलब्ध है।

महिंद्रा अल्टुरस जी4 इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस: अल्टुरस जी4 में 2.2 लीटर 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 180 पीएस की पावर और 420 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। 

महिंद्रा अल्टुरस जी4 फीचर्स: महिंद्रा की इस 7 सीटर एसयूवी कार में सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और 8 तरह से एडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट जैसे फीचर दिए गए हैं।

महिन्द्रा अल्टुरस जी4 सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसमें ईबीडी के साथ एबीएस, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और ड्यूल फ्रंट एयरबैग जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। 

महिंद्रा अल्टुरस जी4 का कंपेरिजन : सेगमेंट में इस महिद्रा कार का मुकाबला एमजी ग्लोस्टरटोयोटा फॉर्च्यूनरजीप मेरिडियन और स्काडा कोडिएक से है।

और देखें

महिंद्रा अल्टुरस जी4 प्राइस

महिंद्रा अल्टुरस जी4 की प्राइस 30.68 लाख से शुरू होकर 31.88 लाख तक जाती है। महिंद्रा अल्टुरस जी4 कुल 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - अल्टुरस जी4 का बेस मॉडल 4x2 एटी हाई है और टॉप वेरिएंट महिंद्रा अल्टुरस जी4 4x4 एटी की प्राइस ₹ 31.88 लाख है।

अल्टुरस जी4 4x2 एटी हाई 2157 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 12.03 किमी/लीटरRs.30.68 लाख*
अल्टुरस जी4 4x4 एटी 2157 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 12.05 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
More than 2 months waiting
Rs.31.88 लाख*

महिंद्रा अल्टुरस जी4 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

महिंद्रा अल्टुरस जी4 रिव्यू

अल्टुरस जी4, महिंद्रा के मौजूदा लाइनअप में सबसे महंगी, प्रीमियम और लक्जरी एसयूवी है। लेकिन क्या यह ग्राहकों को टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर जैसी पॉपुलर 7 सीटर बॉडी-ऑन-फ्रेम एसयूवी से अपनी ओर आकर्षित करने की क्षमता रखती है? चलिए जानें

एक्सटीरियर

महिंद्रा अल्टुरस जी4 की डिज़ाइन बेहद प्रभावशाली है। पहली ही नज़र में ये आपको अपनी ओर आकर्षित करने की क्षमता रखती है। इसके फ्रंट में महिंद्रा की बड़ी फॅमिली ग्रिल दी गई है जो इस एसयूवी को एक बोल्ड लुक देने के साथ-साथ इसे सैंग्यॉन्ग रेक्सटॉन जी4 से अलग भी बनाती है, जिसपर ये बेस्ड है। इसमें एचआईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, एलईडी डे-टाइम रनिंग लैम्प्स (डीआरएल) के साथ दिए गए हैं।  फ्रंट बम्पर पर मिलने वाले एयरडैम, क्रोम सराउंडिंग के साथ आती है जो देखने में बेहद अच्छी लगती है। कंपनी ने इसमें एलईडी फॉग लैम्प्स भी दिए हैं। 

साइड से देखने पर आप पाएंगे कि इसमें एक एक्सेंट लाइन दी गई है। हालांकि, ये करैक्टर लाइन लाइट कलर में ज्यादा अच्छे से दिखाई देती हैं। ब्लैक कलर में एक-दम से आपका ध्यान शायद इसपर ना जाएं। इसके डी-पिलर की डिज़ाइन बेहद चौड़ी और सॉलिड लगती है जो इसे एक मस्क्युलर फील देते हैं। महिंद्रा ने इसमें 18 इंच के अलॉय व्हील्स दिए हैं जिनकी डिज़ाइन डिसेंट है। कार की विशाल साइज के हिसाब से कुछ ग्राहकों ये थोड़े छोटे लग सकते हैं। बहरहाल, आपको जानकारी के लिए बता दें कि अल्टुरस जी4 के ग्लोबल मॉडल (4th जनरेशन रेक्सटॉन) में 20 इंच के व्हील्स मिलते हैं।  महिंद्रा का कहना है कि अल्टुरस में दिए गए इन 18 इंच व्हील्स को ख़ास इंडियन रोड कंडीशन को ध्यान में रख कर दिया गया है। 

फ्रंट और साइड की तरह कार के पिछले हिस्से की डिज़ाइन भी सिंपल मगर क्लासी है। इसके टेललैंप क्लस्टर में भी एलईडी ट्रीटमेंट दिया गया है। इसके टेलगेट के निचले हिस्से पर मॉडल नाम की बैजिंग सेंटर में दी गई है। महिंद्रा ने अपनी इस कार में 360-डिग्री व्यू का फीचर भी दिया है जिसके चलते कार के चारों हिस्सों में (फ्रंट ग्रिल के नीचे, साइड ओआरवीएम व बूटलिड पर) आप कैमरे लगे पाएंगे। 

कुल मिलाकर कहां जाए तो, महिंद्रा अल्टुरस जी4 की डिज़ाइन बेहद डिसेंट और प्रीमियम है और ये हर उम्र के व्यक्ति को पसंद आने वाली है। साथ ही, इसका रोड प्रजेंस भी बेहद कमाल का है। 

इंटीरियर

ड्राइविंग साइड डोर खोलते ही इसकी ड्राइवर सीट पीछे की ओर स्लाइड होती है जिससे कार में आसानी से बैठा जा सकें और सीट पर बैठते ही फिर ये अपनी पोज़िशन पर स्लाइड हो जाती है। लेकिन चूंकि ये एक बॉडी-ऑन-फ्रेम (लेडर फ्रेम) पर बनी एसयूवी है और इसके बड़े साइज के कारण आपको अपने पैर को ऊंचा उठाना होगा और केबिन के अंदर चढ़ना होगा। ऐसे में इसमें साइड स्टेप्स में निवेश करना बिलकुल फिजूल खर्च नहीं होगा। बहरहाल, कार में बैठते ही इसका ड्यूल टोन केबिन आपको चकचोँद कर देगा। इसके इंटीरियर की क्वालिटी देखते ही बनती है। इसमें मिलने वाली नप्पा लैदर अपहोल्स्ट्री इसे बेहद प्रीमियम लुक देती है।  ये आपको काफी रिच फील देता है। कार का एर्गोनोमिक्स अच्छा है और सभी जरुरी कंट्रोल और पॉइंट्स पर आपकी पहुंच बेहद आसानी से रहती है। कंट्रोल की बात निकली है तो आपको बता दें कि इसमे मिलने वाले सभी कंट्रोल स्विच की क्वालिटी भी बेहद शानदार है और कही भी आपको कॉस्ट-कटिंग महसूस नहीं होगी। 

 

बात की जाये स्पेस की तो, इसकी फ्रंट-रो में आपको किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी।  हर हाइट वाले व्यक्ति को यहां पर्याप्त स्पेस मिलता है। कार की ड्राइवर सीट को इलेक्ट्रिकली एडजस्ट भी किया जा सकता है और इसमें 3-मैमोरी सेटिंग भी मिलती है। यानी तीन अलग-अलग लोग अपनी कम्फर्ट पोज़िशन को इस मैमोरी फंक्शन के जरिए सेव कर सकते हैं और कार में बैठते ही एक बटन के क्लिक पर अपनी आरामदायक पोज़िशन बिना किसी परेशानी के पा सकते हैं। हालांकि, फ्रंट पैसेंजर को अपनी सीट मैनुअली ही एडजस्ट करनी होगी।  

कार की सेकंड रो में भी पर्याप्त स्पेस मिलता है। यदि आपकी हाइट 6 फ़ीट या इससे अधिक है तो आप अपने अनुसार ड्राइविंग पोज़िशन सेट करें और फिर उसकी पीछे वाली सीट पर बैठ कर देखेंगे तब भी आपको पर्याप्त नी-रूम मिलेगा। हेडरूम को लेकर भी आपको इसमें कोई शिकायत नहीं होगी। हालांकि, सनरूफ मैकेनिज्म के चलते उन लोगों को हेडरूम से जुड़ी थोड़ी शियाकत हो सकती है जिनकी हाइट 6'5'' से ज्यादा है।  पैसेंजर पैसेंजर कम्फर्ट के लिए इसमें सेंटर आर्मरेस्ट (कप-होल्डर के साथ) और दो रियर एसी वेंट्स भी मिलते हैं। ये इन एसी वेंट्स पर दो ब्लोअर कंट्रोल भी मिलते हैं जिन्हें दोनों साइड के पैसेंजर अपने अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। अल्टुरस की सेकंड रो की ये से ये सीटें रेक्लाइन फंक्शन के साथ आती है। हालांकि, इसमें स्लाइडर नहीं दिया गया है जो हमारे अनुसार इसमें दिया जाता तो कार का कम्फर्ट लेवल कई अधिक बढ़ जाता। मिडिल-रो की ये सीट्स 60:40 में फोल्ड भी हो सकती है। इसके अलावा, थर्ड रो में जाने के लिए इसकी लेफ्ट सीट के साथ साथ इसकी अन्य दोनों सीटों को भी मैनुअली टम्बल फोल्ड किया जा सकता है।    

इसकी थर्ड-रो की सीट हाइट थोड़ी नीचे है जिसके कारण सीटिंग के दौरान बैठने पर आपके घुटने ज्यादा बेंड होते हैं। इससे एडल्ट पैसेंजर्स का पीछे थोड़ा उनके लिए लम्बी यात्राओं की दूरी पर अनकम्फर्टेबल होगा। हालांकि, पैसेंजर्स की सुविधा के लिए इसकी थर्ड रो में भी अलग से एसी वेंट (ब्लोअर कंट्रोल के साथ) और 12-वॉल्ट का चार्जिंग सॉकेट दिया गया है।  यहां एक बात अच्छी ये है कि थर्ड रो की इन सीटों को 50:50 अनुपात में फ्लैट-फोल्ड किया जा सकता है जिससे बूट स्पेस बढ़ जाता है।  

बात करें कार में मिलने वाले अन्य मुख्य फीचर्स की तो इसमें आपको 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, 7-इंच की ड्राइवर मल्टी-इनफार्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी), इलेक्ट्रिक सनरूफ,ड्यूल जोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट वेंटिलेशन सीट्स, ऑटो हेडलैम्प्स, रेन सेंसिंग वाइपर, मैनुअल डे/नाईट आईआरईएम, क्रूज कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, सिगरेट लाइटर, समर/विंटर ड्राइव मोड, दोनों साइड वेनिटी मिरर (लैंप के साथ), 3-पॉइंट सीट बेल्ट्स, पावर टेलगेट जैसे कई प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही एक फीचर जो हमे बेहद अच्छा लगा वो ये कि इसमें जैसे ही आप रिवर्स मोड लगते हैं तो कार के आउटसाइड मिरर थोड़ा नीचे की ओर टिल्ट हो जाते हैं जिससे कार को रिवर्स लेने में बेहद आसानी होती है। वहीं, ड्राइव मोड लगते ही ये अपनी पुरानी पोज़िशन में आ जाते हैं। इसके अलावा, इसमें टायर पोज़िशन सिस्टम भी मिलता है जो आपको टायर किस डायरेक्शन में है उसके बारे में बताता है। ये भी एक बेहद अच्छा फीचर है। 

सुरक्षा

महिंद्रा की इस फुल साइज एसयूवी में 9-एयरबैग्स, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रोनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी), ब्रेक असिस्ट, इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), रियर ग्लास डिफॉगर, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, एक्टिव रोल ओवर मिटिगेशन, हिल डिसेंट कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, फ्रंट क्रोम्पल जोन, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, जैसे सेफ्टी फीचर्स दोनों वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड मिलते हैं।  वहीं इसके टॉप वेरिएंट में हाई-स्ट्रेंथ स्टील अल्ट्रा रिजिड क्वाड फ्रेम भी मिलती है। 

परफॉरमेंस

महिंद्रा अल्टुरस जी4 सिर्फ 2.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। इसमें आपको पेट्रोल इंजन का ऑप्शन नहीं मिलेगा। यह डीजल इंजन अधिकतम 181बीएचपी की पावर और 420न्यूटन-मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। पावर ट्रांसमिशन के लिए इसे मर्सिडीज बेंज के 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।  यह 4-व्हील ड्राइव (लो-रेंज केस के साथ) और 2-व्हील ड्राइव दोनों ड्राइवट्रेन के साथ उपलब्ध है। इसके 4x4 वेरिएंट में शिफ्ट-ऑन-द-फ्लाई फीचर भी मिलता है।    

डीजल इंजन है तो कार का थोड़ा नॉइज़ी होना तो स्वाभाविक है। लेकिन सिटी स्पीड पर इसकी आवाज आपको उतनी परेशान नहीं करेगी। हालांकि, महिंद्रा ने कार के वाइब्रेशन और हार्शनेस लेवल पर ख़ासा ध्यान दिया है।

ड्राइविंग स्टार्ट करते ही अल्टुरस टॉर्क किक देती है। आसान भाषा में कहा जाए तो अल्टुरस का यह डीजल इंजन कम आरवीएम पर भी (लगभग 1800आरपीएम के भीतर) भी सुचारू रूप से और समान रूप से टॉर्क डिलीवर करता है। और यदि आप थ्रॉटल पर एक हल्का पैर बनाए रखते हैं, तो इंजन आपको सिटी ड्राइविंग के लिए पर्याप्त पावर और टॉर्क देता है। और किसी भी पॉइंट पर आपको टॉर्क डिलीवरी में उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिलेगा जो कि एक अच्छी बात है। 

गियरबॉक्स किकडाउन थोड़ा हमे धीमा लगा। यानी तेज़ी से एक्सेलरेशन करने में ये थोड़ा समय लेती है।साथ ही, यदि इसमें पैडल शिफ्टर्स दिए जाने तो शायद और अच्छा रहता। हालांकि, गियरलीवर पर दिए गए बटनों से आप मैनुअल शिफ्टिंग कर सकते हैं। 

कार का स्टीयरिंग फीडबैक अच्छा है और स्पीड बढ़ने के साथ स्टीयरिंग थोड़ा भारी लगने लगता है जिससे ड्राइविंग कॉन्फिडेंस बढ़ता है। हालांकि, स्टीयरिंग फीडबैक को बेस्ट नहीं कहां जा सकता। अपने सेगमेंट में अल्टुरस का व्हीलबेस सबसे ज्यादा है जिसके चलते कॉर्नरिंग पर आपको थोड़ा बॉडी रोल जरूर महसूस होगा। 

वेरिएंट

महिंद्रा अल्टुरस जी4 दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इनमें 2-व्हील ड्राइव वेरिएंट और 4-व्हील ड्राइव वेरिएंट शामिल हैं। इसके 2-व्हील ड्राइव वेरिएंट में इसके टॉप वेरिएंट के मुकाबले कम फीचर्स और ब्लैक-बेज कलर का इंटीरियर मिलता है। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स के बारे में हमने आपको ऊपर बताया है।  

महिंद्रा अल्टुरस जी4 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • साइज़ : बड़ा साइज और आकर्षक डिजाइन, जो इसे सबसे अलग बनाता है।
  • फीचर्स : वेंटिलेटेड सीट, नप्पा लैदर अपहोल्स्ट्री, सनरूफ और ड्यूल-ज़ोन एसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
  • सेफ्टी : 81.7% हाई-स्ट्रेंथ स्टील से बनी है कार की बॉडी, इसमें 9 एयरबैग दिए गए हैं।
  • राइड क्वॉलिटी : इसकी ड्राइव काफी स्मूद है। उबड़-खाबड़ सड़कों पर से यह एसयूवी आसानी से निकल जाती है।
  • इंटीरियर : इसका केबिन काफी आकर्षक है, यह प्रीमियम अहसास दिलाता है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • थर्ड रो की सीटें नीची हैं, बच्चों के लिए ये सही है लेकिन वयस्क पैसेंजर्स को बैठने में परेशानी हो सकती है।
  • तेज स्पीड में सेकेंड व थर्ड रो की सीटों पर बैठे पैसेंजर्स को झटका महसूस होता है।
  • टचस्क्रीन ग्राफिक्स और रिस्पॉन्स में सुधार की गुंजाइश है।
  • गाड़ी का ऑडियो सिस्टम कुछ ख़ास नहीं है।
  • हार्ड एक्सीलरेशन में इसका 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स सही से काम नहीं करता है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • महिंद्रा अल्टुरस जी4 की खूबियां और खामियां

    इसमें इस्तेमाल हुई नप्पा लैदर अपहोल्स्ट्री की क्वालिटी सेगमेंट में सबसे बेहतर है।

  • महिंद्रा अल्टुरस जी4 की खूबियां और खामियां

    इसमें वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें दी गई हैं, जो गर्मियो में काफी काम की साबित होती हैं।

  • महिंद्रा अल्टुरस जी4 की खूबियां और खामियां

    ऑटो टिल्ट मिरर जैसे प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं।

एआरएआई माइलेज12.05 किमी/लीटर
सिटी माइलेज8.0 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपडीजल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)2157
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)178.49bhp@3800rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)420nm@1600-2600rpm
सीटिंग कैपेसिटी7
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
फ्यूल टैंक क्षमता70.0
बॉडी टाइपएसयूवी
सर्विस कॉस्ट (औसत 5 साल)rs.7,127

महिंद्रा अल्टुरस जी4 यूज़र रिव्यू

4.9/5
पर बेस्ड124 यूजर रिव्यू
  • सभी (124)
  • Looks (26)
  • Comfort (34)
  • Mileage (12)
  • Engine (16)
  • Interior (22)
  • Space (4)
  • Price (18)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Best Car

    The car is excellent. It has marvellous features. Best for long-distance drives. Hope I will drive this one day.

    द्वारा afrid ahmed
    On: Sep 14, 2022 | 34 Views
  • Mahindra Alturas G4 Is The Most Comfortable Car

    Mahindra Alturas G4 is the most comfortable and safest car. Its features, interior, and mileage are very good. Overall very good car.

    द्वारा sampat bishnoi
    On: Sep 06, 2022 | 21 Views
  • Overall Best Performance Car

    Overall performance is great and features at this price point. The best safest car in this segment.

    द्वारा smruti dash
    On: Aug 26, 2022 | 27 Views
  • Value For Money

    This is the most comfortable car and looks attractive. The exterior is great and the price is also very reasonable according to the features. It has good m...और देखें

    द्वारा rajat dhir
    On: Aug 02, 2022 | 414 Views
  • Fall In Love With Alturas G4

    Fabulous car. Better than MG Gloster and Ford endeavours. And on par with Fortuner in terms of safety and comfort. Simply, I am falling in love with Alturas G4.

    द्वारा vijay kumar
    On: Jan 23, 2022 | 68 Views
  • सभी अल्टुरस जी4 रिव्यूज देखें
space Image

महिंद्रा अल्टुरस जी4 वीडियोज़

महिंद्रा अल्टुरस जी4 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 5 वीडियो उपलब्ध हैं. महिंद्रा अल्टुरस जी4 की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Mahindra Alturas G4: Variants Explained In Hindi | 4x4 ,   ? CarDekho.com
    6:22
    Mahindra Alturas G4: Variants Explained In Hindi | 4x4 , ? CarDekho.com
    मार्च 12, 2019
  • Mahindra Alturas G4: Pros, Cons and Should You Buy One? | CarDekho.com
    7:31
    Mahindra Alturas G4: Pros, Cons and Should You Buy One? | CarDekho.com
    फरवरी 27, 2019
  • Mahindra Alturas G4 Review | Take a bow, Mahindra!  | ZigWheels.com
    11:59
    Mahindra Alturas G4 Review | Take a bow, Mahindra! | ZigWheels.com
    दिसंबर 19, 2018
  • 2018 Mahindra Alturas G4 | Expected Price, Features, Safety & Specs | #In2Mins
    2:8
    2018 Mahindra Alturas G4 | Expected Price, Features, Safety & Specs | #In2Mins
    नवंबर 19, 2018
  • 2018 Mahindra Alturas G4 Off-road experience | CarDekho.com
    4:41
    2018 Mahindra Alturas G4 Off-road experience | CarDekho.com
    नवंबर 27, 2018

महिंद्रा अल्टुरस जी4 कलर

महिंद्रा अल्टुरस जी4 कार 4 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

महिंद्रा अल्टुरस जी4 फोटो

महिंद्रा अल्टुरस जी4 की 11 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Mahindra Alturas G4 Front Left Side Image
  • Mahindra Alturas G4 Rear Left View Image
  • Mahindra Alturas G4 Front View Image
  • Mahindra Alturas G4 Grille Image
  • Mahindra Alturas G4 Headlight Image
  • Mahindra Alturas G4 Antenna Image
  • Mahindra Alturas G4 Side Mirror (Glass) Image
  • Mahindra Alturas G4 Hill Assist Image

भारत में महिंद्रा अल्टुरस जी4 की कीमत

space Image

महिंद्रा अल्टुरस जी4 न्यूज़

महिंद्रा अल्टुरस जी4 रोड टेस्ट

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

महिंद्रा अल्टुरस जी4 प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

महिंद्रा अल्टुरस जी4 की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में अल्टुरस जी4 की ऑन-रोड कीमत 36,44,528 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

अल्टुरस जी4 और ग्लॉस्टर में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

अल्टुरस जी4 की कीमत 30.68 लाख रुपये एक्स-शोरूम और ग्लॉस्टर की कीमत 32.00 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

महिंद्रा अल्टुरस जी4 के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 32.80 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से महिंद्रा अल्टुरस जी4 की ईएमआई ₹ 69,379 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 3.64 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

Someone told Alturas G4 has been discontinued आईएस it true ?

Madan asked on 19 Jun 2022

No, Mahindra Alturas G4is not discontinued and it is available for sale.

By Cardekho experts on 19 Jun 2022

Alturas G4? में What types का ADAS आईएस there

Vyom asked on 11 Mar 2022

Mahindra Alturas G4 does not feature ADAS.

By Cardekho experts on 11 Mar 2022

Does Alturas G4 have ADAS और ऑटो Parking?

Ashthegr8 asked on 30 Oct 2021

Mahindra Alturas G4 is not available with ADAS and auto-parking.

By Cardekho experts on 30 Oct 2021

Mahindra Alturas G4? में Does it have ए MacPherson ™ Strut Suspension

Samin asked on 23 Mar 2021

The suspension setup in Mahindra Alturas G4 is Double Wishbone with Coil spring ...

और देखें
By Cardekho experts on 23 Mar 2021

Does it comes with a wireless charger ..?

anoopkv asked on 15 Dec 2020

No, Wireless Phone Charging is not available in Mahindra Alturas G4.

By Cardekho experts on 15 Dec 2020

महिंद्रा अल्टुरस जी4 पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
F
fernandes
Mar 2, 2021 12:09:01 PM

hi i am ferns,this car is very good and powerful i had santafe that was in accident it was a bad car once i got this from booking driving everything is smooth

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    space Image

    भारत में महिंद्रा अल्टुरस जी4 की कीमत

    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    मुंबईRs. 30.68 - 31.88 लाख
    बैंगलोरRs. 30.68 - 31.88 लाख
    चेन्नईRs. 30.68 - 31.88 लाख
    हैदराबादRs. 30.68 - 31.88 लाख
    पुणेRs. 30.68 - 31.88 लाख
    कोलकाताRs. 30.68 - 31.88 लाख
    कोच्चिRs. 31.88 लाख
    अपना शहर चुनें
    space Image

    ट्रेंडिंग महिंद्रा कारें

    • पॉपुलर
    • अपकमिंग
    • सभी कारें
    नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
    ×
    We need your सिटी to customize your experience