• लॉगिन / रजिस्टर
  • Nissan Kicks

निसान किक्सनिसान किक्स is a 5 seater एसयूवी available in a price range of Rs. 9.49 - 14.14 Lakh*. It is available in 9 variants, 4 engine options that are /बीएस6 compliant and 2 transmission options: मैनुअल and ऑटोमेटिक. Other key specifications of the किक्स include a boot space of 400 liters. The किक्स is available in 11 colours. Over 228 User reviews basis Mileage, Performance, Price and overall experience of users for निसान किक्स.

कार बदलें
219 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.9.49 - 14.14 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

निसान किक्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)20.45 किमी/लीटर
इंजन (तक)1498 सीसी
बीएचपी153.8
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस400

किक्स पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: निसान ने किक्स एसयूवी के बीएस6 वर्जन को लॉन्च कर​ दिया है। इसकी शुरूआती कीमत 9.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इंजन अपग्रेडेशन के साथ नई किक्स में क्या हुए बदलाव, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें

निसान किक्स प्राइस एवं वेरिएंट्स: निसान किक्स 4 वेरिएंट: एक्सएल, एक्सवी, एक्सवी प्रीमियम और एक्सवी प्रीमियम (ओ) में उपलब्ध है। इसकी प्राइस 9.49 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि 14.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंचती है।

निसान किक्स इंजन और ट्रांसमिशन: इस एसयूवी में बीएस6 नॉर्म्स वाले दो पेट्रोल इंजन: 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और नए 1.3 लीटर टर्बो का ऑप्शन दिया गया है। इसका 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल सेगमेंट का सबसे पावरफुल इंजन है जिसका आउटपुट 156 पीएस और 245 एनएम है। इसके 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है तो वहीं, 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। इसमें आइडल स्टार्ट/स्टॉप का फीचर दिया गया है जिससे गाड़ी की एफिशिएंसी बढ़ती है।

निसान किक्स फीचर लिस्ट: इस गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा मॉनिटर, रेन सेंसिंग वायपर, 4 एयरबैग, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो एलईडी हेडलैंप और कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ फ्रंट फॉगलैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस कार के 2020 मॉडल में रिमोट इंजन स्टार्ट और केबिन प्री कूल फंक्शन भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटो एसी के साथ रियर एसी वेंट्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला: निसान किक्स का मुकाबला हुंडई क्रेटा, रेनो डस्टर, किया सेल्टोस, एमजी हेक्टर और मारुति एस-क्रॉस से है। जल्द ही इस कार के कंपेरिजन में फोक्सवैगन टाइगन और स्कोडा विजन आईएन जैसी एसयूवी भी आएंगी। 

space Image

निसान किक्स कीमत सूची (वेरिएंट)

1.5 एक्सएल1498 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटरRs.9.49 लाख*
1.5 एक्सवी1498 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.9.99 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी 1330 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटरRs.11.84 लाख*
एक्सवी डी1461 सीसी, मैनुअल, डीजल, 20.45 किमी/लीटरRs.12.51 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी pre 1298 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटरRs.12.64 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी सीवीटी 1330 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटरRs.13.44 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी pre option 1298 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटरRs.13.69 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी pre option dt 1298 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटरRs.13.89 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी pre सीवीटी 1298 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटरRs.14.14 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

निसान किक्स की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

निसान किक्स रिव्यू

निसान ने किक्स एसयूवी को भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। डिज़ाइन के लिहाज़ से यह अपने सेगमेंट में सबसे लम्बी कार है। कार की चौड़ाई भी हुंडई क्रेटा से ज्यादा है। इसमें रेनो कैप्चर वाला इंजन दिया गया है, जो पहले से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। बहरहाल कार के इंजन से हम पहले से परिचित है, लेकिन इसके सिवा भी कार में बहुत कुछ नया है। तो आइए बात करते है इसके हर एक पहलू की और जानते है कैसी है निसान किक्स : -

किक्स अपने सेगमेंट की सबसे बड़ी कार होने के बावजूद भी बड़ी महसूस नहीं होती है। यह एक स्टाइलिश एसयूवी है। इसकी राइड क्वालिटी भी शानदार है। हालांकि इसमें एर्गोनॉमिक से जुड़ी कुछ समस्याएँ भी है। साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और सनरूफ की कमी हैं।

हमारे अनुसार जो ग्राहक एक स्टाइलिश कॉम्पैक्ट एसयूवी चाहते है और जो लोग बेहतरीन क्वालिटी इंटीरियर की उम्मीद रखते है, किक्स उनके लिए एक अच्छा विकल्प है।

एक्सटीरियर

भारतीय निसान किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। कार की डिज़ाइन स्पोर्टी है। जो लोग ऐसी कार चाहते है जो भीड़ से अलग दिखें, तो आपको निसान किक्स जरूर पसंद आएगी। कद काठी को छोड़, कार की एक्सटीरियर डिज़ाइन ग्लोबल किक्स के समान ही है। इसके फ्रंट में निसान की वी-मोशन सिग्नेचर ग्रिल मिलती है। कार के हैडलैंप ग्रिल से सटे हुए है। इसमें ब्लैक आउट ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलमैप्स दिए गए है, इनमे मल्टी-रिफ्लेक्टर यूनिट्स मिलती है। हेडलैंप यूनिट के साथ ही डे-टाइम रनिंग एलईडी भी दी गई है। यह कार को मॉडर्न रूप देते है। कार के निचले हिस्से में स्किड प्लेट और कॉर्नरिंग फंक्शन वाले फॉग लैंप भी दिए गए हैं।

कार में रेनो कैप्चर के समान 210 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। किक्स के टॉप वेरिएंट में 17-इंच के मशीन कट अलॉय रिम, 215/60 क्रॉस-सेक्शन टायर्स के साथ आते है। इसके अतरिक्त कार के निचले हिस्से में ब्लैक क्लैडिंग दी गई है, जो कार को पारम्परिक एसयूवी रूप देती है। कार में इसके ग्लोबल मॉडल के समान फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन और सी-पिलर पर ब्लैक हाईलाइट मिलती हैं। इसके अलावा किक्स में ड्यूल-टोन पेंट रूफ का विकल्प भी मिलता है, जो युवा ग्राहकों को काफी आकर्षित करेगा। किक्स के रूफ पर शार्क-फिन एंटिना और रूफ रेल भी मिलती हैं। निसान के अनुसार ये रूफ रेल 100 किग्रा तक का वजन झेल सकते है।   

बात की जाए कार के पीछले हिस्से की तो, इसमें बूमरैंग आकार की पारम्परिक टेललैंप और शार्प डिज़ाइन वाली विंडशील्ड दी गई है। जो भारतीय बाजार में बिकने वाली किसी अन्य कार से हटके है। ओवरॉल, कार की बाहरी डिज़ाइन आकर्षक लगती है।

अब बात करते है कार के आकार की। भारतीय किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। इसे बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। इसी प्लेटफार्म पर रेनो डस्टर, कैप्चर और निसान टेरानो को भी तैयार किया गया है। वहीं, ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली निसान किक्स को निसान माइक्रा के वी-प्लेटफार्म पर बनाया गया है। यह सेगमेंट लीडर हुंडई क्रेटा से लम्बी और चौड़ी है।

  निसान किक्स हुंडई क्रेटा रेनो कैप्चर रेनो डस्टर निसान टेरानो मारुति सुजुकी एस-क्रॉस
लम्बाई 4384 मिलीमीटर 4270 मिलीमीटर 4329 मिलीमीटर 4315 मिलीमीटर 4331 मिलीमीटर 4300 मिलीमीटर
चौड़ाई 1813 मिलीमीटर 1780 मिलीमीटर 1813 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1785 मिलीमीटर
ऊंचाई  (रूफ रेल के साथ) 1656 मिलीमीटर 1665 मिलीमीटर 1626 मिलीमीटर 1695 मिलीमीटर 1671 मिलीमीटर 1595 मिलीमीटर
व्हीलबेस (मिलीमीटर) 2673 मिलीमीटर 2590 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2600 मिलीमीटर
ग्राउंड क्लीयरेंस (मिलीमीटर) 210 मिलीमीटर 190 मिलीमीटर 210 मिलीमीटर 205 मिलीमीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 210 लीटर) 205 मिलीमीटर 180 मिलीमीटर
बूट स्पेस 400 लीटर 402 लीटर 392 लीटर 475 लीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 410 लीटर) 475 लीटर 353 लीटर

इंटीरियर

अगर एक शब्द में किक्स के इंटीरियर का वर्णन करने का कहा जाए तो "प्रीमियम" सही शब्द होगा। कार का इंटीरियर ब्लैक-ब्राउन कलर स्कीम में आता है। इसके डैशबोर्ड और डोर पर ब्राउन कलर में लेदर पैनल मिलते है। कार के स्टीयरिंग व्हील पर भी लेदर का इस्तमाल किया गया है। यहीं नहीं, कार में लेदर सीट कवर भी दिए गए है। ये सभी एलिमेंट कार को प्रीमियम लुक देते है। कार में उपयोग किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी उन्दा है। हालांकि केबिन में डार्क कलर के उपयोग से ये कॉम्पैक्ट या कम स्पेशियस लगता है।

किक्स में 8-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ निसान कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल सुविधा भी मिलती हैं।कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल फंक्शन कार के मालिकों को मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए वाहन के विभिन्न आंकड़ों के बारे में सूचित करता है। किक्स के साथ 'निसान कनेक्ट ऐप' के लिए स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है।

कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर रेनो कैप्चर के समान लगता है। कार में एनालॉग टेकोमीटर और इंजन टेम्परेचर गेज मिलता है। वहीं स्पीडोमीटर और मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) डिजिटल है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे क्लाइमेट कंट्रोल यूनिट दी गई है। कंपनी ने इसे सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखा है। इसके अलावा, किक्स में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन भी मिलता है। कंपनी ने इसे सेंटर कंसोल के निचले दाएं कोने में पोजीशन किया है। वहीं, स्टीयरिंग पर मिलने वाले वॉल्यूम कंट्रोल स्विच को स्टीयरिंग के पीछे एक स्टॉक पर दिया गया है।

कार की फ्रंट सीटें कम्फर्टेबल है। ड्राइवर सीट में मैनुअली हाइट एडजस्ट करने की सुविधा भी मिलती है। लेकिन रेेनो कैप्चर की तरह किक्स में भी ड्राइवर सीट की हाइट काफी ऊंची लगती है। ऐसे में जिन लोगो की हाइट 5'8'' से ज्यादा है, उन्हें ये चीज़ पसंद ना आए। कार में रेस्ट पैडल या डेड पैडल नहीं मिलता है, जिससे आपको बार बार पैर क्लच से दूर ले जाना पड़ता है। इसके अलावा किक्स में एडजस्टेबल हैडरेस्ट और ड्राइवर की सुविधा के लिए आर्मरेस्ट भी मिलता है। लेकिन आर्मरेस्ट में आपको कोई स्टोरेज स्पेस नहीं मिलेगा। इसमें ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और पैसेंजर साइड वैनिटी मिरर की कमी है।

कार की पिछली सीटें भी काफी आरामदायक है। इसमें आपको पर्याप्त लेगरूम, शोल्डर रूम और हैडरूम मिलता हैं। यहां तीन बच्चे या दो वयस्क आराम से सफर कर सकते हैं। इसमें पैसेंजर की सुविधा के लिए रियर एसी वेंट्स, फोल्डिंग आर्मरेस्ट (दो कप होल्डर के साथ), दोनों विंडो सीट पर एडजस्टेबल हैडरेस्ट और मिडिल सीट के लिए फिक्स-हैडरेस्ट मिलता हैं। इसके अलावा किक्स में 400 लीटर का बूट स्टोरेज दिया गया है। यह कैप्चर (392 लीटर) से थोड़ा बड़ा है और हुंडई क्रेटा के बराबर है।  

परफॉरमेंस

निसान किक्स में रेनो कैप्चर वाला 1.5-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन मिलता है। इसका पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 106पीएस की पावर और 142एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

हमें किक्स का डीज़ल इंजन चलाने का मौका मिला। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 110पीएस की अधिकतम पावर और 240एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। यह सेगमेंट में भले ही सबसे ज्यादा पावरफुल इंजन ना हो, लेकिन इसकी परफॉरमेंस में आपको कोई कमी नहीं लगेगी। ट्रिपल-डिजिट स्पीड पर भी यह स्टेबल और पावर से भरपूर लगता है। कार की हैंडलिंग ज़बरदस्त है। हालांकि स्टीयरिंग में कुछ फ्री-प्ले जरूर है, लेकिन यह कोई परेशानी की बात नहीं है। कार का नॉइज़ इंसुलेशन भी कमाल का है। कार के केबिन में इंजन नॉइज़ और रोड नॉइज़ सुनाई नहीं देती है।

किक्स के डीज़ल इंजन के साथ ईको मोड भी मिलता है। इस मोड को एक्टिवेट करने पर थ्रोटल रिस्पांस धीमा हो जाता है, जिससे हमें सिटी टेस्ट में 1.5-किमी का ज्यादा माइलेज मिला। कार के सस्पेंशन बेहतरीन ढंग से ट्यून किए गए है। ये ख़राब जगहों, तीखें गड्डों और झटकों को आसानी से झेल लेते है। ओवरऑल, कार की राइड क्वालिटी शानदार है और इस मामले में ये अपने से ऊपर के सेगमेंट की कार लगती है।

परफॉर्मेंस टेस्ट के आंकड़े - 1.5-लीटर डीज़ल एमटी

एक्सीलेरेशन
0-100 किमी/घंटा 12.81 सेकंड
30-80 किमी/घंटा (तीसरें गियर पर) 7.51 सेकंड
40-100 किमी/घंटा (चौथें गियर पर) 12.08 सेकंड
ब्रेकिंग
100-0 किमी/घंटा 39.20 मीटर
80-0 किमी/घंटा 24.69 मीटर
माइलेज
सिटी 15.18 किमी/लीटर
हाईवे 20.79 किमी/लीटर

सुरक्षा

निसान किक्स सेफ्टी के लिहाज़ से भी एक फीचर लोडेड कार है। इसमें ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, ब्रेक असिस्ट,  रियर पार्किंग सेंसर, रियर डिफॉगर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर साइड सीटबेल्ट बेल्ट रिमाइंडर, प्रीटेंशनर और लोड लिमिटर से लेस फ्रंट सीटबेल्ट, मैनुअल डे/नाईट मिरर और ओआरवीएम पर एस्फेरिक ग्लास जैसे फीचर स्टैंडर्ड मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट में साइड एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा, हिल-स्टार्ट असिस्ट और फॉग लैंप फीचर अतिरिक्त मिलते हैं।

इसके अलावा, डीज़ल एक्सवी प्री और एक्सवी प्री (ओ) वेरिएंट में 360-डिग्री कैमरा भी मिलता है, जिसे निसान "व्हीकल डायनामिक कंट्रोल" फीचर कहती है। यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है। किक्स में इस हेतु कुल 4 कैमरे दिए गए है, जिन्हें फ्रंट ग्रिल पर निसान बैजिंग, ओ.आर.वी.एम. और रियर क्रोम स्ट्रिप के नीचे लगाया गया हैं।

निसान किक्स की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • नॉइज़ इंसुलेशन: डस्टर और टेरानो के विपरीत किक्स के केबिन में रोड और इंजन नॉइज़ सुनाई नहीं देते हैं।
  • 360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखाता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है।
  • इंटीरियर क्वालिटी: केबिन की प्लास्टिक क्वालिटी, फिटिंग और फिनिशिंग बहुत अच्छी है।
  • राइड क्वालिटी: कार की राइड क्वालिटी शानदार है। यह हाई स्पीड पर भी स्टेबल लगती है और सभी तीखें गड्ढों और बम्प को आराम से सोख लेती है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीज़ल इंजन में कई बार पावर की कमी लगती है।
  • फूटवेल सकड़ा है और ड्राइवर सीट की पोज़िशन ऊंची है।
  • पैसेंजर वेनिटी मिरर, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, पावर ड्राइवर सीट और सनरूफ की कमी।
  • ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कमी।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप: यह रिफ्लेक्टर-टाइप हलोजन हैडलैंप की तुलना में बेहतर विजिबिलिटी देते है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    ऑटोमैटिक एसी: किक्स में ऑटोमैटिक एसी सभी वेरिएंट में स्टंडर्ड दी गई है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम: इसमें 8-इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: इस में 4 कैमरों की मदद से कार के चारों ओर का व्यू दिखता है।

space Image

निसान किक्स यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड219 यूजर रिव्यू
  • All (219)
  • Looks (61)
  • Comfort (26)
  • Mileage (27)
  • Engine (34)
  • Interior (37)
  • Space (16)
  • Price (32)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Awesome Car

    This performance is super and power full engine with great torque. The off-road driving skill was awesome and also desert riding car.

    द्वारा test
    On: Apr 07, 2020 | 83 Views
  • Awesome Car with Great Features

    Best Compact SUV so far, in comparison for other cars in this segment. This car offers better mileage, much better safety features, superb quality, better suspension, bet...और देखें

    द्वारा akshat jain
    On: Apr 07, 2020 | 294 Views
  • Cool Car

    The best car I have ever seen in my life. I don't know why it is underrated. Please check all the features. Although it is not supercar but has much more features than it...और देखें

    द्वारा jayashree
    On: Apr 03, 2020 | 160 Views
  • Too costly to maintain

    Its maintenance is too costly and service is not available timely. The service staff is incapable. Please don't buy Nissan cars.

    द्वारा iqbal singh katiyar
    On: May 24, 2020 | 2 Views
  • Power Is Here

    Power-wise, comfort-wise, performance-wise and feature-wise this car is superb. The best Mileage.

    द्वारा sumair singh
    On: May 19, 2020 | 35 Views
  • सभी किक्स रिव्यूज देखें
space Image

निसान किक्स वीडियोज़

  • Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    12:58
    Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    mar 21, 2019
  • Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    6:57
    Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    mar 15, 2019
  • Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    10:17
    Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    dec 21, 2018
  • Nissan Kicks India Interiors Revealed | Detailed Walkaround Review | ZigWheels.com
    5:47
    Nissan Kicks India Interiors Revealed | Detailed Walkaround Review | ZigWheels.com
    dec 11, 2018

निसान किक्स कलर

  • डीप ब्लू पर्ल
    डीप ब्लू पर्ल
  • पर्ल व्हाइट
    पर्ल व्हाइट
  • नाइट शेड
    नाइट शेड
  • फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
    फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
  • ब्लेड सिल्वर
    ब्लेड सिल्वर
  • अंबर - ऑरेंज
    अंबर - ऑरेंज
  • पर्ल व्हाइट के साथ अंबर ऑरेंज
    पर्ल व्हाइट के साथ अंबर ऑरेंज
  • पर्ल व्हाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक
    पर्ल व्हाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक
space Image

निसान किक्स न्यूज़

निसान किक्स रोड टेस्ट

  • निसान ने भारत में माइक्रा का काफी बड़े स्तर पर प्रोडक्शन किया। इसको फे​सलिफ्ट अपडेट भी दिया जा चुका है जिसके बाद हमें इसे ड्राइव करने का मौका भी मिला।

    By bhanuApr 20, 2020
space Image

और ऑप्शन देखें

निसान किक्स पर अपना कमेंट लिखें

12 कमेंट्स
1
V
virendra bahadur srivastava
Sep 28, 2019 8:59:09 AM

1 अप्रैल 2020 से BS-6 गाड़ियां ही मान्य, कृपया BS -6 गाड़ियों की सूची उपलब्ध कराने का कष्ट करें, कीमत 8 लाख से 12 लाख के बीच।

    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    aji
    Sep 25, 2019 3:48:22 PM

    I bought Nissan top-end model on sep 2019. When I took the car first from showroom, I realized a vibration in 30 - 50 km speed. Till Nissan technical team don't know the issue. I am nervous now!

      जवाब
      Write a Reply
      1
      T
      t d. borang
      Sep 21, 2019 12:02:00 AM

      It's the worst car I ever purchase. I purchased diesel top model but it is having defective head light.

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में निसान किक्स की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 9.49 - 14.14 लाख
        बैंगलोरRs. 9.49 - 14.14 लाख
        चेन्नईRs. 9.49 - 14.14 लाख
        हैदराबादRs. 9.49 - 14.14 लाख
        पुणेRs. 9.49 - 14.14 लाख
        कोलकाताRs. 9.49 - 14.14 लाख
        कोच्चिRs. 9.49 - 14.14 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग निसान कारें

        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?