• लॉगिन / रजिस्टर

अब और भी कम दामों पर उपलब्ध होगी स्कोडा रैपिड, नया राइडर एडिशन हुआ लॉन्च

प्रकाशित पर Jul 16, 2019 06:04 PM द्वारा Bhanu for स्कोडा रैपिड

  • 658 व्यूज़
  • Write a कमेंट

स्कोडा ने 'राइडर' नाम से रैपिड सेडान का नया लिमिटेड एडिशन वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 6.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पैन इंडिया) तय की है। रैपिड के वेरिएंट लाइनअप में यह सबसे किफायती दामों पर उपलब्ध मॉडल है। एक्टिव वेरिएंट की तुलना में इसकी कीमत 1 लाख रुपये कम है।

रैपिड राइडर केवल 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ही उपलब्ध है, जो 105 पीएस की पावर और 153 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।यह इंजन रैपिड के अन्य वेरिएंट में भी मिलता है। राइडर में यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही आएगा। जबकि, कार के अन्य स्टैंडर्ड वेरिएंट में यह इंजन 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प में भी मिलता है। राइडर के अलावा, रैपिड के अन्य वेरिएंट डीजल ट्रांसमिशन के साथ भी उपलब्ध है।

सेफ्टी के लिहाज़ से रैपिड के इस वेरिएंट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर जैसे बेसिक सेफ्टी फीचर दिए गए हैं। साथ ही इसमें एंटी ग्लेर इंटीरियर रियरव्यू मिरर, रियर विंडस्क्रीन डिफॉगर (टाइमर के साथ), फ्रंट सीट पर हाइट एडजस्टेबल थ्री पॉइन्ट सीटबेल्ट, रफ रोड पैकेज और फ्लोटिंग कोड सिस्टम के साथ इंजन आईमोबिलाइज़र जैसे सेफ्टी फीचर भी दिए गए हैं।

स्टाइलिंग के मोर्चे पर राइडर वेरिएंट को दूसरे वेरिएंट से अलग रखने के लिए कंपनी ने इसे कुछ कॉस्मेटिक अपडेट दिए हैं, इनमें फ्रंट ग्रिल और बी पिलर पर ब्लैक ट्रीटमेंट, साइड के हिस्सों पर ब्लैक स्टीकर और ट्रंक लिप पर ब्लैक गार्निश जैसे एलिमेंट शामिल हैं। कार के इंटीरियर में इबोनी सैंड कलर के इंटीरियर के साथ आइवरी कलर की अपहोल्स्ट्री और 'रैपिड' बैजिंग वाली स्कफ प्लेट दी गई है। 

साथ ही पढ़ें: इस जुलाई नई स्कोडा कार की खरीद पर करें 1.25 लाख रुपये तक की बचत

द्वारा प्रकाशित

स्कोडा रैपिड पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
Cardekho Desktop App
Cardekho Desktop App

Get 2x faster experience with less data consumption. Access CarDekho directly through your desktop