• लॉगिन / रजिस्टर

इस फेस्टिवल सीजन फोर्ड फिगो, फ्रीस्टाइल, एस्पायर और इकोस्पोर्ट पर पाएं आकर्षक फाइनेंस ऑप्शंस

संशोधित: सितंबर 15, 2020 09:45 am | स्तुति

  • 4148 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • फोर्ड की ओर से दो स्पेशल फाइनेंस ऑफर्स 6 महीने ईएमआई स्किप पेमेंट प्लान और स्टेपअप पेमेंट प्लान की पेशकश की जा रही है।

  • यह ऑफर्स फिगो, एस्पायर और फ्रीस्टाइल कार पर दिए जा रहे हैं।

  • यह सभी स्पेशल ऑफर्स 30 सितंबर तक ही मान्य हैं।  

फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है। इसे ध्यान में रखते हुए फोर्ड अपने अलग-अलग मॉडल्स पर आकर्षक फाइनेंस ऑफर्स की पेशकश कर रही है। कंपनी एंडेवर एसयूवी को छोड़कर अपने सभी मॉडल्स पर स्पेशल फाइनेंस ऑप्शंस दे रही है। कंपनी की ओर से इस महीने कोई कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस नहीं दिया जा रहा है। सभी ऑफर्स 30 सितंबर 2020 तक ही मान्य हैं। इस महीने फोर्ड के अलग-अलग मॉडल्स पर क्या फाइनेंस ऑप्शंस मिल रहे हैं, इसके बारे में जानेंगे यहां:- 

मॉडल

6-महीने ईएमआई स्किप पेमेंट प्लान 

स्टेपअप पेमेंट प्लान 

फिगो

2,394 रुपये ईएमआई (एक लाख पर)

1,777 रुपये लो ईएमआई (एक लाख पर)

फ्रीस्टाइल

2,394 रुपये ईएमआई (एक लाख पर)

1,777 रुपये लो ईएमआई  (एक लाख पर)

एस्पायर

2,394 रुपये ईएमआई (एक लाख पर)

1,777 रुपये लो ईएमआई (एक लाख पर)

इकोस्पोर्ट  

2,362 रुपये ईएमआई (एक लाख पर)

1,727 रुपये लो ईएमआई (एक लाख पर) 

यह फाइनेंस ऑफर्स केवल 60 महीने या 5-साल की लोन अवधि के लिए ही मान्य हैं। इस पर स्टैंडर्ड प्रीपेमेंट और प्री-क्लोज़र चार्ज भी लागू हैं।

फोर्ड की ओर से 6-महीने का ईएमआई स्किप पेमेंट प्लान भी दिया जा रहा है। इस प्लान के तहत खरीददारों को अपनी मासिक किस्तों को पहले दिन से चुकाने की बजाए 6 महीने की अवधि के बाद से शुरू करवाने की सहूलियत मिल सकेगी।

इकोस्पोर्ट पर 6 महीने के ईएमआई स्किप पेमेंट प्लान के लिए ब्याज दर 8.99 प्रतिशत रखा गया है, जबकि फिगो, एस्पायर और फ्रीस्टाइल पर ग्राहकों को 9.50 प्रतिशत की दर से कार लोन मिलेगा।

यह भी पढ़ें : किया सॉनेट के वेरिएंट वाइज कलर ऑप्शन की जानकारी आई सामने, 18 सितंबर को होनी है लॉन्च

स्टेपअप पेमेंट प्लान में लोन की अवधि के अंत तक दूसरे वर्ष से मासिक किश्तों में हर साल लगभग 10 प्रतिशत की वृद्धि होगी।

स्टेप-अप पेमेंट प्लान में इकोस्पोर्ट के लिए ब्याज दर 8.99 प्रतिशत प्रति वर्ष तय किया गया है। वहीं, फिगो, एस्पायर और फ्रीस्टाइल को इस स्कीम के तहत 10.15 परसेंट ब्याज दर पर खरीदा जा सकेगा।   

फिगो और फ्रीस्टाइल हैचबैक की प्राइस रेंज क्रमशः 5.49 लाख रुपए से 8.15 लाख रुपए और 5.99 लाख रुपए से 8.79 लाख रुपए के बीच है। 

सब-4 मीटर सेडान एस्पायर की कीमत 6.09 लाख रुपए से 8.64 लाख रुपए के बीच है। जबकि, ईकोस्पोर्ट की प्राइस 8.17 लाख रुपए से शुरू होकर 11.71 लाख रुपए तक जाती है। 

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि ऊपर दिए गए सभी ऑफर्स फोर्ड के चुनिंदा मॉडल्स और वेरिएंट्स पर दिए जा रहे हैं। सभी ऑफर्स एरिया वाइज अलग-अलग हो सकते हैं। ऐसे में हम आपको आपके नज़दीकी फोर्ड शोरूम पर संपर्क करने की सलाह देंगे।

फोर्ड आने वाले हफ्तों में एंडेवर का स्पोर्टी वेरिएंट 'एंडेवर स्पोर्ट' भी लॉन्च कर सकती है। फोर्ड की इस बड़ी एसयूवी के नए वेरिएंट के बारे में पांच महत्वपूर्ण बातें जानने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें : ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर कारों में कितना है जरूरी, डालिए इसकी खूबियों और खामियों पर एक नजर

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?