• लॉगिन / रजिस्टर

ट्रेडमार्क एप्लिकेशन फॉर्म में दिखी किया मोटर्स के नए लोगो की झलक

संशोधित: दिसंबर 16, 2019 05:13 pm | भानु

  • 488 व्यूज़
  • Write a कमेंट

New Kia Logo Seen In Trademark Applications

किया मोटर्स ने कंपनी का नया लोगो तैयार किया है। हाल ही में इसकी एक झलक ट्रेडमार्क एप्लिकेशन फॉर्म के साथ देखने को मिली है। कंपनी ने यह नया लोगो ब्रांड की प्रोग्रेस और फ्यूचर प्लान को ध्यान में रखकर तैयार किया है। किया मोटर्स का नया लोगो रेड और ब्लैक कलर में है। 

ट्रेडमार्क एप्लिकेशन में देखा गया किया मोटर्स का नया लोगो मौजूदा लोगो से काफी अलग नज़र आ रहा है। इसमें लैटर्स को आपस में कनेक्ट किया गया है, तस्वीर में हम साफ देख सकते हैं कि इसका 'के' और 'ए' बीच वाले लैटर 'आई' से मिला हुआ है। किया मोटर्स के मौजूदा लोगो में ये तीनों लैटर्स रेड कलर में अलग-अलग नज़र आते हैं और इनके चारों ओर रेड कलर का ओवल शेप स​र्कल दिया गया है।

इस बारे में पूछने पर ​किया मोटर्स इंडिया के एक अधिकारी ने बताया कि “किया मोटर्स अपनी ब्रांड इमेज को बेहतर बनाने के लिए हमेशा से ही कुछ ना कुछ नए प्रयोग करती रही है, मगर हमने अपनी नई कॉर्पोरेट आईडेंटिफिकेशन के बारे में अभी कुछ तय नहीं किया है।” 

यह भी पढ़ें : एक जनवरी से महंगी हो जाएगी किया सेल्टोस

माना जा रहा है कि नया लोगो कंपनी की कारों में नई बैजिंग के तौर पर नज़र नहीं आएगा। हालांकि कंपनी इसे दूसरे प्रोडक्टस, कॉन्सेप्ट कार और सर्विसेज़ में इस्तेमाल कर सकती है। कुछ समय पहले इससे मिलते-जुलते लोगो को कंपनी ने फ्यूचूरों और इमेजिन कॉन्सेप्ट में इस्तेमाल किया था। 

यह भी पढ़ें : किया सेल्टोस के इन वेरिएंट्स का वेटिंग पीरियड हुआ कम

किया मोटर्स ने इसी साल भारत के कार बाजार में कदम रखा है और कुछ समय पहले ही कंपनी ने यहां अपने मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट का निर्माण कार्य पूरा किया है, जिसकी एक ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी भी आयोजित की गई थी। भारत की ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में किया मोटर्स देश की चौथी सबसे बड़ी कार मैन्यूफैक्चरर बन गई है। कंपनी ने भारत में ​अभी तक केवल एक ही कार किया सेल्टोस को लॉन्च किया है जो सेल्स चार्ट में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 2020 में कंपनी ने यहां दो नए मॉडल लॉन्च करने की योजना बनाई है। इनमें एक प्रीमियम एमपीवी कार्निवल और दूसरी क्यूवायआई कोडनेम वाली सब-4 मीटर एसयूवी शामिल है।

यह भी पढ़ें : 

भारत में ऑटो एक्सपो-2020 से पहले लॉन्च होगी किया कार्निवल एमपीवी

फ्रैंकफर्ट मोटर शो में फोक्सवैगन ने अपने नए लोगो से उठाया पर्दा

  • New Car Insurance - Save Upto 75%* - Simple. Instant. Hassle Free - (InsuranceDekho.com)
  • Sell Car - Free Home Inspection @ CarDekho Gaadi Store
द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

1 कमेंट
1
B
brahmesh mishra
Dec 16, 2019 3:34:50 PM

Kia new logo is not upto the mark normally it shows kN,need to improve on logo

और देखें...
जवाब
Write a Reply
2
R
rp bangalore
Dec 16, 2019 5:01:12 PM

this is kept in mind of global perspective not to Indian specific..! globally they are big and doing extremely good and their first and foremost market is global not India at least next 5 years..!

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    आपका शहर कौन सा है?