महिंद्रा एक्सयूवी700 जेवलिन एडिशन की नई तस्वीरें आईं सामने

प्रकाशित: अक्टूबर 12, 2021 08:07 pm । सोनूमहिंद्रा एक्सयूवी700

  • 2467 व्यूज़
  • Write a कमेंट

New Spy Pics Of Two Mahindra XUV700 Javelin Edition SUVs Surface Online

कुछ समय पहले हमने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को मिलने वाली महिंद्रा एक्सयूवी700 के जेवलिन एडिशन का जिक्र किया था। अब एक्सयूवी700 के जेवलिन एडिशन की नईं तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें से एक नीरज चोपड़ा के लिए है और दूसरी पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट सुमित अंतिल को गिफ्ट की जाएगी।

नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल को मिलने वाले जेवलिन एडिशन देखने में एक जैसे हैं, हालांकि इनमें पीछे की तरफ एक खास बदलाव किया गया है। इन दोनों एसयूवी में दोनों गोल्ड मेडलिस्ट के टोक्यो 2020 ओलंपिक और टोक्यो 2020 पैरालंपिक गेम में रिकॉर्ड थ्रो मीटर को दर्शाया गया है। चोपड़ा ने 87.58 मीटर का रिकॉर्ड बनाया था जबकि सुमित का रिकॉर्ड 68.55 मीटर है।

जेवलिन एडिशन को रेगुलर एक्सयूवी700 से अलग बनाने की कोशिश की गई है। इसके लिए इसमें फ्रंट ग्रिल और अलॉय व्हील पर गोल्ड एलिमेंट दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट और रियर में दिए गए महिंद्रा के लोगों को भी गोल्ड कलर में रखा गया है। अभी तक हमें इसके इंटीरियर की जानकारी नहीं मिली है, हालांकि हमारा मानना है कि इसके डैशबोर्ड (शायद सीट अपहोल्स्ट्री भी) पर गोल्ड स्टिचिंग दी जा सकती है। इसके अलावा जेवलिन थ्रो इंबेलम और रिकॉर्ड थ्रो को भी दर्शाया जा सकता है। आनंद महिंद्रा ने चोपड़ा और अंतिल के लिए खास जेवलिन एडिशन तैयार करने के लिए महिंद्रा के ग्लोबल डिजाइन स्टूडियो के हेड प्रताप बोस को जिम्मेदारी सौंपी है।

महिंद्रा एक्सयूवी700 जेवलिन एडिशन में कौनसा इंजन मिलेगा इसकी अभी जानकारी नहीं मिली है। हालांकि मार्केट ट्रेंड को देखते हुए कहा जा सकता है कि ये दोनों एसयूवी टॉप वेरिएंट पर बेस्ड होंगी और इनमें ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस ज्यादा पावर ट्यूनिंग वाला 2.2 लीटर डीजल इंजन (185पीएस) दिया जा सकता है। रेगुलर मॉडल में यह इंजन 155पीएस पावर ट्यूनिंग के साथ भी आता है। इसके अलावा इसमें 200पीएस 2.0 पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें : महिंद्रा एक्सयूवी700 को मिला नया डिजिटल मॉडिफिकेशन, तस्वीरों में देखें रेगुलर मॉडल से कितनी है अलग

एक्सयूवी700 एसयूवी में सेगमेंट फर्स्ट ड्यूल 10.25 इंच डिस्प्ले और एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) दिया गया है। इसके अलावा इसमें लग्जरी पैक का भी ऑप्शन रखा गया है। ऑल-व्हील-ड्राइव का ऑप्शन केवल इसके टॉप डीजल वेरिएएंट में मिलता है। अब देखना ये है कि जेवलिन एडिशन में ये फीचर मिलते हैं या नहीं।

New Spy Pics Of Two Mahindra XUV700 Javelin Edition SUVs Surface Online

नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल के अलावा महिंद्रा अवनी लखेरा को भी एक एसयूवी कार गिफ्ट करेगी। हालांकि लेखरा को दी जाने वाली गाड़ी व्हीलचेयर एक्सेसीबल होगी। अवनी लखेरा पैरालंपिक में दो बार मेडल जीत चुकी है, उन्होंने महिलाओं की 10मीटर एयर रायफल में गोल्ड और 50 मीटर एयर रायफल में ब्रोंज मेडल अपने नाम किया है।

यह भी देखें: महिंद्रा एक्सयूवी700 ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा एक्सयूवी700 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
We need your सिटी to customize your experience