• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

नई महिंद्रा थार को मिली 15,000 से ज्यादा बुकिंग, एक नवंबर से शुरू होगी इसकी डिलीवरी

प्रकाशित: अक्टूबर 20, 2020 11:07 am । सोनूमहिंद्रा थार

  • 3267 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • महिंद्रा थार को ग्राहक 21,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक करवा सकते हैं।
  • इसे ऑनलाइन और डीलरशिप दोनों जगह से बुक किया जा सकता है।
  • इसकी डिलीवरी एक नवंबर 2020 से शुरू होगी।
  • इस महिंद्रा कार पर चार महीने तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है।
  • थार की प्राइस 9.80 लाख से 13.75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

नई महिंद्रा थार 2020 (New Mahindra Thar 2020) को भारत में 2 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस कार को अब तक 15,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है। वहीं 9000 बुकिंग का आंकड़ा इस कार ने महज चार दिन में पार कर लिया था।

नई थार को मिली अच्छी डिमांड के पीछे एक कारण ये भी रहा है कि पहली बार इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। इसके अलावा एक कारण ये भी है कि इस बार इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी मिल रहा है। इस एसयूवी कार में ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम स्टैंडर्ड रखा गया है। नई महिंद्रा थार के पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर टर्बो इंजन दिया गया है जो 150 पीएस की पावर और 300 एनएम टॉर्क (320एनएम ऑटोमैटिक) जनरेट करता है। डीजल मॉडल में 2.2 लीटर इंजन लगा है जिसका पावर आउटपुट 130पीएस/300एनएम है। दोनों इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें : महिंद्रा थार 2020 को खरीदने से पहले जान लीजिए ये 5 खास बातें

इस महिंद्रा गाड़ी में फ्रंट फेसिंग रियर सीटें, तीन रूफ टॉप ऑप्शन और कुछ नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक ऑपरेटेड एसी, क्रूज कंट्रोल और की-लेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें रोल ओवर मिटिगेशन के साथ ईएसपी, रोल केस और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे कुछ अतिरिक्त सेफ्टी फीचर भी दिए गए हैं।

महिंद्रा थार की प्राइस (Mahindra Thar Price) 9.80 लाख से 13.75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखी गई है। वर्तमान में इसके कंपेरिजन में कोई गाड़ी मौजूद नहीं है। जल्द ही इसकी टक्कर में फोर्स गुरखा और मारुति सुजुकी जिम्नी की एंट्री होगी। इच्छुक ग्राहक इस महिंद्रा कार को 21,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक करवा सकते हैं। इस कार की डिलीवरी 1 नवंबर से शुरू होगी। ज्यादा बुकिंग के चलते ग्राहकों को इस कार पर चार महीने तक का वेटिंग पीरियड मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : नई महिंद्रा थार को इस तरह बनाएं और भी खास!

द्वारा प्रकाशित

महिंद्रा थार पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?