• लॉगिन / रजिस्टर

फिर कैमरे में कैद हुई 2017 मिनी कंट्रीमैन

संशोधित: जुलाई 11, 2016 07:37 pm | aman | मिनी कूपर कंट्रीमैन 2018-2021

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मिनी कंट्रीमैन का नया अवतार एक बार फिर कैमरे में कैद हुआ है। इस बार कार को फ्रांस में देखा गया है। कंपनी इस कार को पेरिस मोटर शो-2016 में पेश करने वाली है। संभावना है कि इसे इंटरनेशनल मार्केट में साल 2017 के मध्य में बिक्री के लिए उतारा जाएगा।

स्पॉट हुई कार पूरी तरह से ढंकी हुई थी। इसलिए बाहर की तरफ हुए डिजायन या फीचर के बदलावों की ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि फिर भी तस्वीर से कुछ-कुछ अंदाजा तो लग ही जाता है। मुख्य बदलाव कार की फ्रंट ग्रिल में हुआ है। इसे नए हनीकॉम्ब पैटर्न पर तैयार किया गया है। एयर डैम को छोटा रखा गया है। हैडलैंप्स को पारंपरिक डिजायन से अलग नए रूप में दिया गया है। ये पहले की तुलना में थोड़े छोटे साइज के हैं। फ्रंट फॉगलैंप्स को भी बदला गया है। ये पहले की तुलना में ज्यादा अंदर की तरफ फिट किए गए हैं। साइड प्रोफाइल में ध्यान दें तो यहां नए अलॉय व्हील लगाए गए हैं।

इन कुछ बदलाव के अलावा यह कार पुराने वर्जन जैसी ही दिखाई देती है। हालांकि लॉन्चिंग के बाद अलग-अलग बाजारों की जरूरत और मांग के हिसाब से कुछ नए बदलाव भी किए जा आ सकते हैं। अब आते हैं पीछे की तरफ। संभावना है कि पीछे की तरफ बम्पर और टेललाइट्स में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे।

तस्वीरों में कार के इंटीरियर की झलक भी दिखाई गई है। लेकिन कंपनी ने कार के केबिन को भी कवर से ढका हुआ है। इससे पता चला है कि कार के डैशबोर्ड को भी अपडेट किया गया है। संभावना है कि यहां संट्रोल कंसोल को भी नया लुक दिया गया है।

पावर स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। इंजन से जुड़ी जानकारी कार की लॉन्चिंग के दौरान ही मालूम चलेगी। भारतीय बाजार में नई कंट्रीमेंन को जल्द ही लॉन्च करने की संभावना है।

सोर्स: आॅटो प्लस रिपोर्टर

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

मिनी कूपर कंट्रीमैन 2018-2021 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?