चेन्नई और तमिलनाडु में साइक्लोन से प्रभावित कार मालिकों की मदद के लिए आगे आई हुंडई, महिंद्रा और फोक्सवैगन, उठाए ये जरूरी कदम

संशोधित: दिसंबर 07, 2023 07:16 pm | सोनू

  • 424 व्यूज़
  • Write a कमेंट

अधिकांश कार कंपनिया यहां सर्विस चेकअप प्रोवाइड करा रही है, वहीं हुंडई और महिंद्रा इंश्योरेंस व रिपेयर पर कुछ डिस्काउंट भी दे रही है

मिचौंग चक्रवात ने पिछले कुछ दिनों में चेन्नई और तमिलनाडु में सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है और यहां कई जगह पर बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। जलभराव के कारण इन राज्यों में काफी सारे वाहन भी खराब हो गए हैं। ऐसे में कार मालिकों को कुछ राहत देने के लिए हुंडई, महिंद्रा और फोक्सवैगन जैसी कंपनियां आगे आई हैं और उपभोक्ताओं के लिए कई तरह के बेनेफिट की पेशकश की है।

हुंडई

हुंडई मोटर इंडिया ने चक्रवात से प्रभावित लोगों को भोजन, आश्रय और चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए राहत कोष में तीन करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। वहीं हुंडई ने अपने प्रभावित कार ऑनर्स के लिए एक आपातकालीन रोडसाइड असिस्टेंस टीम तैयार की है, साथ ही साइक्लोन प्रभावित व्हीकल्स को इंश्योरेंस क्लेम पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट भी दे रही है। प्रभावित कार ऑनर्स हुंडई की कस्टमर केयर टीम से 1800-102-4645 पर संपर्क कर सकते हैं।

फोक्सवैगन

चेन्नई और उसके आसपास के साइक्लोन प्रभावित फोक्सवैगन ऑनर्स फ्री रोडसाइड असिस्टेंस का फायदा ले सकते हैं। फोक्सवैगन प्रभावित कार ऑनर्स को अनिवार्य सर्विस चेकअप भी प्रोवाइड करा रही है, जिससे बाढ़ से कार में आई समस्या का समय पर समाधान हो जाए। फोक्सवैगन ग्राहक 1800-102-1155 और 1800-419-1155 पर फोक्सवैगन रोडसाइड असिस्टेंस टीम से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: टाटा पंच ईवी एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान आई नजर, क्या ये है इसका लोअर वेरिएंट?

महिंद्रा

महिन्द्रा ने भी प्रभावित ग्राहकों के लिए पहल शुरू की है जो 2023 के आखिर तक मान्य रहेगी। इसमें रोडसाइड असिस्टेंस सर्विस के तहत 50 किलोमीटर तक महिंद्रा सर्विस सेंटर पर प्रभावित व्हीकल्स को टो करके ले जाने की सुविधा दी जा रही है। यहां सभी प्रभावित व्हीकल्स का फ्री इंस्पेक्शन और नुकसान का आंकलन किया जाएगा, साथ ही ऑनर्स रिपेयर के दौरान होने वाले खर्चे पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहक महिंद्रा की सर्विस टीम से 1800-209-6006 पर और व्हाट्सऐप के लिए 7208071495 पर संपर्क कर सकते हैं।

बाढ़ प्रभावित इलाकों में अथॉरिटी द्वारा जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं, हम हमारे सभी पाठकों से सुरक्षित रहने और अपने परिवार की देखभाल करने का अनुरोध करते हैं। यदि आपके पास ऐसी कार है जो पानी में डूब गई है तो उसे स्टार्ट ना करें, क्योंकि इससे गाड़ी को ज्यादा नुकसान हो सकता है। महिंद्रा ने भी सभी को यही सलाह दी है। अगर आपके पास किसी और कंपनी की कार है तो कृपया जरूरी मदद के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क करें।

यह भी पढ़ें: साल के आखिर में कार खरीदने के क्या हैं फायदे और नुकसान, जानिए यहां

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News

कार न्यूज़

  • ट्रेंडिंग न्यूज़
  • ताजा खबरें

ट्रेंडिंगकारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience