• लॉगिन / रजिस्टर

पहली बार दिखी टाटा टियागो फेसलिफ्ट की साफ झलक, जानिए कब होगी लॉन्च

संशोधित: जनवरी 07, 2020 11:01 am | भानु | टाटा टियागो 2019-2020

  • 481 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • कार के आगे की तरफ हेडलैंप, ग्रिल और फ्रंट बंपर हुआ अपडेट
  • इंटीरियर में देखने को मिल सकते हैं थोड़े बहुत बदलाव
  • मौजूदा टियागो जैसे नज़र आ रहे हैं इसके 15 इंच अलॉय व्हील
  • केवल बीएस6 पेट्रोल इंजन के साथ आएगी फेसलिफ्ट टियागो 

टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपनी पॉपुलर हैचबैक टियागो के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है। हाल ही में टियागो फेसलिफ्ट (Tiago Facelift) की साफ झलक कैमरे में कैद हुई है, जिससे कार के बारे में काफी अहम जानकारियां हाथ लगी है। 

फोटोज पर गौर करें तो पतले हेडलैंप और अपडेट फ्रंट ग्रिल के साथ टियागो का फ्रंट लुक पहले की तुलना में काफी शार्प हो गया है। इसके अलावा गाड़ी के फ्रंट बंपर को अपडेट करने के साथ सेंट्रल एयरडैम और फॉगलैंप को एक नई स्टाइलिंग भी मिली है। टाटा टियागो फेसलिफ्ट को मिले इन अपडेट के बाद इसका फ्रंट लुक कहीं ना कहीं अपकमिंग कार अल्ट्रोज़ की याद दिलाता है। 

Tata Tiago Facelift Spied Again, Gets Altroz-like Front Profile

इस अपकमिंग 5-सीटर कार के साइड और रियर प्रोफाइल वाली तस्वीरें लीक नहीं हुई है। ऐसे में इन हिस्सों पर क्या कुछ अपडेट किया गया है वो बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा। माना जा रहा है कि कंपनी ने इसके अपडेट मॉडल में मौजूदा टियागो वाले 15 इंच के ड्यूल टोन अलॉय व्हील दिए हैं। 

यह भी पढे़ं : कुछ ऐसी होगी टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट, जानिए पहले से कितनी बदली ये कार

2020 टियागो फेसलिफ्ट (2020 Tiago Facelift) के इंटीरियर में ज्यादा बदलाव होने उम्मीदें कम ही हैं। ऐसे में कंपनी इसके लेआउट और फीचर लिस्ट में ज्यादा बदलाव नहीं करेगी। बता दें कि टियागो के मौजूदा मॉडल में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मल्टीपल ड्राइविंग मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिहाज़ से इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस एवं ईबीडी और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

2020 टाटा टियागो फेसलिफ्ट (2020 Tata Tiago Facelift) में बीएस6 मानकों वाला 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, यह इंजन 85 पीएस की पावर और 114 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। टाटा मोटर्स ने कुछ समय पहले कहा था कि वह डीजल इंजन वाली गाड़ियां बंद करेगी। ऐसे में हमें नहीं लगता कि कंपनी इसका डीजल वेरिएंट लाएगी। टियागो फेसलिफ्ट में पेट्रोल इंजन के साथ 5 स्पीड एमटी और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा। 

यह भी पढे़ं : इस खास फीचर के साथ आएगी टाटा अल्ट्रोज, जानिए कब होगी लॉन्च

Tata Tiago Facelift Spied Again, Gets Altroz-like Front Profile

टाटा मोटर्स टियागो के फेसलिफ्ट मॉडल को ऑटो एक्सपो 2020 (Auto Expo 2020) में लॉन्च कर सकती है। मौजूदा मॉडल के मुकाबले इस 5 सीटर कार की कीमत थोड़ी ज्यादा रहने के भी आसार है। लॉन्च के बाद इस कार का कंपेरिजन  हुंडई सैंट्रो, मारुति वैगन-आर और मारुति सेलेरियो से होगा।

यह भी पढ़ें :

द्वारा प्रकाशित

टाटा टियागो 2019-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?