• लॉगिन / रजिस्टर

2.5 लाख से 3.5 लाख रूपए होगी डैटसन रेडी-गो की कीमत, कार की बुकिंग हुई शुरू

प्रकाशित: मई 02, 2016 12:19 pm । akshitडैटसन रेडी-गो 2016-2020

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

डैटसन रेडी-गो की कीमतें सामने आ गई हैं। रेडी-गो की कीमत 2.5 लाख रूपए से 3.5 लाख रूपए होगी। डैटसन ने अपनी इस नई कार की बुकिंग शुरू कर दी हैं। कार की डिलिवरी जून से शुरू होंगी। रेडी-गो इस सेगमेंट की सबसे सस्ती कार है। अभी तक 2.62 लाख से शुरू होने वाली रेनो क्विड सबसे सस्ती कार थी। रेडी-गो का प्रमुख मुकाबला क्विड के अलावा मारूति सुजुकी ऑल्टो-800 और हुंडई इयॉन से होगा।

रेडी-गो को खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहक निसान-डैटसन डीलरशिप पर 5000 रूपए देकर इसे बुक करा सकते हैं। डीलरशिप के अलावा ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल स्नैपडील पर भी रेडी-गो को बुक कराया जा सकता है।

रेडी-गो को उसी प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है जिस पर रेनो क्वि़ड बनी है। लेकिन डिजायन के मामले में रेडी-गो को क्विड से अलग रखा गया है। इसमें नए डिजायन के साथ हैचबैक कार के पारंपरिक लुक को बरकरार रखा गया है। हैडलैंप्स और बंपर को नए डिजायन में दिया गया है। इसमें चौड़े व्हील आर्च मौजूद हैं। साइड में बोल्ड लाइनें दी गई हैं। पीछे की तरफ टेललैंप्स को भी नए स्पोर्टी डिजायन में दिया गया है। आगे और पीछे फॉक्स स्किड प्लेट मिलेंगी। टायरों पर ट्विन-ट्राई स्पोक व्हील कैप दिए गए हैं।

एंट्री लेवल सेगमेंट में मौजूद कारों के मुकाबले यह कहीं से भी कमतर नहीं दिखती है। हुंडई इयॉन और ऑल्टो-800 के मुकाबले यह ज्यादा मॉर्डन नज़र आती है। क्विड से भी यह कम स्टाइलिश नहीं है।

यह भी पढ़ें : क्या क्विड जैसी सफलता पा सकेगी डैटसन रेडी-गो

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

डैटसन रेडी-गो 2016-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?