ऑडी का लोगो हुआ अपडेट, नई '4 रिंग्स' के साथ बदली ब्रांड की पहचान

प्रकाशित: नवंबर 16, 2022 12:08 pm । भानुऑडी क्यू8 ई-ट्रॉन

  • 291 व्यूज़
  • Write a कमेंट

काफी स्लीक है कंपनी के अपडेटेड लोगो का डिजाइन जिसे दिया गया है फ्रैश ड्युअल टोन शेड

Audi New Logo

1932 से, एक साथ जुड़ी हुई चार रिंगों ने ऑडी यूनियन एजी में चार कारमेकर्स के मिलन का संकेत दिया। इस लोगो को कई बार माइल्ड अपडेट्स मिलते रहे हैं, मगर इसके कोर​​ डिजाइन में कभी बदलाव नहीं हुए। चूंकि अब ऑडी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में अपना फ्यूचर देख रही है, ऐसे में कंपनी ने चार-रिंग वाले इंटरलॉकिंग एंब्लम को अपडेट किया है जो नई ऑडी क्यू8 ई-ट्रॉन इलेक्ट्रिक एसयूवी में नजर आया है। 

Audi New Logo On Q8 e-tron
हालांकि, ये अभी भी 3 डायमेंशनल एंब्लम ही है मगर अब इसमें स्लीक हाई कॉन्ट्रास्ट फिनिश के साथ 2 डायमेंंशनल अपीयरेंस देखने को भी मिल रही है। इस लोगो को ब्लैक बॉडी एनक्लोजिंग में व्हाइट रिंग्स के साथ फ्रैश ड्युअल टोन लुक भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ऑडी ई-ट्रॉन को मिला फेसलिफ्ट अपडेट, नाम में भी हुआ बदलाव

कंपनी के अनुसार, नया लोगो डिजिटलीकरण को दर्शा रहा है और ऑडी के फ्यूचर डिजाइन से भी पर्दा उठा रहा है। ऑडी का मानना है कि उनका ये नया लोगो फैशनेबल से ज्यादा फ्यूचरस्टिक है। ये नई बैजिंग कंपनी की कारों के एक्सटीरियर के साथ साथ इंटीरियर में भी दिखाई देगी जिनमें इंस्ट्रूमेंटेशन और टचस्क्रीन की स्क्रीन्स शामिल हैं। जल्द ही ऑडी की दूसरी कारों में भी ये लोगो नजर आएगा। 

यह भी पढ़ें: ऑडी क्यू5 स्पेशल एडिशन लॉन्च, कीमत 67.05 लाख रुपये

भारत में ऑडी की ओर से 2023 में ई-ट्रॉन एसयूवी का फेसलिफ्ट मॉडल क्यू8 ई-ट्रॉन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इस कार के साथ ऑडी की नई ब्रांड आइडेंटिटी का डेब्यू भी होगा। 

Audi Q8 e-tron

फोक्सवैगन, स्कोडा, रेनो आदि के बाद ऑडी उन लेटेस्ट ब्रांड्स मेंं से एक है जिसने डिजिटल फ्यूचर के लिए अपना लोगो अपडेट किया है।

2023 में भारत में लॉन्च होने वाली ऑडी की अपकमिंग कारें

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

ऑडी क्यू8 ई-ट्रॉन पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience