• लॉगिन / रजिस्टर
  • निसान किक्स front left side image
1/1
  • Nissan Kicks
    + 83फोटो
  • Nissan Kicks
  • Nissan Kicks
    + 8कलर
  • Nissan Kicks

निसान किक्सनिसान किक्स एक 5 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 9.49 - 14.14 Lakh* है। यह 8 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। किक्स के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,210 (मिलीमीटर) का ग्राउंड क्लीयरेंस और 400 liters का बूटस्पेस शामिल है। किक्स में 9 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां निसान किक्स के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 240 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
230 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.9.49 - 14.14 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image
space Image

निसान किक्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)14.23 किमी/लीटर
इंजन (तक)1498 सीसी
बीएचपी153.87
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस400

किक्स पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: निसान ने किक्स एसयूवी के बीएस6 वर्जन को लॉन्च कर​ दिया है। इसकी शुरूआती कीमत 9.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इंजन अपग्रेडेशन के साथ नई किक्स में क्या हुए बदलाव, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें

निसान किक्स प्राइस एवं वेरिएंट्स: निसान किक्स 4 वेरिएंट: एक्सएल, एक्सवी, एक्सवी प्रीमियम और एक्सवी प्रीमियम (ओ) में उपलब्ध है। इसकी प्राइस 9.49 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि 14.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंचती है।

निसान किक्स इंजन और ट्रांसमिशन: इस एसयूवी में बीएस6 नॉर्म्स वाले दो पेट्रोल इंजन: 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और नए 1.3 लीटर टर्बो का ऑप्शन दिया गया है। इसका 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल सेगमेंट का सबसे पावरफुल इंजन है जिसका आउटपुट 156 पीएस और 245 एनएम है। इसके 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है तो वहीं, 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। इसमें आइडल स्टार्ट/स्टॉप का फीचर दिया गया है जिससे गाड़ी की एफिशिएंसी बढ़ती है।

निसान किक्स फीचर लिस्ट: इस गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा मॉनिटर, रेन सेंसिंग वायपर, 4 एयरबैग, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो एलईडी हेडलैंप और कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ फ्रंट फॉगलैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस कार के 2020 मॉडल में रिमोट इंजन स्टार्ट और केबिन प्री कूल फंक्शन भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटो एसी के साथ रियर एसी वेंट्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला: निसान किक्स का मुकाबला हुंडई क्रेटा, रेनो डस्टर, किया सेल्टोस, एमजी हेक्टर और मारुति एस-क्रॉस से है। जल्द ही इस कार के कंपेरिजन में फोक्सवैगन टाइगन और स्कोडा विजन आईएन जैसी एसयूवी भी आएंगी। 

और देखें
space Image
space Image

निसान किक्स प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

1.5 एक्सएल1498 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर2 months waitingRs.9.49 लाख*
1.5 एक्सवी1498 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर2 months waitingRs.9.99 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी 1330 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर2 months waitingRs.11.84 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी pre 1330 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर2 months waitingRs.12.64 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी सीवीटी 1330 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर2 months waitingRs.13.44 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी pre option 1330 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर2 months waitingRs.13.69 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी pre option dt 1330 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर2 months waitingRs.13.89 लाख*
1.3 टर्बो एक्सवी pre सीवीटी 1330 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर2 months waitingRs.14.14 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
space Image

निसान किक्स की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

निसान किक्स रिव्यू

निसान ने किक्स एसयूवी को भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। डिज़ाइन के लिहाज़ से यह अपने सेगमेंट में सबसे लम्बी कार है। कार की चौड़ाई भी हुंडई क्रेटा से ज्यादा है। इसमें रेनो कैप्चर वाला इंजन दिया गया है, जो पहले से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। बहरहाल कार के इंजन से हम पहले से परिचित है, लेकिन इसके सिवा भी कार में बहुत कुछ नया है। तो आइए बात करते है इसके हर एक पहलू की और जानते है कैसी है निसान किक्स : -

किक्स अपने सेगमेंट की सबसे बड़ी कार होने के बावजूद भी बड़ी महसूस नहीं होती है। यह एक स्टाइलिश एसयूवी है। इसकी राइड क्वालिटी भी शानदार है। हालांकि इसमें एर्गोनॉमिक से जुड़ी कुछ समस्याएँ भी है। साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और सनरूफ की कमी हैं।

हमारे अनुसार जो ग्राहक एक स्टाइलिश कॉम्पैक्ट एसयूवी चाहते है और जो लोग बेहतरीन क्वालिटी इंटीरियर की उम्मीद रखते है, किक्स उनके लिए एक अच्छा विकल्प है।

एक्सटीरियर

भारतीय निसान किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। कार की डिज़ाइन स्पोर्टी है। जो लोग ऐसी कार चाहते है जो भीड़ से अलग दिखें, तो आपको निसान किक्स जरूर पसंद आएगी। कद काठी को छोड़, कार की एक्सटीरियर डिज़ाइन ग्लोबल किक्स के समान ही है। इसके फ्रंट में निसान की वी-मोशन सिग्नेचर ग्रिल मिलती है। कार के हैडलैंप ग्रिल से सटे हुए है। इसमें ब्लैक आउट ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलमैप्स दिए गए है, इनमे मल्टी-रिफ्लेक्टर यूनिट्स मिलती है। हेडलैंप यूनिट के साथ ही डे-टाइम रनिंग एलईडी भी दी गई है। यह कार को मॉडर्न रूप देते है। कार के निचले हिस्से में स्किड प्लेट और कॉर्नरिंग फंक्शन वाले फॉग लैंप भी दिए गए हैं।

कार में रेनो कैप्चर के समान 210 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। किक्स के टॉप वेरिएंट में 17-इंच के मशीन कट अलॉय रिम, 215/60 क्रॉस-सेक्शन टायर्स के साथ आते है। इसके अतरिक्त कार के निचले हिस्से में ब्लैक क्लैडिंग दी गई है, जो कार को पारम्परिक एसयूवी रूप देती है। कार में इसके ग्लोबल मॉडल के समान फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन और सी-पिलर पर ब्लैक हाईलाइट मिलती हैं। इसके अलावा किक्स में ड्यूल-टोन पेंट रूफ का विकल्प भी मिलता है, जो युवा ग्राहकों को काफी आकर्षित करेगा। किक्स के रूफ पर शार्क-फिन एंटिना और रूफ रेल भी मिलती हैं। निसान के अनुसार ये रूफ रेल 100 किग्रा तक का वजन झेल सकते है।   

बात की जाए कार के पीछले हिस्से की तो, इसमें बूमरैंग आकार की पारम्परिक टेललैंप और शार्प डिज़ाइन वाली विंडशील्ड दी गई है। जो भारतीय बाजार में बिकने वाली किसी अन्य कार से हटके है। ओवरॉल, कार की बाहरी डिज़ाइन आकर्षक लगती है।

अब बात करते है कार के आकार की। भारतीय किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। इसे बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। इसी प्लेटफार्म पर रेनो डस्टर, कैप्चर और निसान टेरानो को भी तैयार किया गया है। वहीं, ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली निसान किक्स को निसान माइक्रा के वी-प्लेटफार्म पर बनाया गया है। यह सेगमेंट लीडर हुंडई क्रेटा से लम्बी और चौड़ी है।

  निसान किक्स हुंडई क्रेटा रेनो कैप्चर रेनो डस्टर निसान टेरानो मारुति सुजुकी एस-क्रॉस
लम्बाई 4384 मिलीमीटर 4270 मिलीमीटर 4329 मिलीमीटर 4315 मिलीमीटर 4331 मिलीमीटर 4300 मिलीमीटर
चौड़ाई 1813 मिलीमीटर 1780 मिलीमीटर 1813 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1785 मिलीमीटर
ऊंचाई  (रूफ रेल के साथ) 1656 मिलीमीटर 1665 मिलीमीटर 1626 मिलीमीटर 1695 मिलीमीटर 1671 मिलीमीटर 1595 मिलीमीटर
व्हीलबेस (मिलीमीटर) 2673 मिलीमीटर 2590 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2600 मिलीमीटर
ग्राउंड क्लीयरेंस (मिलीमीटर) 210 मिलीमीटर 190 मिलीमीटर 210 मिलीमीटर 205 मिलीमीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 210 लीटर) 205 मिलीमीटर 180 मिलीमीटर
बूट स्पेस 400 लीटर 402 लीटर 392 लीटर 475 लीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 410 लीटर) 475 लीटर 353 लीटर

इंटीरियर

अगर एक शब्द में किक्स के इंटीरियर का वर्णन करने का कहा जाए तो "प्रीमियम" सही शब्द होगा। कार का इंटीरियर ब्लैक-ब्राउन कलर स्कीम में आता है। इसके डैशबोर्ड और डोर पर ब्राउन कलर में लेदर पैनल मिलते है। कार के स्टीयरिंग व्हील पर भी लेदर का इस्तमाल किया गया है। यहीं नहीं, कार में लेदर सीट कवर भी दिए गए है। ये सभी एलिमेंट कार को प्रीमियम लुक देते है। कार में उपयोग किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी उन्दा है। हालांकि केबिन में डार्क कलर के उपयोग से ये कॉम्पैक्ट या कम स्पेशियस लगता है।

किक्स में 8-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ निसान कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल सुविधा भी मिलती हैं।कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल फंक्शन कार के मालिकों को मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए वाहन के विभिन्न आंकड़ों के बारे में सूचित करता है। किक्स के साथ 'निसान कनेक्ट ऐप' के लिए स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है।

कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर रेनो कैप्चर के समान लगता है। कार में एनालॉग टेकोमीटर और इंजन टेम्परेचर गेज मिलता है। वहीं स्पीडोमीटर और मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) डिजिटल है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे क्लाइमेट कंट्रोल यूनिट दी गई है। कंपनी ने इसे सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखा है। इसके अलावा, किक्स में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन भी मिलता है। कंपनी ने इसे सेंटर कंसोल के निचले दाएं कोने में पोजीशन किया है। वहीं, स्टीयरिंग पर मिलने वाले वॉल्यूम कंट्रोल स्विच को स्टीयरिंग के पीछे एक स्टॉक पर दिया गया है।

कार की फ्रंट सीटें कम्फर्टेबल है। ड्राइवर सीट में मैनुअली हाइट एडजस्ट करने की सुविधा भी मिलती है। लेकिन रेेनो कैप्चर की तरह किक्स में भी ड्राइवर सीट की हाइट काफी ऊंची लगती है। ऐसे में जिन लोगो की हाइट 5'8'' से ज्यादा है, उन्हें ये चीज़ पसंद ना आए। कार में रेस्ट पैडल या डेड पैडल नहीं मिलता है, जिससे आपको बार बार पैर क्लच से दूर ले जाना पड़ता है। इसके अलावा किक्स में एडजस्टेबल हैडरेस्ट और ड्राइवर की सुविधा के लिए आर्मरेस्ट भी मिलता है। लेकिन आर्मरेस्ट में आपको कोई स्टोरेज स्पेस नहीं मिलेगा। इसमें ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और पैसेंजर साइड वैनिटी मिरर की कमी है।

कार की पिछली सीटें भी काफी आरामदायक है। इसमें आपको पर्याप्त लेगरूम, शोल्डर रूम और हैडरूम मिलता हैं। यहां तीन बच्चे या दो वयस्क आराम से सफर कर सकते हैं। इसमें पैसेंजर की सुविधा के लिए रियर एसी वेंट्स, फोल्डिंग आर्मरेस्ट (दो कप होल्डर के साथ), दोनों विंडो सीट पर एडजस्टेबल हैडरेस्ट और मिडिल सीट के लिए फिक्स-हैडरेस्ट मिलता हैं। इसके अलावा किक्स में 400 लीटर का बूट स्टोरेज दिया गया है। यह कैप्चर (392 लीटर) से थोड़ा बड़ा है और हुंडई क्रेटा के बराबर है।  

परफॉरमेंस

निसान किक्स में रेनो कैप्चर वाला 1.5-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन मिलता है। इसका पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 106पीएस की पावर और 142एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

हमें किक्स का डीज़ल इंजन चलाने का मौका मिला। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 110पीएस की अधिकतम पावर और 240एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। यह सेगमेंट में भले ही सबसे ज्यादा पावरफुल इंजन ना हो, लेकिन इसकी परफॉरमेंस में आपको कोई कमी नहीं लगेगी। ट्रिपल-डिजिट स्पीड पर भी यह स्टेबल और पावर से भरपूर लगता है। कार की हैंडलिंग ज़बरदस्त है। हालांकि स्टीयरिंग में कुछ फ्री-प्ले जरूर है, लेकिन यह कोई परेशानी की बात नहीं है। कार का नॉइज़ इंसुलेशन भी कमाल का है। कार के केबिन में इंजन नॉइज़ और रोड नॉइज़ सुनाई नहीं देती है।

किक्स के डीज़ल इंजन के साथ ईको मोड भी मिलता है। इस मोड को एक्टिवेट करने पर थ्रोटल रिस्पांस धीमा हो जाता है, जिससे हमें सिटी टेस्ट में 1.5-किमी का ज्यादा माइलेज मिला। कार के सस्पेंशन बेहतरीन ढंग से ट्यून किए गए है। ये ख़राब जगहों, तीखें गड्डों और झटकों को आसानी से झेल लेते है। ओवरऑल, कार की राइड क्वालिटी शानदार है और इस मामले में ये अपने से ऊपर के सेगमेंट की कार लगती है।

परफॉर्मेंस टेस्ट के आंकड़े - 1.5-लीटर डीज़ल एमटी

एक्सीलेरेशन
0-100 किमी/घंटा 12.81 सेकंड
30-80 किमी/घंटा (तीसरें गियर पर) 7.51 सेकंड
40-100 किमी/घंटा (चौथें गियर पर) 12.08 सेकंड
ब्रेकिंग
100-0 किमी/घंटा 39.20 मीटर
80-0 किमी/घंटा 24.69 मीटर
माइलेज
सिटी 15.18 किमी/लीटर
हाईवे 20.79 किमी/लीटर

सुरक्षा

निसान किक्स सेफ्टी के लिहाज़ से भी एक फीचर लोडेड कार है। इसमें ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, ब्रेक असिस्ट,  रियर पार्किंग सेंसर, रियर डिफॉगर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर साइड सीटबेल्ट बेल्ट रिमाइंडर, प्रीटेंशनर और लोड लिमिटर से लेस फ्रंट सीटबेल्ट, मैनुअल डे/नाईट मिरर और ओआरवीएम पर एस्फेरिक ग्लास जैसे फीचर स्टैंडर्ड मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट में साइड एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा, हिल-स्टार्ट असिस्ट और फॉग लैंप फीचर अतिरिक्त मिलते हैं।

इसके अलावा, डीज़ल एक्सवी प्री और एक्सवी प्री (ओ) वेरिएंट में 360-डिग्री कैमरा भी मिलता है, जिसे निसान "व्हीकल डायनामिक कंट्रोल" फीचर कहती है। यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है। किक्स में इस हेतु कुल 4 कैमरे दिए गए है, जिन्हें फ्रंट ग्रिल पर निसान बैजिंग, ओ.आर.वी.एम. और रियर क्रोम स्ट्रिप के नीचे लगाया गया हैं।

निसान किक्स की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • नॉइज़ इंसुलेशन: डस्टर और टेरानो के विपरीत किक्स के केबिन में रोड और इंजन नॉइज़ सुनाई नहीं देते हैं।
  • 360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखाता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है।
  • इंटीरियर क्वालिटी: केबिन की प्लास्टिक क्वालिटी, फिटिंग और फिनिशिंग बहुत अच्छी है।
  • राइड क्वालिटी: कार की राइड क्वालिटी शानदार है। यह हाई स्पीड पर भी स्टेबल लगती है और सभी तीखें गड्ढों और बम्प को आराम से सोख लेती है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीज़ल इंजन में कई बार पावर की कमी लगती है।
  • फूटवेल सकड़ा है और ड्राइवर सीट की पोज़िशन ऊंची है।
  • पैसेंजर वेनिटी मिरर, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, पावर ड्राइवर सीट और सनरूफ की कमी।
  • ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कमी।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप: यह रिफ्लेक्टर-टाइप हलोजन हैडलैंप की तुलना में बेहतर विजिबिलिटी देते है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    ऑटोमैटिक एसी: किक्स में ऑटोमैटिक एसी सभी वेरिएंट में स्टंडर्ड दी गई है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम: इसमें 8-इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: इस में 4 कैमरों की मदद से कार के चारों ओर का व्यू दिखता है।

space Image

निसान किक्स यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड230 यूजर रिव्यू
  • All (230)
  • Looks (62)
  • Comfort (29)
  • Mileage (29)
  • Engine (35)
  • Interior (38)
  • Space (18)
  • Price (32)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Mind- Blowing Car With Awesome Features

    This is the most underrated car in its segment, excellent performance, very comfortable. I am using it for the last 8 months and did not face any issues. I get mileage of...और देखें

    द्वारा nishant batra
    On: Aug 18, 2020 | 244 Views
  • Simply Superb Extraordinary

    Simply superb, extraordinary, mind-blowing. The best in the class and adventurer car in the Nissan motors.

    द्वारा g.gopi कृष्णा
    On: Jun 10, 2020 | 57 Views
  • Nissan Kics The Beat And Awesome Freatures

    I'm driving the top petrol model(XV) for one year. It's really excellent. I drove the car 8hours continuously with so easy and comfortable. Pros: built quality, on off-r...और देखें

    द्वारा mausum baruah
    On: May 29, 2020 | 603 Views
  • Performance Oriented Car

    Performance-oriented car and clearly for a keen driving. If anyone want to purchase a car for enjoying. Driving should Go for it.

    द्वारा ajay yadav
    On: Aug 23, 2020 | 25 Views
  • Nice Car With Good Looking

    Very good vehicle engines and gears are comforts well but 2nd gare little lag. Otherwise, it gives a good performance.

    द्वारा mondaiah visakamalla
    On: Aug 11, 2020 | 28 Views
  • सभी किक्स रिव्यूज देखें
space Image
space Image

निसान किक्स वीडियोज़

निसान किक्स 2020 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 12 वीडियो उपलब्ध हैं. निसान किक्स की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    12:58
    Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    मार्च 21, 2019
  • Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    6:57
    Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    मार्च 15, 2019
  • Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    10:17
    Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    दिसंबर 21, 2018
  • 2020 Nissan Kicks Launched | New Turbo Engine, Prices & Features #in2mins
    2020 Nissan Kicks Launched | New Turbo Engine, Prices & Features #in2mins
    मई 29, 2020
  • Nissan Kicks India Interiors Revealed | Detailed Walkaround Review | ZigWheels.com
    5:47
    Nissan Kicks India Interiors Revealed | Detailed Walkaround Review | ZigWheels.com
    दिसंबर 11, 2018

निसान किक्स कलर

  • डीप ब्लू पर्ल
    डीप ब्लू पर्ल
  • पर्ल व्हाइट
    पर्ल व्हाइट
  • नाइट शेड
    नाइट शेड
  • फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
    फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
  • ब्लेड सिल्वर
    ब्लेड सिल्वर
  • पर्ल व्हाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक
    पर्ल व्हाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक
  • ब्रॉन्ज़ ग्रे के साथ अंबर ऑरेंज
    ब्रॉन्ज़ ग्रे के साथ अंबर ऑरेंज
  • ब्रॉन्ज़ ग्रे
    ब्रॉन्ज़ ग्रे

निसान किक्स फोटो

  • तस्वीरें
  • Nissan Kicks Front Left Side Image
  • Nissan Kicks Rear Left View Image
  • Nissan Kicks Front View Image
  • Nissan Kicks Rear view Image
  • Nissan Kicks Grille Image
  • Nissan Kicks Front Fog Lamp Image
  • Nissan Kicks Headlight Image
  • Nissan Kicks Taillight Image
space Image

निसान किक्स न्यूज़

निसान किक्स रोड टेस्ट

  • निसान ने भारत में माइक्रा का काफी बड़े स्तर पर प्रोडक्शन किया। इसको फे​सलिफ्ट अपडेट भी दिया जा चुका है जिसके बाद हमें इसे ड्राइव करने का मौका भी मिला।

    By भानुApr 20, 2020
space Image
space Image

भारत में निसान किक्स की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 9.49 - 14.14 लाख
बैंगलोरRs. 9.49 - 14.14 लाख
चेन्नईRs. 9.49 - 14.14 लाख
हैदराबादRs. 9.49 - 14.14 लाख
पुणेRs. 9.49 - 14.14 लाख
कोलकाताRs. 9.49 - 14.14 लाख
कोच्चिRs. 9.49 - 14.14 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग निसान कारें

  • अपकमिंग
  • सभी कारें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

निसान किक्स की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में किक्स की ऑन-रोड कीमत 10,64,349 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

निसान किक्स पर सितंबर महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

सितंबर 2020 के महीने में दिल्ली में निसान किक्स पर 1 ऑफ़र उपलब्ध है।

किक्स और सेल्टोस में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

किक्स की कीमत 9.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम और सेल्टोस की कीमत 9.89 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

निसान किक्स के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 9.67 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से निसान किक्स की ईएमआई ₹ 20,460 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.08 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

Can the player be upgraded into video player? Or by any means of any app?

Aja asked on 20 Jul 2020

Nissan Kicks gets an 8-inch touchscreen infotainment system with Android Auto an...

और देखें
By Cardekho Experts on 20 Jul 2020

बैंगलोर now? Tried calling most the डीलर but ... में आईएस किक्स बीएस6 CVT उपलब्ध

Nikesh asked on 7 Jul 2020

Nissan is offering the Kicks with two BS6 petrol engines: a 1.5-litre engine and...

और देखें
By Cardekho Experts on 7 Jul 2020

Is there any BS4 In Nissan Kicks in Delhi?

kapil asked on 25 May 2020

For the availability, we would suggest you walk into the nearest dealership as t...

और देखें
By Cardekho Experts on 25 May 2020

What आईएस the cost का adding सुरक्षा फ़ीचर to ए 2019 निसान Kicks? Are there any...

Pranav asked on 23 May 2020

For this, we would suggest you walk into the nearest dealership as they will be ...

और देखें
By Cardekho Experts on 23 May 2020

Does निसान किक्स पेट्रोल 1.5l इंजन feels underpowered पर highway?

Sandeep asked on 20 May 2020

1.5-liter petrol engine of Nissan Kicks makes 106PS/142Nm and do the job nicely ...

और देखें
By Cardekho Experts on 20 May 2020

निसान किक्स पर अपना कमेंट लिखें

12 कमेंट्स
1
V
virendra bahadur srivastava
Sep 28, 2019 8:59:09 AM

1 अप्रैल 2020 से BS-6 गाड़ियां ही मान्य, कृपया BS -6 गाड़ियों की सूची उपलब्ध कराने का कष्ट करें, कीमत 8 लाख से 12 लाख के बीच।

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    aji
    Sep 25, 2019 3:48:22 PM

    I bought Nissan top-end model on sep 2019. When I took the car first from showroom, I realized a vibration in 30 - 50 km speed. Till Nissan technical team don't know the issue. I am nervous now!

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      T
      t d. borang
      Sep 21, 2019 12:02:00 AM

      It's the worst car I ever purchase. I purchased diesel top model but it is having defective head light.

      और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      2
      B
      bharat kumar
      Nov 17, 2019 7:12:02 AM

      Break Kind MORNING Samsung's DKDKK

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        ×
        आपका शहर कौन सा है?