• English
  • Login / Register
  • निसान किक्स फ्रंट left side image
1/1
  • Nissan Kicks
    + 43फोटो
  • Nissan Kicks
  • Nissan Kicks
    + 8कलर
  • Nissan Kicks

निसान किक्स

निसान किक्स एक 5 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 9.50 - 14.90 Lakh* है। यह 8 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। किक्स के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,210 (मिलीमीटर) का ग्राउंड क्लीयरेंस और 400 liters का बूटस्पेस शामिल है। किक्स में 9 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां निसान किक्स के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 280 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
256 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.9.50 - 14.90 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

निसान किक्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)14.23 किमी/लीटर
इंजन (तक)1498 सीसी
बीएचपी153.87
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस400

किक्स पर लेटेस्ट अपडेट

निसान किक्स प्राइस : भारत में निसान किक्स की कीमत 9.49 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि निसान किक्स टॉप मॉडल की प्राइस 14.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

निसान किक्स वेरिएंट : यह कार 4 वेरिएंट एक्सएल, एक्सवी, एक्सवी प्रीमियम और एक्सवी प्रीमियम (ओ) में उपलब्ध है।

निसान किक्स इंजन स्पेसिफिकेशन: इस एसयूवी में बीएस6 नॉर्म्स वाले दो पेट्रोल इंजन: 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और नए 1.3 लीटर टर्बो का ऑप्शन दिया गया है। इसका 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल सेगमेंट का सबसे पावरफुल इंजन है जिसका आउटपुट 156 पीएस और 245 एनएम है। इसके 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है तो वहीं, 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। इसमें आइडल स्टार्ट/स्टॉप का फीचर दिया गया है जिससे गाड़ी की एफिशिएंसी बढ़ती है।

निसान किक्स फीचर लिस्ट: इस गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा मॉनिटर, रेन सेंसिंग वायपर, 4 एयरबैग, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो एलईडी हेडलैंप और कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ फ्रंट फॉगलैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटो एसी के साथ रियर एसी वेंट्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला: निसान किक्स का मुकाबला हुंडई क्रेटा, रेनो डस्टर, किया सेल्टोस, एमजी हेक्टर और मारुति एस-क्रॉस से है।

और देखें

निसान किक्स प्राइस

निसान किक्स की प्राइस 9.50 लाख से शुरू होकर 14.90 लाख तक जाती है। निसान किक्स कुल 8 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - किक्स का बेस मॉडल 1.5 एक्सएल है और टॉप वेरिएंट निसान किक्स 1.3 टर्बो एक्सवी प्रीमियम सीवीटी की प्राइस ₹ 14.90 लाख है।

किक्स 1.5 एक्सएल1498 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.9.50 लाख*
किक्स 1.5 एक्सवी1498 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.10.00 लाख*
किक्स 1.3 टर्बो एक्सवी 1330 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.12.30 लाख*
किक्स 1.3 टर्बो एक्सवी प्रीमियम 1330 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.13.20 लाख*
किक्स 1.3 टर्बो एक्सवी सीवीटी 1330 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
1 महीने का इंतजार
Rs.14.15 लाख*
किक्स 1.3 टर्बो एक्सवी प्रीमियम ऑप्शन 1330 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.14.20 लाख*
किक्स 1.3 टर्बो एक्सवी प्रीमियम ऑप्शन ड्यूल टोन 1330 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.14.40 लाख*
किक्स 1.3 टर्बो एक्सवी प्रीमियम सीवीटी 1330 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.23 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.14.90 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

निसान किक्स की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

निसान किक्स रिव्यू

निसान ने किक्स एसयूवी को भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। डिज़ाइन के लिहाज़ से यह अपने सेगमेंट में सबसे लम्बी कार है। कार की चौड़ाई भी हुंडई क्रेटा से ज्यादा है। इसमें रेनो कैप्चर वाला इंजन दिया गया है, जो पहले से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। बहरहाल कार के इंजन से हम पहले से परिचित है, लेकिन इसके सिवा भी कार में बहुत कुछ नया है। तो आइए बात करते है इसके हर एक पहलू की और जानते है कैसी है निसान किक्स : -

एक्सटीरियर

भारतीय निसान किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। कार की डिज़ाइन स्पोर्टी है। जो लोग ऐसी कार चाहते है जो भीड़ से अलग दिखें, तो आपको निसान किक्स जरूर पसंद आएगी। कद काठी को छोड़, कार की एक्सटीरियर डिज़ाइन ग्लोबल किक्स के समान ही है। इसके फ्रंट में निसान की वी-मोशन सिग्नेचर ग्रिल मिलती है। कार के हैडलैंप ग्रिल से सटे हुए है। इसमें ब्लैक आउट ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलमैप्स दिए गए है, इनमे मल्टी-रिफ्लेक्टर यूनिट्स मिलती है। हेडलैंप यूनिट के साथ ही डे-टाइम रनिंग एलईडी भी दी गई है। यह कार को मॉडर्न रूप देते है। कार के निचले हिस्से में स्किड प्लेट और कॉर्नरिंग फंक्शन वाले फॉग लैंप भी दिए गए हैं।

कार में रेनो कैप्चर के समान 210 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। किक्स के टॉप वेरिएंट में 17-इंच के मशीन कट अलॉय रिम, 215/60 क्रॉस-सेक्शन टायर्स के साथ आते है। इसके अतरिक्त कार के निचले हिस्से में ब्लैक क्लैडिंग दी गई है, जो कार को पारम्परिक एसयूवी रूप देती है। कार में इसके ग्लोबल मॉडल के समान फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन और सी-पिलर पर ब्लैक हाईलाइट मिलती हैं। इसके अलावा किक्स में ड्यूल-टोन पेंट रूफ का विकल्प भी मिलता है, जो युवा ग्राहकों को काफी आकर्षित करेगा। किक्स के रूफ पर शार्क-फिन एंटिना और रूफ रेल भी मिलती हैं। निसान के अनुसार ये रूफ रेल 100 किग्रा तक का वजन झेल सकते है।   

बात की जाए कार के पीछले हिस्से की तो, इसमें बूमरैंग आकार की पारम्परिक टेललैंप और शार्प डिज़ाइन वाली विंडशील्ड दी गई है। जो भारतीय बाजार में बिकने वाली किसी अन्य कार से हटके है। ओवरॉल, कार की बाहरी डिज़ाइन आकर्षक लगती है।

अब बात करते है कार के आकार की। भारतीय किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। इसे बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। इसी प्लेटफार्म पर रेनो डस्टर, कैप्चर और निसान टेरानो को भी तैयार किया गया है। वहीं, ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली निसान किक्स को निसान माइक्रा के वी-प्लेटफार्म पर बनाया गया है। यह सेगमेंट लीडर हुंडई क्रेटा से लम्बी और चौड़ी है।

  निसान किक्स हुंडई क्रेटा रेनो कैप्चर रेनो डस्टर निसान टेरानो मारुति सुजुकी एस-क्रॉस
लम्बाई 4384 मिलीमीटर 4270 मिलीमीटर 4329 मिलीमीटर 4315 मिलीमीटर 4331 मिलीमीटर 4300 मिलीमीटर
चौड़ाई 1813 मिलीमीटर 1780 मिलीमीटर 1813 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1785 मिलीमीटर
ऊंचाई  (रूफ रेल के साथ) 1656 मिलीमीटर 1665 मिलीमीटर 1626 मिलीमीटर 1695 मिलीमीटर 1671 मिलीमीटर 1595 मिलीमीटर
व्हीलबेस (मिलीमीटर) 2673 मिलीमीटर 2590 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2600 मिलीमीटर
ग्राउंड क्लीयरेंस (मिलीमीटर) 210 मिलीमीटर 190 मिलीमीटर 210 मिलीमीटर 205 मिलीमीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 210 लीटर) 205 मिलीमीटर 180 मिलीमीटर
बूट स्पेस 400 लीटर 402 लीटर 392 लीटर 475 लीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 410 लीटर) 475 लीटर 353 लीटर

इंटीरियर

अगर एक शब्द में किक्स के इंटीरियर का वर्णन करने का कहा जाए तो "प्रीमियम" सही शब्द होगा। कार का इंटीरियर ब्लैक-ब्राउन कलर स्कीम में आता है। इसके डैशबोर्ड और डोर पर ब्राउन कलर में लेदर पैनल मिलते है। कार के स्टीयरिंग व्हील पर भी लेदर का इस्तमाल किया गया है। यहीं नहीं, कार में लेदर सीट कवर भी दिए गए है। ये सभी एलिमेंट कार को प्रीमियम लुक देते है। कार में उपयोग किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी उन्दा है। हालांकि केबिन में डार्क कलर के उपयोग से ये कॉम्पैक्ट या कम स्पेशियस लगता है।

किक्स में 8-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ निसान कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल सुविधा भी मिलती हैं।कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल फंक्शन कार के मालिकों को मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए वाहन के विभिन्न आंकड़ों के बारे में सूचित करता है। किक्स के साथ 'निसान कनेक्ट ऐप' के लिए स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है।

कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर रेनो कैप्चर के समान लगता है। कार में एनालॉग टेकोमीटर और इंजन टेम्परेचर गेज मिलता है। वहीं स्पीडोमीटर और मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) डिजिटल है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे क्लाइमेट कंट्रोल यूनिट दी गई है। कंपनी ने इसे सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखा है। इसके अलावा, किक्स में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन भी मिलता है। कंपनी ने इसे सेंटर कंसोल के निचले दाएं कोने में पोजीशन किया है। वहीं, स्टीयरिंग पर मिलने वाले वॉल्यूम कंट्रोल स्विच को स्टीयरिंग के पीछे एक स्टॉक पर दिया गया है।

कार की फ्रंट सीटें कम्फर्टेबल है। ड्राइवर सीट में मैनुअली हाइट एडजस्ट करने की सुविधा भी मिलती है। लेकिन रेेनो कैप्चर की तरह किक्स में भी ड्राइवर सीट की हाइट काफी ऊंची लगती है। ऐसे में जिन लोगो की हाइट 5'8'' से ज्यादा है, उन्हें ये चीज़ पसंद ना आए। कार में रेस्ट पैडल या डेड पैडल नहीं मिलता है, जिससे आपको बार बार पैर क्लच से दूर ले जाना पड़ता है। इसके अलावा किक्स में एडजस्टेबल हैडरेस्ट और ड्राइवर की सुविधा के लिए आर्मरेस्ट भी मिलता है। लेकिन आर्मरेस्ट में आपको कोई स्टोरेज स्पेस नहीं मिलेगा। इसमें ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और पैसेंजर साइड वैनिटी मिरर की कमी है।

कार की पिछली सीटें भी काफी आरामदायक है। इसमें आपको पर्याप्त लेगरूम, शोल्डर रूम और हैडरूम मिलता हैं। यहां तीन बच्चे या दो वयस्क आराम से सफर कर सकते हैं। इसमें पैसेंजर की सुविधा के लिए रियर एसी वेंट्स, फोल्डिंग आर्मरेस्ट (दो कप होल्डर के साथ), दोनों विंडो सीट पर एडजस्टेबल हैडरेस्ट और मिडिल सीट के लिए फिक्स-हैडरेस्ट मिलता हैं। इसके अलावा किक्स में 400 लीटर का बूट स्टोरेज दिया गया है। यह कैप्चर (392 लीटर) से थोड़ा बड़ा है और हुंडई क्रेटा के बराबर है।  

सुरक्षा

निसान किक्स सेफ्टी के लिहाज़ से भी एक फीचर लोडेड कार है। इसमें ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, ब्रेक असिस्ट,  रियर पार्किंग सेंसर, रियर डिफॉगर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर साइड सीटबेल्ट बेल्ट रिमाइंडर, प्रीटेंशनर और लोड लिमिटर से लेस फ्रंट सीटबेल्ट, मैनुअल डे/नाईट मिरर और ओआरवीएम पर एस्फेरिक ग्लास जैसे फीचर स्टैंडर्ड मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट में साइड एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा, हिल-स्टार्ट असिस्ट और फॉग लैंप फीचर अतिरिक्त मिलते हैं।

इसके अलावा, डीज़ल एक्सवी प्री और एक्सवी प्री (ओ) वेरिएंट में 360-डिग्री कैमरा भी मिलता है, जिसे निसान "व्हीकल डायनामिक कंट्रोल" फीचर कहती है। यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है। किक्स में इस हेतु कुल 4 कैमरे दिए गए है, जिन्हें फ्रंट ग्रिल पर निसान बैजिंग, ओ.आर.वी.एम. और रियर क्रोम स्ट्रिप के नीचे लगाया गया हैं।

परफॉरमेंस

निसान किक्स में रेनो कैप्चर वाला 1.5-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन मिलता है। इसका पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 106पीएस की पावर और 142एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

हमें किक्स का डीज़ल इंजन चलाने का मौका मिला। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 110पीएस की अधिकतम पावर और 240एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। यह सेगमेंट में भले ही सबसे ज्यादा पावरफुल इंजन ना हो, लेकिन इसकी परफॉरमेंस में आपको कोई कमी नहीं लगेगी। ट्रिपल-डिजिट स्पीड पर भी यह स्टेबल और पावर से भरपूर लगता है। कार की हैंडलिंग ज़बरदस्त है। हालांकि स्टीयरिंग में कुछ फ्री-प्ले जरूर है, लेकिन यह कोई परेशानी की बात नहीं है। कार का नॉइज़ इंसुलेशन भी कमाल का है। कार के केबिन में इंजन नॉइज़ और रोड नॉइज़ सुनाई नहीं देती है।

किक्स के डीज़ल इंजन के साथ ईको मोड भी मिलता है। इस मोड को एक्टिवेट करने पर थ्रोटल रिस्पांस धीमा हो जाता है, जिससे हमें सिटी टेस्ट में 1.5-किमी का ज्यादा माइलेज मिला। कार के सस्पेंशन बेहतरीन ढंग से ट्यून किए गए है। ये ख़राब जगहों, तीखें गड्डों और झटकों को आसानी से झेल लेते है। ओवरऑल, कार की राइड क्वालिटी शानदार है और इस मामले में ये अपने से ऊपर के सेगमेंट की कार लगती है।

परफॉर्मेंस टेस्ट के आंकड़े - 1.5-लीटर डीज़ल एमटी

एक्सीलेरेशन
0-100 किमी/घंटा 12.81 सेकंड
30-80 किमी/घंटा (तीसरें गियर पर) 7.51 सेकंड
40-100 किमी/घंटा (चौथें गियर पर) 12.08 सेकंड
ब्रेकिंग
100-0 किमी/घंटा 39.20 मीटर
80-0 किमी/घंटा 24.69 मीटर
माइलेज
सिटी 15.18 किमी/लीटर
हाईवे 20.79 किमी/लीटर

verdict

किक्स अपने सेगमेंट की सबसे बड़ी कार होने के बावजूद भी बड़ी महसूस नहीं होती है। यह एक स्टाइलिश एसयूवी है। इसकी राइड क्वालिटी भी शानदार है। हालांकि इसमें एर्गोनॉमिक से जुड़ी कुछ समस्याएँ भी है। साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और सनरूफ की कमी हैं।

हमारे अनुसार जो ग्राहक एक स्टाइलिश कॉम्पैक्ट एसयूवी चाहते है और जो लोग बेहतरीन क्वालिटी इंटीरियर की उम्मीद रखते है, किक्स उनके लिए एक अच्छा विकल्प है।

निसान किक्स की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • नॉइज़ इंसुलेशन: डस्टर और टेरानो के विपरीत किक्स के केबिन में रोड और इंजन नॉइज़ सुनाई नहीं देते हैं।
  • 360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखाता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है।
  • इंटीरियर क्वालिटी: केबिन की प्लास्टिक क्वालिटी, फिटिंग और फिनिशिंग बहुत अच्छी है।
  • राइड क्वालिटी: कार की राइड क्वालिटी शानदार है। यह हाई स्पीड पर भी स्टेबल लगती है और सभी तीखें गड्ढों और बम्प को आराम से सोख लेती है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीज़ल इंजन में कई बार पावर की कमी लगती है।
  • फूटवेल सकड़ा है और ड्राइवर सीट की पोज़िशन ऊंची है।
  • पैसेंजर वेनिटी मिरर, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, पावर ड्राइवर सीट और सनरूफ की कमी।
  • ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कमी।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप: यह रिफ्लेक्टर-टाइप हलोजन हैडलैंप की तुलना में बेहतर विजिबिलिटी देते है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    ऑटोमैटिक एसी: किक्स में ऑटोमैटिक एसी सभी वेरिएंट में स्टंडर्ड दी गई है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम: इसमें 8-इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: इस में 4 कैमरों की मदद से कार के चारों ओर का व्यू दिखता है।

एआरएआई माइलेज14.23 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1330
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)153.87bhp@5500rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)254nm@1600rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)400
फ्यूल टैंक क्षमता50.0
बॉडी टाइपएसयूवी
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन210 mm

निसान किक्स यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड256 यूजर रिव्यू
  • सभी (256)
  • Looks (67)
  • Comfort (39)
  • Mileage (32)
  • Engine (45)
  • Interior (41)
  • Space (20)
  • Price (33)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Superb Car

    Superb car, strong body line, ground clearance is enough, quick pick up and sporty engine. Just the cost is higher. Otherwise, the car is good. 

    द्वारा ved
    On: May 08, 2022 | 42 Views
  • Best Car

    Very practical compact SUV compared to another so-called compact SUV. I own a 2019 diesel XV Pre optional. It has all practical features which are daily required and no o...और देखें

    द्वारा limo kato
    On: Mar 05, 2022 | 2187 Views
  • Nissan Kicks The Beast Of The Road lord

    This is far better than Creta and Seltos. Awesome SUV, with power and comfort. Good suspension for Indian Roads.

    द्वारा vikram
    On: Feb 25, 2022 | 105 Views
  • Superb Car

    I have Kicks CVT premium, it's really a good car, very good pickup, good suspension, when you are in city drive, in signals, traffic jam engine auto-off system is very go...और देखें

    द्वारा sukumar
    On: Feb 20, 2022 | 507 Views
  • Underrated But Bang For The Buck

    After a lot of research in the mid-size SUV segment. Took Kicks 1.3 Turbo XV in June. Pros: Punchy engine, larger dimensions in every way. Unique looks, highway...और देखें

    द्वारा anonymous
    On: Jan 18, 2022 | 1198 Views
  • सभी किक्स रिव्यूज देखें
space Image

निसान किक्स वीडियोज़

निसान किक्स 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 11 वीडियो उपलब्ध हैं. निसान किक्स की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    12:58
    Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    मार्च 21, 2019
  • Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    6:57
    Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    मार्च 15, 2019
  • Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    10:17
    Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    दिसंबर 21, 2018
  • Nissan Kicks India Interiors Revealed | Detailed Walkaround Review | ZigWheels.com
    5:47
    Nissan Kicks India Interiors Revealed | Detailed Walkaround Review | ZigWheels.com
    दिसंबर 11, 2018

निसान किक्स कलर

निसान किक्स कार 9 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • डीप ब्लू पर्ल
    डीप ब्लू पर्ल
  • पर्ल व्हाइट
    पर्ल व्हाइट
  • नाइट शेड
    नाइट शेड
  • फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
    फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
  • ब्लेड सिल्वर
    ब्लेड सिल्वर
  • पर्ल व्हाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक
    पर्ल व्हाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक
  • ब्रॉन्ज़ ग्रे के साथ अंबर ऑरेंज
    ब्रॉन्ज़ ग्रे के साथ अंबर ऑरेंज
  • ब्रॉन्ज़ ग्रे
    ब्रॉन्ज़ ग्रे

निसान किक्स फोटो

निसान किक्स की 14 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Nissan Kicks Front Left Side Image
  • Nissan Kicks Front Fog Lamp Image
  • Nissan Kicks Taillight Image
  • Nissan Kicks Side Mirror (Body) Image
  • Nissan Kicks Antenna Image
  • Nissan Kicks Roof Rails Image
  • Nissan Kicks Exterior Image Image
  • Nissan Kicks Exterior Image Image
space Image

निसान किक्स न्यूज़

निसान किक्स रोड टेस्ट

  • निसान ने भारत में माइक्रा का काफी बड़े स्तर पर प्रोडक्शन किया। इसको फे​सलिफ्ट अपडेट भी दिया जा चुका है जिसके बाद हमें इसे ड्राइव करने का मौका भी मिला।

    By भानुApr 20, 2020

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

निसान किक्स प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

निसान किक्स की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में किक्स की ऑन-रोड कीमत 10,63,627 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

निसान किक्स पर मई महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

मई 2022 के महीने में दिल्ली में निसान किक्स पर 2 ऑफ़र उपलब्ध है।

किक्स और मैग्नाइट में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

किक्स की कीमत 9.50 लाख रुपये एक्स-शोरूम और मैग्नाइट की कीमत 5.88 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

निसान किक्स के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 9.57 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से निसान किक्स की ईएमआई ₹ 20,252 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.06 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

Top speed of 1.5 Petrol

Prashant asked on 17 Dec 2021

As of now there is no official update from the brands end. So, we would request ...

और देखें
By Cardekho experts on 17 Dec 2021

किक्स or सेल्टोस 1.5 पेट्रोल ?? पर the basis का ride quality , handling और perfro...

Bishow asked on 15 Mar 2021

Both cars are good enough. If you want a comfortable car for your family with gr...

और देखें
By Zigwheels on 15 Mar 2021

आईएस there ए facelift coming अप for निसान kicks?

Mystery asked on 13 Mar 2021

There's no update from the brand's end for the facelift of Nissan Kicks....

और देखें
By Cardekho experts on 13 Mar 2021

When निसान will launch the किक्स 2021?

Mallinath asked on 21 Jan 2021

As of now, there is no official update from the brand's end. Stay tuned for ...

और देखें
By Cardekho experts on 21 Jan 2021

What आईएस the global NCAP rate का निसान Kicks?

Ravindra asked on 11 Jan 2021

The India-spec Nissan Kicks is yet to be tested for crash. Stay tuned for furthe...

और देखें
By Cardekho experts on 11 Jan 2021

निसान किक्स पर अपना कमेंट लिखें

12 कमेंट्स
1
V
virendra bahadur srivastava
Sep 28, 2019 8:59:09 AM

1 अप्रैल 2020 से BS-6 गाड़ियां ही मान्य, कृपया BS -6 गाड़ियों की सूची उपलब्ध कराने का कष्ट करें, कीमत 8 लाख से 12 लाख के बीच।

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    aji
    Sep 25, 2019 3:48:22 PM

    I bought Nissan top-end model on sep 2019. When I took the car first from showroom, I realized a vibration in 30 - 50 km speed. Till Nissan technical team don't know the issue. I am nervous now!

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      T
      t d. borang
      Sep 21, 2019 12:02:00 AM

      It's the worst car I ever purchase. I purchased diesel top model but it is having defective head light.

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में निसान किक्स की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 9.50 - 14.90 लाख
        बैंगलोरRs. 9.50 - 14.90 लाख
        चेन्नईRs. 9.50 - 14.90 लाख
        हैदराबादRs. 9.50 - 14.90 लाख
        कोलकाताRs. 9.50 - 14.90 लाख
        कोच्चिRs. 9.50 - 14.90 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग निसान कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
        ×
        We need your सिटी to customize your experience