• लॉगिन / रजिस्टर
  • Nissan Kicks Front Left Side Image
  • Nissan Kicks
  • Nissan Kicks
  • Nissan Kicks
  • Nissan Kicks

निसान किक्स

कार बदले
121 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.9.55 - 14.65 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
जांचे मार्च ऑफर
Don't miss out on the festive offers this month

निसान किक्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)20.45 kmpl
इंजन (तक)1498 cc
बीएचपी108.0
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें5
बूट स्पेस400 Liters

निसान किक्स कीमत सूची (वेरिएंट)

एक्सएल1498 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 14.23 kmplRs.9.55 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
XL D1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 20.45 kmplRs.10.85 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
एक्सवी1498 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 14.23 kmplRs.10.95 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
XV D1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 19.39 kmplRs.12.49 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
एक्सवी प्रीमियम डी 1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 19.39 kmplRs.13.65 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
एक्सवी प्रीमियम ऑप्शन डी 1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 19.39 kmplRs.14.65 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
एक्सवी प्रीमियम ऑप्शन डी ड्यूल टोन 1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 19.39 kmplRs.14.65 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
सभी देखें वेरिएंट

निसान किक्स रिव्यू

निसान ने किक्स एसयूवी को भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। डिज़ाइन के लिहाज़ से यह अपने सेगमेंट में सबसे लम्बी कार है। कार की चौड़ाई भी हुंडई क्रेटा से ज्यादा है। इसमें रेनो कैप्चर वाला इंजन दिया गया है, जो पहले से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। बहरहाल कार के इंजन से हम पहले से परिचित है, लेकिन इसके सिवा भी कार में बहुत कुछ नया है। तो आइए बात करते है इसके हर एक पहलू की और जानते है कैसी है निसान किक्स : -

किक्स अपने सेगमेंट की सबसे बड़ी कार होने के बावजूद भी बड़ी महसूस नहीं होती है। यह एक स्टाइलिश एसयूवी है। इसकी राइड क्वालिटी भी शानदार है। हालांकि इसमें एर्गोनॉमिक से जुड़ी कुछ समस्याएँ भी है। साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और सनरूफ की कमी हैं।

हमारे अनुसार जो ग्राहक एक स्टाइलिश कॉम्पैक्ट एसयूवी चाहते है और जो लोग बेहतरीन क्वालिटी इंटीरियर की उम्मीद रखते है, किक्स उनके लिए एक अच्छा विकल्प है।

Exterior

भारतीय निसान किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। कार की डिज़ाइन स्पोर्टी है। जो लोग ऐसी कार चाहते है जो भीड़ से अलग दिखें, तो आपको निसान किक्स जरूर पसंद आएगी। कद काठी को छोड़, कार की एक्सटीरियर डिज़ाइन ग्लोबल किक्स के समान ही है। इसके फ्रंट में निसान की वी-मोशन सिग्नेचर ग्रिल मिलती है। कार के हैडलैंप ग्रिल से सटे हुए है। इसमें ब्लैक आउट ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलमैप्स दिए गए है, इनमे मल्टी-रिफ्लेक्टर यूनिट्स मिलती है। हेडलैंप यूनिट के साथ ही डे-टाइम रनिंग एलईडी भी दी गई है। यह कार को मॉडर्न रूप देते है। कार के निचले हिस्से में स्किड प्लेट और कॉर्नरिंग फंक्शन वाले फॉग लैंप भी दिए गए हैं।

कार में रेनो कैप्चर के समान 210 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। किक्स के टॉप वेरिएंट में 17-इंच के मशीन कट अलॉय रिम, 215/60 क्रॉस-सेक्शन टायर्स के साथ आते है। इसके अतरिक्त कार के निचले हिस्से में ब्लैक क्लैडिंग दी गई है, जो कार को पारम्परिक एसयूवी रूप देती है। कार में इसके ग्लोबल मॉडल के समान फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन और सी-पिलर पर ब्लैक हाईलाइट मिलती हैं। इसके अलावा किक्स में ड्यूल-टोन पेंट रूफ का विकल्प भी मिलता है, जो युवा ग्राहकों को काफी आकर्षित करेगा। किक्स के रूफ पर शार्क-फिन एंटिना और रूफ रेल भी मिलती हैं। निसान के अनुसार ये रूफ रेल 100 किग्रा तक का वजन झेल सकते है।   

बात की जाए कार के पीछले हिस्से की तो, इसमें बूमरैंग आकार की पारम्परिक टेललैंप और शार्प डिज़ाइन वाली विंडशील्ड दी गई है। जो भारतीय बाजार में बिकने वाली किसी अन्य कार से हटके है। ओवरॉल, कार की बाहरी डिज़ाइन आकर्षक लगती है।

अब बात करते है कार के आकार की। भारतीय किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। इसे बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। इसी प्लेटफार्म पर रेनो डस्टर, कैप्चर और निसान टेरानो को भी तैयार किया गया है। वहीं, ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली निसान किक्स को निसान माइक्रा के वी-प्लेटफार्म पर बनाया गया है। यह सेगमेंट लीडर हुंडई क्रेटा से लम्बी और चौड़ी है।

 

निसान किक्स

हुंडई क्रेटा

रेनो कैप्चर

रेनो डस्टर

निसान टेरानो

मारुति सुजुकी एस-क्रॉस

लम्बाई

4384 मिलीमीटर

4270 मिलीमीटर

4329 मिलीमीटर

4315 मिलीमीटर

4331 मिलीमीटर

4300 मिलीमीटर

चौड़ाई

1813 मिलीमीटर

1780 मिलीमीटर

1813 मिलीमीटर

1822 मिलीमीटर

1822 मिलीमीटर

1785 मिलीमीटर

ऊंचाई  (रूफ रेल के साथ)

1656 मिलीमीटर

1665 मिलीमीटर

1626 मिलीमीटर

1695 मिलीमीटर

1671 मिलीमीटर

1595 मिलीमीटर

व्हीलबेस (मिलीमीटर)

2673 मिलीमीटर

2590 मिलीमीटर

2673 मिलीमीटर

2673 मिलीमीटर

2673 मिलीमीटर

2600 मिलीमीटर

ग्राउंड क्लीयरेंस (मिलीमीटर)

210 मिलीमीटर

190 मिलीमीटर

210 मिलीमीटर

205 मिलीमीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 210 लीटर)

205 मिलीमीटर

180 मिलीमीटर

बूट स्पेस

400 लीटर

402 लीटर

392 लीटर

475 लीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 410 लीटर)

475 लीटर

353 लीटर

Interior

अगर एक शब्द में किक्स के इंटीरियर का वर्णन करने का कहा जाए तो "प्रीमियम" सही शब्द होगा। कार का इंटीरियर ब्लैक-ब्राउन कलर स्कीम में आता है। इसके डैशबोर्ड और डोर पर ब्राउन कलर में लेदर पैनल मिलते है। कार के स्टीयरिंग व्हील पर भी लेदर का इस्तमाल किया गया है। यहीं नहीं, कार में लेदर सीट कवर भी दिए गए है। ये सभी एलिमेंट कार को प्रीमियम लुक देते है। कार में उपयोग किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी उन्दा है। हालांकि केबिन में डार्क कलर के उपयोग से ये कॉम्पैक्ट या कम स्पेशियस लगता है।

किक्स में 8-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ निसान कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल सुविधा भी मिलती हैं।कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल फंक्शन कार के मालिकों को मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए वाहन के विभिन्न आंकड़ों के बारे में सूचित करता है। किक्स के साथ 'निसान कनेक्ट ऐप' के लिए स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है।

कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर रेनो कैप्चर के समान लगता है। कार में एनालॉग टेकोमीटर और इंजन टेम्परेचर गेज मिलता है। वहीं स्पीडोमीटर और मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) डिजिटल है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे क्लाइमेट कंट्रोल यूनिट दी गई है। कंपनी ने इसे सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखा है। इसके अलावा, किक्स में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन भी मिलता है। कंपनी ने इसे सेंटर कंसोल के निचले दाएं कोने में पोजीशन किया है। वहीं, स्टीयरिंग पर मिलने वाले वॉल्यूम कंट्रोल स्विच को स्टीयरिंग के पीछे एक स्टॉक पर दिया गया है।

कार की फ्रंट सीटें कम्फर्टेबल है। ड्राइवर सीट में मैनुअली हाइट एडजस्ट करने की सुविधा भी मिलती है। लेकिन रेेनो कैप्चर की तरह किक्स में भी ड्राइवर सीट की हाइट काफी ऊंची लगती है। ऐसे में जिन लोगो की हाइट 5'8'' से ज्यादा है, उन्हें ये चीज़ पसंद ना आए। कार में रेस्ट पैडल या डेड पैडल नहीं मिलता है, जिससे आपको बार बार पैर क्लच से दूर ले जाना पड़ता है। इसके अलावा किक्स में एडजस्टेबल हैडरेस्ट और ड्राइवर की सुविधा के लिए आर्मरेस्ट भी मिलता है। लेकिन आर्मरेस्ट में आपको कोई स्टोरेज स्पेस नहीं मिलेगा। इसमें ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और पैसेंजर साइड वैनिटी मिरर की कमी है।

कार की पिछली सीटें भी काफी आरामदायक है। इसमें आपको पर्याप्त लेगरूम, शोल्डर रूम और हैडरूम मिलता हैं। यहां तीन बच्चे या दो वयस्क आराम से सफर कर सकते हैं। इसमें पैसेंजर की सुविधा के लिए रियर एसी वेंट्स, फोल्डिंग आर्मरेस्ट (दो कप होल्डर के साथ), दोनों विंडो सीट पर एडजस्टेबल हैडरेस्ट और मिडिल सीट के लिए फिक्स-हैडरेस्ट मिलता हैं। इसके अलावा किक्स में 400 लीटर का बूट स्टोरेज दिया गया है। यह कैप्चर (392 लीटर) से थोड़ा बड़ा है और हुंडई क्रेटा के बराबर है।  

Performance

निसान किक्स में रेनो कैप्चर वाला 1.5-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन मिलता है। इसका पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 106पीएस की पावर और 142एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

हमें किक्स का डीज़ल इंजन चलाने का मौका मिला। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 110पीएस की अधिकतम पावर और 240एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। यह सेगमेंट में भले ही सबसे ज्यादा पावरफुल इंजन ना हो, लेकिन इसकी परफॉरमेंस में आपको कोई कमी नहीं लगेगी। ट्रिपल-डिजिट स्पीड पर भी यह स्टेबल और पावर से भरपूर लगता है। कार की हैंडलिंग ज़बरदस्त है। हालांकि स्टीयरिंग में कुछ फ्री-प्ले जरूर है, लेकिन यह कोई परेशानी की बात नहीं है। कार का नॉइज़ इंसुलेशन भी कमाल का है। कार के केबिन में इंजन नॉइज़ और रोड नॉइज़ सुनाई नहीं देती है।

किक्स के डीज़ल इंजन के साथ ईको मोड भी मिलता है। इस मोड को एक्टिवेट करने पर थ्रोटल रिस्पांस धीमा हो जाता है, जिससे हमें सिटी टेस्ट में 1.5-किमी का ज्यादा माइलेज मिला। कार के सस्पेंशन बेहतरीन ढंग से ट्यून किए गए है। ये ख़राब जगहों, तीखें गड्डों और झटकों को आसानी से झेल लेते है। ओवरऑल, कार की राइड क्वालिटी शानदार है और इस मामले में ये अपने से ऊपर के सेगमेंट की कार लगती है।

परफॉर्मेंस टेस्ट के आंकड़े - 1.5-लीटर डीज़ल एमटी

एक्सीलेरेशन

0-100 किमी/घंटा

12.81 सेकंड

30-80 किमी/घंटा (तीसरें गियर पर)

7.51 सेकंड

40-100 किमी/घंटा (चौथें गियर पर)

12.08 सेकंड

ब्रेकिंग

100-0 किमी/घंटा

39.20 मीटर

80-0 किमी/घंटा

24.69 मीटर

माइलेज

सिटी

15.18 किमी/लीटर

हाईवे

20.79 किमी/लीटर

Safety

निसान किक्स सेफ्टी के लिहाज़ से भी एक फीचर लोडेड कार है। इसमें ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, ब्रेक असिस्ट,  रियर पार्किंग सेंसर, रियर डिफॉगर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर साइड सीटबेल्ट बेल्ट रिमाइंडर, प्रीटेंशनर और लोड लिमिटर से लेस फ्रंट सीटबेल्ट, मैनुअल डे/नाईट मिरर और ओआरवीएम पर एस्फेरिक ग्लास जैसे फीचर स्टैंडर्ड मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट में साइड एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा, हिल-स्टार्ट असिस्ट और फॉग लैंप फीचर अतिरिक्त मिलते हैं।

इसके अलावा, डीज़ल एक्सवी प्री और एक्सवी प्री (ओ) वेरिएंट में 360-डिग्री कैमरा भी मिलता है, जिसे निसान "व्हीकल डायनामिक कंट्रोल" फीचर कहती है। यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है। किक्स में इस हेतु कुल 4 कैमरे दिए गए है, जिन्हें फ्रंट ग्रिल पर निसान बैजिंग, ओ.आर.वी.एम. और रियर क्रोम स्ट्रिप के नीचे लगाया गया हैं।

निसान किक्स की खूबियां और खामियां

Things We Like

  • राइड क्वालिटी: कार की राइड क्वालिटी शानदार है। यह हाई स्पीड पर भी स्टेबल लगती है और सभी तीखें गड्ढों और बम्प को आराम से सोख लेती है।
  • इंटीरियर क्वालिटी: केबिन की प्लास्टिक क्वालिटी, फिटिंग और फिनिशिंग बहुत अच्छी है।
  • नॉइज़ इंसुलेशन: डस्टर और टेरानो के विपरीत किक्स के केबिन में रोड और इंजन नॉइज़ सुनाई नहीं देते हैं।
  • 360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखाता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है।

Things We Don't Like

  • पैसेंजर वेनिटी मिरर, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, पावर ड्राइवर सीट और सनरूफ की कमी।
  • फूटवेल सकड़ा है और ड्राइवर सीट की पोज़िशन ऊंची है।
  • डीज़ल इंजन में कई बार पावर की कमी लगती है।
  • ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कमी।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • Pros & Cons of Nissan Kicks

    एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप: यह रिफ्लेक्टर-टाइप हलोजन हैडलैंप की तुलना में बेहतर विजिबिलिटी देते है।

  • Pros & Cons of Nissan Kicks

    ऑटोमैटिक एसी: किक्स में ऑटोमैटिक एसी सभी वेरिएंट में स्टंडर्ड दी गई है।

  • Pros & Cons of Nissan Kicks

    8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम: इसमें 8-इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

  • Pros & Cons of Nissan Kicks

    360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: इस में 4 कैमरों की मदद से कार के चारों ओर का व्यू दिखता है।

निसान किक्स की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

निसान किक्स खरीदने से पहले ये लेख जरूर पढ़े

निसान किक्स यूजर रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड121 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 6s & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • नई (121)
  • Most helpful (10)
  • Looks (35)
  • Price (22)
  • Interior (17)
  • Performance (13)
  • More ...
  • Nissan Kicks, Made For Stylish Buyers

    Nissan has recently introduced the most stylish SUV, Kicks. It's been around two months now and the car is doing fairly well in the market. The new Nissan Kicks is longer... और पढ़ें

    P
    Pradeep
    On: Mar 14, 2019 | 171 Views
  • The Largest and Interesting SUV.

    Nice SUV of Nissan Kicks, mine has given the best experience one could ever ask for after buying an SUV. और पढ़ें

    K
    Kiran jamkar
    On: Mar 13, 2019 | 77 Views
  • Overpriced car

    Overpriced and lacks interiors. Harrier is way too ahead of Kicks. Kicks have nothing for which we should pay them 16 lac. और पढ़ें

    G
    Gaurav Upadhyay
    On: Mar 13, 2019 | 55 Views
  • for XV

    Comfortable Kicks

    Kicks is very comfortable and nice looking, thanks to Nissan for such a good car.  और पढ़ें

    c
    chandrakumar kumarasamy
    On: Mar 08, 2019 | 105 Views
  • for XV

    Excellent Car

    Nissan Kicks is an excellent car, no engine noise and very comfortable rides. और पढ़ें

    S
    Sudhindra Magadi
    On: Mar 06, 2019 | 77 Views
  • सभी देखें किक्स रिव्यूज

निसान किक्स माइलेज

The claimed ARAI mileage: Nissan Kicks Diesel is 20.45 kmpl | Nissan Kicks Petrol is 14.23 kmpl.

ईंधन का प्रकारट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
डीज़लमैनुअल20.45 kmpl
पेट्रोलमैनुअल14.23 kmpl

निसान किक्स वीडियो

  • Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    6:57
    Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    Mar 15, 2019
  • Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    10:17
    Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    Dec 21, 2018
  • Nissan Kicks : A winning combination? : PowerDrift
    8:26
    Nissan Kicks : A winning combination? : PowerDrift
    Dec 19, 2018
  • 2019 Nissan Kicks Review In Hindi | CarDekho.com
    6:28
    2019 Nissan Kicks Review In Hindi | CarDekho.com
    Dec 13, 2018
  • Nissan Kicks India Interiors Revealed | Detailed Walkaround Review | ZigWheels.com
    5:47
    Nissan Kicks India Interiors Revealed | Detailed Walkaround Review | ZigWheels.com
    Dec 11, 2018

निसान किक्स कलर

  • Deep Blue Pearl
    डीप ब्लू पर्ल
  • Pearl White
    पर्ल वाइट
  • Night Shade
    Night Shade
  • FIRE RED WITH ONYX BLACK
    फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
  • Blade Silver
    ब्लेड सिल्वर
  • AMBER-ORANGE
    AMBER-ORANGE
  • PEARL WHITE WITH AMBER ORANGE
    पर्ल वाइट के साथ एम्बर ऑरेंज
  • PEARL WHITE WITH ONYX BLACK
    पर्ल वाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक

निसान किक्स फोटो

  • Nissan Kicks Front Left Side Image
  • Nissan Kicks Side View (Left)  Image
  • Nissan Kicks Rear Left View Image
  • Nissan Kicks Front View Image
  • Nissan Kicks Rear view Image
  • Nissan Kicks Grille Image
  • Nissan Kicks Front Fog Lamp Image
  • Nissan Kicks Headlight Image

निसान किक्स न्यूज़

निसान किक्स रोड टेस्ट

निसान किक्स कारों के बारें में हाल ही में पूछें गए प्रश्न

    • Cardekho_Experts
    • on 16 Mar 2019

    The Nissan Kicks approximate mileage is 14.23 to 20.45kmpl. Although, actual mileage can be different according to the drive style and road conditions.

    उपयोगी (0)
  • kapil_pandey_1 has asked a question about Kicks

    आई want to know बारे में its crash test report.

    • 1 Answer
    • Cardekho_Experts
    • on 12 Feb 2019

    Nissan Kicks got 5-Star Safety Ratings in USA. (NHTSA) Crash test report in 2018. But it has not tested yet on Indian specs 2019.

    उपयोगी (1)
    • Cardekho_Experts
    • on 4 Feb 2019

    Yes, worth buying a petrol variant because it K9K engine is great for cruising on highways while sipping on fuel, and it feels no different here. However, for overtakes, you do need to shift down to get it going. It is in the city that you need to work the gearbox more as the engine lacks the punch at low rpm to keep pace with traffic. On our drive, the clutch felt easier on the calves than I remember it to be, which is a bonus. As on the Captur, the Eco mode dulls throttle response and makes for less spiky power delivery, and should improve fuel efficiency. As of now, Nissan has not released any official fuel efficiency figures.

    उपयोगी (0)
सभी देखें प्रशन

कोई सवाल है? अब पूछो!

48 घंटे के भीतर प्रतिक्रिया की गारंटी

अपनी टिप्पणी निसान किक्स पर लिखें

5 comments
1
R
Reshma Patel
Feb 18, 2019 9:08:08 PM

Great

    जवाब
    Write a Reply
    1
    B
    Birendra bhagat
    Feb 13, 2019 8:16:44 PM

    Awesome

      जवाब
      Write a Reply
      1
      B
      Brenda Stone
      Feb 13, 2019 1:11:17 PM

      full vehicle history check, referred to as a DVLA VIN check, VIN number check, DVLA MOT check or VIN lookup, is a detailed report that delivers vehicle information about the history of a particular vehicle, whether it be a truck, car or a boat maybe. Best vehicle check provides a plethora of services in the most cost effective price in UK caranalytics.co.uk

        जवाब
        Write a Reply

        भारत में निसान किक्स कीमत

        सिटीऑन-रोड कीमत
        मुंबईRs. 11.07 - 17.5 लाख
        बैंगलोरRs. 11.5 - 18.21 लाख
        चेन्नईRs. 10.97 - 17.65 लाख
        हैदराबादRs. 11.22 - 17.56 लाख
        पुणेRs. 11.18 - 17.5 लाख
        कोलकाताRs. 10.54 - 16.26 लाख
        कोच्चिRs. 10.77 - 17.65 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग निसान कारें

        • लोकप्रिय
        • जल्द आने वाली
        ×
        आपका शहर कौन सा है?