• लॉगिन / रजिस्टर
  • निसान किक्स front left side image
1/1
  • Nissan Kicks
    + 61फोटो
  • Nissan Kicks
  • Nissan Kicks
    + 10कलर
  • Nissan Kicks

निसान किक्स

कार बदले
192 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.9.55 - 13.69 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
ईयर एन्ड ऑफर्स देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

निसान किक्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)20.45 किलोमीटर/लीटर
इंजन (तक)1498 cc
बीएचपी108.0
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.4,212/yr

किक्स पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: हाल ही में निसान ने किक्स एसयूवी के लिए "एनीटाइम, एनीवेयर'' टेस्ट ड्राइव स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम के तहत अब किक्स की जब चाहे और जहां चाहे टेस्ट ड्राइव ले सकेंगे। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

निसान किक्स कीमत: निसान किक्स पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 9.55 लाख रुपये से 10.95 लाख रुपये के बीच है, वहीं डीज़ल वेरिएंट की कीमत  9.89 लाख रुपये से 13.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

निसान किक्स इंजन: किक्स एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट में 1.5-लीटर का इंजन लगा है, जो 106 पीएस की पावर और 142 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। डीज़ल वेरिएंट में भी 1.5-लीटर का इंजन लगा है, इसकी पावर 110 पीएस और टॉर्क 240 एनएम है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। रेनो कैप्चर की तुलना में निसान किक्स में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और ऑल-व्हील-ड्राइव विकल्प की कमी है। 

निसान किक्स वेरिएंट: निसान किक्स चार वेरिएंट एक्सई, एक्सएल, एक्सवी और एक्सवी प्रीमियम में उपलब्ध है। इनमें केवल एक्सएल और एक्सवी वेरिएंट के साथ ही पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है।

निसान किक्स सेफ्टी फीचर्स: पैसेंजर सुरक्षा के लिए किक्स एसयूवी में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और रियर डिफॉगर जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसके अलावा एक्सवी वेरिएंट में रियर व्यू कैमरा और फ्रंट फॉग लैंप जैसे फीचर भी मिलते हैं। वहीं एक्सवी प्रीमियम वेरिएंट में फ्रंट साइड एयरबैग, रियर फॉग लैंप, फोलो-मी-होम हैडलैंप और 360 डिग्री कैमरा व्यू जैसे प्रीमियम फीचर्स भी दिए गए हैं। हालांकि, किक्स में आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर का अभाव है।

निसान किक्स फीचर्स: निसान किक्स की फीचर लिस्ट काफी बड़ी है, इस में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर भी दिए गए हैं। इस लिस्ट में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 8.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कॉर्नरिंग फ्रंट फॉग लैंप और एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप जैसे फीचर शामिल हैं। किक्स एसयूवी में ऑटो एसी, रियर एसी वेंट और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर को सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखा गया है। इसमें की-लैस एंट्री, हिल स्टार्ट असिस्ट, डायनामिक व्हीकल कंट्रोल और लैदर अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

निसान किक्स ग्राउंड क्लीयरेंस और बूट स्पेस: निसान किक्स का ग्राउंड क्लीयरेंस 210 एमएम है। इस मामले में यह रेनो कैप्चर के बराबर और टाटा हैरियर से आगे है। निसान किक्स का बूट स्पेस 400 लीटर है।

निसान किक्स का मुकाबला: कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में निसान किक्स का मुकाबला हुंडई क्रेटा, मारुति एस-क्रॉस और रेनो कैप्चर से है। जल्द ही इसके मुकाबले में किया एसपी2आई, स्कोडा कामिक, जीप रेनेगेड और फॉक्सवेगन टी-क्रॉस भी आने वाली है।

निसान किक्स कीमत सूची (variants)

एक्सएल1498 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किलोमीटर/लीटरRs.9.55 लाख*
एक्सई डी1461 cc, मैनुअल, डीजल, 20.45 किलोमीटर/लीटरRs.9.89 लाख*
एक्सवी1498 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 14.23 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.10.95 लाख*
एक्सएल डी1461 cc, मैनुअल, डीजल, 20.45 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.11.09 लाख*
एक्सवी डी1461 cc, मैनुअल, डीजल, 20.45 किलोमीटर/लीटरRs.12.51 लाख*
एक्सवी प्रीमियम डी1461 cc, मैनुअल, डीजल, 20.45 किलोमीटर/लीटरRs.13.69 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

निसान किक्स की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

निसान किक्स रिव्यू

निसान ने किक्स एसयूवी को भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। डिज़ाइन के लिहाज़ से यह अपने सेगमेंट में सबसे लम्बी कार है। कार की चौड़ाई भी हुंडई क्रेटा से ज्यादा है। इसमें रेनो कैप्चर वाला इंजन दिया गया है, जो पहले से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। बहरहाल कार के इंजन से हम पहले से परिचित है, लेकिन इसके सिवा भी कार में बहुत कुछ नया है। तो आइए बात करते है इसके हर एक पहलू की और जानते है कैसी है निसान किक्स : -

किक्स अपने सेगमेंट की सबसे बड़ी कार होने के बावजूद भी बड़ी महसूस नहीं होती है। यह एक स्टाइलिश एसयूवी है। इसकी राइड क्वालिटी भी शानदार है। हालांकि इसमें एर्गोनॉमिक से जुड़ी कुछ समस्याएँ भी है। साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और सनरूफ की कमी हैं।

हमारे अनुसार जो ग्राहक एक स्टाइलिश कॉम्पैक्ट एसयूवी चाहते है और जो लोग बेहतरीन क्वालिटी इंटीरियर की उम्मीद रखते है, किक्स उनके लिए एक अच्छा विकल्प है।

एक्सटीरियर

भारतीय निसान किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। कार की डिज़ाइन स्पोर्टी है। जो लोग ऐसी कार चाहते है जो भीड़ से अलग दिखें, तो आपको निसान किक्स जरूर पसंद आएगी। कद काठी को छोड़, कार की एक्सटीरियर डिज़ाइन ग्लोबल किक्स के समान ही है। इसके फ्रंट में निसान की वी-मोशन सिग्नेचर ग्रिल मिलती है। कार के हैडलैंप ग्रिल से सटे हुए है। इसमें ब्लैक आउट ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलमैप्स दिए गए है, इनमे मल्टी-रिफ्लेक्टर यूनिट्स मिलती है। हेडलैंप यूनिट के साथ ही डे-टाइम रनिंग एलईडी भी दी गई है। यह कार को मॉडर्न रूप देते है। कार के निचले हिस्से में स्किड प्लेट और कॉर्नरिंग फंक्शन वाले फॉग लैंप भी दिए गए हैं।

कार में रेनो कैप्चर के समान 210 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। किक्स के टॉप वेरिएंट में 17-इंच के मशीन कट अलॉय रिम, 215/60 क्रॉस-सेक्शन टायर्स के साथ आते है। इसके अतरिक्त कार के निचले हिस्से में ब्लैक क्लैडिंग दी गई है, जो कार को पारम्परिक एसयूवी रूप देती है। कार में इसके ग्लोबल मॉडल के समान फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन और सी-पिलर पर ब्लैक हाईलाइट मिलती हैं। इसके अलावा किक्स में ड्यूल-टोन पेंट रूफ का विकल्प भी मिलता है, जो युवा ग्राहकों को काफी आकर्षित करेगा। किक्स के रूफ पर शार्क-फिन एंटिना और रूफ रेल भी मिलती हैं। निसान के अनुसार ये रूफ रेल 100 किग्रा तक का वजन झेल सकते है।   

बात की जाए कार के पीछले हिस्से की तो, इसमें बूमरैंग आकार की पारम्परिक टेललैंप और शार्प डिज़ाइन वाली विंडशील्ड दी गई है। जो भारतीय बाजार में बिकने वाली किसी अन्य कार से हटके है। ओवरॉल, कार की बाहरी डिज़ाइन आकर्षक लगती है।

अब बात करते है कार के आकार की। भारतीय किक्स ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली किक्स से बड़ी है। इसे बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। इसी प्लेटफार्म पर रेनो डस्टर, कैप्चर और निसान टेरानो को भी तैयार किया गया है। वहीं, ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली निसान किक्स को निसान माइक्रा के वी-प्लेटफार्म पर बनाया गया है। यह सेगमेंट लीडर हुंडई क्रेटा से लम्बी और चौड़ी है।

  निसान किक्स हुंडई क्रेटा रेनो कैप्चर रेनो डस्टर निसान टेरानो मारुति सुजुकी एस-क्रॉस
लम्बाई 4384 मिलीमीटर 4270 मिलीमीटर 4329 मिलीमीटर 4315 मिलीमीटर 4331 मिलीमीटर 4300 मिलीमीटर
चौड़ाई 1813 मिलीमीटर 1780 मिलीमीटर 1813 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1822 मिलीमीटर 1785 मिलीमीटर
ऊंचाई  (रूफ रेल के साथ) 1656 मिलीमीटर 1665 मिलीमीटर 1626 मिलीमीटर 1695 मिलीमीटर 1671 मिलीमीटर 1595 मिलीमीटर
व्हीलबेस (मिलीमीटर) 2673 मिलीमीटर 2590 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2673 मिलीमीटर 2600 मिलीमीटर
ग्राउंड क्लीयरेंस (मिलीमीटर) 210 मिलीमीटर 190 मिलीमीटर 210 मिलीमीटर 205 मिलीमीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 210 लीटर) 205 मिलीमीटर 180 मिलीमीटर
बूट स्पेस 400 लीटर 402 लीटर 392 लीटर 475 लीटर (ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट- 410 लीटर) 475 लीटर 353 लीटर

इंटीरियर

अगर एक शब्द में किक्स के इंटीरियर का वर्णन करने का कहा जाए तो "प्रीमियम" सही शब्द होगा। कार का इंटीरियर ब्लैक-ब्राउन कलर स्कीम में आता है। इसके डैशबोर्ड और डोर पर ब्राउन कलर में लेदर पैनल मिलते है। कार के स्टीयरिंग व्हील पर भी लेदर का इस्तमाल किया गया है। यहीं नहीं, कार में लेदर सीट कवर भी दिए गए है। ये सभी एलिमेंट कार को प्रीमियम लुक देते है। कार में उपयोग किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी उन्दा है। हालांकि केबिन में डार्क कलर के उपयोग से ये कॉम्पैक्ट या कम स्पेशियस लगता है।

किक्स में 8-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ निसान कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल सुविधा भी मिलती हैं।कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल फंक्शन कार के मालिकों को मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए वाहन के विभिन्न आंकड़ों के बारे में सूचित करता है। किक्स के साथ 'निसान कनेक्ट ऐप' के लिए स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है।

कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर रेनो कैप्चर के समान लगता है। कार में एनालॉग टेकोमीटर और इंजन टेम्परेचर गेज मिलता है। वहीं स्पीडोमीटर और मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) डिजिटल है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे क्लाइमेट कंट्रोल यूनिट दी गई है। कंपनी ने इसे सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखा है। इसके अलावा, किक्स में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन भी मिलता है। कंपनी ने इसे सेंटर कंसोल के निचले दाएं कोने में पोजीशन किया है। वहीं, स्टीयरिंग पर मिलने वाले वॉल्यूम कंट्रोल स्विच को स्टीयरिंग के पीछे एक स्टॉक पर दिया गया है।

कार की फ्रंट सीटें कम्फर्टेबल है। ड्राइवर सीट में मैनुअली हाइट एडजस्ट करने की सुविधा भी मिलती है। लेकिन रेेनो कैप्चर की तरह किक्स में भी ड्राइवर सीट की हाइट काफी ऊंची लगती है। ऐसे में जिन लोगो की हाइट 5'8'' से ज्यादा है, उन्हें ये चीज़ पसंद ना आए। कार में रेस्ट पैडल या डेड पैडल नहीं मिलता है, जिससे आपको बार बार पैर क्लच से दूर ले जाना पड़ता है। इसके अलावा किक्स में एडजस्टेबल हैडरेस्ट और ड्राइवर की सुविधा के लिए आर्मरेस्ट भी मिलता है। लेकिन आर्मरेस्ट में आपको कोई स्टोरेज स्पेस नहीं मिलेगा। इसमें ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और पैसेंजर साइड वैनिटी मिरर की कमी है।

कार की पिछली सीटें भी काफी आरामदायक है। इसमें आपको पर्याप्त लेगरूम, शोल्डर रूम और हैडरूम मिलता हैं। यहां तीन बच्चे या दो वयस्क आराम से सफर कर सकते हैं। इसमें पैसेंजर की सुविधा के लिए रियर एसी वेंट्स, फोल्डिंग आर्मरेस्ट (दो कप होल्डर के साथ), दोनों विंडो सीट पर एडजस्टेबल हैडरेस्ट और मिडिल सीट के लिए फिक्स-हैडरेस्ट मिलता हैं। इसके अलावा किक्स में 400 लीटर का बूट स्टोरेज दिया गया है। यह कैप्चर (392 लीटर) से थोड़ा बड़ा है और हुंडई क्रेटा के बराबर है।  

परफॉरमेंस

निसान किक्स में रेनो कैप्चर वाला 1.5-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन मिलता है। इसका पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 106पीएस की पावर और 142एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

हमें किक्स का डीज़ल इंजन चलाने का मौका मिला। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 110पीएस की अधिकतम पावर और 240एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। यह सेगमेंट में भले ही सबसे ज्यादा पावरफुल इंजन ना हो, लेकिन इसकी परफॉरमेंस में आपको कोई कमी नहीं लगेगी। ट्रिपल-डिजिट स्पीड पर भी यह स्टेबल और पावर से भरपूर लगता है। कार की हैंडलिंग ज़बरदस्त है। हालांकि स्टीयरिंग में कुछ फ्री-प्ले जरूर है, लेकिन यह कोई परेशानी की बात नहीं है। कार का नॉइज़ इंसुलेशन भी कमाल का है। कार के केबिन में इंजन नॉइज़ और रोड नॉइज़ सुनाई नहीं देती है।

किक्स के डीज़ल इंजन के साथ ईको मोड भी मिलता है। इस मोड को एक्टिवेट करने पर थ्रोटल रिस्पांस धीमा हो जाता है, जिससे हमें सिटी टेस्ट में 1.5-किमी का ज्यादा माइलेज मिला। कार के सस्पेंशन बेहतरीन ढंग से ट्यून किए गए है। ये ख़राब जगहों, तीखें गड्डों और झटकों को आसानी से झेल लेते है। ओवरऑल, कार की राइड क्वालिटी शानदार है और इस मामले में ये अपने से ऊपर के सेगमेंट की कार लगती है।

परफॉर्मेंस टेस्ट के आंकड़े - 1.5-लीटर डीज़ल एमटी

एक्सीलेरेशन
0-100 किमी/घंटा 12.81 सेकंड
30-80 किमी/घंटा (तीसरें गियर पर) 7.51 सेकंड
40-100 किमी/घंटा (चौथें गियर पर) 12.08 सेकंड
ब्रेकिंग
100-0 किमी/घंटा 39.20 मीटर
80-0 किमी/घंटा 24.69 मीटर
माइलेज
सिटी 15.18 किमी/लीटर
हाईवे 20.79 किमी/लीटर

सुरक्षा

निसान किक्स सेफ्टी के लिहाज़ से भी एक फीचर लोडेड कार है। इसमें ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, ब्रेक असिस्ट,  रियर पार्किंग सेंसर, रियर डिफॉगर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर साइड सीटबेल्ट बेल्ट रिमाइंडर, प्रीटेंशनर और लोड लिमिटर से लेस फ्रंट सीटबेल्ट, मैनुअल डे/नाईट मिरर और ओआरवीएम पर एस्फेरिक ग्लास जैसे फीचर स्टैंडर्ड मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट में साइड एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा, हिल-स्टार्ट असिस्ट और फॉग लैंप फीचर अतिरिक्त मिलते हैं।

इसके अलावा, डीज़ल एक्सवी प्री और एक्सवी प्री (ओ) वेरिएंट में 360-डिग्री कैमरा भी मिलता है, जिसे निसान "व्हीकल डायनामिक कंट्रोल" फीचर कहती है। यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है। किक्स में इस हेतु कुल 4 कैमरे दिए गए है, जिन्हें फ्रंट ग्रिल पर निसान बैजिंग, ओ.आर.वी.एम. और रियर क्रोम स्ट्रिप के नीचे लगाया गया हैं।

निसान किक्स की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • नॉइज़ इंसुलेशन: डस्टर और टेरानो के विपरीत किक्स के केबिन में रोड और इंजन नॉइज़ सुनाई नहीं देते हैं।
  • 360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: यह 10 किमी/लीटर से कम की स्पीड पर कार के चारों ओर का व्यू दिखाता है। इससे तंग जगह पर भी आसानी से पार्किंग करने की सुविधा मिलती है।
  • इंटीरियर क्वालिटी: केबिन की प्लास्टिक क्वालिटी, फिटिंग और फिनिशिंग बहुत अच्छी है।
  • राइड क्वालिटी: कार की राइड क्वालिटी शानदार है। यह हाई स्पीड पर भी स्टेबल लगती है और सभी तीखें गड्ढों और बम्प को आराम से सोख लेती है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीज़ल इंजन में कई बार पावर की कमी लगती है।
  • फूटवेल सकड़ा है और ड्राइवर सीट की पोज़िशन ऊंची है।
  • पैसेंजर वेनिटी मिरर, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, पावर ड्राइवर सीट और सनरूफ की कमी।
  • ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कमी।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप: यह रिफ्लेक्टर-टाइप हलोजन हैडलैंप की तुलना में बेहतर विजिबिलिटी देते है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    ऑटोमैटिक एसी: किक्स में ऑटोमैटिक एसी सभी वेरिएंट में स्टंडर्ड दी गई है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम: इसमें 8-इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

  • निसान किक्स की खूबियां और खामियां

    360-डिग्री पार्किंग असिस्ट: इस में 4 कैमरों की मदद से कार के चारों ओर का व्यू दिखता है।

space Image

निसान किक्स यूज़र रिव्यूज

4.3/5
पर बेस्ड192 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
200 Paytm vouchers & an iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (192)
  • Looks (58)
  • Comfort (22)
  • Mileage (20)
  • Engine (31)
  • Interior (32)
  • Space (13)
  • Price (26)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • A Wonderful SUV.

    It's a wonderful car from Nissan. I bought it this month and got the XVD pre variant. Good experience from driving the car. Good connectivity features. Overall it's an SU...और पढ़ें

    द्वारा sidharth bcnair
    On: Jan 10, 2020 | 396 Views
  • Wonderful Car.

    Such a wonderful Car never ever seen. What a Breaking system, VDC breaking system is awesome.When you drive 140 km speed suddenly if we turn to stare.In that speed, if we...और पढ़ें

    द्वारा anil hosamani
    On: Jan 06, 2020 | 340 Views
  • Awesome and stylish.

    The beautiful and the most stylish car ever seen. It's interior and the performance is amazing.

    द्वारा jitendra gopaliya
    On: Dec 27, 2019 | 33 Views
  • Good car with low maintenance cost

    Nissan Kicks is a very good car in this budget range. Also getting all the best features in this car. Low Maintainance car.  

    द्वारा sujay vemulapalli
    On: Dec 20, 2019 | 56 Views
  • My favourite car

    Nissan Kicks is my favorite car. It looks very nice and its attachments are very exciting.

    द्वारा dharmveer kumar
    On: Dec 15, 2019 | 47 Views
  • सभी देखें किक्स रिव्यूज
space Image

निसान किक्स वीडियो

  • Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    12:58
    Nissan Kicks India: Which Variant To Buy? | CarDekho.com
    Mar 21, 2019
  • Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    6:57
    Nissan Kicks Pros, Cons and Should You Buy One | CarDekho.com
    Mar 15, 2019
  • Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    10:17
    Nissan Kicks Review | A Premium Creta Rival? | ZigWheels.com
    Dec 21, 2018
  • Nissan Kicks : A winning combination? : PowerDrift
    8:26
    Nissan Kicks : A winning combination? : PowerDrift
    Dec 19, 2018
  • 2019 Nissan Kicks Review In Hindi | CarDekho.com
    6:28
    2019 Nissan Kicks Review In Hindi | CarDekho.com
    Dec 13, 2018

निसान किक्स कलर

  • डीप ब्लू पर्ल
    डीप ब्लू पर्ल
  • पर्ल व्हाइट
    पर्ल व्हाइट
  • नाइट शेड
    नाइट शेड
  • फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
    फायर रेड के साथ ओनिक्स ब्लैक
  • ब्लेड सिल्वर
    ब्लेड सिल्वर
  • अंबर - ऑरेंज
    अंबर - ऑरेंज
  • पर्ल व्हाइट के साथ अंबर ऑरेंज
    पर्ल व्हाइट के साथ अंबर ऑरेंज
  • पर्ल व्हाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक
    पर्ल व्हाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक

निसान किक्स फोटो

  • तस्वीरें
  • निसान किक्स front left side image
  • निसान किक्स side view (left)  image
  • निसान किक्स rear left view image
  • निसान किक्स front view image
  • निसान किक्स rear view image
  • CarDekho Gaadi Store
  • निसान किक्स grille image
  • निसान किक्स front fog lamp image
space Image

निसान किक्स न्यूज़

निसान किक्स पर अपना कमेंट लिखें

13 कमेंट्स
1
V
virendra bahadur srivastava
Sep 28, 2019 8:59:09 AM

1 अप्रैल 2020 से BS-6 गाड़ियां ही मान्य, कृपया BS -6 गाड़ियों की सूची उपलब्ध कराने का कष्ट करें, कीमत 8 लाख से 12 लाख के बीच।

    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    aji
    Sep 25, 2019 3:48:22 PM

    I bought Nissan top-end model on sep 2019. When I took the car first from showroom, I realized a vibration in 30 - 50 km speed. Till Nissan technical team don't know the issue. I am nervous now!

      जवाब
      Write a Reply
      1
      T
      t d. borang
      Sep 21, 2019 12:02:00 AM

      It's the worst car I ever purchase. I purchased diesel top model but it is having defective head light.

      जवाब
      Write a Reply
      2
      B
      bharat kumar
      Nov 17, 2019 7:12:02 AM

      Break Kind MORNING Samsung's DKDKK

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में निसान किक्स की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 9.55 - 13.69 लाख
        बैंगलोरRs. 9.55 - 13.69 लाख
        चेन्नईRs. 9.55 - 13.69 लाख
        हैदराबादRs. 9.55 - 13.69 लाख
        पुणेRs. 9.55 - 13.69 लाख
        कोलकाताRs. 9.55 - 13.69 लाख
        कोच्चिRs. 9.55 - 13.69 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग निसान कारें

        • लोकप्रिय
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?