• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले सप्ताह क्या कुछ रहा ऑटो सेक्टर में खास, पढ़िए टॉप-5 कार न्यूज

प्रकाशित पर jun 15, 2020 11:53 am द्वारा stuti

  • 2677 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी हेक्टर प्लस : एमजी मोटर्स की थ्री-रो एसयूवी हेक्टर प्लस का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है क्योंकि यह गाड़ी जल्द ही आपके नज़दीकी शोरूम्स में दस्तक देने वाली है। इसमें 5-सीटर हेक्टर वाले ही फीचर्स जैसे पैनोरमिक सनरूफ, 10.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिए जाएंगे। इसकी लॉन्च डेट और एक्सक्लूसिव तस्वीरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें।  

Coronavirus Impact: Mahindra XUV300 Surpasses Maruti Vitara Brezza And Hyundai Venue In May 2020 Sales

सब-4 मीटर एसयूवी सेल्स : लॉकडाउन में सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट की कारों की सेल्स पोजिशन चेंज हो गई है। मई 2020 महीने के सेल्स फिगर की बात करें तो महिंद्रा एक्सयूवी300 और हुंडई वेन्यू जैसी एसयूवीज ने मारुति विटारा ब्रेज़ा को पीछे छोड़ दिया है। मई महीने के सही आंकड़ों के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।  

Renault’s Maruti Vitara Brezza Rival Spied Again. Could Be Called Kiger

रेनो सब-4 मीटर एसयूवी : रेनो इंडिया इन दिनों मारुति विटारा ब्रेज़ा को टक्कर देने वाली नई सब-मीटर एसयूवी पर काम कर रही है। इस अपकमिंग कार को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इसे फिलहाल एचबीसी कोडनेम दिया गया है। इसका प्रोडक्शन मॉडल रेनो काइगर नाम से उतारा जा सकता है। रेनो की सब-4 मीटर एसयूवी कैसी स्टाइलिंग लिए होगी, इसकी अधिक जानकारी के यहां क्लिक करें। 

Maruti Offering Benefits  Up To Rs 52,500 In June 2020

मारुति जून ऑफर्स : यदि आप मारुति की नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो जून का महीना आपके लिए काफी अच्छा साबित होगा। इस माह मारुति सुजुकी की ओर से सभी एरीना मॉडल्स पर 52,500 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सभी ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें

Coronavirus Update: Government Extends Health and Motor Insurance Premium Deadline

कार डॉक्युमेंट वैलिडिटी एक्सटेंशन : अगर आपका कार से संबंधित कोई भी दस्तावेज़ जैसे रजिस्ट्रेशन, ड्राइविंग लाइसेंस या फिटनेस सर्टिफिकेट एक्सपायर हो गया है या फिर जल्द होने वाला है तो ऐसे में अब आपको राहत मिल सकेगी। अब सरकार द्वारा वाहनों के दस्तावेज संबंधी वैलिडिटी को 30 सितंबर तक के लिए एक्सटेंशन दे दिया गया है। लेकिन, अभी भी आपको कई महत्वपूर्ण बातों के बारे में जरूर ध्यान रखना होगा।  इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां पढ़ें

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?