• लॉगिन / रजिस्टर

डीलरशिप पर नजर आई डैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट, जल्द होगी लॉन्च

प्रकाशित: मई 26, 2020 08:53 pm । सोनूडैटसन रेडी-गो

  • 1681 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • फेसलिफ्ट डैटसन रेडी-गो को लॉन्च से पहले डीलरशिप पर देखा गया है। 
  • इस बार कार की साफ झलक कैमरे में कैद हुई है। 
  • इसमें आगे की तरफ नया बंपर, नई ग्रिल, एलईडी डीआरएल और हेडलैंप दिए गए हैं। 
  • 2020 रेडी-गो में हेक्सागोनल एसी वेंट और नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ नया डैशबोर्ड दिया गया है।

डैटसन (Datsun) ने रेडी-गो फेसलिफ्ट (Redi-GO Facelift) को डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है। हाल ही में इस कार को एक डीलरशिप पर देखा गया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह कार जल्द ही लॉन्च होने वाली है। 

इस बार कार की साफ झलक देखी गई है, जिससे हम पता लगा सकते हैं कि यह 5-सीटर कार पहले से कितनी बदली है। तस्वीरों पर गौर करें तो इसमें ज्यादातर बदलाव आगे की तरफ हुए हैं। इसमें आगे की तरफ पहले से बड़ी और नई ग्रिल, एल-शेप एलईडी डीआरएल और पतले हेडलैंप दिए गए हैं। साइड वाले हिस्से का डिजाइन पहले जैसा ही है, हालांकि यहां पर आपको नए व्हील कवर और फ्रंट फेंडर पर एक्स्ट्रा बेजिंग बदलाव के तौर पर नजर आएगी। नई डैटसन रेडी-गो (New Datsun Redi-GO) के टॉप वेरिएंट में फैंसी व्हील दिया जाएंगे। इस अपकमिंग कार के पीछे वाले हिस्से में नए एलईडी टेललैंप के सिवा कोई और बदलाव नहीं हुआ है। 

डीलरशिप पर देखी गई 2020 डैटसन रेडी-गो के इंटीरियर में नया डैशबोर्ड दिया गया है, हालांकि इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम हमें दिखाई नहीं दिया। इसमें नया सेंट्रल कंसोल दिया गया है, जिसमें डिजिटल डिस्प्ले के साथ बेसिक ऑडियो सिस्टम दिया गया है। इस सिस्टम को एसी वेंट और मैनुअल एसी कंट्रोल के बीच पोजिशन किया गया है। इसका इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी नया है, हालांकि इसमें स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल का अभाव है। कुल मिलाकर इसका नया इंटीरियर, हेक्सागोनल वेंट और नया डैशबोर्ड इसे पहले से ज्यादा बेहतर बनाता है। 

कुछ समय पहले फेसलिफ्ट रेडी-गो (Facelift Redi-GO) के दस्तावेज लीक हुए थे, जिसके अनुसार इसके टॉप वेरिएंट में 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। ऐसे में कहा जा सकता है कि हमने जिस वेरिएंट को डीलरशिप पर देखा है वह टॉप वेरिएंट से नीचे वाला वेरिएंट है। 

यह भी पढ़ें : 2020 डैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट के किस वेरिएंट में मिलेंगे कौनसे फीचर्स, जानिए यहां

2020 डैटसन रेडी-गो फेसिलफ्ट (2020 Datsun Redi-Go Facelift) में रेनो क्विड की तरह बीएस6 नॉर्म्स वाले 0.8 लीटर और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेंगे। इसका 0.8 लीटर इंजन 52 पीएस की पावर 72 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। वहीं 1.0 लीटर इंजन की पावर 68 पीएस और टॉर्क 91 एनएम होगा। दोनों इंजन के साथ इस पांच सीटों वाली कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जा सकता है, वहीं 1.0 लीटर इंजन के साथ पहले की तरह एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प मिल सकता है। 

डैटसन जल्द ही रेडी-गो फेसलिफ्ट की बुकिंग अपने ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शुरू करेगी। भारत में इस कार को जून के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। एंट्री लेवल हैचबैक सेगमेंट में इस कार का मुकाबला रेनो क्विड, मारुति ऑल्टो और एस-प्रेसो से होगा। बीएस6 डैटसन रेडी-गो की कीमत (BS6 Datsun Redi-Go Price) 3 लाख से 5 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

यह भी पढ़ें : डैटसन ने लॉन्च किया गो और गो+ का बीएस6 वर्जन, जानिए पहले से कितनी महंगी हुईं ये कारें

द्वारा प्रकाशित

डैटसन रेडी-गो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?