• लॉगिन / रजिस्टर

फॉक्सवेगन ने पेश की स्पेशल एडिशन किट वाली पोलो और वेंटो

Published On jun 03, 2016 02:33 pm By tushar for फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019

  • 4 Views
  • Write a comment

फॉक्सवेगन ने एक बार फिर पोलो हैचबैक और वेंटो को अपडेट किया है। इन अपडेट वर्जनों को पोलो सिलेक्ट और वेंटो सेलेस्टे नाम दिया है। कंपनी का कहना है कि यह दोनों कारों के स्पेशल एडिशन हैं लेकिन असल में इन कारों को खास तरह की बॉडी किट दी गई है। इन किटों के जरिये इनके स्पेशल एडिशन तैयार किए गए हैं। ये  स्पेशल एडिशन दोनों कारों के टॉप वेरिएंट हाईलाइन में उपलब्ध होंगे।

दोनों कारों में ब्लैक बॉडी साइड मोल्डिंग, कार्बन फाइबर फिनिश विंग मिरर और ब्लैक रूफ फॉइल दी गई है। वेंटो सेलेस्टे के बूट पर लिप स्पॉइलर दिया गया है। केबिन में ध्यान दें तो यहां दोनों ही कारों में ब्लैक विंडो, कार्बन फाइबर फिनिश सेंटर कंसोल और फैब्रिक मैटिंग दी गई है।

वेंटो सेलेस्टे में नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो रेडियो और नेविगेशन सपोर्ट करता है। वहीं पोलो सिलेक्ट में 4 स्कफ प्लेट और फॉक्सवेगन के लोगो वाले सीट कवर दिए गए हैं।

यह स्पेशल एडिशन कार किट फॉक्सवेगन की सभी डीलरशिप पर उपलब्ध हैं। यह किट दोनों कारों के टॉप वेरिएंट पर बेस हैं लिहाजा इनमें एबीएस और ड्यूल एयरबैग स्टैंडर्ड दिए गए हैं। अलग-अलग शहरों के हिसाब से इनकी कीमत कम ज्यादा हो सकती है। मुंबई में पोलो सिलेक्ट की किट 25,000 रूपए और वेंटो सेलेस्टे की किट 45,000 रूपए में उपलब्ध है।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वेंटो पेट्रोल में 1.6 लीटर एमपीआई और 1.2 लीटर टीएसआई इंजन मौजूद है। डीज़ल वर्जन में 1.5 लीटर का टीडीआई इंजन लगा हैं। वहीं पोलो में 1.2 लीटर एमपीआई और 1.5 लीटर का टीडीआई इंजन लगा है।

यह भी पढ़ें : खरीदनी है फॉक्सवेगन एमियो, लॉचिंग से पहले जानें अहम बातें

 
Published by

फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Trending
  • Recent
×
आपका शहर कौन सा है?