• लॉगिन / रजिस्टर
  • Nissan Kicks Front Left Side Image
1/1
  • Nissan Kicks
    + 60फोटो
  • Nissan Kicks
  • Nissan Kicks
    + 10कलर
  • Nissan Kicks

निसान किक्स

कार बदले
136 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.9.55 - 14.65 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के ऑफर से ना चूकें

निसान किक्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)20.45 kmpl
इंजन (तक)1498 cc
बीएचपी108.0
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें5
बूट स्पेस400 Liters

किक्स पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: निसान ने किक्स एसयूवी को ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक बनाने के लिए एक्सेसरीज किट का विकल्प पेश किया है। इसके बारे में आप यहां पढें

निसान किक्स कीमत: निसान किक्स पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 9.55 लाख रूपए से 10.95 लाख रूपए के बीच है, वहीं डीज़ल वेरिएंट की कीमत 10.85 लाख रूपए से 14.65 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

निसान किक्स इंजन: निसान किक्स पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन लगा है, जो 106 पीएस की पावर और 142 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। डीज़ल वेरिएंट में भी 1.5 लीटर का इंजन लगा है, इसकी पावर 110 पीएस और टॉर्क 240 एनएम है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। निसान किक्स में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और ऑल-व्हील-ड्राइव का विकल्प नहीं रखा गया है।

निसान किक्स वेरिएंट और सेफ्टी फीचर: निसान किक्स चार वेरिएंट एक्सएल, एक्सवी, एक्सवी प्रीमियम और एक्सवी प्रीमियम प्लस में उपलब्ध है। किक्स एसयूवी के केवल एक्सएल और एक्सवी वेरिएंट में पेट्रोल इंजन का विकल्प रखा गया है। पैसेंजर सुरक्षा के लिए किक्स एसयूवी में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और रियर डिफॉगर जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। रियर व्यू कैमरा और फ्रंट फॉग लैंप जैसे फीचर एक्सवी वेरिएंट से मिलेंगे। वहीं फ्रंट साइड एयरबैग, रियर फॉग लैंप, फोलो-मी-होम हैडलैंप और 360 डिग्री कैमरा व्यू जैसे फीचर टॉप वेरिएंट एक्सवी प्रीमियम प्लस तक सीमित रखे गए हैं। निसान किक्स में आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर का अभाव है।

निसान किक्स फीचर: निसान किक्स की फीचर लिस्ट काफी बड़ी है, इस में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर भी दिए गए हैं। इस लिस्ट में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कॉर्नरिंग फ्रंट फॉग लैंप और एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप जैसे फीचर शामिल हैं। किक्स एसयूवी में ऑटो एसी, रियर एसी वेंट और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर को सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखा गया है। इस में की-लैस एंट्री, हिल स्टार्ट असिस्ट, डायनामिक व्हीकल कंट्रोल और लैदर अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

निसान किक्स ग्राउंड क्लीयरेंस और बूट स्पेस: निसान किक्स का ग्राउंड क्लीयरेंस 210 एमएम है। इस मामले में यह रेनो कैप्चर के बराबर और टाटा हैरियर से आगे है। निसान किक्स का बूट स्पेस 400 लीटर है।

निसान किक्स का मुकाबला: कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में निसान किक्स का मुकाबला हुंडई क्रेटा, मारुति एस-क्रॉस और रेनो कैप्चर से है। जल्द ही इसके मुकाबले में किया एसपी2आई, स्कोडा कामिक, जीप रेनेगेड और फॉक्सवेगन टी-क्रॉस भी आने वाली है।

निसान किक्स कीमत सूची (वेरिएंट)

एक्सएल1498 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 14.23 kmpl1 महीने का इंतजारRs.9.55 लाख*
XL D1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 20.45 kmpl1 महीने का इंतजारRs.10.85 लाख*
एक्सवी1498 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 14.23 kmpl
सब से ज़्यादा बिकने वाला
1 महीने का इंतजार
Rs.10.95 लाख*
XV D1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 19.39 kmpl
सब से ज़्यादा बिकने वाला
1 महीने का इंतजार
Rs.12.49 लाख*
एक्सवी प्रीमियम डी 1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 19.39 kmpl1 महीने का इंतजारRs.13.65 लाख*
एक्सवी प्रीमियम ऑप्शन डी 1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 19.39 kmpl1 महीने का इंतजारRs.14.65 लाख*
एक्सवी प्रीमियम ऑप्शन डी ड्यूल टोन 1461 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 19.39 kmpl1 महीने का इंतजारRs.14.65 लाख*
सभी देखें वेरिएंट

निसान किक्स की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

निसान किक्स रिव्यू

निसान ने किक्स एसयूवी को भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। डिज़ाइन के लिहाज़ से यह अपने सेगमेंट में सबसे लम्बी कार है। कार की चौड़ाई भी हुंडई क्रेटा से ज्यादा है। इसमें रेनो कैप्चर वाला इंजन दिया गया है, जो पहले से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। बहरहाल कार के इंजन से हम पहले से परिचित है, लेकिन इसके सिवा भी कार में बहुत कुछ नया है। तो आइए बात करते है इसके हर एक पहलू की और जानते है कैसी है निसान किक्स : -

किक्स अपने सेगमेंट की सबसे बड़ी कार होने के बावजूद भी बड़ी महसूस नहीं होती है। यह एक स्टाइलिश एसयूवी है। इसकी राइड क्वालिटी भी शानदार है। हालांकि इसमें एर्गोनॉमिक से जुड़ी कुछ समस्याएँ भी है। साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और सनरूफ की कमी हैं।

हमारे अनुसार जो ग्राहक एक स्टाइलिश कॉम्पैक्ट एसयूवी चाहते है और जो लोग बेहतरीन क्वालिटी इंटीरियर की उम्मीद रखते है, किक्स उनके लिए एक अच्छा विकल्प है।

Exterior

भारतीय निसान किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। कार की डिज़ाइन स्पोर्टी है। जो लोग ऐसी कार चाहते है जो भीड़ से अलग दिखें, तो आपको निसान किक्स जरूर पसंद आएगी। कद काठी को छोड़, कार की एक्सटीरियर डिज़ाइन ग्लोबल किक्स के समान ही है। इसके फ्रंट में निसान की वी-मोशन सिग्नेचर ग्रिल मिलती है। कार के हैडलैंप ग्रिल से सटे हुए है। इसमें ब्लैक आउट ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलमैप्स दिए गए है, इनमे मल्टी-रिफ्लेक्टर यूनिट्स मिलती है। हेडलैंप यूनिट के साथ ही डे-टाइम रनिंग एलईडी भी दी गई है। यह कार को मॉडर्न रूप देते है। कार के निचले हिस्से में स्किड प्लेट और कॉर्नरिंग फंक्शन वाले फॉग लैंप भी दिए गए हैं।

कार में रेनो कैप्चर के समान 210 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। किक्स के टॉप वेरिएंट में 17-इंच के मशीन कट अलॉय रिम, 215/60 क्रॉस-सेक्शन टायर्स के साथ आते है। इसके अतरिक्त कार के निचले हिस्से में ब्लैक क्लैडिंग दी गई है, जो कार को पारम्परिक एसयूवी रूप देती है। कार में इसके ग्लोबल मॉडल के समान फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन और सी-पिलर पर ब्लैक हाईलाइट मिलती हैं। इसके अलावा किक्स में ड्यूल-टोन पेंट रूफ का विकल्प भी मिलता है, जो युवा ग्राहकों को काफी आकर्षित करेगा। किक्स के रूफ पर शार्क-फिन एंटिना और रूफ रेल भी मिलती हैं। निसान के अनुसार ये रूफ रेल 100 किग्रा तक का वजन झेल सकते है।   

बात की जाए कार के पीछले हिस्से की तो, इसमें बूमरैंग आकार की पारम्परिक टेललैंप और शार्प डिज़ाइन वाली विंडशील्ड दी गई है। जो भारतीय बाजार में बिकने वाली किसी अन्य कार से हटके है। ओवरॉल, कार की बाहरी डिज़ाइन आकर्षक लगती है।

अब बात करते है कार के आकार की। भारतीय किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। इसे बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। इसी प्लेटफार्म पर रेनो डस्टर, कैप्चर और निसान टेरानो को भी तैयार किया गया है। वहीं, ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली निसान किक्स को निसान माइक्रा के वी-प्लेटफार्म पर बनाया गया है। यह सेगमेंट लीडर हुंडई क्रेटा से लम्बी और चौड़ी है।

  निसान किक्स हुंडई क्रेटा रेनो कैप्चर रेनो डस्टर निसान टेरानो मारुति सुजुकी एस-क्रॉस
लम्बाई 4384 मिलीमीटर 4270 मिलीमीटर 4329 मिलीमीटर 4315 मिलीमीटर 4331 मिलीमीटर 4300 मिलीमीटर
चौड़ाई 1813 मिलीमीटर 1780 मिलीमीटर 1813 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1785 मिलीमीटर
ऊंचाई  (रूफ रेल के साथ) 1656 मिलीमीटर 1665 मिलीमीटर 1626 मिलीमीटर 1695 मिलीमीटर 1671 मिलीमीटर 1595 मिलीमीटर
व्हीलबेस (मिलीमीटर) 2673 मिलीमीटर 2590 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2600 मिलीमीटर
ग्राउंड क्लीयरेंस (मिलीमीटर) 210 मिलीमीटर 190 मिलीमीटर 210 मिलीमीटर 205 मिलीमीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 210 लीटर) 205 मिलीमीटर 180 मिलीमीटर
बूट स्पेस 400 लीटर 402 लीटर 392 लीटर 475 लीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 410 लीटर) 475 लीटर 353 लीटर

Interior

अगर एक शब्द में किक्स के इंटीरियर का वर्णन करने का कहा जाए तो "प्रीमियम" सही शब्द होगा। कार का इंटीरियर ब्लैक-ब्राउन कलर स्कीम में आता है। इसके डैशबोर्ड और डोर पर ब्राउन कलर में लेदर पैनल मिलते है। कार के स्टीयरिंग व्हील पर भी लेदर का इस्तमाल किया गया है। यहीं नहीं, कार में लेदर सीट कवर भी दिए गए है। ये सभी एलिमेंट कार को प्रीमियम लुक देते है। कार में उपयोग किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी उन्दा है। हालांकि केबिन में डार्क कलर के उपयोग से ये कॉम्पैक्ट या कम स्पेशियस लगता है।

किक्स में 8-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ निसान कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल सुविधा भी मिलती हैं।कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल फंक्शन कार के मालिकों को मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए वाहन के विभिन्न आंकड़ों के बारे में सूचित करता है। किक्स के साथ 'निसान कनेक्ट ऐप' के लिए स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है।

कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर रेनो कैप्चर के समान लगता है। कार में एनालॉग टेकोमीटर और इंजन टेम्परेचर गेज मिलता है। वहीं स्पीडोमीटर और मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) डिजिटल है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे क्लाइमेट कंट्रोल यूनिट दी गई है। कंपनी ने इसे सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखा है। इसके अलावा, किक्स में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन भी मिलता है। कंपनी ने इसे सेंटर कंसोल के निचले दाएं कोने में पोजीशन किया है। वहीं, स्टीयरिंग पर मिलने वाले वॉल्यूम कंट्रोल स्विच को स्टीयरिंग के पीछे एक स्टॉक पर दिया गया है।

कार की फ्रंट सीटें कम्फर्टेबल है। ड्राइवर सीट में मैनुअली हाइट एडजस्ट करने की सुविधा भी मिलती है। लेकिन रेेनो कैप्चर की तरह किक्स में भी ड्राइवर सीट की हाइट काफी ऊंची लगती है। ऐसे में जिन लोगो की हाइट 5'8'' से ज्यादा है, उन्हें ये चीज़ पसंद ना आए। कार में रेस्ट पैडल या डेड पैडल नहीं मिलता है, जिससे आपको बार बार पैर क्लच से दूर ले जाना पड़ता है। इसके अलावा किक्स में एडजस्टेबल हैडरेस्ट और ड्राइवर की सुविधा के लिए आर्मरेस्ट भी मिलता है। लेकिन आर्मरेस्ट में आपको कोई स्टोरेज स्पेस नहीं मिलेगा। इसमें ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और पैसेंजर साइड वैनिटी मिरर की कमी है।

कार की पिछली सीटें भी काफी आरामदायक है। इसमें आपको पर्याप्त लेगरूम, शोल्डर रूम और हैडरूम मिलता हैं। यहां तीन बच्चे या दो वयस्क आराम से सफर कर सकते हैं। इसमें पैसेंजर की सुविधा के लिए रियर एसी वेंट्स, फोल्डिंग आर्मरेस्ट (दो कप होल्डर के साथ), दोनों विंडो सीट पर एडजस्टेबल हैडरेस्ट और मिडिल सीट के लिए फिक्स-हैडरेस्ट मिलता हैं। इसके अलावा किक्स में 400 लीटर का बूट स्टोरेज दिया गया है। यह कैप्चर (392 लीटर) से थोड़ा बड़ा है और हुंडई क्रेटा के बराबर है।  

Performance

निसान किक्स में रेनो कैप्चर वाला 1.5-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन मिलता है। इसका पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 106पीएस की पावर और 142एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

हमें किक्स का डीज़ल इंजन चलाने का मौका मिला। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 110पीएस की अधिकतम पावर और 240एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। यह सेगमेंट में भले ही सबसे ज्यादा पावरफुल इंजन ना हो, लेकिन इसकी परफॉरमेंस में आपको कोई कमी नहीं लगेगी। ट्रिपल-डिजिट स्पीड पर भी यह स्टेबल और पावर से भरपूर लगता है। कार की हैंडलिंग ज़बरदस्त है। हालांकि स्टीयरिंग में कुछ फ्री-प्ले जरूर है, लेकिन यह कोई परेशानी की बात नहीं है। कार का नॉइज़ इंसुलेशन भी कमाल का है। कार के केबिन में इंजन नॉइज़ और रोड नॉइज़ सुनाई नहीं देती है।

किक्स के डीज़ल इंजन के साथ ईको मोड भी मिलता है। इस मोड को एक्टिवेट करने पर थ्रोटल रिस्पांस धीमा हो जाता है, जिससे हमें सिटी टेस्ट में 1.5-किमी का ज्यादा माइलेज मिला। कार के सस्पेंशन बेहतरीन ढंग से ट्यून किए गए है। ये ख़राब जगहों, तीखें गड्डों और झटकों को आसानी से झेल लेते है। ओवरऑल, कार की राइड क्वालिटी शानदार है और इस मामले में ये अपने से ऊपर के सेगमेंट की कार लगती है।

परफॉर्मेंस टेस्ट के आंकड़े - 1.5-लीटर डीज़ल एमटी

एक्सीलेरेशन
0-100 किमी/घंटा 12.81 सेकंड
30-80 किमी/घंटा (तीसरें गियर पर) 7.51 सेकंड
40-100 किमी/घंटा (चौथें गियर पर) 12.08 सेकंड
ब्रेकिंग
100-0 किमी/घंटा 39.20 मीटर
80-0 किमी/घंटा 24.69 मीटर
माइलेज
सिटी 15.18 किमी/लीटर
हाईवे 20.79 किमी/लीटर

Safety

निसान किक्स सेफ्टी के लिहाज़ से भी एक फीचर लोडेड कार है। इसमें ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, ब्रेक असिस्ट,  रियर पार्किंग सेंसर, रियर डिफॉगर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर साइड सीटबेल्ट बेल्ट रिमाइंडर, प्रीटेंशनर और लोड लिमिटर से लेस फ्रंट सीटबेल्ट, मैनुअल डे/नाईट मिरर और ओआरवीएम पर एस्फेरिक ग्लास जैसे फीचर स्टैंडर्ड मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट में साइड एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा, हिल-स्टार्ट असिस्ट और फॉग लैंप फीचर अतिरिक्त मिलते हैं।

इसके अलावा, डीज़ल एक्सवी प्री और एक्सवी प्री (ओ) वेरिएंट में 360-डिग्री कैमरा भी मिलता है, जिसे निसान "व्हीकल डायनामिक कंट्रोल" फीचर कहती है। यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है। किक्स में इस हेतु कुल 4 कैमरे दिए गए है, जिन्हें फ्रंट ग्रिल पर निसान बैजिंग, ओ.आर.वी.एम. और रियर क्रोम स्ट्रिप के नीचे लगाया गया हैं।

निसान किक्स की खूबियां और खामियां

Things We Like

  • राइड क्वालिटी: कार की राइड क्वालिटी शानदार है। यह हाई स्पीड पर भी स्टेबल लगती है और सभी तीखें गड्ढों और बम्प को आराम से सोख लेती है।
  • इंटीरियर क्वालिटी: केबिन की प्लास्टिक क्वालिटी, फिटिंग और फिनिशिंग बहुत अच्छी है।
  • नॉइज़ इंसुलेशन: डस्टर और टेरानो के विपरीत किक्स के केबिन में रोड और इंजन नॉइज़ सुनाई नहीं देते हैं।
  • 360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखाता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है।

Things We Don't Like

  • पैसेंजर वेनिटी मिरर, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, पावर ड्राइवर सीट और सनरूफ की कमी।
  • फूटवेल सकड़ा है और ड्राइवर सीट की पोज़िशन ऊंची है।
  • डीज़ल इंजन में कई बार पावर की कमी लगती है।
  • ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कमी।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • Pros & Cons of Nissan Kicks

    एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप: यह रिफ्लेक्टर-टाइप हलोजन हैडलैंप की तुलना में बेहतर विजिबिलिटी देते है।

  • Pros & Cons of Nissan Kicks

    ऑटोमैटिक एसी: किक्स में ऑटोमैटिक एसी सभी वेरिएंट में स्टंडर्ड दी गई है।

  • Pros & Cons of Nissan Kicks

    8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम: इसमें 8-इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

  • Pros & Cons of Nissan Kicks

    360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: इस में 4 कैमरों की मदद से कार के चारों ओर का व्यू दिखता है।

निसान किक्स यूजर रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड136 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 7 & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • All (136)
  • Looks (42)
  • Comfort (14)
  • Mileage (8)
  • Engine (16)
  • Interior (21)
  • Space (9)
  • Price (23)
  • More ...
  • नई
  • MOST HELPFUL
  • VERIFIED
  • A Superb Car With Awesome Specifications

    This is a good car. The looks are great. The specifications are very impressive. 

    A
    Ashwin kumar
    On: May 20, 2019 | 6 Views
  • Great Features

    Safety features are must and Nissan kicks has great safety features and Nissan kicks is a wonderful car.

    P
    Payal Mathur
    On: May 14, 2019 | 12 Views
  • for XV Premium Option D Dual Tone

    Amazing Car

    An Excellent car, best features, especially around view camera best in class.it is a real SUV Nissan has introduced best SUV in India.

    c
    calvin
    On: Apr 25, 2019 | 23 Views
  • for XV

    New Kick Nissan Kicks

    Nissan has made a handful of updates since then, mostly adding more standard and available features. Adaptive cruise control along with automatic high beams, rear parking...और पढ़ें

    a
    alok
    On: Apr 23, 2019 | 155 Views
  • for XV Premium D

    OVERPRICED & OUT-DATED CAR

    Overpriced, outdated car, with crampy interiors, poor after-sales support, pathetic dealers, an old and slowest engine with extremely low mileage.

    a
    abhinav singh
    On: Apr 19, 2019 | 27 Views
  • for XL D

    Best In The Class

    1) Excellent ride quality, like Audi Q3. 2) noiseless cabin, super silent. 3) City mileage 14.7, Highway 20.1 (on the expressway). 4) speed below 20 you need gearshifting...और पढ़ें

    R
    Raghvendra Singh
    On: Apr 12, 2019 | 200 Views
  • for XV Premium Option D

    The Intelligent SUV

    Super compact SUV, smooth ride, getting 11 km/l on Delhi roads, sporty look. Value for money, Better driving experience than Creta. Miss automatic transmission, and the s...और पढ़ें

    S
    Sunil Khanna
    On: Apr 09, 2019 | 89 Views
  • Value for money

    Super car every thing you find in a true suv and also its intelligent suv.like its 8 inch touch sceen. 210 ground cleance and nissan connect every thing perfect. Also ver...और पढ़ें

    p
    praveen sahuverified Verified
    On: Apr 04, 2019 | 134 Views
  • सभी देखें किक्स रिव्यूज

निसान किक्स वीडियो

  • Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    12:58
    Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    Mar 21, 2019
  • Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    6:57
    Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    Mar 15, 2019
  • Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    10:17
    Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    Dec 21, 2018
  • Nissan Kicks : A winning combination? : PowerDrift
    8:26
    Nissan Kicks : A winning combination? : PowerDrift
    Dec 19, 2018
  • 2019 Nissan Kicks Review In Hindi | CarDekho.com
    6:28
    2019 Nissan Kicks Review In Hindi | CarDekho.com
    Dec 13, 2018

निसान किक्स कलर

  • Deep Blue Pearl
    डीप ब्लू पर्ल
  • Pearl White
    पर्ल वाइट
  • Night Shade
    Night Shade
  • FIRE RED WITH ONYX BLACK
    फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
  • Blade Silver
    ब्लेड सिल्वर
  • AMBER-ORANGE
    AMBER-ORANGE
  • PEARL WHITE WITH AMBER ORANGE
    पर्ल वाइट के साथ एम्बर ऑरेंज
  • PEARL WHITE WITH ONYX BLACK
    पर्ल वाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक

निसान किक्स फोटो

  • Nissan Kicks Front Left Side Image
  • Nissan Kicks Side View (Left)  Image
  • Nissan Kicks Rear Left View Image
  • Nissan Kicks Front View Image
  • Nissan Kicks Rear view Image
  • Nissan Kicks Grille Image
  • Nissan Kicks Front Fog Lamp Image
  • Nissan Kicks Headlight Image

निसान किक्स न्यूज़

निसान किक्स रोड टेस्ट

कोई सवाल है? अब पूछो!

48 घंटे के भीतर प्रतिक्रिया की गारंटी

QnA image

निसान किक्स कारों के बारें में हाल ही में पूछें गए प्रश्न

सभी देखें प्रशन

अपनी टिप्पणी निसान किक्स पर लिखें

7 comments
1
A
Abhiram Dabir
Apr 23, 2019 1:29:29 PM

good but average is not noteworthy

    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    Ato
    Mar 20, 2019 4:26:56 PM

    It's just style and small and price wise it's expensive.

      जवाब
      Write a Reply
      1
      R
      Reshma Patel
      Feb 18, 2019 9:08:08 PM

      Great

        जवाब
        Write a Reply

        भारत में निसान किक्स कीमत

        सिटीऑन-रोड कीमत
        मुंबईRs. 11.2 - 17.64 लाख
        बैंगलोरRs. 11.35 - 17.94 लाख
        चेन्नईRs. 11.11 - 17.79 लाख
        हैदराबादRs. 11.23 - 17.57 लाख
        पुणेRs. 11.08 - 17.5 लाख
        कोलकाताRs. 10.59 - 16.3 लाख
        कोच्चिRs. 10.87 - 17.79 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग निसान कारें

        • लोकप्रिय
        • जल्द आने वाली
        ×
        आपका शहर कौन सा है?