• लॉगिन / रजिस्टर

पहले से ज्यादा सुरक्षित हुई रेनो क्विड, अब स्टैंडर्ड मिलेंगे ये फीचर

प्रकाशित: फरवरी 04, 2019 06:08 pm । saranshरेनॉल्ट क्विड 2015-2019

  • 28 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2018 Renault Kwid

अगर आप रेनो की क्विड हैचबैक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। रेनो ने क्विड हैचबैक को पहले से ज्यादा सुरक्षित बना दिया है। कंपनी ने इसकी स्टैंडर्ड फीचर लिस्ट में ड्राइवर एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), ओवर स्पीड अर्ल्ट सिस्टम और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर को शामिल किया है। पहले ड्राइवर एयरबैग केवल टॉप वेरिएंट आरएक्सटी (ओ) और क्लाइंबर में ही मिलता था, जबकि बाकी के फीचर लिस्ट से नदारद थे।

Renault Kwid

रेनो क्विड के टॉप वेरिएंट आरएक्सटी (ओ) और क्लाइंबर में 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है। इस में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी का अभाव था, लेकिन अब कंपनी ने इस कमी को भी पूरा कर दिया है। यह सेगमेंट की इकलौती कार है जिस में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है। इसका मुकाबला मारूति ऑल्टो 800 और डैटसन गो से है।

दिलचस्प बात ये है कि कंपनी ने नए फीचर जोड़ने के बाद भी इसकी कीमत में इजाफा नहीं किया है। रेनो क्विड की कीमत 2.66 लाख रूपए से शुरू होती है जो 4.63 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है।

Renault Duster

रेनो ने डस्टर के इंफोटेंमेंट सिस्टम को भी अपडेट किया है। डस्टर में अपडेट 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। इसका मुकाबला मारूति सुज़ुकी एस-क्रॉस, हुंडई क्रेटा और निसान किक्स से है। इन सभी कारों में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा पहले से दी गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही ये फीचर रेनो कैप्चर में भी दे सकती है।

यह भी पढें : ऐसी होगी महिंद्रा एक्सयूवी300, देखें तस्वीरें

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

रेनॉल्ट क्विड 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?